क्राइममुंबई
Trending

वेज़ ने सटोरियों से ली मोटी रकम : क्राइम ब्रांच

Mumbai: बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाजे की रिमांड सुनवाई के दौरान, वांछित आरोपी के लिए अपराध शाखा, मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त, परम बीर सिंह, क्रिकेट सट्टेबाजों को गिरफ्तारी की धमकी देकर भारी मात्रा में धन की उगाही की गई।


पुलिस ने और सात दिन की हिरासत की मांग करते हुए कहा कि वे इस बात की जांच करना चाहते हैं कि यह कैसे किया गया। अपराध शाखा ने अपनी रिमांड याचिका में कहा, “चूंकि वेज़ परम बीर सिंह के करीबी हैं, इसलिए हम उनसे उनके वर्तमान ठिकाने के बारे में पूछताछ करना चाहते हैं। हम जांच करना चाहते हैं कि पैसे की वसूली सहित जबरन वसूली का अपराध करने की योजना कहां थी।”.कोर्ट ने वाजे को क्राइम ब्रांच को 13 नवंबर तक हिरासत में रखने को दिया है।

जांच एजेंसी ने कहा कि वह यह पता लगाना चाहती है कि क्या वेज़ ने पैसे लिए?

सिंह के कहने पर किसी और ने और जबरन वसूली के पैसे का क्या किया?उसने कहा कि वह यह पता लगाना चाहता है कि पैसा दूसरों के बीच कैसे बांटा गया


क्राइम ब्रांच ने कहा कि अल्पेश पटेल को गुजरात के मेहसाणा से गिरफ्तार किया गया। इसमें कहा गया है कि जब वह फरार था तो पटेल ने वारदात के दौरान इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन और सिम कार्ड को नष्ट कर दिया। इसलिए, सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया गया था।


वेज़ के वकील रौनक ने आगे की हिरासत की याचिका का विरोध नहीं किया और कहा कि वह जांच में सहयोग करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button