राजनेतिक

लड़किया को जींस पहनती हैं और मोबाइल फ़ोन रखती हैं , वो पीएम मोदी से प्रभावित नहीं हैं – दिग्विजय सिंह का बयान

दिग्विजय सिंह भोपाल के तुलसी नगर स्थित नर्मदा मंदिर भवन में एक दिवसीय जन जागरण प्रशिक्षण कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, जहां कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, जो अतीत में अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं, ने एक बार फिर महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि 40-50 आयु वर्ग के लोग पीएम मोदी से अधिक प्रभावित हैं, लेकिन लड़कियां जो जींस पहनती हैं, मोबाइल फोन रखती हैं वो नहीं हैं।

यह भी पढ़ें | पीएम मोदी ने 3 जनवरी से 15-18 साल के बच्चों के लिए COVID टीकाकरण की घोषणा की

पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए, दिग्विजय सिंह ने कहा, “लोग मुझे दिग्विजय जी कहते हैं, 40 और 50 साल की महिलाएं हैं, वे मोदी से थोड़ी अधिक प्रभावित हैं, लेकिन जो लड़कियां जींस पहनती हैं और मोबाइल रखती हैं, वे इससे प्रभावित नहीं हैं.. उनसे थोड़ी बात करने की जरूरत है, क्योंकि वे सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।”

दिग्विजय सिंह भोपाल के तुलसी नगर स्थित नर्मदा मंदिर भवन में एक दिवसीय जन जागरण प्रशिक्षण कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, जहां कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें | आयकर छापा: कहां से आए 185 करोड़ रुपये? इत्र कारोबारी पीयूष जैन का जवाब सुनकर हंस पड़े अफसर

इसी कार्यक्रम में उन्होंने सावरकर पर भी टिप्पणी की। उन्होंने दावा किया कि हिंदुत्व के विचारक विनायक दामोदर सावरकर ने गौ पूजा का समर्थन नहीं किया।

सावरकर ने अपनी एक किताब में कहा था कि गोमांस खाने में कुछ भी गलत नहीं है, राज्यसभा सदस्य ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में कहा।

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कहा, “उन्होंने अपनी पुस्तक में यह भी स्पष्ट रूप से लिखा है कि हिंदू धर्म का हिंदुत्व से कोई लेना-देना नहीं है।”

यह भी पढ़ें | बर्थडे से पहले पनवेल के फार्महाउस पर सलमान खान को सांप ने काटा

बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने दावा किया कि सिंह सावरकर को गलत तरीके से उद्धृत कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button