WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी …….* 10.07.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 10.07.2022

➡️लखनऊ- धूमधाम से मनाई जा रही बकरीद का त्योहार,बकरीद पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम,प्रदेश में 28260 मस्जिदों-ईदगाह में हो रही नमाज,152 कंपनी पीएसी, 11 कंपनी केंद्रीय पुलिस बल तैनात,2167 संवेदनशील जहा अतिरिक्त फोर्स की गई तैनात,सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर विशेष निगरानी,डीजीपी मुख्यालय से की जा रही मॉनीटरिंग,सभी सीनियर अफसर खुद फील्ड में डटे,खुले स्थानों पर कुर्बानी कर पर लगाई गई रोक,लखनऊ में मस्जिद और ईदगाह पर कड़ी सुरक्षा,नमाज को लेकर किया गया रूट डायवर्ट.

➡️लखनऊ- बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी का बयान,मुलायम सिंह जी का लंबा राजनैतिक जीवन-रीता जोशी,मेरे पिता जी के समय से पारिवारिक रिश्ते हैं- जोशी ,नेता जी की पत्नी का निधन दु:ख का विषय है-जोशी,परिवार से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की है-जोशी,‘परिवार गमगीन है भगवान परिवार को शक्ति प्रदान करे’

➡️लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का ट्वीट,मायावती ने ट्वीट कर बकरीद की बधाई दी,समस्त देशवासियों को बकरीद की बधाई-माया,‘मुस्लिम भाई-बहनों को ईद-अल-अज़हा की दिली मुबारकबाद’,सुखी़, सम्पन्न व शान्त जीवन की शुभकामनाएं-माया,‘खुशियों में पड़ोसी गरीबों,मजलूमों को भी शामिल करें’

➡️लखनऊ- मुलायम सिंह यादव के घर नेताओं का पहुंचना जारी,सांसद रीता बहुगुणा जोशी संवेदना व्यक्त करने पहुंची,मुलायम सिंह के आवास पहुंची रीता बहुगुणा जोशी.

➡️अलीगढ़- आपसी रंजिश को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष,खूनी संघर्ष के दौरान डबल मर्डर की वारदात,खूनी संघर्ष के दौरान 2 लोगों की हत्या की गई,पिता और पुत्री की गोली मारकर हत्या की गई,मारपीट और पथराव में कई लोग घायल भी हुए,पूर्व प्रधान पक्ष ने घर में घुसकर की थी फायरिंग,एक दिन पहले दुकान में हुई थी लाखों की चोरी,पूर्व प्रधान पक्ष पर चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था,पुलिस ने मौके से 5 लोगों की गिरफ्तार किया है,पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई,लोधा थाना इलाके के गांव मूसेपुर की घटना.

➡️चमोली- बारिश बनी मुसीबत,जनजीवन अस्त व्यस्त,चमोली कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाइवे पर यातायात बाधित,चट्टान टूटने से शनिवार दोपहर से सडक़ मार्ग बंद है,बीआरओ ने देरशाम तक सडक़ खोलने में काफी मशक्कत की,हाइवे के बंद हो जाने से नारायणबगड़ में यात्री,मुसाफिर फंसे,लामबगड़ खचडा नाला के पास बदरीनाथ हाई वे बंद,बैनाकुली में भी गिर रहे है पहाडी से पत्थर.

➡️रुद्रप्रयाग- देर रात्रि से हो रही रुक-रुककर हो रही बारिश,बारिश के चलते नदियों का जलस्तर में बढ़ोतरी,कई ग्रामीण अंचलों की यातायात व्यवस्था ध्वस्त,9 लिंक मोटरमार्ग जगह जगह मलबा आने से बाधित,चारधाम यात्रा का मुख्य वैकल्पिक मार्ग अभी तक बाधित,केदारनाथ सहित अन्य धामों ने यात्रा सुचारु की,सभी तहसीलो में आपदा प्रबंधन विभाग की टीमें तैनात.

