WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
मुंबईराष्ट्रीय
Trending

मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास ‘एंटीलिया’ के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी, जब एक टैक्सी चालक ने पुलिस को बताया कि बैग ले जा रहे दो यात्रियों ने उनसे उसके स्थान के बारे में पूछा था।

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कहा कि जिन दोनों ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ का स्थान पूछा था, उनका मतलब केवल क्षेत्र का दौरा करना था और इससे कोई खतरा नहीं था। एक टैक्सी चालक ने सोमवार को मुंबई पुलिस को सूचित किया कि बैग ले जाने वाले दो संदिग्ध यात्रियों ने उनसे अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास का स्थान पूछा था, सुरक्षा मशीनरी को तेज गति से लगाया गया था और पुलिस ने ‘सिल्वर कार’ की तलाश शुरू कर दी थी, जो दोनों यात्रा कर रहे थे। में।


पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय सुरेश विशनजी पटेल ने सुरक्षा के लिए कोई खतरा पैदा नहीं किया और वह केवल अपने दोस्तों के साथ इलाके का दौरा कर रहा था।पुलिस ने सोमवार को ‘एंटीलिया’ के बाहर अल्टामाउट रोड स्थित 27 मंजिला इमारत के बाहर बैरिकेड्स लगाए और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।


सूत्रों के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम को सोमवार को टैक्सी ड्राइवर का फोन आया, जिसने कहा कि एक कार में सवार दो लोगों ने उससे एंटीलिया की लोकेशन पूछी। सूत्रों ने बताया कि ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि आजाद मैदान के पास किला कोर्ट के बाहर उन लोगों ने उससे बात की और उनके पास कार में एक बैग था.


“हम एक चांदी के रंग की कार की तलाश कर रहे हैं। कई जगहों पर नाकाबंदी की गई है। सुरक्षा अलर्ट हमेशा रहता है। हम जिस नंबर की तलाश कर रहे हैं, वह टैक्सी ड्राइवर द्वारा प्रदान की गई कार का नंबर है, ”सूत्रों ने कहा, कार का नंबर नकली हो सकता है। सूत्रों ने कहा कि पुलिस पीले रंग की नंबर प्लेट वाली चांदी के रंग की वैगन-आर की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि यात्री पिछली सीट पर बैठे थे। News18 ने बताया था कि दोनों लोग कुर्ता-पायजामा में थे और हिंदी और उर्दू में बातचीत कर रहे थे।


टैक्सी चालक द्वारा दिए गए विवरण और इलाके के सीसीटीवी कैमरों से पुलिस द्वारा स्कैन किए गए फुटेज के आधार पर दोनों का एक स्केच भी तैयार किया गया था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने शहर में सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं के लिए हाई अलर्ट जारी किया था, साथ ही आजाद मैदान थाने से लेकर एंटीलिया तक पांच अलग-अलग जगहों पर सुरक्षा जांच की गई थी।

Related Articles

Back to top button