WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 30.11.2021 सुबह 6:00 बजे की प्रमुख बड़ी खबरें

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 6:00 बजे की बड़ी ख़बरें…..

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट,हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार नेता-केजरीवाल,पार्टी में सर्वाधिक समर्पित,देशभक्त नेता हैं-केजरीवाल,अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश नेता भी हैं-केजरीवाल,पुरस्कार के लिए बधाई हो राघव चड्ढा- केजरीवाल,’मेनका गांधी ने चड्ढा को पुरस्कार प्रदान किया है’।

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल करेंगे समीक्षा बैठक,नए वेरिएंट को लेकर केजरीवाल करेंगे समीक्षा बैठक,कल सुबह 11 बजे दिल्ली सचिवालय में होगी बैठक,कोविड अस्पतालों में बेड बढ़ाने की जाएगी समीक्षा।

➡दिल्ली- 12 सांसदों का निलंबन हो सकता है वापस-सूत्र,सभी निलंबित सांसद कल सभापति मिल सकते- सूत्र,सभापति वेंकैया नायडू से मुलाकात कर सकते हैं-सूत्र।

➡दिल्ली- पराग अग्रवाल ट्विटर के CEO बनाए गए,ट्विटर इंक के सीईओ बने पराग अग्रवाल,ट्विटर सीईओ जैक डॉर्सी ने इस्तीफा दिया,ट्विटर बोर्ड ने पराग को CEO नामित किया।

➡लखनऊ- टीकाकरण पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट,16 करोड़ से ज्यादा टीके देने वाला पहला राज्य-CM,यूपी 16 करोड़ से अधिक कोविड टीके दे चुका-सीएम,’यूपी ऐसा करने वाला देश का प्रथम राज्य बन गया’,आप भी अवश्य लगवाएं ‘टीका जीत का’- सीएम योगी।

➡लखनऊ- अपना दल अध्यक्ष कृष्णा पटेल को धमकी, कृष्णा पटेल ने डीजीपी से शिकायत की, डीजीपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की, कृष्णा पटेल ने सुरक्षा देने की भी मांग की, अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर दी थी धमकी।

➡लखनऊ- इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में 13वां दीक्षांत समारोह का आयोजन, 3 हजार से अधिक छात्र छात्राओं को डिग्रियां बांटी गईं, वीसी प्रोफेसर जावेद मसर्रत समारोह में मौजूद रहे, मुशायरे का भी किया गया आयोजन।

➡मथुरा- श्री कृष्ण जन्मस्थान पर 13.37 एकड़ जमीन पर दावा,अखिल भारत हिन्दू महासभा ने जमीन पर किया दावा,अदालत में शाही ईदगाह पक्ष को नोटिस जारी किए थे,सुनवाई पर आज विपक्षी अदालत में हाजिर नहीं हुए,कोर्ट ने सुनवाई के लिए 15 फरवरी तय की है।

➡कानपुर देहात- बस चालक और ऑटो चालक में मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, वाहन निकलने, सवारी बैठाने को लेकर मारपीट, मारपीट मे चले लात घूसे, राहगीर बने तमशबीन, पुलिस ने विवाद करने वालों को हिरासत में लिया, अकबरपुर के ओवर ब्रिज के पास का मामला।

➡फर्रुखाबाद- महिला को मारपीट कर ससुरालीजनों ने घर से निकाला, बच्चों को छीनकर ससुराली जनों ने महिला को निकाला, पीड़ित महिला कई दिनों से लगा रही थाने के चक्कर, दारोगा पर 5 हजार की घूस लेने का लगाया आरोप, पैसा लेने के बाद भी समझौता न कराने का आरोप, थाना कमालगंज क्षेत्र के रसीदपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- युवक ने ट्रेन के आगे खड़े होकर की खुदकुशी,पटरी के बीचोबीच खड़े युवक को ट्रेन ने रौंदा,युवक के सुसाइड करने का वीडियो आया सामने,कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर युवक ने की खुदकुशी,GRP ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

➡उन्नाव- जमीन की कब्जेदारी को लेकर विवाद,दबंगों और किसानों के बीच मारपीट,कई राउंड हवाई फायरिंग से क्षेत्र में दहशत,मारपीट में एक किसान हुआ घायल,पुलिस ने घायल को CHC में कराया भर्ती,सफीपुर के कटरी अल्लीपुर के पास का मामला।

➡सीतापुर.- 12 घण्टे में 3 हत्याओं के मामले में एसपी का एक्शन,इंस्पेक्टर महोली और इंस्पेक्टर कोतवाली देहात सस्पेंड,दोनों कोतवाली प्रभारियों को एसपी ने किया सस्पेंड,पुलिस कार्रवाई में लापरवाही बरतने में हुआ एक्शन,बीती रात 2 थाना क्षेत्रो में हुई थी हत्या की वारदातें।

➡भदोही- हत्या के दोषी अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा,अपर जिला,सत्र न्यायाधीश की अदालत ने सुनाया फैसला,2017 में एक शख्स की गोली मारकर की गई थी हत्या,गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के होलईपुर की घटना।

➡कानपुर- तमंचा लगाकर सैलून संचालक से मोबाइल लूट,बाइक सवार 2 लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम,लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे हुए फरार,नौबस्ता थाना क्षेत्र के K-ब्लॉक का मामला।

➡आगरा- बैंक मैनेजर पर दुष्कर्म का आरोप, 12 दिन बाद भी नहीं लिखा मुकदमा, पीड़िता थाने के चक्कर लगाकर परेशान, कर्मचारी की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, खंदौली थाना क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- गन्ने से भरे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल, नाराज परिजनों ने किया चक्का जाम, पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार, पिहानी के कुइयां गांव का मामला।

➡अलीगढ़- महिलाओं के साथ बदमाशों ने की लूटपाट,बदमाश कुंडल, 500 नगदी लूटकर फरार,लोधा के हैबतपुर डिफेंस कॉरिडोर की घटना।

➡भदोही- सड़क हादसे में बाइक सवार की हुई मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,औराई कोतवाली क्षेत्र NH- 19 की घटना।

➡चन्दौली- बाइक और कार की भीषण भिड़ंत,हादसे में एक युवक की हुई मौक,धानापुर के शहीद गांव वनस्पति मन्दिर की घटना।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button