WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 6.00 की बड़ी ख़बरे….* 24.12.2021

  • शेखर न्यूज़ पर आज शाम 6.00 की बड़ी ख़बरे….*
    24.12.2021

➡लखनऊ- विकास के मामले में अयोध्या आगे बढ़ रही- सीएम, अयोध्या में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनने जा रहा- CM, भगवान राम ने सरयू की महिमा का गान किया- CM, भगवान राम सरयू नदी में स्नान करते- CM योगी, अयोध्या को जलमार्ग से जोड़ने की तैयारी है – सीएम, सबके प्रयास से लक्ष्य हासिल किया जाएगा – सीएम, अयोध्या भारत की पूंजी है – सीएम योगी, 500 आयुष वेलनेस सेंटर का लोकार्पण – सीएम योगी
सबका साथ सबका विकास की नीति – सीएम योगी

➡लखनऊ- नौकरी का झांसा देकर युवकों से ठगी, गिरोह के 05 शातिर जालसाज गिरफ्तार, लैपटॉप, मोबाइल,इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद, सुशान्त गोल्फ सिटी पुलिस ने किया खुलासा।

➡लखनऊ- पूर्व पीएम अटल जी को दी गई श्रद्धांजलि, नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन का बयान, लखनऊ अटल जी का कर्म क्षेत्र रहा-आशुतोष, अटल जी विराट व्यक्तित्व थे-आशुतोष टंडन, ‘अन्य दलों के लोग भी बहुत प्यार करते थे’, अटल जी को विदेशों में भी ख्याति मिली-टंडन, ‘लखनऊ समेत पूरी यूपी में विकास की गंगा बह रही।’

➡लखनऊ- साधु-संत कहते थे योगी जी मंदिर निर्माण करो- CM, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा – सीएम, राम मंदिर की भव्यता दुनिया देखेगी – सीएम योगी, दुनिया की सबसे सुंदर नगरी अयोध्या होगी- सीएम

➡लखनऊ- सीएम योगी कल देंगे स्मार्टफोन और टैबलेट, इकाना स्टेडियम में कल 12.30 बजे कार्यक्रम, 1 करोड़ छात्रों को स्मार्टफोन,टैबलेट देने का लक्ष्य, अटल जी की जयंती के मौके पर कार्यक्रम होगा, चुनाव से पहले 1 करोड़ छात्रों को स्मार्टफोन,टैबलेट।

➡लखनऊ- 857 पार्को में सिविल,उद्यान संबंधी कार्यों का शिलान्यास, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शिलान्यास किया गया, मंत्री आशुतोष टंडन, ब्रजेश पाठक ने किया शिलान्यास।

➡प्रयागराज- माघ मेले में खाक चौक की जमीन का भूमि वितरण शुरू, खाक चौक के दो गुटों में चल रहे विवाद को सुलझाया, माघ मेला अधिकारी-खाक चौक के संतों ने किया भूमि पूजन, 13 जनवरी से माघ मेले की होगी औपचारिक शुरुआत।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में युवक की हत्या से हड़कंप, जमीन विवाद में भाई ने भाई की हत्या की, बड़े भाई ने छोटे भाई की निर्मम हत्या की, कुल्हाड़ी मारकर छोटे भाई की हत्या की, घटना के बाद आरोपी बड़ा भाई हुआ फरार, पुरामुफ्ती थाने के मन्दरी का मामला।

➡अमेठी- डीह सीएचसी पर स्मृति ईरानी का बयान, ‘VIP इलाका होने के बाद भी सुविधा नहीं थी’, यहां एक ऑक्सीजन प्लांट नहीं था – स्मृति, बोइंग कंपनी द्वारा ऑक्सीजन प्लांट बना- स्मृति, मेरे आग्रह पर ऑक्सीजन प्लांट बना – स्मृति, कांग्रेस ने 50 साल राज किया,घर नहीं दिया-स्मृति, बच्चों के लिए पीडियाट्रिक यूनिट बनाएंगे- स्मृति, मुफ्त अल्ट्रासाउंड,CT स्कैन की सुविधा देंगे- स्मृति

➡प्रयागराज- बीजेपी की जन विश्वास यात्रा पहुंची प्रयागराज, यमुनापार के मेजा में यात्रा का जोरदार स्वागत, मेजा से होते हुए यात्रा कोरांव के लिए रवाना हुई, कोरांव से बारा और करछना होते हुए नैनी जाएगी, शाम 6 बजे नैनी के लेप्रोसी चौराहे पर पहुंचेगी यात्रा।

