उत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा:बस से भिड़ी स्कूल वैन, 4 बच्चों समेत ड्राइवर की मौत,कई बच्चे घायल

बदायूं।उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है।यहां स्कूली बस और स्कूली वैन में भिड़ंत गई।हादसे में तीन स्कूली बच्चों और एक ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई।एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल हुए हैं।घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।

स्कूली वैन और स्कूली बस की भिड़ंत की खबर मिलते ही मृत बच्चों के घर में कोहराम मच गया है।मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंचे और एम्बुलेंस से घायल बच्चों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया।गंभीर रूप से घायल बच्चों मेडिकल कॉलेज के लिए रेफ़र किया गया है।बताया जा रहा है कि मृतक वैन ड्राइवर की बेटी की भी हादसे में मौत हुई है।वह हादसे के समय स्कूल वैन में थी।

मिली जानकारी के मुताबिक बस और वैन स्कूली ही थे। दोनों के ड्राइवर अपने-अपने क्षेत्रों से बच्चों को लेकर कस्बा म्याउं के एसआरपीएस इंग्लिश मीडियम स्कूल जा रहे थे।तभी उसावा थाना क्षेत्र के म्याउं-नबीगंज रोड पर दोनों स्कूली वाहनों की सामने से भिड़ंत हो गई,जिसमें मौके पर ही वैन ड्रावर और एक बच्चे की मौत हो गई।हादसे में लगभग 20 बच्चे घायल हो गए।घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां इलाज के दौरान तीन और बच्चों की मौत हो गई।इस हादसे में चार बच्चे और एक ड्राइवर समेत कुल 5 मौतें हुई हैं।बताया जा रहा है दोनों वाहनों की स्पीड काफी तेज थी।

सड़क हादसे की सूचना पर डीएम मनोज कुमार समेत बड़े अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए।डीएम ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन को निर्देशित किया है।गंभीर हालत में बच्चों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफ़र किया गया है।

Related Articles

Back to top button