अध्यात्मअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेश

आज का पंचांग

☀आज का पंचांग और राशिफल☀
🔸➖🔸➖🔸➖🔸➖🔸

🔅दिनांक = 31-अक्टूबर-2021
🔅दिन = रविवार
🔅संवत् = 2078
🔅मास = कार्तिक
🔅पक्ष = कृष्ण पक्ष
🔅तिथि= दशमी तिथि आज दोपहर 02:27 तक रहेगी

आज का राहूकाल:- शाम 4:30 से 6:00 तक रहेगा इस समय कोई भी शुभ कार्य ना करें
🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸🔹🔸🔹
✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿✿

मेष राशि :- व्यर्थ के खर्चों से तनाव बढ़ेगा मन ही मन भय की स्थिति बनी रहेगी कानूनी मामलों में पक्ष मजबूत होगा भागदौड़ कर काम करवा लेंगे।

वृषभ राशि :- झूठ बोलकर खुद की मुश्किलें बढ़ा लेंगे अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है कार्यविस्तार के अवसर मिलेंगे धैर्य रखें।

मिथुन राशि :- पुरानी परेशानियां धीरे-धीरे दूर होंगी कारोबार में जोखिम उठाने से बचें प्रियजन की चिंता रहेगी परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि :- लापरवाही के कारण अच्छे अवसर गंवा देंगे पारिवारिक मामले संभालने में कामयाब रहेंगे अध्ययन में सफलता मिलने की उम्मीद है।

सिंह राशि :- कार्यस्थल पर जिम्मेदारी तय करें, बोझ कम होगा राजकीय कार्यों की अनदेखी नुकसानदायी हो सकती है विरोधी खुलकर सामने आएंगे।

कन्या राशि :- जिद में आकर अपना नुकसान कर लेंगे जटिल काम सहज ही पूरे होंगे वैभव के सामान पर भारी खर्च संभव है बुजुर्गों का ध्यान रखें।

तुला राशि :- करियर में बदलाव का मन बनेगा साझेदारी में बड़ी योजना शुरू कर सकते हैं पुराने झगड़े सुलझने की उम्मीद है मांगलिक खर्च संभव।

वृश्चिक राशि :- इच्छित सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव जरूरी हैं नए सौदों के लिए भागदौड़ करेंगे भाग्य भरोसे रहे तो बड़ी योजना गंवा बैठेंगे।

धनु राशि :- आकस्मिक लाभ की संभावना है अटका धन मिलने की उम्मीद है बदले हालात में समझौता करना मुश्किल होगा सेहत का ध्यान रखें।

मकर राशि :- दूसरों की बातों में आकर अपनों का विरोध झेलेंगे आत्मविश्वास से अपनी बात रखने में सफल रहेंगे प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में सतर्क रहें।

कुंभ राशि :- व्यापारिक मामलों में आपकी पहल लाभदायी रहेगी अनजान लोगों पर भरोसा करने से बचें भूमि-भवन अथवा वाहन खरीदने का मन बनेगा।

मीन राशि :- लेनदेन संबंधी मामले आपसी सहमति से हल कर लेंगे अधिकारियों से मेलजोल का लाभ मिलेगा विरोधी नतमस्तक होंगे वर्चस्व बढ़ेगा।

Related Articles

Back to top button