अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.05.2022

➡लखनऊ- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 1 मई से लगेगा टोल, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर यूपीडा ने 13 टोल प्वाइंट बनाए, देवरिया और लखनऊ के महोराकलां में 2 मुख्य टोल, एक्सप्रेस-वे पर बीच के एंट्री प्वाइंट पर 11 छोटे टोल, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कुल टोल टैक्स 833 रुपए होगा, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर टोल टैक्स में 25 प्रतिशत छूट, 25% छूट के साथ सफर के लिए 625 रुपए टोल लगेगा.

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा आज, आज दिल्ली और मेरठ के दौरे पर रहेंगे स्वतंत्रदेव सिंह, मेरठ में जनप्रतिनिधियों, पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात, जल जीवन मिशन की योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण, विभागीय अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे स्वतंत्रदेव.

➡लखनऊ- प्रेम प्रसंग में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, मृतका के पास से सुसाइड नोट किया गया बरामद, पीड़ित परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ थाने में दी तहरीर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के कैम्पल रोड का मामला.

➡लखनऊ- विद्युत विभाग के जेई को कंज्यूमर ने पीटा, जेई ने बंद की विकास नगर की पॉवर सप्लाई, विकास नगर में जेई की पोस्ट पर है बिजलीकर्मी, देर रात विकास नगर पॉवर हाउस पर हंगामा, सूचना पर विकास नगर पुलिस मौके पर पहुंची.

➡लखनऊ- लखनऊ में आज देखा जाएगा ईद का चांद, शिया और सुन्नी चांद कमेटियां देखेंगी चांद, मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली देखेंगे चांद, ऐशबाग ईदगाह से देखा जाएगा ईद उल फितर का चांद, चांद देखने के लिए कई उलेमा रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, ई-पेंशन पोर्टल का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी, आज 11 बजे लोकभवन में होगा कार्यक्रम.

➡प्रयागराज- माफियाओं के अवैध कब्जों पर कार्रवाई की गई, मोहम्मद मुस्लिम के अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई, माफिया अतीक अहमद का करीबी है मो. मुस्लिम, पीडीए की टीम ने बुलडोजर से अवैध कब्जे को गिराया, करीब 65 बीघे में की गई अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई, पीडीए की टीम ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया, मुस्लिम, कुलदीप शुक्ला, मधुकर मिश्रा ने किया था कब्जा, बिना पीडीए से ले आउट पास कराए प्लाटिंग की थी, 5 निर्माण किये गए भवनों को भी सील किया है, प्रयागराज के झलवा इलाके में की अवैध प्लाटिंग.

➡बरेली- रूस-यूक्रेन युद्ध के देखते हुए भारत में अलर्ट, बरेली में युद्ध से निपटने के लिए किया मॉक ड्रिल, युद्ध से निपटने के लिए किया 10 मिनट का ब्लैक आउट, ब्लैक आउट के दौरान पुलिस,सिविल डिफेंस ने संभाला मोर्चा, मॉक ड्रिल के दौरान हुआ बमों से हमला, हमले में घायलों को एम्बुलेंस से भेजा गया जेल, नागरिक सुरक्षा मंत्री ने कराया कार्यक्रम का आयोजन, त्रिशूल एयरफ़ोर्स, IVRI के पास 10 मिनट का ब्लैक आउट.

➡मेरठ- दहेज लोभियों ने विवाहिता को पेट्रोल डालकर जलाया, विवाहिता बुरी तरह झुलसी, अस्पताल में भर्ती, दहेज में मकान की पति कर रहा था मांग, पत्नी के मायके में दिया वारदात को अंजाम, पति,सुसरालियों पर पेट्रोल डालकर आग लगने का आरोप, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार,बाकी फरार, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और शातिर बदमाश के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में डबल मर्डर का हत्यारा हुआ घायल, 4 दिन पूर्व हुई थी पति-पत्नी की हत्या, घायल बदमाश ने दिनदहाड़े की थी हत्या, दंपति की चाकू से गोदकर की थी हत्या, मुठभेड़ में सिपाही कुलदीप भी घायल, बदमाश से तमंचा और 2 कारतूस बरामद, खतौली के अलकनंदा पर हुई मुठभेड़.

➡एटा- एटा में झोलाछाप डॉक्टर ने ली महिला की जान, 3 दिनों से परिजन करा रहे थे महिला का इलाज, हालत बिगड़ने पर झोलाछाप डॉक्टर ने किया रेफर, परिजनों ने महिला को अलीगंज सीएचसी में कराया भर्ती, सीएचसी में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया, अलीगंज थाना क्षेत्र का कस्बे पड़ाव का मामला.

➡प्रयागराज- एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या का मामला, मामले के खुलासे के लिए SIT का हुआ गठन, एसपी क्राइम SIT के प्रभारी बनाए गए, ADG, IG, SSP ने SIT टीम के साथ की बैठक, 2015 से गंगापार में हो चुकी हैं 15 सामूहिक हत्या, थरवई इलाके क्षेत्र के खेवराजपुर का मामला.

➡रायबरेली- रायबरेली NTPC से जुड़ी बड़ी खबर, NTPC में गहराया कोयले का संकट, प्रति दिन करीब 30 हजार मीट्रिक टन की खपत, भंडारण सिर्फ करीब 60 हजार मीट्रिक टन, कोयले की सप्लाई बंद होने पर पड़ेगा असर, सप्लाई रुकने पर बिजली उत्पादन पर होगा असर.

