उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….

22.07.2023

➡️लखनऊ – सीएम योगी का मुजफ्फरनगर,बिजनौर दौरा आज, प्रदेशभर में शुरु हो रहा वृक्षारोपण जन अभियान, आज 22 जुलाई को 30 करोड़ पौधारोपण का लक्ष्य, बिजनौर में सुबह 11 बजे अभियान का शुभारंभ, मुख्यमंत्री योगी अभियान की शुरुआत करेंगे, मुजफ्फरनगर में 12.30 बजे अभियान की शुरुआत, मुख्यमंत्री योगी अभियान की शुरुआत करेंगे.

➡️लखनऊ- चार घंटे रेस्क्यू के बाद कुएं से निकाली गई भैंसे, घास चरने के दौरान कुएं में गिरी थी भैंसे, फायर बिग्रेड और स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर, रेस्क्यू करते समय एक भैंस की हुई मौत, एक को सकुशल बाहर निकाला गया, गोसाईगंज के बेली गांव का मामला.

➡️लखनऊ- रोजगार मेले में प्रधानमंत्री मोदी आज नियुक्ति पत्र बाटंगे, 70 हजार से ज्यादा चयनित अभ्यर्थियों को देंगे नियुक्ति पत्र, सरकारी विभागों, संगठनों में लोगों को नियुक्ति पत्र मिलेंगे, प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम में होंगे शामिल, लखनऊ, कानपुर,गाजियाबाद,मेरठ में वितरित होंगे नियुक्ति पत्र.

➡️लखनऊ- आईटीबीपी से बर्खास्त सिपाही ने किया फर्जीवाड़ा, सिपाही ने पुलिस भर्ती में लगाए फर्जी दस्तावेज, हाईस्कूल-इण्टर की मार्कशीट के बनाए फर्जी प्रमाण पत्र, उम्र अधिक होने पर जन्मतिथि में भी किया हेरफेर, शिकायत मिलने पर यूपी पुलिस एवं भर्ती बोर्ड ने जांच कराई, आरोप सिद्ध होने पर भगोड़े सिपाही समित सिंह पर केस दर्ज, डिप्टी एसपी रवि राज सिंह ने हुसैनगंज कोतवाली में दी तहरीर.

➡️लखनऊ- मणिपुर की घटना को लेकर आज होगा विरोध प्रदर्शन, जनता दल यूनाइटेड आज लखनऊ में करेगी प्रोटेस्ट, प्रदेश संयोजक सत्येन्द्र पटेल के निर्देश पर प्रदर्शन, 11 बजे से धरना प्रदर्शन करेंगे जदयू कार्यकर्ता.

➡️लखनऊ- मंत्रिमंडल विस्तार, BJP संगठन में फेरबदल की तैयारी, आज यूपी दौरे पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष,कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे बीएल संतोष, आयोग, निगमों में कार्यकर्ताओं के समायोजन पर चर्चा होगी.

➡️लखनऊ- इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में रोजगार मेला आज, मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति करेंगी शिरकत, 10 बजे मर्करी हाल, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अरविंद शर्मा वृक्षारोपण कार्यक्रम में होंगे शामिल, आज आगरा और मथुरा के वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे, 9 बजे आगरा के जोनल पार्क के सामने पौध रोपण करेंगे, 10.15 बजे सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, 1.30 बजे मथुरा के संस्कृति विश्वविद्यालय में वृक्षारोपण कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- कैंटीन मैनेजर बन जालसाज ने कारोबारी को ठगा, विधानभवन वीवीआईपी कैंटीन में ठेका दिलाने का दिया झांसा, कैंटीन में फूड सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर ठगी,ठेका दिलाने के नाम पर 7.50 लाख की ठगी , रुपये वापस मांगने पर आरोपी ने पीड़ित को धमकाया, पीड़ित ने हजरतगंज थाने में दर्ज कराया केस.

➡️कौशाम्बी – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जिले में आज आगमन, 11 बजे भवंस मेहता पीजी कॉलेज भरवारी में कार्यक्रम, वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे केशव मौर्य, कांशीराम गेस्ट हाउस में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

➡️मेरठ- चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा, भीड़ की पिटाई से युवक हुआ घायल, पंखे की दुकान पर चोरी करने का आरोप, पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर हिरासत में लिया, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी – बेटे ने की मां के प्रेमी की हत्या, मां के अवैध संबंध से नाराज था युवक, मां से घर में मिलने आया था 55 वर्षीय अवसाफ, 24 साल के अशफाक ने धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस ने अभियुक्त अशफाक को किया गिरफ्तार, हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी, थाना सुबेहा क्षेत्र के मोहल्ला हवेली वार्ड की घटना.

➡️बाराबंकी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बाराबंकी दौरा आज, वृहद वृक्षरोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे डिप्टी सीएम , 12.15 बजे कंपोजिट विद्यालय जिन्हौली में करेंगे वृक्षारोपण, जिला प्रसाशन ने कार्यक्रम को लेकर तैयारियां किया पूरी.