➡कानपुर देहात- फैक्ट्री प्रबंधन की बड़ी लापरवाही उजागर, फैक्ट्री के केमिकल से किसान हो रहे परेशान, फैक्ट्री कर्मचारियों ने खेतों में बहाया कैमिकल, कैमिकल से किसानों की फसल हो रही बर्बाद, खेतों पर जाने वाले चकमार्ग पर भी कब्जा, किसानों के साथ बीजेपी MLA बैठी धरने पर, कोतवाली अकबरपुर की मयूर फैक्ट्री का मामला।

➡आगरा- भारत समाचार की खबर का असर, धांधूपुरा एसटीपी प्लांट में स्ट्राइक का मामला, ‘वबाक’ कंपनी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश, ‘वबाक’ कंपनी पर इवेंट फेल की पेनाल्टी लगी, जहरीला पानी डिस्चार्ज होने पर कटेगी पेमेंट, यमुना और प्लांट में गंदा-जहरीला पानी गिरा था, कर्मचारियों को वेतन ना देने पर हुई समस्या, चीफ इंजीनियर जल निगम ने कार्रवाई की संस्तुति की।

➡बहराइच- मुख्यमंत्री की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, महसी में आयोजित है सीएम की जनसभा, बहराइच में आयोजित कार्यक्रम में सीएम का आगमन, सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे जनसभा स्थल।

➡उन्नाव- बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बयान, प्रियंका गांधी पर साक्षी महाराज का पलटवार, देश के लूटने का उनका तरीका अच्छा था-साक्षी, सबका साथ सबका विकास लोगों का विश्वास- साक्षी।

➡अमेठी- खेल महाकुंभ के समापन में पहुंचीं स्मृति ईरानी, CDS रावत समेत सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

➡हापुड़- नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों की ठगी, शिक्षा विभाग के फर्जी लेटर पर 12 लाख की ठगी, देहात थाने में ठगों पर मुकदमा दर्ज।

➡बुलंदशहर- यूपी महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम का बयान, योगी राज में महिला अपराध कम हुए- विमला, बेटों पर भी नजर रखने की जरूरत- विमला, महिला अपराध में निष्पक्ष कार्रवाई होनी चाहिए- विमला, रेप-यौन शोषण के आरोपों पर कार्रवाई- विमला, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत समस्या दूर- विमला

➡सुल्तानपुर- प्रदर्शनकारी आशा बहुओं का फूटा गुस्सा, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में जड़ा ताला, सप्ताह भर से प्रदर्शन कर रहीं आशा बहुएं, सीएचसी अधीक्षक ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस बल के साथ खुलवाया गया ताला, लम्भुआ सीएचसी पर चल रहा धरना प्रदर्शन।

➡रायबरेली- बाइक सवार युवकों ने युवक को पीटा, पीड़ित को बाइक पर बैठाकर फरार, पूरी घटना मोबाइल फोन में कैद, लालगंज के गांधी चौराहे की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, कार, 2 तमंचे, कारतू,नगदी बरामद, शहर कोतवाली पुलिस को मिली सफलता।

➡अलीगढ़- वार्ष्णेय महाविद्यालय में छात्रों, अभिभावकों का प्रदर्शन, एडमिशन प्रक्रिया में धांधली का आरोप, दलित छात्र-छात्राओं से भेदभाव का आरोप, जनरल, अन्य कास्ट के 65% पर एडमिशन, दलित छात्रों ने पुलिस कम्लेंट की दी चेतावनी, गांधी पार्क इलाके का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- पिटाई, पुलिस मुठभेड़ में घायल हत्यारोपी की मौत, युवक की निर्मम हत्या में आरोपी था मृतक, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में लगी थी गोली, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की जमकर की थी पिटाई, लखनऊ के अस्पताल में आरोपी की हुई मौत।

➡बुलंदशहर- भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष के आवास पर फायरिंग, घटना में बाल बाल बचे युवा मोर्चा उपाध्यक्ष जनप्रिय सिंह, RLD का झंडा लगी एक कार छोड़कर हमलावर फरार हुए, पीड़ित के घर के पास कार छोड़कर फरार हुए हमलावर, 4 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस, बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र अंबा कॉलोनी की घटना।

➡अमेठी- खेल महाकुंभ समापन कार्यक्रम का आयोजन, शिक्षकों,रिटायर्ड फौजियों का किया सम्मान, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया सम्मानित, खेल महाकुंभ के मंच पर किया गया सम्मानित।

➡बुलंदशहर- महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास, आत्मदाह के प्रयास से SSP दफ्तर में हड़कंप, सलेमपुर क्षेत्र की बताई जा रही हैं महिला, कार्रवाई नहीं होने से नाराज थी महिलाएं।

