उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक की प्रमुख मुख्य खबरें…

06.06.2023
➡️लखनऊ- एलडीए ने 3 कंपनियों पर लगाया 11 लाख का जुर्माना, परियोजनाओं,विकास कार्यों की समीक्षा में मिली लापरवाही, एलडीए वीसी डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी ने कल की थी समीक्षा, परियोजनाओं,विकास कार्यों की प्रगति के संबंध में समीक्षा की थी, कार्यों में शिथिलता बरतने पर 11 लाख का जुर्माना लगाया, कार्यदायी संस्था भारतीय इन्फ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड पर जुर्माना, कार्यदायी संस्था पर 5 लाख का जुर्माना लगाने के आदेश दिये, कार्यदायी संस्था गोमधारी प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड पर जुर्माना, कार्यदायी संस्था पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया, हेरिटेज जोन में निर्माणाधीन फूड कोर्ट के कार्य में लापरवाही, सौंदर्यीकरण के कार्य की सुस्त प्रगति पर 5 लाख का जुर्माना, तालकटोरा क्षेत्र में काला पहाड़ झील का सौंदर्यीकरण चल रहा, सिंह टेडर्स पर 5 लाख का जुर्माना लगाने के आदेश दिए हैं.

➡️लखनऊ- यूपी में कांग्रेस को मिल सकता है नया प्रभारी, व्यस्तता के चलते प्रियंका गांधी पद छोड़ सकती हैं, नए प्रभारी के नाम पर कई वरिष्ठ नेताओं के नाम की चर्चा, हरीश रावत और तारिक अनवर के नाम की चर्चा, यूपी में नए प्रभारी के नाम को लेकर मंथन तेज, प्रदेश में जल्द नई कार्यकारिणी का भी होगा गठन, बृजलाल खाबरी लोकसभा चुनाव तक बने रहेंगे अध्यक्ष, कर्नाटक में जीत के बाद प्रियंका गांधी की भूमिका बदलेगी.

➡️लखनऊ- DM-कमिश्नर से लेनी होगी PWD इंजीनियरों को छुट्टी, SE और एक्सईएन की अवकाश स्वीकृति व्यवस्था में बदलाव, मंडलायुक्तों की मंजूरी के बिना इंजीनियर नहीं ले सकेंगे छुट्टी, अधीक्षण अभियंता की छुट्टी मंडलायुक्त स्वीकृत करेंगे, एक्सईएन की छुट्टी अब जिलों के डीएम स्वीकृत करेंगे, ईएल और सीएल छुट्टियों के लिए व्यवस्था में बदलाव, प्रमुख सचिव PWD ने इस बारे में आदेश जारी किया.

➡️लखनऊ- जिला उपभोक्ता संघ चुनाव में BJP को बड़ी जीत, 47 जगहों पर हुए चुनाव में 44 स्थानों पर BJP की जीत, 44 स्थानों पर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष पर BJP प्रत्याशी जीते, जिला उपभोक्ता संघ चुनाव में BJP का प्रदर्शन रहा बेहतर.

➡️लखनऊ- घायल हालत में मिला सभासद का पति, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, मरणासन्न हालत में सड़क किनारे पड़ा मिला, परिजनों ने जताई हत्या की कोशिश की आशंका, मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के बिन्दौवा का मामला.

➡️लखनऊ- IRS अमित निगम की पत्नी व मां पर धोखाधड़ी का आरोप , मंजरी डेवलपर्स के पार्टनर ने गाजीपुर थाने में दर्ज कराई FIR, शाहजहांपुर में स्कूल निर्माण कराने के बाद नहीं दिए 44 लाख, अमित निगम पर दर्ज है आय से अधिक संपत्ति का केस.

➡️लखनऊ- यूपी की तबादला नीति को आज मंजूरी मिल सकती है, कैबिनेट से तबादला नीति को मंजूरी मिल सकती है, आज शाम 4 बजे योगी कैबिनेट की बैठक होगी, हजारों कर्मचारियों के तबादले की राह आसान हो जाएगी.

➡️लखनऊ- इकाना स्टेडियम में हुए हादसे का मामला, नगर निगम लखनऊ ने रातभर चलाया अभियान, हजरतगंज में लगे अवैध होर्डिंग्स को हटाया गया, सीएम आवास के पास भी होर्डिंग्स को हटाया गया.

