अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडालखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…………* 05.03.2024

➡लखनऊ- योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज,21 से ज्यादा प्रस्ताव पर लगेगी मुहर,कैबनेट में किसानों को मिल सकती है बड़ी सौगत,नलकूप उपभोक्ता कृषिकों को मुफ्त विद्युत आपूर्ति का प्रस्ताव,लखनऊ मेट्रो टू फेस प्रस्ताव को मिल सकती है मंजूरी,लैंड पूलिंग नीति को भी कैबिनेट में मिल सकती है मंजूरी,सुबह 11 बजे होगी उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक.

➡लखनऊ- यूपी में आज मंत्रिमंडल विस्तार संभव,UP में तीन नए मंत्री ले सकते हैं शपथ,कैबिनेट के बाद शाम को मंत्रिमंडल विस्तार,ओम राजभर, दारा सिंह चौहान के मंत्री बनने की चर्चा,मंत्री पद के लिए राजपाल बालियान का नाम भी प्रकाश में,एक दो नए चेहरों को भी जगह मिलना संभव,सचिवालय प्रशासन ने विधानसभा में नए कक्ष की तैयारी शुरू की.

➡लखनऊ- राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा के आवास पर हुई बैठक,लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर हुई बैठक,राजनाथ सिंह, कौशल किशोर को जीत दिलाने पर चर्चा,बैठक में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक रहे मौजूद,आनंद द्विवेदी, मुकेश शर्मा, नीरज बोरा भी रहे मौजूद,योगेश शुक्ला, मोहसिन रज़ा, बुक्कल नवाब रहे मौजूद.

➡लखनऊ- यूपी सरकार की मंत्रिपरिषद की बैठक आज,आज सुबह 11 बजे सीएम आवास पर बैठक,शाम को राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह- सूत्र,आज यूपी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार होगा- सूत्र.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल का विस्तार होगा आज,आज शाम 5 बजे यूपी मंत्रिमंडल का विस्तार,सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर बन सकते हैं मंत्री,आरएलडी के विधायक भी बनाए जा सकते हैं मंत्री.

➡लखनऊ- हाजी सेवक के लिए आवेदकों का लाटरी से चयन आज,मौलाना अली मियां मेमोरियल हज हाउस में होगी लॉटरी,अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह मौजूद रहेंगे,राज्य हज समिति के अध्यक्ष मोहसिन रजा रहेंगे मौजूद.

➡बदायूं- तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को रौंदा, तीन घायल,ठेले और रोड किनारे लगीं दुकानों को भी मारी टक्कर,कार के अंदर शराब के कई पैकेट हुए हैं बरामद,गुवाहाटी से दातागंज बरात में जा रहे थे कार सवार,तीनों घायलों को सीएचसी दातागंज में कराया गया भर्ती,पुलिस ने कार सहित चालक व सवारों को हिरासत में लिया.

➡संभल- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौत,पुलिस ने घायल को कराया अस्पताल में भर्ती,हालत गंभीर देख किया जिला अस्पताल रेफर,जिला अस्पताल में घायल को किया मृत घोषित,इलाकाई पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बहजोई कोतवाली क्षेत्र के चितौरा चौराहे का मामला.

➡कौशाम्बी- पुरानी रंजिश में चली गोली, एक व्यक्ति घायल,घटना में बाल बाल बचे प्रधान, साला हुआ घायल,ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,सरायअकिल थाना इलाके के कोटिया गांव का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,सुबह 9.30-10.15 बजे तक शासकीय कार्य करेंगे सीएम,11 बजे ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी में शामिल होंगे सीएम,दोपहर 1 बजे रामलीला मैदान बड़कोट में रोड शो,1.30 बजे लाभार्थी सम्मान समारोह में प्रतिभाग करेंगे.

Related Articles

Back to top button