➡फर्रुखाबाद- यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव पहुंचे फर्रुखाबाद, युवा सम्मेलन की जनसभा को किया संबोधित, बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के पदाधिकारी पहुंचे, लोहिया ग्राउंड बीजेपी कार्यालय में हुई जनसभा।

➡देवरिया- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम रद्द, डिप्टी CM ने डिजिटल माध्यम से सम्बोधित किया, सलेमपुर के सेंटपॉल स्कूल के मैदान में हुई जनसभा।,

➡जालौन- टीसी, मार्कशीट के लिए भटक रही छात्रा, फीस जमा होने के बावजूद नहीं मिली टीसी, गुरुकुलम पब्लिक स्कूल नहीं दे रहा टीसी, DIOS से शिकायत के बाद नहीं माना स्कूल, छात्रा ने डीएम को दिया शिकायती प्रार्थना पत्र, जनपद जालौन के उरई का मामला।

➡सीतापुर- घर में घुसकर परिवार की पिटाई का मामला, पुलिस की लापरवाही से परिवार में आक्रोश, पीड़ित परिवार ने NH-24 पर लगाया जाम, परिवार का आरोप मुकदमा नहीं लिख रही पुलिस, सीतापुर के महोली कस्बे का मामला।

➡सीतापुर- दारोगा का घुस मांगने का ऑडियो वायरल, दरोगा नेम सिंह ने पीड़ित से मांगी रिश्वत, पीड़ित ने एसपी से दरोगा की शिकायत की, कोतवाली मिश्रिख में तैनात है दारोगा नेम सिंह।

➡रायबरेली- मामली विवाद में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला, दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस की मौजूदगी में हुई जमकर मारपीट, गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के दुर्गागंज की घटना।

➡अयोध्या- CM योगी आदित्यनाथ पहुंचे जीआईसी ग्राउंड, प्रदेश स्तरीय आयुष मेले का उद्घाटन करेंगे CM, प्रदेश के 8 आयुष अस्पतालों का करेंगे लोकार्पण, 6 चिकित्सालयों का शिलान्यास भी करेंगे CM, दिव्यांगजनों को करेंगे ट्राई साइकिल का वितरण।

➡हरदोई- ड्यूटी पर तैनात दारोगा हिरासत में लिया गया, शराब पीकर राहगीरों से कर रहा था अभद्रता, सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज से भी की अभद्रता, पुलिस अधीक्षक के आदेश पर चिकित्सीय परीक्षण, हरदोई के रेलवेगंज चौकी क्षेत्र का मामला।

➡अलीगढ़- भाजपाईयों का ADA वीसी कार्यालय पर हंगामा, भाजपा नेता के होटल पर कार्रवाई से नाराज, हंगामे में भाजपा विधायक भी रहे मौजूद, क्वार्सी के ADA वीसी कार्यालय का मामला।

➡आगरा- दबंगों की दहशत से परिवार पलायन को मजबूर, दबंगों की दहशत से दीवार पर लिखा ‘घर छोड़ रहे’, दो पक्षों में हुई थी मारपीट, 6 लोग हुए थे घायल, दबंगों के खिलाफ पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, पीड़ित व्यक्ति ने SSP आगरा से लगाई न्याय की गुहार, पिनाहट के मोहल्ला ताल की पार का मामला।

➡बलिया- कपड़े, जूतों पर GST बढ़ोतरी से व्यापारियों में आक्रोश, DM के माध्यम से वित्तमंत्री को भेजा शिकायती पत्रक, बढ़े हुए GST दर को वापस लेने की मांग की, ऑनलाइन शॉपिंग का भी किया विरोध, व्यापारियों ने DM कार्यलय पर किया प्रदर्शन।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची डीह सीएचसी, स्मृति ईरानी ने ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीह में उद्घाटन किया।

➡मथुरा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, कार सवार बदमाशों के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में एक सिपाही हुआ घायल, शातिर बदमाश मौके से हुए फरार, कार और कारतूस बरामद किए गए, बरसाना थाने में किया मुकदमा दर्ज।

➡प्रयागराज- बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र पहुंचे प्रयागराज, मंडलीय सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे सतीश चंद्र, पटेल संस्थान में मंडलीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

➡हापुड़- आरा मशीन, प्लाई फैक्ट्री पर सेलटैक्स विभाग का छापा, फैक्ट्री में सेलटैक्स विभाग की चल रही छापेमारी, सेल टैक्स विभाग के कई अधिकारी दस्तावेज खंगाले, हापुड़ देहात के गढ़ रोड पर स्थित है फैक्ट्री।