➡️सम्भल – ट्रैक्टर स्वामी के आत्महत्या करने का मामला, पुलिस की पिटाई से आहत होकर की थी आत्महत्या , जांच में सीओ सम्भल के कारनामे सामने रहे, पंचनामा में पहले से लिख कर भेजी सर्पदंश से मौत, पीएम रिपोर्ट तैयार कर सिद्ध कर दिया सर्पदंश से मौत, DIG मुरादाबाद करा रहे हैं एसपी देहात मुरादाबाद से जांच, जांच में फंसती नजर रही,पुलिस के हो रहे खुलासे, सीओ ने परिजनों को धमका कर मौत की बनाई कहानी, केला देवी क्षेत्र के मिलक शाकिन गांव का मामला.

➡️लखीमपुर खीरी- समाजवादी पार्टी की लोक जागरण यात्रा, लोक जागरण यात्रा निकालेंगे अखिलेश यादव, सामाजिक न्याय और जातीय जनगणना के लिए यात्रा, लखीमपुर से धौरहरा तक अखिलेश यादव निकालेंगे यात्रा, 12 बजे अखिलेश यादव लोक जागरण यात्रा निकालेंगे, सपा के तमाम बड़े नेता इस यात्रा में होंगे शामिल, प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के बाद निकालेंगे यात्रा, देवकली में सपा का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे अखिलेश.

➡️बागपत- केंटर चालक ने मारा इमरजेंसी ब्रेक हुआ बड़ा हादसा , पीछे से आ रही दुल्हन की कार केंटर से टकराई, कार सवार दुल्हन समेत 6 लोग गंभीर घायल, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, 2 लोग गंभीर, गंभीर हालत में दो को हायर सेंटर किया गया रेफर, ब्यूटी पार्लर से परिजनों के साथ गांव जा रही थी दुल्हन, हाईवे पर केंटर के आगे अचानक सांड से हुआ हादसा, मेरठ-बागपत-सोनीपत नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा, बागपत क्षेत्र के बागपत चीनी मिल के पास हादसा.

➡️वाराणसी- लावारिस कार से 93 लाख रुपए मिलने का मामला, भेलूपुर थाना प्रभारी समेत 7 पुलिसकर्मी निलंबित, भेलूपुर में बीते दिनों मिला था लावारिस कार से पैसा , हवाला का पैसा होने की जताई जा रही थी आशंका, जांच में कई पुलिसकर्मियों की संलिप्तता पाई गई, इंस्पेक्टर रमाकांत दुबे, एसआई सुशील कुमार निलंबित, एसआई महेश कुमार,एसआई उत्कर्ष चतुर्वेदी निलंबित, सिपाही महेंद्र कुमार पटेल, कपिल देव पांडेय निलंबित, मामले में सिपाही शिवचंद्र को भी निलंबित किया गया, शंकुलधारा पोखरे के पास मिला था कार में रखा पैसा.

➡️बस्ती- तीमारदारों ने खोली सरकारी अस्पताल की पोल, अस्पताल में अव्यवस्था का वीडियो किया वायरल, हाईवे किनारे बना अस्पताल बदहाली का शिकार, उचित व्यावस्था न होने पर किया जाता है रेफर, खुद से एम्बुलेंस कर अयोध्या जाते हैं तीमारदार, तीमारदारों का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल, कार सवार ने टैंपो को मारी थी जोरदर टक्कर, हादसे में व्यक्ति की हुई थी मौत,6 लोग घायल, घायलों को विक्रमजोत CHC में कराया गया था भर्ती, विक्रमजोत CHC का बताया जा रहा है वायरल वीडियो.

➡️सम्भल – गंगा नदी में तीन लोगों के डूबने का मामला, गोताखोर,एसडीआरएफ की टीम ने शवों को निकाला, टीम ने रेस्क्यू कर तीनों शवों को बाहर निकाला, गंगा दशहरा पर्व पर स्थान करते समय डूबे थे , तीनों अलग-अलग गंगा घाट पर डूबे थे युवक, गुन्नौर थाना और जुनावई थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- विवाहिता ने अपने हाथ की नस काटी, घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने पर मेरठ हायर सेंटर किया रेफर, विवाहिता ने चाकू से काटी हाथ की नस, पति-पत्नी के बीच हुआ था मामूली विवाद, खेकड़ा क्षेत्र के घास मंडी कॉलोनी का मामला.