➡️प्रतापगढ़- जनपद में हुआ भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक मकान में घुसा, हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत, बाप, बेटी व एक महिला की गई जान, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम करने का किया प्रयास, मौके पर एएसपी और सीओ सीटी फोर्स के साथ पहुंचे, नगर कोतवाली के सराय बहेलिया में हुआ हादसा.

➡️बांदा- तेज रफ्तार बाइक ट्रेक्टर ट्राली से टकराई , भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, हादसे में मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल, राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, सभी को जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर भेजा गया, देहात कोतवाली अंतर्गत गुरेह गांव की घटना.

➡️कन्नौज- डीजल चोरी करने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, तीन चोर पिछले कई दिनों से कर रहे थे चोरी, ट्रैक्टर मालिक ने तीन चोरों के खिलाफ दी तहरीर,कन्नौज जनपद के इंदरगढ़ कस्बे का मामला.

➡️जौनपुर- रास्ते में खड़ी बाइक को हटाने को कहना पड़ा भारी,, दंपति सहित तीन को दबंगों ने लाठी-डंडो से पीटा,घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती , बदलापुर थाना क्षेत्र के भलुआहीं कस्बे का मामला.

➡️रायबरेली- जनपद में भूमाफियाओं का दिखा आतंक, पीड़ित की झोपड़ी में देर रात लगाई आग, कल दबंग भूमाफियाओं ने पीड़ितों को जमकर पीटा था, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, मिलएरिया थाना क्षेत्र के खेमई का पुरवा गांव की घटना.

➡️बागपत- जिले में दिखा चोरों का आतंक, अज्ञात चोरों ने दो घरों से की 30 लाख की चोरी, सोने चांदी के जेवरात समेत नगदी की चोरी की, घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस जांच में जुटी , फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी, सिंघवाली अहीर क्षेत्र के सैडभर गांव का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- आधी रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, कब्जे से एक बाइक, दो असलहा और कारतूस बरामद, बीते दिनों हुई लूट की घटना में शामिल थे दोनों बदमाश, अंकित और संतोष पर दर्ज हैं कई आपराधिक मुकदमें, आलापुर थानाक्षेत्र के रामनगर महुवर के पास हुई मुठभेड़.

➡️बिजनौर- सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा , सीएम योगी के लिए बनाया जा रहा वाटर प्रूफ पंडाल, आज सीएम मध्य गंगा नहर की पटरी पर करेंगे पौधा रोपण,कल्पवृक्ष का पौधा लगाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, बिजनौर के विदुर कुटी पर आयोजित की जाएगी जनसभा..

➡️कन्नौज- होटल संचालक के साथ मारपीट करने का मामला, पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, तिर्वा कस्बे में होटल संचालक के साथ हुई थी मारपीट.

➡️चमोली- सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में कंट्रोल पैनल से फैला था करंट,शेड और फिर रेलिंग तक फैला था करंट, प्लांट के भीतर नहीं फैला था बिजली का करंट, सुपरवाइजर व पंचनामा कर रहे पुलिसकर्मी थे अंदर, रेलिंग पर खड़े 15 लोगों की गई थी करंट से जान.

➡️देहरादून- भारत- नेपाल के बीच अंतरराष्ट्रीय झूला पुलों का समय बदला, मार्च से अक्तूबर तक सुबह 6 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगा, नवंबर से फरवरी तक सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेगा, डीएम पिथौरागढ़ डीएम रीना जोशी ने इसके आदेश किए जारी, समन्वय समिति की बैठक में नेपाल ने किया था आग्रह.

➡️देहरादून- मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी, देहरादून, टिहरी, पौड़ी और हरिद्वार को लेकर अलर्ट जारी, नैनीताल, चंपावत और ऊधमसिंह नगर के लिए भी अलर्ट , सभी ज़िलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट किया जारी,सात जिलों में बिजली चमकने और बारिश होने की आशंका.

➡️देहरादून- सचिवालय संघ का द्विवार्षिक चुनाव 31 को होगा, द्विवार्षिक चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी की गई,25 जुलाई को नामांकन पत्र भरे जाएंगे,31 को चुनाव, इसी दिन नामांकन पत्रों की जांच भी की जाएगी, 31 जुलाई को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान, 31 जुलाई के दिन ही परिणाम घोषित किये जाएंगे.

➡️दिल्ली- यासीन मलिक की पेशी से सुप्रीम कोर्ट नाराज, हमने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया- सुप्रीम कोर्ट, सॉलिसिटर जनरल ने केंद्रीय गृह सचिव को लिखी चिट्ठी, प्रतिबंध के बावजूद कोर्ट लाना सुरक्षा में चूक- जनरल,तिहाड़ डीजी ने मामले में जांच के लिए टीम गठित की,तीन-चार दिन में मामले की रिपोर्ट सौंपी जाएगी, आतंकी फंडिंग मामले में दोषी है अलगाववादी नेता यासीन , यासीन मलिक तिहाड़ जेल में है बंद.

Related Articles

Back to top button