उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….

12.06.2023

➡️लखनऊ- युवक के सुसाइड मामले में हुई कार्रवाई,रहीमाबाद पुलिस पर लगे थे गंभीर आरोप,DCP वेस्ट ने 3 पुलिस कर्मियों को लाइन भेजा, उपनिरीक्षक राजमणि लाल लाइन भेजे गए,उपनिरीक्षक लल्लन प्रसाद भी लाइन भेजे गए,आरक्षी मोहित शर्मा भी लाइन भेजे गए,सुसाइड नोट में पुलिस कर्मियों पर लगे थे आरोप.

➡️लखनऊ- महाजनसंपर्क अभियान के तहत जनसभा का आयोजन,मोती नगर के डीएवी कॉलेज में किया गया आयोजन,कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, विधायक राजेश्वर सिंह शामिल,बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी जनसभा में मौजूद,बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग पहुंचे,मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धि जनता को बताई.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में नाबालिग के धर्मांतरण से जुड़ी खबर,मुख्य आरोपी शहनवाज बद्दो की हुई गिरफ्तारी,महाराष्ट्र के मुम्ब्रा से आरोपी शहनवाज गिरफ्तार, शहनवाज बद्दो के घर की तलाशी लेगी पुलिस,2 दिन पहले ही पुलिस ने लिया था सर्च वारंट, कल ठाणे की स्थानीय कोर्ट से लेगी ट्रांजिट रिमांड,13 जून तक शहनवाज बद्दो लाया जाएगा गजियाबाद,केंद्रीय इंटेलीजेंस और यूपी एटीएस करेगी पूछताछ.

➡️आजमगढ़- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 शातिर बदमाशों के पैर में लगी गोली,घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,2 जून को जनसेवा केंद्र संचालक से की थी 8 लाख की लूट, एसपी ने खुलासे के लिए तीन टीमों का किया था गठन,छापेमारी के दौरान बदमाशों ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गोली लगने से हुए घायल, 5 अन्य बदमाशों को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ,रानी की सराय के मजगांवा स्थित नेशनल हाईवे के पास हुई मुठभेड़.

➡️अमरोहा- कॉटन वेस्ट की गाड़ी में लगी भयंकर आग,गाड़ी के ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान,आग लगने से गाड़ी में लाखों रुपए का नुकसान,मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौजूद,आग लगने का कारण नहीं हो पाया स्पष्ट,आग से गाड़ी भी जलकर हुई राख, नगर कोतवाली इलाके के ईदगाह रोड का मामला.

➡️हरदोई- ट्रैक्टर से साइकिल सवार किशोर को रौंदने का मामला, मृतक के परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम,संडीला महिंगवा रोड पर शव रखकर लगाया जाम, सीओ अंकित मिश्रा परिजनों को समझाने में जुटे, चालक की गिरफ्तार करने की मांग कर रहे परिजन,दूसरे घायल किशोर का चल रहा है इलाज.

➡️सम्भल- मंत्री गुलाब देवी ने शिवपाल यादव पर कसा तंज, जनता बीजेपी को सभी सीटें जिताकर को जवाब दे चुकी,भाजपा की सरकार जनता के हित के काम कर रही- मंत्री,प्रतिफल जनता भारतीय जनता पार्टी को दे रही है- मंत्री, विपक्ष पूरी तरह मुद्दा विहीन हो चुका है- मंत्री,चंदोसी में बीजेपी के संयुक्त सम्मेलन में आई थीं मंत्री.

➡️अमरोहा- अमरोहा में डीजे पर डांस करते बड़ा हादसा,नशे में डीजे के वाहन को नाच रहे बाराती पर चढ़ाया,1 की मौके पर मौत, 20 लोग गंभीर घायल, ग्रामीणों ने बमुश्किल दबे लोगों को बाहर निकाला,पुलिस ने डीजे वाहन को कब्जे में लिया,हसनपुर थाना क्षेत्र के सोहरका का मामला.

➡️प्रयागराज- युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,सगे भाई और भाभी ने साजिश रचकर कराई हत्या,सम्पति के लालच में साजिश रचकर कराई हत्या,3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद,प्रयागराज थरवई इलाके का मामला.

➡️महराजगंज- दुकान में लटकता मिला युवक का शव,मौत का कारण तलाशने में जुटी पुलिस,कर्ज में डूबे होने से आत्महत्या आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फरेंदा थाना क्षेत्र के भइया फरेंदा का मामला.

➡️बिजनौर- पूर्व सांसद भारतेंद्र सिंह की कार से स्कूटी में टक्कर,टक्कर लगने से स्कूटी पर सवार युवक की मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली शहर बिजनौर के स्वाहेड़ी इलाके का मामला.

➡️बागपत- दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर हुआ हादसा,तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौत, 1 घायल,बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में पशु पैठ के पास हुआ हादसा.

➡️कौशांबी- हत्या में शामिल 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवक की धारदार हथियार से की गई थी हत्या, 2 दिन पहले जमीन को लेकर की गई थी हत्या, कोखराज थाना के नौड़ीया आमद करारी का मामला.

➡️गाजियाबाद- मकान की निर्माणाधीन दीवार गिरने से हादसा, मलबे में ठेकेदार समेत 3 मजदूर दबे, 1 की मौत,दो घायलों को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया,खोड़ा के सरस्वती विहार इलाके की घटना.

➡️चित्रकूट- बाइक सवार 3 लोग अनियंत्रित होकर गिरे,1 युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,2 घायल,दोनों घायलों को मानिकपुर CHC लाया गया,मारकुंडी थाने के अमचूर नेरुवा का मामला.

➡️अयोध्या- संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत,कमरे में छत के हुक से लटका मिला शव,नगर कोतवाली के आनंद विहार का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- गंगा नहाने आए युवक की गंगा में डूबकर मौत, कादरी गेट के पांचाल घाट गंगा नदी का मामला.

➡️अयोध्या- पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर कोतवाली के बेगमपुरा मोहल्ले का मामला.

Related Articles

Back to top button