उत्तरप्रदेशक्राइमगाज़ियाबाद
Trending

गाजियाबाद में 13 साल के एक किशोर ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से जुर्म का एक दंग कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें ट्यूशन कोचिंग करने गई छात्रा से 13 साल के युवक ने बलात्कार किया है घर पर आने पर अपने स्वजनों को बताने के बाद थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई गौरतलब है बलात्कारी किशोर है जोकि ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर का बेटा बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि किशोर को किशोर न्यायालय से संरक्षण गृह में भेज दिया गया है मामले की जांच की जा रही है

एसपी सिटी (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम विजयनगर थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में हुई. उन्होंने बताया कि बच्ची अपने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने गई थी. उन्होंने बताया कि घर पर उसकी शिक्षिका मौजूद नहीं थी लेकिन उसका बेटा वहां मौजूद था. उन्होंने बताया कि इसी बीच पीड़िता का भाई शौच के लिए घर गया और उसकी मां ने उसे बाजार भेज दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दौरान घर में बच्ची और शिक्षिका का बेटा मौजूद था. इस दौरान मौका पाकर लड़के ने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि किशोरी ने घर पहुंचकर इस बारे में अपनी मां को जानकारी दी और फिर पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

बच्ची की मां के शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. जबकि बलात्कार के आरोपी लड़के को किशोर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे नोएडा के एक ‘चाइल्डकेयर होम’ भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button