➡️आगरा- प्राथमिक विद्यालय में नहीं पहुंच रहे टीचर,बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे टीचर,स्कूल के बाहर शिक्षकों का इंतजार करते छात्र,इंतजार कर लौट रहे जाते हैं छात्र और छात्राएं,बंद पड़े प्राथमिक विद्यालय को बनाया भूसा घर,स्कूल की बल्डिंग में भूसा और अनाज भरते हैं,पिनाहट के उमरैठा के रघुवीरपुरा प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡️मुरादाबाद- ईदगाह में पढ़ी गई बकरीद की नमाज,भारी संख्या में नमाजी मस्जिद में रहे मौजूद,नमाज के लिए किए गए थे विशेष इंतजाम,शांतिपूर्ण तरीके से ईदगाह में अदा की गई नमाज,सपा सांसद एसटी हसन ने भी ईदगाह में पढ़ी नमाज,पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी रहे मौजूद,गलशहीद इलाके की ईदगाह में पढ़ी गई नमाज.

➡️कानपुर देहात- दबंगों पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप,किसान अपने प्लाट में बनवा रहा था मकान,पीड़ित किसान ने दबंगों पर कब्जा का लगाया आरोप,कई बार डीएम से शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई,पीड़ित किसान न्याय के लिए दर-दर भटकने पर मजबूर,थाना मंगलपुर के झींझक इलाके का मामला.

➡️चित्रकूट- ग्राम सचिवालय में बार-बालाओं का डांस,बार बालाओं ने अश्लील गानों पर लगाए ठुमके,ग्राम सचिवालय मे बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल,वीडियो वायरल होने पर महकमे में मची खलबली,कर्बी विकास खंड के मकरी पहरा ग्राम पंचायत का वीडियो,दो दिन पहले का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️अलीगढ़- लोधा में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष,पूर्व प्रधान और अन्य पक्ष के बीच फायरिंग,दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,पथराव,खूनी संघर्ष में 2 लोगों की मौत की सूचना,मारपीट और पथराव में कई लोग घायल,एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौजूद,लोधा थाना इलाके के गांव मूसेपुर की घटना.

➡️सम्भल- पशुशाला की जगह पर पुलिस की मिलीभगत से कब्जा की कोशिश,दबंगों ने घर का समान रख की कब्जा करने की कोशिश,पुलिस कब्जा करने के आरोपियों पर नहीं कर रही कार्रवाई,पीड़ित ने कब्जा की कोशिश का वीडियो बनाकर किया वायरल,रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव पवारी का मामला.

➡️मिर्जापुर- जनता दल यू का जिले में विराट समाजवादी समागम,पार्टी विस्तार के लिए मड़िहान के कलवारी में जनसभा,यूपी में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जनसभा,बड़े नेता, सांसद राजीव रंजन उर्फ लल्लन सिंह करेंगे समागम,नेता सतेंद्र पटेल समर्थकों के साथ करेंगे पार्टी ज्वाइन.

➡️देहरादून- धामी सरकार में दायित्वों को लेकर जोर आजमाइश,संगठन ने 100 से अधिक नामों की सूची CM को सौंपी,वर्तमान और पूर्व विधायक भी दिख रहे कतार में,सूत्रों की माने तो अगले कुछ दिनों में मिल सकते दायित्व,सरकार अनुभव,सक्रियता और सेवा को दे सकती महत्व.

➡️प्रयागराज- बकरीद का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा,संगम नगरी प्रयागराज में बकरीद की नमाज संपन्न,ईदगाह में संपन्न हुई ईद-उल-अजहा की नमाज,नमाजियों ने ईदगाह पर पहुंचकर नमाज अदा की,नमाज के बाद एक दूसरे ने गले मिलकर मुबारकबाद दी.

➡️रायबरेली- युवक की लाठी-डंडों से जमकर की पिटाई,आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने की पिटाई,डीह क्षेत्र के जंगल में ले जाकर की पिटाई,मारने पीटने के बाद 5 हजार रुपए भी छीने,6 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज,पीड़ित युवक शहर कोतवाली क्षेत्र का निवासी.

➡️अम्बेडकरनगर- जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,जमीन पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट,दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है वीडियो,सम्मनपुर थाना क्षेत्र के अलमापुर गांव का मामला.

