कोविड -19मनोरंजन
Trending

करीना, अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

महीप कपूर और सीमा खान कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले नवीनतम बॉलीवुड सितारे हैं। इससे पहले सोमवार को करीना कपूर ने यह खबर साझा की थी कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हैं।

करीना कपूर और उनकी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा के कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, महीप कपूर और सीमा खान ने भी कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर महीप कपूर ने अभिनेता संजय कपूर से शादी की है। फैशन डिजाइनर सीमा खान ने सोहेल खान से शादी की है। यह जोड़ी पिछले साल नेटफ्लिक्स की द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में दिखाई दी थी।

इस पढ़ें | सजायाफ्ता विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी को या उनके परिवार के किसी सदस्य को नहीं देगी टिकट भाजपा

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, संजय ने कहा है, “हां, वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड सकारात्मक है और उसने आत्म-पृथक किया है।”

समाचार एजेंसी एएनआई ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) का हवाला देते हुए बताया कि यह सीमा थी जिसे सबसे पहले कोविड -19 मिला था। यह 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर एक गेट-टुगेदर पार्टी में थी जहां करीना और अमृता को भी मिला।

सीमा के मामूली लक्षण थे, बीएमसी ने कहा। 11 दिसंबर को सीमा की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसी दिन करीना और अमृता ने भी अपना टेस्ट कराया और सोमवार को उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

महीप कपूर, सीमा खान, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पिछले हफ्ते करण जौहर की पार्टी में पहुंचे थे। पार्टी में मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए।

इससे पहले दिन में, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने पुष्टि की कि करीना और अमृता ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और कहा कि उन्होंने ‘कोविड मानदंडों का उल्लंघन किया है और कई पार्टियों में भाग लिया है’।

एएनआई को दिए एक बयान में, बीएमसी ने कहा था, “अभिनेता करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इन दोनों ने कोविड मानदंडों का उल्लंघन किया था और कई पार्टियों में शामिल हुए थे। बीएमसी ने दोनों अभिनेताओं के संपर्क में आए लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने का आदेश दिया है।

इस पढ़ें | भारत ने बालासोर तटों से लंबी दूरी की सुपरसोनिक मिसाइल का सफल परीक्षण किया

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि करीना के घर को सील कर दिया गया है और बीएमसी उन लोगों को ट्रैक कर रही है जिनके संपर्क में वह पिछले हफ्ते आई हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान में अपने निदान की खबर की पुष्टि की।

“मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया। मैं किसी से भी अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आया है, कृपया परीक्षण करवाएं। मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी दोहरा टीका लगाया गया है। वे वर्तमान में कोई लक्षण नहीं दिखा रहे हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, ”उसका बयान पढ़ा।

महीप और सीमा हाल ही में भावना पांडे और नीलम के साथ यह घोषणा करने के लिए आए थे कि वे द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीज़न की फिल्म के लिए फिर से साथ आए हैं। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया और लिखा, “हमारी पसंदीदा बॉलीवुड पत्नियां पहले से कहीं ज्यादा शानदार हैं। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 अब फिल्माया जा रहा है!”

Related Articles

Back to top button