दिल्ली
Trending

मंत्री गहलोत बोले- बच्चों का भविष्य संवारने को काम पर वापस जाएं आंगनवाड़ी वर्कर

नई दिल्ली. दिल्ली की आंगनवाड़ियों में कार्यरत हजारों आशा वर्कर्स और हेल्पर्स एक माह से ज्यादा वक्त से अपनी मांगों को मनवाने के लिए सीएम आवास के पास धरनारत हैं.

इन कर्मचारियों को काम पर वापस लौटाने और मनाने में नाकामयाब रहे मंत्री राजेन्द्रपाल गौतम (Rajendra Pal Gautam) से महिला एवं बाल विकास (WCD) विभाग की जिम्मेदारी भी ले ली गई थी. उनकी जगह मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gahlot) को नियुक्त किया गया जिन्होंने इन सभी हड़ताली कर्मचारियों से काम पर वापस लौटने की अपील की है. साथ ही आश्वस्त किया है कि दिल्ली में आंगनवाड़ी कर्मचारियों (Anganwadi Workers) की मांगों और उनकी शिकायतों के

समाधान के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है.

दिल्ली के महिला एवं बाल विकास (WCD) मंत्री कैलाश गहलोत ने कार्यभार संभालने के बाद आज हुमायूंपुर और निजामुद्दीन में दो आंगनवाड़ी केंद्रों का दौरा किया. इस दौरान मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gahlot) ने अपील करते हुए कहा कि आंगवाड़ी कर्मी काम पर लौट आएं. बच्चों के सुरक्षित भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा. दौरे के दौरान डब्ल्यूसीडी की निदेशक रश्मि सिंह, डब्ल्यूसीडी की संयुक्त निदेशक नंदिनी महाराज, हुमायूंपुर की सीडीपीओ नीरू गहलोत और निजामुद्दीन की सीडीपीओ मंजुला कथूरिया भी मौजूद रहीं.

Related Articles

Back to top button