अध्यात्मअयोध्याउत्तरप्रदेशपंचांग
Trending

आज 04.03.2022 का पवित्र पंचांग और राशिफल देखिए क्या है आज आपके भविष्यफल में आज आपके सितारे क्या बोलते हैं आज आपका दिन कैसा रहेगा

☀आज का पंचांग और राशिफल☀
🔸➖🔸➖🔸➖🔸➖🔸

🔅दिनांक = 04-मार्च-2022
🔅दिन = शुक्रवार
🔅संवत् = 2078
🔅मास = फाल्गुन
🔅पक्ष = शुक्ल पक्ष
🔅तिथि= द्वितीय तिथि आज रात्रि 08:45 तक रहेगी

आज का राहूकाल:- सुबह 10:30 से 12:00 बजे तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य ना करें
🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸
✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿

मेष :- अटका धन वसूलने में सफलता मिलेगी परिवार का साथ खुशी देगा पुराने सौदों का नवीनीकरण कर सकते हैं यात्रा का योग है।

वृषभ :- युवाओं को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी व्यापारिक लेन-देन में दूसरों पर विश्वास करने से बचें राजकीय मामले सुलझेंगे।

मिथुन :- आप लोगों से संपर्क साधने की कोशिश करेंगे वित्तीय मामलों को गंभीरता से सुलझाएं कार्यस्थल पर अधिकारों के लिए संघर्ष करेंगे।

कर्क :- प्रॉपर्टी संबंधी विवाद सुलझने से राहत मिलेगी मन ही मन अनहोनी की आशंका बनी रहेगी सहयोगियों की समस्याओं को धैर्य से निपटाएं।

सिंह :- कारोबारी सौदे लाभदायी रहेंगे आप उन सभी बातों को गंभीरता से लेंगे जो परिवार व मित्रों से जुड़ी है आय-व्यय में संतुलन बनाकर चलें।

कन्या :- सामूहिक कार्यों में सबकी सलाह से लिया फैसला लाभदायी रहेगा मेहनत के सार्थक परिणाम मिलेंगे बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला :- समय पक्ष का है घरेलू मामलों में बाहरी दखल से बात बिगड़ सकती है स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं की अनदेखी महंगी पड़ेगी शांत रहे।

वृश्चिक :- रिश्तों में चल रहा टकराव दूर होगा व्यापारिक योजनाओं की शुरुआत हो सकती है धार्मिक कार्यों में शामिल होकर खुशी होगी यात्रा संभव है।

धनु :- सुनियोजित तरीके से काम की शुरुआत करें, लाभ मिलेगा कार्यक्षेत्र में आप पर नई जिम्मेदारी आ सकती है समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मकर :- पारिवारिक जीवन में मतभेद दूर करने के लिए आपसी संवाद बनाए रखें कारोबारी विस्तार की संभावना है आवागमन में सावधानी बरतें।

कुंभ :- ज़िद में गलत फैसला ले बैठेंगे निजी मामलों को सार्वजनिक करने से छवि धूमिल हो सकती है लोगों से रिश्ते सुधारने का प्रयास करेंगे।

मीन :- कार्ययोजना में मामूली बदलाव से अच्छा लाभ कमाएंगे घर की साज-सज्जा पर खर्च करेंगे स्वास्थ्य का ध्यान रखें संपर्क क्षेत्र बढ़ेगा |

Related Articles

Back to top button