WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें………13.12.2023

➡️लखनऊ- जेलर से जेल सुपरिटेंडेंट के पद पर पदोन्नति, जेल सुपरिटेंडेंट के पद पर 10 की पदोन्नति हुई,काफी समय से जेल बिना अधीक्षक के चल रही थी ,राम कुबेर सिंह बलरामपुर जिला कारागार अधीक्षक , कुलदीप सिंह भदौरिया इटावा जिला कारागार अधीक्षक, घीरज कुमार सिन्हा कानपुर देहात जिला कारागार अधीक्षक, राजेश कुमार पांडेय पीलीभीत जिला कारागार अधीक्षक, राजेन्द्र प्रताप चौधरी मिर्जापुर जिला कारागार अधीक्षक,राजेश कुमार राय प्रथम  संतकबीरनगर जिला कारागार अधीक्षक,सतीश चंद्र त्रिपाठी हरदोई जिला कारागार अधीक्षक , आनंद कुमार शुक्ला मऊ जिला कारागार अधीक्षक.

➡️लखनऊ- आर्थिक मोर्चे पर मिली सफलता- विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह, पीएम मोदी,सीएम योगी के नेतृत्व मिली सफलता-राजेश्वर ,लखनऊ के सरोजनीनगर विधायक हैं डॉ. राजेश्वर सिंह  ,आर्थिक मोर्चे पर हुई अभूतपूर्व वृद्धि – डॉ.  राजेश्वर सिंह,9 वर्षों में उल्लेखनीय आर्थिक उपलब्धियों हुईं-राजेश्वर सिंह ,पीएम मोदी के विजन, मार्गदर्शन में भारत का ग्रोथ इंजन बना ,सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी बना भारत का ग्रोथ इंजन , यूपी में डबल इंजन सरकार हुई अभूतपूर्व वृद्धि-डॉ. राजेश्वर सिंह.

➡️लखनऊ- ग्रेटर नोएडा के एसीईओ पुलकित खरे हटाए गए , सुनील कुमार एसीईओ ग्रेटर नोएडा बनाए गए ,विशेष सचिव आवास थे सुनील कुमार  , पुलकित खरे को प्रतीक्षारत किया गया .

➡️लखनऊ- लखनऊ में 4 एडीसीपी के हुए तबादले,ADCP विश्वजीत श्रीवास्तव को पश्चिमी ज़ोन का भी चार्ज ,प्रोटोकॉल के साथ पश्चिमी ज़ोन का चार्ज भी देखेंगे ,एडीसीपी जया शांडिल्य प्रोटोकॉल का काम देखेगी ,महिला अपराध के  साथ प्रोटोकॉल का काम देखेगी,कृपा शंकर को एडीसीपी हाईकोर्ट सुरक्षा बनाया गया ,एडीसीपी अशोक कुमार मुख्यालय अपराध शाखा भेजे गए , हाईकोर्ट सुरक्षा से मुख्यालय अपराध शाखा भेजा गया.

➡️लखनऊ- आगरा नगर निगम की प्रवर्तन टीम ने की कार्रवाई, प्रवर्तन टीम ने 7.5 टन प्रतिबंधित प्लॉस्टिक की जब्त, गुजरात के सूरत से आगरा लायी जा रही थी प्लॉस्टिक, ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार, एफआईआर दर्ज.

➡️लखनऊ-100 संपत्तियों का मालिक एजेंट दुर्गा प्रसाद गिरफ्तार, शाइन सिटी की 100 संपत्तियों का मालिक है दुर्गा प्रसाद , ईडी ने शाइन सिटी घोटाले में शामिल एजेंट को पकड़ा, एजेंट दुर्गा प्रसाद को मामले में गिरफ्तार कर लिया, ईडी ने आज एजेंट दुर्गा प्रसाद को अदालत में पेश किया, 17 दिसंबर तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया है, ईडी शाइन सिटी घोटाले में 250 से ज्यादा एफआईआर, 250 से ज्यादा एफआईआर के मामले में जांच कर रही ईडी, ईडी अब तक 128 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर चुकी.

➡️महराजगंज- थानों के औचक निरीक्षण में नवागत एसपी सोमेंद्र मीना, तीन दिनों से लगातार जारी है थानों के औचक निरीक्षण, चार्ज लेने के दिन से ही स्थलीय निरीक्षण कर रहे एसपी, थानों के भवन, साफ सफाई फ़ाइलों के रख रखाव को देखा , एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

➡️आगरा – स्कूल से 2 छात्राओं के लापता होने का मामला,मैनपुरी के कुरावली क्षेत्र से छात्राएं हुई बरामद ,रहस्यमयी तरीके से लापता हुई थी दोनों छात्राएं ,स्कूल में प्रार्थना के बाद लापता हुई थी छात्राएं  ,परिजनों की शिकायत पर तलाश में जुटी थी पुलिस ,कई सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पता लग सका ,छात्राओं को लाने पुलिस के साथ परिजन भी रवाना देर रात छात्राओं के वापस आने की है संभावना, थाना ट्रांस यमुना ग्रीन क्लीन पब्लिक स्कूल का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर पुलिस,बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश अजय हरियाणा हुआ घायल, हरियाणा का निवासी है सुपारी किलर अजय, हत्या, रंगदारी मामलो में वांछित था बदमाश, एक बदमाश जंगलों में फरार कॉबिंग जारी, SP देहात संजय, CO हिमांशु मौके पर मौजूद, बुढ़ाना थाने के भैसाना मिल मार्ग पर मुठभेड़.

➡️बरेली -बीडीए ने 7 अवैध कॉलोनियों पर चलाया बुलडोजर, 106 बीघा में बनाई जा रही थी 7 अवैध कॉलोनियां , कई नामचीन बिल्डरों द्वारा बनाई जा रही थी कॉलोनियां, भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बनाई जा रही थी अवैध कॉलोनी.

➡️एटा – कार का टायर फटने से हाईवे से नीचे गिरी कार,हादसे में 1 की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,सभी घायलों को कराया मेडिकल कॉलेज में भर्ती , थाना मलावन क्षेत्र के गांव सेथरी के पास की घटना.

➡️अहमदाबाद- ईएसजी में अडाणी पोर्टफोलियो सबसे आगे, 10 वर्षों में ग्रीन एनर्जी ट्रांजिशन में निवेश करेंगे, 100 बिलियन अमेरिकी डॉलर का निवेश करेंगे, 5 पोर्टफोलियो कंपनियां भारत में सबसे आगे, भारत के हरित ऊर्जा परिवर्तन में सबसे आगे हैं, 100 मिलियन पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया, हाइड्रोजन के विकास,नवीन पायलट परियोजनाएं शुरू होंगी.

➡️ राम मंदिर के लिए 400 किलो का ताला बनाने वाले सत्यप्रकाश शर्मा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. ताले में आखिरी काम कंप्लीट करने के लिए बजट न होने के चलते परेशान रहने लगे थे. पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक सत्यप्रकाश के ताले की सराहना कर चुके थे. 25 दिसंबर को ताला राम मंदिर अयोध्या में भेंट करना था.

Related Articles

Back to top button