उत्तर प्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 14.12.2021 की सुबह 6:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें ..

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें..

➡जम्मू-कश्मीर- श्रीनगर में पुलिस की बस पर आतंकी हमला, पुलिस के 14 जवानों के घायल होने की सूचना, 9वीं बटालियन के जवानों के बस पर फायरिंग, आतंकी हमले में पुलिस के 3 जवान गंभीर घायल, श्रीनगर के बाहरी में दोनों तरफ से घेरकर फायरिंग, श्रीनगर के जेवन इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी।

➡जम्मू-कश्मीर- श्रीनगर में पुलिस की बस पर आतंकी हमला, आतंकी हमले में 3 जवान शहीद, 11 घायल, 9वीं बटालियन के जवानों की बस पर फायरिंग, श्रीनगर के बाहरी में दोनों तरफ से घेरकर फायरिंग, श्रीनगर के जेवन इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 19 नए केस मिले, नोएडा में 24 घंटे में 8 लखनऊ में 2 केस मिले।

➡लखनऊ- शिया वक्फ बोर्ड की अहम मीटिंग कल, चेयरमैन अली जैदी की अध्यक्षता में मीटिंग, बोर्ड के सभी मेम्बर मीटिंग में होंगे शामिल, वसीम रिज़वी बोर्ड से हो सकते है बाहर, दागी मुतवल्लियों पर हो सकती है कार्रवाई।

➡लखनऊ- लखनऊ में चौतरफा भीषण जाम, जनता त्रस्त, शहीद पथ, कुर्सी रोड पर लगा भीषण जाम, सीतापुर रोड भीषण जाम से रेंग रही गाड़ियां, लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था बुरी तरह ध्वस्त।

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती की पीसी कल, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर मायावती करेंगी पीसी, कल सुबह 9 बजे बीएसपी कार्यालय पर पीसी।

➡वाराणसी- पीएम मोदी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, कल 9.30 बजे पदाधिकारियों के साथ बैठक, 10 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे सम्मेलन, BJP शासित राज्यों के सीएम रहेंगे मौजूद, सम्मेलन में सीएम देंगे योजनाओं का प्रजेंटेशन।

➡बदायूं- तेज रफ्तार बाइक ने युवक को मारी टक्कर, टक्कर लगने से युवक की मौके पर मौत, हादसे में दूसरा युवक घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसौली कोतवाली के नागपुर गांव का मामला।

➡जौनपुर- युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, इंदिरा चौक पर किया आत्मदाह का प्रयास, पिकेट पर तैनात सिपाहियों ने बचाई जान, जौनपुर के बदलापुर कस्बे का मामला।

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखबाद पुलिस की घोर लापरवाही उजागर , दबंग युवक ने शादी का मंडप उखाड़ कर फेंका, दबंग युवक ने मंडप तोड़कर लगाई घर में आग, पहले ही शादी नहीं होने देने की दी थी धमकी, लड़की के पिता ने पुलिस से की थी शिकायत, सूचना के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, कमालगंज थाने के महमूदपुर का मामला।

➡प्रतापगढ़- बाइक सवार बदमाशों ने टाइनी संचालक को लूटा, बदमाशों ने टाइनी संचालक से 20 हजार लूटे, बदमाशों ने टाइनी संचालक को तमंचे के बट से पीटा, पुलिस मामले की कर रही जांच-पड़ताल
मानिकपुर थाना क्षेत्र के रेवली मोड़ की घटना।

➡हरदोई- दो गाड़ियों की आपस में जोरदार टक्कर, हादसे में व्यक्ति की मौत, 2 गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, पाली थाना के अतर्जी मोड़ के पास हुआ हादसा।

➡चंदौली- सपा राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह ‘डब्ल्यू’ का बयान, सरकार की संवेदना मृतप्राय हो चुकी है- मनोज सिंह, भाजपा भ्रम व छलावा फैलाकर कर रही गुमराह-सिंह।

➡चित्रकूट- डकैतों ने घर में घुसकर की लूटपाट, डकैतों ने लाखों की नगदी,ज्वैलरी लूटी, विरोध करने पर युवक को मारी गोली, परिजनों ने घायल को अस्पताल में किया भर्ती, मऊ थाना के तिलौली गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- 9 माह की मासूम से दरिंदगी का मामला, कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद की सुनाई सजा, आरोपी पर 50 हजार का अर्थदंड भी लगा, खुर्जा देहात थाना क्षेत्र का था मामला।

➡जौनपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जौनपुर दौरा, कल से 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे अखिलेश यादव, सुबह 10 बजे जौनपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव, जौनपुर की विधानसभाओं में करेंगे जनसंपर्क।

➡बलरामपुर- भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह का बलरामपुर दौरा, बलरामपुर में संगठनात्मक दौरे पर राधा मोहन सिंह, राधा मोहन सिंह ने देवीपाटन मंदिर में किया दर्शन, स्थानीय विधायक साथ रहे मौजूद।

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button