➡️हापुड़- साले ने अपने जीजा पर किया जानलेवा हमला , पत्नी को लेने ससुराल गया था पीड़ित युवक , फावड़े से हमला कर हत्या का किया प्रयास, साले समेत सुसरालियों ने युवक को जमकर पीटा, मारपीट के दौरान युवक गंभीर रूप से हुआ घायल , तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज , नगर कोतवाली के दस्तोई गांव का मामला.

➡️आगरा- 9 साल की बच्ची की हत्या से मचा हड़कंप, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, किरायदार युवक ने ही बच्ची की हत्या की, शव को रजाई में लपेट कर अलमारी में छुपाया, पुलिस ने आरोपी सनी को किया गिरफ्तार, आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- छेड़छाड़ से आहात महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, परिजनों ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, गंभीर हालत में मेरठ हायर सेंटर किया गया रेफर, हिंदू संघठन के पूर्व पदाधिकारी पर छेड़छाड़ का आरोप, भोला सिंह पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप, पीड़िता ने गंभीर धाराओं में दर्ज कराया था मुकदमा, पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद भी नहीं की कार्रवाई, बडौत कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी का मामला.

➡️सम्भल – खेत में युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर, तहरीर के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया केस, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, संभल के जुनावई थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- मासूम बच्चे की हत्या के मामले में सजा, मामले में दोषी को आजीवन कारावास की सजा, 7 साल के बच्चे की बेरहमी से की थी हत्या, कोर्ट ने 20 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया, गढ़ कोतवाली के सैदपुरा गांव का मामला.

➡️गाजियाबाद- लोनी में नशा मुक्ति केन्द्र से 53 मरीज फरार, नशा मुक्ति केन्द्र की खिड़की तोड़कर भागे मरीज, दो दिन पूर्व मरीज ने फांसी लगाकर दी थी जान, जीवनदायिनी वेलफेयर सोसाइटी नशा मुक्ति केंद्र का मामला, लोनी बॉर्डर थाने में संचालित है नशा मुक्ति केंद्र.

➡️प्रयागराज- पूर्व विधायक के घर के बाहर कुत्ते का शव मिला, पूर्व विधायक के घर के बाहर कुत्ते का शव मिला, शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, कुत्ते की हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज, कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, कैंट क्षेत्र में है पूर्व विधायक संजय गुप्ता का घर.

➡️बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर हुआ लापता, घर से फर्नीचर का सामान लेने गया था किशोर, घर से दहा कस्बे में गया था 16 वर्षीय परवेज, रिश्तेदारों की तलाश परवेज का नहीं मिला सुराग, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी, दोघट क्षेत्र के नांगल कनवाड़ा निवासी है परवेज.

➡️कानपुर देहात- शादी के 3 दिन बाद विवाहिता ने बच्ची को दिया जन्म, बच्ची के जन्म होते ही ससुरालियों में मचा हड़कंप, ससुरालियों ने विवाहिता को अपनाने से किया इंकार, विवाहिता के परिजनों ने युवक के खिलाफ की शिकायत, रूरा थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

➡️बागपत- ग्राम प्रधान पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप, फर्जी तरीके से प्रस्ताव पास कराने का आरोप, ग्रामीण ने आयुक्त को भेजा एक शिकायती पत्र , ग्रामीण ने शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, बागपत के बुढेगा गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी के गोरखपुर दौरे का चौथा दिन, सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, दूर दूर से फरियाद लेकर आये फरियादी, CM ने एक एक करके सुनी सबकी फरियाद, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिये आदेश, पुलिस प्रसाशन के आलाधिकारी रहे मौजूद, 500 फरियादियों की सीएम ने सुनी फरियाद, गोरखनाथ मंदिर में लगा जनता दरबार कार्यक्रम.

➡️पीलीभीत- पीटीआर के रास्ते के जरिए गौवंशीय पशुओं की तस्करी, गौ तस्करी की सूचना मौके पर पहुंचे बंजरग दल के कार्यकर्ता, जंगल के रास्ते गोकशी के लिए शेरकला लाए जा रहे थे गौवंश, पुलिस ने 1 तस्कर को पकड़ा, 3 तस्कर मौके से हुए फरार, लंबे समय से जंगल के रास्ते से चल रही थी पशुओं की तस्करी, पीलीभीत की हरिपुर रेंज के कंपार्टमेंट नंबर 87 का मामला .