➡️बरेली- इमरान ने सुरेंद्र बनकर की दोस्ती और निकाह,धर्मांतरण के बाद जबरन मीट खिलाने की कोशिश की,कम्प्यूटर कोचिंग के दौरान हुई थी युवती से मुलाकात,शिकायत पर इमरान के खिलाफ दर्ज हुआ केस,इज्जतनगर थाना के बिहारमान नगला का मामला.

➡️मेरठ- जिलेभर में मनाई जा रही है बकरीद,सभी मस्जिदों में हुई बकरीद की नमाज,नमाज के दौरान अफसर पुलिस रहे तैनात,शांतिपूर्ण तरीके से नमाज अदा की गई,ADG, IG, DM, SSP ईदगाह में रहे मौजूद,अफसरों ने नमाजियों को दी ईद की बधाई.

➡️अमरोहा- ईदगाह पर हुई बकरीद की नमाज अदा,जिले भर की सभी ईदगाह, मस्जिदों में हुई नमाज,नमाज़ के दौरान भारी संख्या में तैनात रहा पुलिस बल,DM और SP समेत आलाधिकारी रहे मौजूद,शांतिपूर्ण नमाज होने से अफसरों में राहत की सांस ली.

➡️देहरादून- बिन्हार में लांघा-मटोगी मोटर मार्ग पर मलबा,कुलेथ के पास लगातार आ रहा मलबा,सड़क बंद,बार बार सड़क बंद होने से ग्रामीण होते परेशान,विकासनगर के बिन्हार क्षेत्र में आवागमन बाधित,लगातार बारिश के चलते पहाड़ियों से आता मलबा.

➡️देहरादून- पहाड़ जाने को तैयार नहीं बिजली अधिकारी,कर्मचारी,ऊर्जा निगम में तबादलों पर उठ रहे सवाल,कई प्रशिक्षु अधिकारियों की तैनाती हुई निरस्त,6 लेखाधिकारियों के 17 जून को हुए थे तबादले,तबादला सूची में 4 जुलाई को हुआ बड़ा संशोधन.

➡️चमोली- मूसलाधार बारिश के चलते संपर्क मार्ग बाधित,बारिश से राष्ट्रीय उद्यान संपर्क मार्ग बाधित,सैलानियों को घांघरिया में ही रोका गया,राष्ट्रीय उद्यान का पैदल संपर्क मार्ग बाधित,द्वारी पेरा टॉप और ग्लेशियर प्वाइंट में मार्ग क्षतिग्रस्त.

➡️बदायूं- बाइक खड़ी करने को लेकर गुंडों ने की मारपीट,मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल,बीच-बचाव में आई महिलाओं को भी गुंडों ने पीटा,पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया,बिसौली कोतवाली के मोहल्ला सराय का मामला.

➡️शाहजहांपुर- 70 लाख रुपये की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार,पकड़े गये तस्कर के पास से 340 ग्राम चरस बरामद,नेपाल से सस्ते दामों में चरस खरीद कर करता था सप्लाई,चौक कोतवाली पुलिस तस्कर शहनवाज को किया गिरफ्तार.

➡️मेरठ- केमिकल फैक्ट्री में अचानक लगी भीषण आग,सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर,कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने पाया काबू,भीषण आग में लाखों का माल जलकर राख,परतापुर क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया का मामला.

➡️देहरादून- प्रदेश में भारी बारिश और भूस्खलन से 225 सड़कें बंद,3 नेशनल हाइवे भी भूस्खलन के चलते हुए बाधित,आज भी 5 जिलों के लिए यलो अलर्ट किया गया जारी,देहरादून,उत्तरकाशी,चमोली,पिथौरागढ़,बागेश्वर में अलर्ट जारी.

➡️बुलंदशहर- ईदगाह मे पढ़ी गयी ईद उल अजहा की नमाज,नमाज के वक्त ईदगाह पर पहुंचे आलाधिकारी,अधिकारियों ने सभी नमाजियों से की अपील,खुर्जा मे ईदगाह पर शांति पूर्वक पढ़ी नमाजियों ने नमाज.

➡️आगरा- उमस भरी गर्मी से मिली राहत,सुबह से हो रही है तेज बारिश,बारिश ने नगर निगम की पोल,शहर में कई जगह हुआ जलभराव,ताजनगरी की सड़कें हुईं जलमग्न,राहगीरों को निकलना हुआ मुश्किल.

