WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें…………* 28.02.2024

➡लखनऊ- सीएम योगी 64 निर्माण कार्यों का करेंगे शिलान्यास,विभिन्न शासकीय भवनों का आज करेंगे लोकार्पण,3114 करोड़ से अधिक धनराशि की 84 परियोजनाएं,गृह विभाग के 84 शासकीय भवनों का लोकार्पण,प्रयागराज,कुशीनगर में 2 पर्यटक थानों का भी शुभांरम्भ,84 योजनाओं में 3 थाना प्रशासनिक भवन का शिलान्यास,6 थाना आवासीय भवन, 3 पुलिस चौकी का शिलान्यास,54 थानों पर हास्टल/बैरक व विवेचना कक्ष का शिलान्यास.

➡लखनऊ- आंगनबाड़ी वर्कर्स को सीएम योगी आज नियुक्ति पत्र देंगे,3,077 चयनित आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र,31 जिलों में 1,459 आंगनवाड़ी केंद्र भवनों का शिलान्यास,शाम 4 बजे लोकभवन सभागार में नियुक्ति पत्र वितरण.

➡लखनऊ- यूपी युवा कांग्रेस का सीएम आवास घेराव आज,दोपहर 12.30 बजे सीएम आवास का करेंगे घेराव,युवा कांग्रेस अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास रहेंगे मौजूद,यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय भी शामिल होंगे.

➡लखनऊ- BSP के पूर्व विधायक आज सपा की सदस्यता लेंगे,सपा में शामिल होंगे शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली,आज़मगढ़ उपचुनाव धर्मेन्द्र यादव को हराया था,सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज दिलाएंगे सदस्यता.

➡सहारनपुर- मुख्यमंत्री योगी आज सहारनपुर को देंगे बड़ी सौगात,एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे,देवबंद में नवनिर्मित एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर,कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी में जुटे भाजपाई,
राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह भी कार्यक्रम में होंगे शामिल,आज सुबह देवबंद पहुंचेंगे राज्यमंत्री कुंवर ब्रजेश सिंह,देवबंद विधानसभा से विधायक हैं कुंवर बृजेश सिंह.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां,दो पक्षों में हुए विवाद में दो युवकों की हत्या,लड़का-लड़की के कोर्ट मैरिज पर हुआ था विवाद,8 माह पूर्व भागकर की थी दोनों ने शादी,दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति की हुई मौत,मामले की जांच पड़ताल में जुटी इलाकाई पुलिस,मामले में दोनों पक्षों के 3 लोग हुए हैं गिरफ्तार,विवाद में धारदार हथियारों का भी इस्तेमाल हुआ,जाटव समुदाय के अंकित और रोहित की हुई मौत,जनपद के रतनपुरी थाने के फूलत गांव का मामला.

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के दौरे का दूसरा दिन आज,सुबह 9.30 बजे आवास मेदन मवई से मुसाफिरखाना जाएंगी,स्टैम लैब का आज उद्घाटन करेंगी स्मृति इरानी,10.35 बजे अपर प्राइमरी पाठशाला पालपुर जगदीशपुर जाएंगी,आर.टी. आर लाइब्रेरी का अमेठी सांसद करेंगी उद्घाटन,शुक्ल बाजार से रूदौली सड़क का भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगी,लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए होंगी रवाना.

➡रायबरेली- जनपद में पति की काली करतूत आई सामने,मामूली कहासुनी में पत्नी को जमकर पीटा,मारपीट में महिला गम्भीर रूप से हुई घायल,घायल अवस्था में महिला को करवाया गया भर्ती,घटना के बाद आरोपी पति मौके से हुआ फरार,हरचंदपुर थाना क्षेत्र के जोहवाशर्की गांव का मामला.

➡रामपुर- साइन बोर्ड हटाने को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां,गोली लगने से एक युवक की मौत, तीन लोग घायल,सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स संग पहुंचे अधिकारी,घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इलाके में फोर्स तैनात,मिलक कोतवाली के सरई बढागांव का है पूरा मामला.

➡रायबरेली- चलती गाड़ी में अचानक आग लगने से हड़कंप,आग लगने से ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान,शार्ट सर्किट से कार में आग लगने की संभावना,सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ओवरब्रिज डलमऊ तिराहे की घटना.

➡देहरादून- दिल्ली में होगी उत्तराखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आज,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा,गृहमंत्री अमित शाह होंगे शामिल,उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी बैठक में होंगे शामिल,अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और चुनाव प्रभारी दुष्यंत गौतम होंगे शामिल,कोर ग्रुप की बैठक में प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य होंगे शामिल,लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों को लेकर होगी चर्चा.

➡दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय में कोर कमेटी की आज होगी बैठक,कई राज्यों की बीजेपी कोर कमेटी की आज बैठक होगी,लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन पर होगी बैठक,गृहमंत्री अमित शाह, अध्यक्ष जेपी नड्डा रहेंगे मौजूद,राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे,राज्यों के पदाधिकारी, मुख्यमंत्री भी बैठक में रहेंगे मौजूद.

Related Articles

Back to top button