पश्चिम बंगालराष्ट्रीय

पश्चिम बंगालः मुफलिसी में जीवन काट रही करोड़ों की मालकिन अर्पिता की मां, बोलीं- कई साल पहले छोड़ दिया था घर

शनिवार को अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी को आमने-सामने बैठाकर ईडी की टीम पूछताछ करेगी। अर्पिता के फ्लैट से करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं।

बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की गरीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से 50 करोड़ से अधिक रुपए ईडी ने बरामद किए शिक्षक भर्ती में घोटाले मामले में पाठ चटर्जी की गिरफ्तारी भी हुई और धीरे-धीरे कई राज खुल रहे हैं वही जब अर्पिता को ईडी की टीम अस्पताल लेकर आई तो अर्पिता फूट-फूट कर रोने लगी जबकि पार चटर्जी ने कहा है कि वह साजिश का शिकार हुए हैं।

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार जिन अर्पिता मुखर्जी के घर से इतने भारी मात्रा में कैश मिले हैं, वहीं उनकी मां एक टूटे-फूटे घर में रहती हैं। कोलकाता के बलघेरिया इलाके में अर्पिता मुखर्जी का पुश्तैनी घर है, जहां पर उनकी मां अकेले रहती है। घर की स्थिति भी काफी जर्जर है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार उनकी मां ने बताया कि अर्पिता मुखर्जी कभी-कभी उनके घर पर आती हैं और उन्हें दवाइयां और राशन देकर जाती हैं।

अर्पिता मुखर्जी की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी बेटी के पास इतने पैसे हैं। इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद उनकी मां अपने घर के बाहर एक ताला लगा कर रहती हैं और ऐसा करने के लिए उनके पड़ोसियों ने कहा है, ताकि लोग उन्हें परेशान ना करें।

शुक्रवार को अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी का मेडिकल भी हुआ। वहीं अब शनिवार को पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को आमने-सामने बैठाकर ईडी की टीम पूछताछ करेगी। बताया जाता है कि जिस इलाके में अर्पिता मुखर्जी के घर से 22 करोड़ रुपए मिले हैं, उस इलाके में पार्थ चटर्जी ने दो फ्लैट और एक पेंटहाउस भी खरीद रखा है।

वहीं ईडी की हिरासत में अर्पिता मुखर्जी फूट-फूट कर रोईं हैं। उन्होंने ईडी को बताया कि बंद कमरों में पार्थ चटर्जी उन्हें नहीं जाने देते थें। जब पार्थ चटर्जी से रिश्तों के बारे में अर्पिता से ईडी ने सवाल किया, इस दौरान अर्पिता टूट गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं।

अर्पिता मुखर्जी की कम से कम चार कारें उनके डायमंड सिटी फ्लैट से गायब हैं। अर्पिता की गिरफ्तारी के वक्त सिर्फ एक सफेद रंग की मर्सिडीज कार जब्त की गई थी। ईडी की टीम अर्पिता मुख़र्जी की सभी गायब कारों को तलाश रही है।

Related Articles

Back to top button