➡️देहरादून- विकासनगर के सिहंनीवाला रपटे में फंसी कार,सिहंनीवाला रपटे में पानी के बहाब में फंसी कार,कार सवार 2 लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया,कार सवार एक व्यक्ति लापता, तलाश जारी.

➡️ललितपुर- संदिग्ध अवस्था में पहाड़ियों पर मिला युवक शव,आकाशीय बिजली की चपेट से मौत की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना बार सेमरा लड़वारी गांव का मामला.

➡️देवरिया- जिले में बकरीद की पढ़ी जा रही है नमाज,डीएम,एसपी ने गले मिलकर और टॉफी देकर दी बधाई,47 संवेदनशील स्थानों पर मजिस्ट्रेट नियुक्ति,कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी जा रही नमाज.

➡️संभल- ट्रांसफार्मर में आग लगने से 4 लोग झुलसे,आग में 2 महिला,बच्चा समेत 4 लोग झुलसे,घायलों को उपचार के लिए भेजा गया अस्पताल,नखासा के अंजुमन चौराहा दीपासराय का मामला.

➡️लखीमपुर खीरी- जंगली हाथियों ने गन्ने की फसल को रौंदा,जंगली हाथियों को देख किसान खेत से भागे,हाथियों के झुंड में एक दर्जन से ज्यादा हाथी,निघासन के खैरीगढ़ में हाथियों का आतंक.

➡️कानपुर देहात- शराब के नशे में युवक ने की आत्महत्या,कमरे के अंदर कुंडे के सहारे की आत्महत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना सिकन्दरा के खोजाफूल गांव का मामला.

➡️रायबरेली- आधा दर्जन दबंगो ने होटल मैनेजर को पीटा,दबंगो ने मैनेजर को लात घूंसो से जमकर पीटा,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,सदर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा की घटना.

➡️रुड़की- ईदगाह,मस्जिद में ईद उल अजहा की नमाज अदा हुई,देश में अमन चैन की मांगी गई दुआ,मुफ्ती मोहम्मद सलीम ने कराई नमाज अदा,कुर्बानी खुले में कतई ना करें-मुफ्ती.

➡️ललितपुर- राजस्व अभिलेखों से गायब तालाब,गूगल ने खोजे जनपद के 1245 तालाब,राजस्व अभिलेखों में दर्ज हैं मात्र 172 तालाब,राजस्व विभाग की हेराफेरी की खुली पोल.

➡️कोटद्वार- पहाड़ों में लगातार बारिश से रौद्र रूप ले रहे नदी-नाले,कोटद्वार का गिवई स्रोत का बरसाती गदेरे का रौद्र रूप,रिहायशी इलाकों में रह रहे लोगों में दहशत व्याप्त.

➡️लखीमपुर- जंगली हाथियों ने रौंदी गन्ने की फसल,हाथियों को देख किसान खेत से भागे,झुंड में एक दर्जन से ज्यादा हाथी,निघासन के खैरीगढ़ में हाथियों का आतंक.

➡️सहारनपुर- कांवड़ यात्रा में 2 पैसेंजर ट्रेनें हरिद्वार तक चलेंगी,पैसेंजर का विस्तार कांवड़ के दौरान हरिद्वार तक,जल्द इन ट्रेनों के चलाने की घोषणा कर दी जाएगी.

➡️आगरा- ताजमहल पर अदा की गई ईद उल अजहा की नमाज,नमाज के दौरान पुख्ता रहे सुरक्षा के इंतजाम,3 घंटे मुफ्त रहा सैलानियों के लिए ताजमहल का दीदार.

➡️गाजियाबाद- बुजुर्ग महिला के कान के कुंडल बदमाशों ने लूटे,मॉर्निंग वॉक पर निकली थी बुजुर्ग महिला,सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर की घटना.

➡️रायबरेली- समाधान दिवस में फरियादियो से अभद्रता,लालगंज कोतवाल पर अभद्रता का आरोप,लालगंज कोतवाल का वीडियो हुआ वायरल.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button