उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराह्न 3:00 बजे तक के मुख्य समाचार. 07.01.2024

➡लखनऊ- रेलवे कर्मचारी और उसके सहयोगी को कोर्ट ने सुनाई सज़ा,कर्मचारी पीके दत्ता व सलीम अहमद को सुनाई गई सज़ा ,सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने सात-सात साल कैद की सज़ा सुनाई,2006-07 में फर्जी बिलों से 25 लाख रुपए हड़पने का मामला,गाड़ियों की मरम्मत के फर्जी बिल लगाकर हुआ था घपला

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेज के कई नेता जाएंगे अयोध्या,श्री रामलला के दर्शन करेंगे यूपी कांग्रेस के नेता,15 जनवरी को अयोध्या जाएंगे सभी नेता, श्री रामलला व हनुमानगढ़ी जाकर करेंगे दर्शन.

➡लखनऊ- एनआईए ने आज तीन राज्यों में की कुर्की की कार्रवाई,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों पर हुआ ताबड़तोड़ एक्शन, अपराध सिंडिकेट के सदस्यों की चार संपत्तियां हुई कुर्क,. देश में आतंकवाद, गैंगस्टर व ड्रग तस्कर गठजोड़ पर हमला,हरियाणा, पंजाब व उत्तर प्रदेश में हुई कुर्की की कार्रवाई, कार्रवाई में 3 अचल व 1 चल संपत्ति जब्त की गई.

➡लखनऊ- अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने की रात्रि गस्त, डीसीपी पश्चिमी राहुल राज, एसीपी चौक ने दिया निर्देश, इंस्पेक्टर ठाकुरगंज श्रीकांत राय के नेतृत्व में चला अभियान, चौकी प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने किया वाहनों की चेकिंग.

➡लखनऊ- नाबालिग लड़की को अगवा कर रेप के दोषी को सजा,दोषी राकेश को पॉक्सो कोर्ट ने 10 साल कैद की सजा , दोषी पर कोर्ट ने 13 हज़ार रुपए का जुर्माना भी लगाया ,जुर्माने की आधी राशि पीड़िता को देने का आदेश दिया, 15 मार्च 2017 को माल थाने में दर्ज हुआ था केस.

➡लखनऊ- मां की हत्या के दोषी बेटे को उम्रकैद व अर्थदंड की सजा, दोषी बसंत रावत पर कोर्ट ने 50 हज़ार रुपए जुर्माना लगाया, नशे में कुल्हाड़ी से अपनी मां फूलमती की हत्या की थी, 9 अक्टूबर 2015 को गोसाईंगंज थाने में दर्ज हुआ था मामला.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,मुख्यमंत्री के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन आज,आज दौरे के दूसरे दिन सुबह करेंगे पूजा अर्चना, उसके बाद मंदिर में ही लगाएंगे जनता दर्शन कार्यक्रम,. राप्तीनगर में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम,झरना टोला के नीना थापा के इंटर कॉलेज जाएंगे सीएम,विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡आगरा – आदेश के बाद भी दबंग करते रहे निर्माण ,कोर्ट के आदेश का पालन नहीं करा रही पुलिस , पीडित आदेश को लेकर काटता रहा चक्कर , गरीब की दुकान मे रातों रात डाला गया लेन्टर , एसडीएम व एसीपी के हस्तक्षेप के बाद निर्माण रुका ,बाह के नगर पालिका मैदान स्थित दुकान का मामला.

➡रायबरेली – तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला,बाइक सवार युवक की मौत,2 युवक गंभीर घायल,सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर,महाराजगंज कोतवाली के हसनपुर गांव की घटना

➡बाराबंकी- पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़, गैंगस्टर में वांछित 20 हजार का है इनामी , पुलिस की फायरिंग में बदमाश हुआ घायल ,पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा अस्पताल,पुलिस ने कब्जे से तमंचा और बाइक की बरामद , नगर कोतवाली क्षेत्र के गदिया रोड पर मुठभेड़

➡रायबरेली- निर्माणाधीन पुलिया के चलते हुए हादसा,निर्माणाधीन पुलिया के पास खाई में गिरे ,20 फीट खाई में गिरी बाइक,साइकिल सवार,हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों की जिला अस्पताल में कराया भर्ती,बछरावां क्षेत्र के बिशुनपुर गांव की घटना

➡बरेली- मुरादाबाद से लखनऊ जा रही मालगाड़ी हुई बेपटरी, मालगाड़ी के 2 डब्बे प्लेटफार्म पर हुई डिरेल,मालगाड़ी के डिरेल होने के बाद ट्रेनों का रूट प्रभावित,बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 की घटना.

➡बलिया- इंडिया गठबंधन और मायावती पर बोले सपा प्रमुख,मायावती के गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर कहा, बाद का भरोसा आप में से कौन दिलायेगा?- अखिलेश,राहुल की यात्रा को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान,यात्रा से पहले उन्ही प्रदेशों के सीट का बंटवारा हो- अखिलेश, ‘सभी दल चाहते हैं यात्रा से पहले टिकट, सीट बंटवारा हो’.

➡गाजीपुर- अंसारी बंधुओं ने किया सपा सुप्रीमो का स्वागत,बलिया से लौटते समय पखनपुरा में किया स्वागत, मुख्तार के भतीजे शोएब व भाई सिबगतुल्ला थे मौजूद,अफजाल को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से मिली है राहत,अफजाल की बेटी की शादी में शमिल हुए थे अखिलेश यादव,. गैंगेस्टर मामले में अफजाल की हुई थी संसद सदस्यता रद्द,अफजाल के सपा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज.

➡दिल्ली- आज जम्मू-कश्मीर आएंगे जय प्रकाश नड्डा,एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे भाजपा अध्यक्ष,लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार करेंगे रणनीति.

➡दिल्ली- आज गुजरात के लिए रवाना होंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, अरविंद केजरीवाल का 3 दिन का गुजरात दौरा प्रस्तावित था, बजट से जुड़ी बैठक के कारण गुजरात दौरा दो दिन का होगा.

Related Articles

Back to top button