उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक के मुख्य समाचार…. 22.08.2023

➡️लखनऊ- चन्द्रयान-03 लैंडिंग का लाइव प्रसारण दिखाया जाए, लाइव प्रसारण के लिए शासन ने दिया आदेश, बच्चों को लैंडिंग का लाइव प्रसारण दिखाया जाये.

➡️लखनऊ- समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की आज होगी बैठक, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में बैठक, सपा कार्यालय के बाहर अल्पसंख्यक सभा ने लगाया बोर्ड, सपा कार्यालय के बाहर का नाम मुलायम नगर रखा, 1 दिन के लिए सपा कार्यालय के बाहर का नाम रखा.

➡️लखनऊ- भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की अवध क्षेत्र की बैठक आज, आगामी अभियानों को लेकर बैठक में होगी रणनीति तैयार , आज 1 बजे भाजपा अवध क्षेत्रीय कार्यालय में होगी बैठक, बैठक में मंत्री नरेंद्र कश्यप भी रहेंगे मौजूद.

➡️लखनऊ- बीजेपी का वोटर चेतना अभियान के लिए कार्यशाला आज, यूपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी अभियान को लेकर देंगे प्रशिक्षण, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम,महामंत्री धर्मपाल सिंह रहेंगे मौजूद, अभियान के माध्यम से मतदाताओं के बीच जनजागरण करेंगे, 1 बजे से प्रदेश मुख्यालय पर कार्यशाला आयोजित की जाएगी.

➡️लखनऊ- अभिनेता रजनीकांत ने सैन्य परिवारों से की मुलाकात, सूर्या कमांड का दौरा कर सभी से की मुलाकात, सुपरस्टार से मिल सैनिक व उनके परिजन हुए रोमांचित , अधिकारियों व जवानों के परिवारीजनों ने किया स्वागत , महिलाओं और बच्चों ने सुपर स्टार संग ली सेल्फी , इस मौके पर जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ रहे मौजूद, लेफ्टीनेंट जनरल एनएस राजा सुब्रमणि ने किया सम्मानित.

➡️गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज दौरे के दूसरे दिन सुबह सीएम करेंगे पूजा अर्चना, आज मुख्यमंत्री योगी लगा सकते हैं जनता दर्शन, बाबा गोरखनाथ का CM योगी ने कल लिया था आशिर्वाद, महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर पूजा अर्चना की थी, रात्रिविश्राम सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में किया.

➡️गाजीपुर- मुख्तार अंसारी पर आज आएगा फैसला, MP-MLA कोर्ट सुनाएगी अपना फैसला, गैंगेस्टर एक्ट व हत्या के प्रयास में फैसला आएगा, 2009 में हुई थी कपिलदेव सिंह की हत्या का मामला, 2009 में ही मुख्तार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, 2010 में दोनों मामलों को मिलाकर बनाया गया था गैंगचार्ट, दोनों मामलों में मूल केस में मुख्तार अंसारी हो चुका है बरी.

➡️मथुरा- अपने तीन दिवसीय दौरे पर यूपी आए संघ प्रमुख, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत का दौरा, आज शाम वृंदावन के केशव धाम पहुचेंगे भागवत, 23 व 24 अगस्त को क्षेत्रीय टीम संग बैठक करेंगे, बैठक में क्षेत्रीय पदाधिकारी तीन माह की रिपोर्ट देंगे, कार्यक्रम को लेकर केशव धाम में तैयारियां तेज.

➡️बाराबंकी – ट्रक की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, चालक ट्रक लेकर मौके से हुआ फरार, आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन, शव रखकर कोटवा धाम सड़क मार्ग किया जाम, मौके पर सीओ रामनगर कई थानों की फोर्स संग पहुंचे, दरियाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत उटवा गांव की घटना.

