WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोरखपुरनोएडाबरेलीबुलंदशहरमुंबईमैनपुरीराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……* 03.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……*

➡लखनऊ- सीएम योगी 3 दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड जाएंगे, 3, 4, और 5 मई को उत्तराखण्ड के दौरे पर रहेंगे, यमकेश्वर गुरु अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, यमकेश्वर के गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में अनावरण , 4 मई को सीएम योगी अपने पैतृक गांव पहुंचेंगे , सीएम अपने पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, इसके साथ ही 5 मई को सीएम योगी हरिद्वार पहुंचेंगे , हरिद्वार में होटल का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, यूपी सरकार द्वारा बनाये गए होटल का उद्घाटन करेंगे।

➡लखनऊ- लखनऊ में लोहिया अस्पताल का तुगलकी फरमान , अपनी नाकामिया छिपाने के लिए मीडिया पर लगाया बैन, लोहिया इमरजेंसी से मरीज़ प्राइवेट अस्पताल भेजे जाते हैं, दलाली,भ्रष्टाचार के चलते सुर्ख़ियों में है लोहिया संस्थान, लोहिया के चिकित्सा अधीक्षक मीडिया पर लगा रहे बैन, अस्पताल परिसर में कवरेज करने के लिए लेनी होगी अनुमति, मीडिया को चिकित्सा अधीक्षक से लेनी होगी अनुमति
दलालों का अड्डा बन चुका है लोहिया अस्पताल।

➡लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद का आज का कार्यक्रम, 3 मई को प्रयागराज जाएंगे मंत्री जितिन प्रसाद, 2 बजे सर्किट हाउस प्रयागराज में लेंगे बैठक, 4.30 बजे लेटे हनुमान जी के करेंगे दर्शन, 5.30 बजे संगम पर आरती में करेंगे प्रतिभाग, 4 मई को मिर्जापुर जाएंगे मंत्री जितिन प्रसाद, 5 मई को वाराणसी दौरे पर जाएंगे जितिन प्रसाद।

➡लखनऊ- विधानसभा के सामने BSF जवानों ने किया रिहर्सल, आजादी के 75वां अमृत महोत्सव के उपलक्ष में रिहर्सल, आज विधानसभा के सामने BSF जवान दिखाएंगे करतब, आज शाम 5 बजे विधानसभा पर होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- भगवान परशुराम की जयंती पर विचार गोष्ठी आज, मुख्य अतिथि मनोज कुमार पांडेय होंगे शामिल, लखनऊ कैंट के दिलकुशा क्लब में विचार गोष्ठी।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर बच्चे को ले जाने का वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल, बच्चे को उठाकर ले गए दो बाइक सवार, मां की गोद से छीनकर ले गए बच्चा, पुलिस वीडियो की जांच पड़ताल में जुटी, UP12AY9261 बाइक से थे दोनों व्यक्ति, बच्चे की मां ने कोतवाली में की शिकायत, बच्चे को लेकर तेजी से जाते दिखे बाइक सवार, खतौली थाने के रतनपुरी रोड का मामला।

➡प्रयागराज- पूर्व फौजी जीजा ने साले को मारी गोली, घायल साले को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बहन की विदाई कराने गया था युवक, आरोप ने पत्नी,दो बच्चों समेत खुद को किया कैद, अपने घर में एक कमरे में खुद को किया बंद, मौके पर पहुंची पुलिस गेट खुलवाने का कर रही प्रयास, आरोपी का अपने ससुराल में चल रहा है अनबन, बहन की विदाई कराने गए भाई गेट पर मारी गोली, रिटायर्ड फौजी जीजा के पास लोडेड असलहा मौजूद है, करछना थाना क्षेत्र के कनैला गांव का मामला।

➡उन्नाव- रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली, रात करीब 8.30 बजे 112 नम्बर पर आई कॉल, गंगाघाट रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, उन्नाव से लेकर लखनऊ तक खुफिया एजेंसी अलर्ट, दोपहर में भी दी गई थी बम की फर्जी सूचना, गंगाघाट पुलिस, GRP,RPF ने चलाया सर्च अभियान, रेलवे स्टेशन परिसर पर सघन चेकिंग अभियान, दोबारा बम की सूचना निकली फर्जी, सूचना देने वाले की तलाश कर रही पुलिस, उन्नाव के गंगाघाट रेलवे स्टेशन का मामला।

➡मिर्ज़ापुर – 33 विद्यालयों के प्रिंसिपल और प्रभारियों पर कार्रवाई, बीएसए ने प्रिंसिपल और प्रभारियों का रोका वेतन, बीएसए ने प्रिंसिपल और प्रभारियों पर की कार्रवाई, बच्चों के नामांकन में रुचि नहीं लिए जाने पर कार्रवाई, लक्ष्य की प्राप्ति नहीं होने तक रूका रहेगा वेतन।

➡सोनभद्र- बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, बस में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल, आधा दर्जन बारातियों को हल्की चोटआई, मौके पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी, डाला चौकी के कोन-कोटा मार्ग की घटना।

➡सहारनपुर- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का देवबंद आगमन आज, स्वामी ब्रह्मानंद सरस्वती के निर्वाण तिथि पर कार्यक्रम, कार्यक्रम में मंत्री संजीव बालियान के साथ होंगे शामिल, जगतगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वर होंगे कार्यक्रम में शामिल, महाकालेश्वर आश्रम के तत्वधान में आयोजित कार्यक्रम।

➡नोएडा- गार्डन गिलौरिया में हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी जयवीर शर्मा को किया अरेस्ट, हत्याकांड में 9वां आरोपी था जयवीर शर्मा, युवक की बाउंसर्स ने पीट-पीटकर की थी हत्या।

➡दिल्ली- यूपी में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने का मामला, अब यूपी के बाद दिल्ली में लाउडस्पीकर हटाने की मांग, आदेश गुप्ता ने सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखा पत्र, ‘SC के आदेश का पालन दिल्ली में भी करवाया जाए’, दिल्ली में तुरंत सभी क्षेत्रों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दी, प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं।


Related Articles

Back to top button