➡अमरोहा- DM की पत्नी, बेटी ने किया पार्क का लोकार्पण, पार्क में ओपन जिम से लेकर सारी सुविधाएं मौजूद, 50 लाख से अधिक की लागत से बनाया गया पार्क, पालिकाध्यक्षा शशि जैन समेत अधिकारी रहे मौजूद, डीएम आवास के सामने बनाया गया सार्वजनिक पार्क.

➡बुलंदशहर- कुख्यात अंतर्जनपदीय गोकश से पुलिस की मुठभेड़, अंतर्जनपदीय गोकश इमरान उर्फ सम्मी घायल, मुठभेड़ के दौरान इमरान का मौके से हुआ फरार, तमंचा, कारतूस और गोकशी के उपकरण बरामद, गुलावठी पुलिस की पिथोवास बम्बे पर हुई मुठभेड़.

➡फर्रुखाबाद- शराबी ने किसान के गेहूं के खेत में लगाई आग, आग लगने से गेंहू की फसल धू-धूकर जली, आग लगने से 4 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख, किसान ने बड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू, फर्रूखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ- 18 कबाड़ियों की करोड़ों की सम्पत्ति होंगी जब्त, पुलिस ने कबाड़ियों को स्रोत के लिए नोटिस भेजे, सभी 18 कबाड़ियों को गैंगस्टर में निरूद्ध किया, आरोपी कबाड़ियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें, अवैध वाहन कमेला सिंडिकेट तोड़ने की रणनीति.

➡कानपुर- हैवेल्स फैक्ट्री के रिपेयरिंग सेक्शन में हादसा, रिपेयरिंग सेक्शन की सीलिंग गिरने से हादसा, गोदाम में काम कर रहे 4 मजदूर गंभीर घायल, सभी घायलों को इलाज के लिए किया गया भर्ती, सचेंडी थाना क्षेत्र के किसान नगर की घटना.

➡बागपत- ट्रक ने भैसा बुग्गी गाड़ी में मारी टक्कर, हादसे में एक होमगार्ड समेत दो की मौत, हादसे में एक घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, बडौत कोतवाली के दिल्ली-सहारनपुर की घटना.

➡मेरठ- पीवीवीएनएल के 90 लाइनमैनों ने दिया त्यागपत्र, आउटसोर्सिंग के उत्पीड़न के खिलाफ बगावत की, फाल्ट होने पर अब देरी से जुड़ सकेगी बिजली लाइन, भीषण गर्मी में लाइनमैनों ने बढ़ाई ग्राहकों की मुश्किलें.

➡रायबरेली- चचेरे चाचा ने नाबालिग भतीजे से किया दुष्कर्म, किसी से बताने पर दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी चाचा गिरफ्तार, रायबरेली के शहर कोतवाली इलाके का मामला.

➡गोरखपुर- रेप पीड़िता की पैरवी करने वाले रिश्तेदार को पीटा, लाठी-डंडों से पीटने के बाद बदमाशों ने की फायरिंग, पिटाई से पीड़िता के रिश्तेदार का हाथ हुआ फ्रैक्चर, सहजनवां थाना क्षेत्र के सहरी गांव का मामला.

➡बांदा- सेवानिवृत्त ड्राइवर को डीएम ने दी अनूठी विदाई, खुद गाड़ी चलाकर ड्राइवर को उसके घर छोड़ा, लम्बे समय से कई डीएम के रह चुके थे ड्राइवर, सेवानिवृत्त होने पर ऐसी विदाई पाकर भावुक हुए.

➡सहारनपुर- पुलिस ने घेराबंदी कर 3 गोकशों को दबोचा, एक पशु को जिंदा बचा लिया गया,मांस बरामद, आरोपियों के खिलाफ की गई रिपोर्ट दर्ज, गंगोह कोतवाली पुलिस ने गोकशों पर की कार्रवाई.

➡एटा- दबंगों ने बस में बैठी सवारी को जमकर पीटा, बस से उतारकर लाठी डंडों से जमकर की पिटाई, आरोपी दबंगों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई, नगर कोतवाली के रोडवेज बस स्टैंड का मामला.

➡सहारनपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के बाद कैलाश नेपाली गिरफ्तार, कुछ दिन पूर्व एक घर में की थी चोरी, पिस्टल,एक बैग एटीएम कार्ड बरामद.

➡मेरठ- रालोद नेता चौ0 अजीत सिंह की पहली पुण्यतिथि, दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में कार्यक्रम, 6 मई को किसान,जवान मनाएंगे अजीत की पुण्यतिथि.

➡एटा- क्रेन मसीन कर्मचारियों ने 2 बाइक सवारों को पीटा, बस स्टैंड पुलिस चौकी के पास 2 युवकों को पीट, एटा मुख्यालय के बस स्टैंड के पास का मामला.

➡दिल्ली- 1 मई को अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस, हर साल 1 मई को अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस, मकसद मजदूरों की उपलब्धियों का सम्मान करना, और उनके योगदान को याद करना है, साथ ही उनके अधिकारों के लिए आवाज बुलंद करना, उनके खिलाफ हो रहे शोषण को रोकना भी है.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button