➡️रामपुर- सपा नेता आजम खान मामले में सुनवाई आज, MP-MLA कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई , नगर कोतवाली के कोतवाल आरोप पत्र कोर्ट में करेंगे पेश, सपा नेता आजम खान के RPS स्कूल का मामला, फर्जी दस्तावेज के जरिये NOC लेने का है आरोप, फर्जी दस्तावेज से फायर विभाग की NOC लेने का आरोप.

➡️हापुड़- कारगिल में शहीद की पत्नी धोखाधड़ी में गिरफ्तार, उधारी की 10 लाख रकम वापस न करने पर केस दर्ज, रुपये मांगने पर झूठे केस में फंसाने की दे रही थी धमकी, सिंभावली पुलिस ने मेरठ निवासी महिला को किया अरेस्ट.

➡️बाराबंकी- प्रेमी ने प्रेमिका की फावड़े से हमलाकर की हत्या , प्रेमिका की फावड़े से गला काटकर निर्मम हत्या की, प्रेमिका के अवैध संबंधों से नाराज होकर की हत्या, पुलिस ने हत्यारे प्रेमी दयाशंकर को किया गिरफ्तार, घूंघटेर थाना क्षेत्र के पारा मजरा जमुआ की घटना.

➡️पीलीभीत- भाई के साथ मेले से लौट रही किशोरी के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर किशोरी के भाई को बाइक लगाकर रोका, छेड़छाड़ कर रहे 3 युवकों ने किशोरी के भाई को पीटा, मारपीट के दौरान आरोपियों पर चेन छीनने का आरोप, किशोरी को पीटा,भाई सिर फोड़ा आरोपी मौके से फरार, गजरौला के सिद्ध बाबा मेले से वापस लौट रहे थे भाई बहन.

➡️झांसी- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का झांसी दौरा आज , 2.20 बजे झांसी पुलिस लाइन पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे बृजेश पाठक, दीनदयाल सभागार में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन होगा, 4 बजे सर्किट हाउस आएंगे,झांसी में रात्रि विश्राम करेंगे.

➡️मुरादाबाद- दबंगों ने यातायात नियमों की जमकर उड़ाई धज्जियां, लग्ज़री गाड़ियों से स्टंट करते नजर आए रईसजादे, बीच सड़क गाड़ी के बोनट पर तलवार से केक टाटा, दर्जनों की संख्या में दबंगों ने जमकर किया हुड़दंग, 5 लग्ज़री गाड़ियों में सवार होकर मचाया हुड़दंग, रईसजादों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सिविल लाइन के रामगंगा विहार पुलिस चौकी की घटना.

➡️कौशाम्बी- पत्नी को मनाने गए पति पर हुआ हमला, परिवार के साथ युवक पत्नी को मनाने गया था, मामूली विवाद को लेकर पत्नी थी नाराज, ससुराल वालों ने युवक के परिवार को जमकर पीटा, सराय अकिल के युवक की सोघिया में हुई थी शादी, पीड़ित परिवार ने थाने में की शिकायत , कौशाम्बी थाना के सोघिया गांव का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- नारियल पानी में गन्दा पानी डालने का वीडियो वायरल, नाली का पानी नारयल पानी पर डाल रहा युवक, वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान, ग्रेटर नोएडा वेस्ट से युवक को किया गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके का मामला.

➡️बरेली- प्रधानाचार्य ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, परीक्षा फार्म में सुधार का झांसा देकर बुलाया था, अश्लील वीडियो बनाकर कई बार किया दुष्कर्म , प्रधानाचार्य और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र का मामला .

➡️रामपुर – खेत में प्रेमी-प्रेमिका के शव मिलने से हड़कंप, प्रेम प्रसंग में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की, प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने की खुदकुशी, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मनिहार खेड़ा थाना क्षेत्र के बिलासपुर की घटना.

➡️उन्नाव- बालू खनन माफिया पर SDM उन्नाव ने की कार्रवाई, SDM ने 5 ड्रेजर मशीन और एक स्टीमर किया जब्त, रात में NGT के नियमों को दरकिनार हो रहा था खनन, गंगा नदी में ड्रेजर मशीनों से निकाला जा रहा था बालू, वैध पट्टे की आड़ में अवैध बालू खनन हो रहा था, उन्नाव तहसील क्षेत्र के परियर घाट का मामला.