➡औरैया- भारत समाचार की खबर का असर, बिधूना CHC में कल वीडियो हुआ था वायरल, अस्पताल में शराब पीने का वीडियो था वायरल, डॉक्टर मनीष त्रिपाठी के खिलाफ जांच शुरू।

➡गोंडा- महिला सम्मेलन में पहुंची मंत्री स्वाति सिंह, महिला सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची, ‘पीएम ने महिलाओं को केंद्र बिंदु में रखा’, ‘उनके लिए तमाम सारी योजनाएं बनाई’, ‘सशक्त समाज में महिलाओं की भूमिका अहम’, ‘सपा नेत्री जूही सिंह के बयान पर पलटवार’, ‘जूही सिंह पहले अपनी पार्टी के एमपी को देखें’, ‘अपनी पार्टी में महिलाओं को सम्मान दिलाएं’, ‘स्वाति सिंह ने विपक्ष को बताया महिला विरोधी।’

➡प्रयागराज- बीएसपी महासचिव सतीश मिश्रा का बयान, आज सभी वर्गों का उत्पीड़न हो रहा-सतीश, बीजेपी सरकार में कोई वर्ग खुश नहीं-सतीश, बीजेपी सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए- सतीश

➡रायबरेली- सेना का जवान पत्नी के साथ धरने पर बैठा, एसपी ऑफिस पर धरने पर बैठा सेना का जवान, जवान ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, जमीनी विवाद से आहत है सेना का जवान, राजस्व विभाग पर रिश्वत लेने का लगाया आरोप, समाधान न होने पर आत्महत्या की दी चेतावनी, डीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है पीड़ित फौजी।

➡कन्नौज- श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस-बोलेरो में भिड़ंत, बस अनियंत्रित होकर खाईं में पलटी,कई घायल, 1 दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल,4 गंभीर घायल, गुरसहायगंज कोतवाली के पूर्वी बाईपास की घटना।

➡सोनभद्र- मनरेगा में नाबालिग बच्चों से कराई जा रही मजदूरी, आधा दर्जन से अधिक नाबालिग बच्चे कर रहे काम, प्रधान और वार्ड सदस्य की मिलीभगत से काम जारी, म्योरपुर के महुली गांव के वार्ड नं- 07 का मामला।

➡हापुड़- बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, दबंगों ने व्यक्ति को सड़क पर पीटा, महिला दबंगों से बख्शने को लगा रही गुहार, सिटी कोतवाली के बुलंदशहर रोड का मामला।

➡आगरा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बटेश्वर आगमन कल, तैयारियों को लेकर डीएम,एसएसपी ने किया निरीक्षण, सीएम कई करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगें, बाह ब्लॉक क्षेत्र के तीर्थ धाम बटेश्वर का मामला।

➡दिल्ली- कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का बयान, हमने कोरोना की दो लहर देखी-खेड़ा, उम्मीद करते हैं तीसरी लहर न आए-खेड़ा, ‘राहुल की सलाह को दरकिनार किया जाता’, ‘चुनाव टालने पर विशेषज्ञों का मत लेना चाहिए’, नाइट कर्फ्यू से ओमीक्रोन नहीं रोक पाएगा-खेड़ा

➡दिल्ली- दिल्ली में डेंगू,मलेरिया पर रोकथाम लगाने का मामला, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई फटकार, तीनों एमसीडी को टास्क फोर्स बनाने का आदेश दिया, इसके अध्यक्ष एमसीडी के कमिश्नर होंगे- हाईकोर्ट

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ले रहे बैठक, उत्तराखंड कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल पर बैठक, बैठक में हरीश रावत भी हुए शामिल, कलह के बाद हरीश रावत को मनाने की कोशिश।

➡दिल्ली- केंद्रीय सरकार ने बूस्टर डोज को दी मंजूरी, देश में 3 हजार लोगों को लगेगी बूस्टर डोज, बूस्टर डोज के असर पर किया जाएगा शोध।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा से ब्लैकमेलिंग मामला, ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने की हुई कोशिश, दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार, रंगदारी मांगने के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार, लखीमपुर वीडियो के नाम पर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दिल्ली, नोएडा से गिरफ्तार किया, आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी पुलिस।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा फैसला, हरीश रावत के नेतृत्व में होगा चुनाव-राहुल, बैठक के बाद राहुल गांधी ने लिया फैसला, उत्तराखंड चुनाव में हरीश रावत करेंगे नेतृत्व।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button