➡️रायबरेली- अपनी ही लापरवाही का शिकार हुआ NHAI विभाग, सड़क धंसने के मामले में कार्रवाई करने पहुंचा था , गड्ढे भरते वक्त डंपर खाई में पलटा, बरसात की वजह से सड़क धंसने से हुए है गड्ढे, भारत समाचार ने दिखाई थी खबर, खबर दिखाए जाने के बाद टूटी विभाग की नींद.

➡️फर्रुखाबाद- , ब्लॉक के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या , पुलिस ने ब्लॉक अधिकारियों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं किया था, खबर चलने के बाद एसपी ने लिया मामले का संज्ञान, एसपी ने थानाध्यक्ष को रिपोर्ट दर्ज करने के दिए आदेश , परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज न होने पर थाने का किया था घेराव, ब्लॉक कमालगंज में मृतक कर्मचारी था तैनात, जनपद के थाना कादरी गेट क्षेत्र का मामला.

➡️बुलंदशहर- खुर्जा नगरपालिका की नजूल सम्पत्ति पर अवैध कब्जा, करीब 4 करोड़ की बताई जा रही है सम्पत्ति, पालिकाधिकारी व चेयरमैन ने पुलिस को दी सूचना, सूचना देकर निर्माण कार्य रुकवाया गया, नजूल के रास्ते की जमीन पर दुकानों का अवैध निर्माण , कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से हो रहा निर्माण, नगरपालिका अधिकारी मामले को लेकर साधे है चुप्पी, बुलंदशहर के खुर्जा नगरपालिका ककराला क्षेत्र का मामला.

➡️औरैया- जनेतपुर के पास चलती बस पलटी , करीब 2 दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल, सड़क हादसे में एक महिला की मौत, जिला अस्पताल में मरीजों का चल रहा इलाज, डम्फर को बचाने में हुआ हादसा, मौके पर सीओ सिटी, सदर कोतवाल पुलिस बल मौजूद.

➡️ऋषिकेश- गंगोत्री हाईवे के समीप हुई बस दुर्घटना का मामला, 14 घायलों को उपचार के लिए एम्स में भर्ती किया , 5 घायलों की स्थिति बनी हुई है गंभीर, घायलों का एम्स की ट्रॉमा इमरजेंसी में चल रहा इलाज.

➡️कोटद्वार- 6 हजार पेड़ काटने और अवैध निर्माण का मामला, कॉर्बेट पार्क में अवैध रूप से हुआ था कार्य, मामले में नैनीताल हाईकोर्ट हुआ सख्त, सरकार से पूछा कि मामले की कराई जाए सीबीआई जांच?, कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 1 सितंबर को होगी.

➡️कोटद्वार- यमकेश्वर ब्लॉक कें डांडामंडल क्षेत्र के कई गांव संकट में, देवराना, भूम्यासारी और कसाण गांव में भू धसाव जारी, गांवों में मोटर मार्ग और गांव के टूटे पैदल रास्ते, ग्रामीणों के घरों और खेतों में आई दरारें, ग्रामीण अपने घरों को छोड़ सुरक्षित स्थानों पर निकले.

➡️देहरादून- पहाड़ों में बारिश का सिलसिला लगातार जारी, देहरादून समेत दस जिलों में बारिश के आसार, मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी किया गया अलर्ट, देहरादून, पौड़ी, नैनीताल में ऑरेंज अलर्ट जारी, चंपावत और बागेश्वर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट, हरिद्वार, टिहरी, चमोली जिले के लिए येलो अलर्ट, ऊधमसिंह नगर और पिथौरागढ़ जिले के लिए येलो अलर्ट.

➡️दिल्ली- पीएम मोदी आज से दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रहेंगे, 24 अगस्त तक दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रहेंगे PM, ब्रिक्स समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे शिरकत, 15वें ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होंगे प्रधानमंत्री मोदी.

➡️दिल्ली- राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का एमपी दौरा आज, एमपी में जनसभा को संबोधित करेंगे मल्लिकार्जुन

Related Articles

Back to top button