➡️जालौन- रेप पीड़िता के पिता के आत्मदाह का मामला, एट थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार, SI अशोक कुमार निलंबित, एसपी जालौन ने मामले में दोनों को निलंबित किया, दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए, आरोपियों पर कार्रवाई न होने से आत्मदाह किया था, परिजनों ने पुलिस पर लगाए थे गंभीर आरोप.

➡️एटा- पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार , बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को दिया था अंजाम, बेटी को डरा धमकाकर पिता करता था दुष्कर्म, नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का मामला.

➡️पीलीभीत- फर्नीचर की दुकान से लाखों का सामान हुआ चोरी, दुकान की दीवार तोड़कर घटना को दिया अंजाम, बेड, सिंगारदान समेत नगदी लेकर चोर मौके से फरार, गजरौला थाना क्षेत्र के बिठौरा कला गांव का मामला.

➡️बदायूं- तेज आंधी के चलते छत से गिरकर बच्चे की मौत, आंधी से बचने के लिए छत से उतर रहा था, छत से उतरते समय गिरकर युवक की हुई मौत, आलापुर क्षेत्र के खिरिया रहलू गांव का मामला.

➡️लखीमपुर- हाईवे पर लग्जरी कार में लगी भीषण आग, अचानक आग लगने से मची अफरा तफरी, कार सवार डॉक्टर,साथियों ने कूदकर बचाई जान, खीरी थाना क्षेत्र के सीतापुर हाइवे की घटना.

➡️कानपुर देहात- युवती ने खाया जहरीला पदार्थ,हालत गंभीर, पिता की डांट से नाराज होकर खाया जहरीला पदार्थ, परिजनों ने युवती को सीएससी में कराया भर्ती, रसूलाबाद क्षेत्र के आलमपुर खेड़ा गांव का मामला.

➡️बागपत- पेड़ पर लटका मिला अज्ञात युवक का शव, युवक की मौत को लेकर तरह-तरह की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत क्षेत्र के चौहलदा गांव का मामला.

➡️सम्भल- आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत , ससुरालियों पर आग लगाने का आरोप लगाया, पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, बहजोई कोतवाली के सुल्तानपुर गांव का मामला.

➡️देहरादून- औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देने के लिए तैयारी, सिंगापुर और यूरोप में नवंबर में होगा रोड-शो, निवेशक सम्मेलन के रोड-शो का प्लान तैयार हुआ, उत्तराखंड में अक्टूबर, नवंबर में प्रस्तावित है सम्मेलन, निवेशकों को राज्य में उद्योग लगाने के लिए करेंगे प्रोत्साहित.

➡️देहरादून- कई जिलों में आज बारिश के आसार, कल देर रात प्रदेश में कई हिस्सों में हुई तेज बारिश, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली में आज बारिश की आशंका, बागेश्वर, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ में बारिश की संभावना.

➡️दिल्ली- अब्बास अंसारी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई , अब्बास ने खुद पर दर्ज केस को रद्द करने की मांग की, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अब्बास की याचिका खारिज की थी, लखनऊ में अब्बास अंसारी पर दर्ज किया गया था मुकदमा, जियामऊ में अवैध तरीके से जमीन कब्जाने पर दर्ज हुई FIR.

➡️उत्तरकाशी- कालिंदी ट्रैक पर गए गाइड की मौत हुई, 19 हजार फीट ऊंचाई पर 14 सदस्यों का दल फंसा, ट्रैकिंग एजेंसी की टीम रेस्क्यू के लिए हुई रवाना, बीते महीने ट्रैकिंग के लिए रवाना हुआ था दल, शासन से रेस्क्यू के लिए हेलिकॉप्टर की मांग की, ट्रैकर्स को सुरक्षित रेस्क्यू के लिए हेलिकॉप्टर की मांग.

➡️दिल्ली- ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसे का मामला, शुरुआती जांच में सिस्टम से जानबूझकर छेड़खानी का खुलासा, इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम में गड़बड़ी से हादसा- सूत्र, शुरुआती जांच में कई अहम जानकारी सामने आई.

➡️पंजाब- सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को पंजाब CM ने लिखा पत्र, धान की फसल के लिए मांगी अतिरिक्त बिजली.


Related Articles

Back to top button