WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…..

11.06.2023
➡लखनऊ- डीजीपी विजय कुमार ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग,महिला हेल्प डेस्क के सम्बन्ध में की वीडियो कॉन्फ्रेंस,महिला,बाल सुरक्षा संगठन की SOP को किया लॉन्च,महिला अपराधों पर नियंत्रण के लिए चलेगा अभियान,12 जून से 15 दिवसीय अभियान होगा शुरू-DGP,महिला सशक्तीकरण की दिशा में किया जाएगा प्रचार,गांव स्तर पर महिला बीट आरक्षी करेंगी प्रचार प्रसार,महिला सुरक्षा,सम्मान के संबंध में कराएंगी अवगत.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना,सत्ताधारी सांसद के खिलाफ पुलिस कर रही FIR-अखिलेश,चांदी की लूट में पुलिसवालों का हाथ- अखिलेश यादव,थाने से बरामद हो रहा चोरी का माल-अखिलेश यादव,वाह रे वाह भाजपा की डबल इंजन सरकार- अखिलेश,अस्सी हराओ भाजपा हटाओ- अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- निजी कंपनी में काम करते वक्त युवक की मौत,टीन पर चढ़कर काम रहे युवक की गिरकर मौत,कंपनी के जिम्मेदारों पर लगा लापरवाही का आरोप,कंपनी ने नहीं दी थी सेफ्टी बेल्ट- परिजन,मौत के बाद कंपनी की कोई मदद नहीं की-परिजन,थाना सरोजनीनगर के नादरगंज का मामला.

➡लखनऊ- रहीमाबाद में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,दोमंजिला मकान के छत के ऊपर पंखे से लगाई फांसी,रहीमाबाद थाना पुलिस पर मृतक ने लगाए आरोप,पुलिस पर फर्जी मुकदमा करवाने का लगाया आरोप,
मौके से मृतक का सुसाइड नोट भी हुआ बरामद, रहीमाबाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़े 2 स्मैक तस्कर,तस्करों के कब्जे से 2.78 किलो स्मैक बरामद,2.50 करोड़ की बताई जा रही पकड़ी गई स्मैक,बरेली के थाना बिथरी चैनपुर से गिरफ्तारी.

➡बरेली- व्यक्ति ने नाबालिग हिंदू छात्रा का किया अपहरण,मोबाइल के जरिए पहले किया छात्रा का ब्रेनवाश, बंधक बनाकर कई दिनों तक किया बलात्कार,2 अन्य दोस्तों ने भी छात्रा को बनाया हवस का शिकार,छात्रा पर बनाया गया इस्लाम धर्म कबूलने का दवाब,धर्म परिवर्तन नहीं करने पर छात्रा को बेरहमी से पीटा,काशीपुर, नोएडा में छात्रा को बंधक बनाकर रखा गया, पुलिस ने छात्रा को किया सकुशल बरामद,पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार,मीरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद- बाइक चोरी में आया नया मोड़,सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद खुलासा,पुलिस के झूठ का हुआ पर्दाफाश,एएसपी 3 जून को बाइक बरामद होने की दे रहे दलील,बाइक ले जाते पुलिसकर्मी 26 मई को सीसीटीवी में कैद, कानपुर चांदी कांड के बाद विवादों में घिरे दारोगा, 4 साल पहले बाइक चला रहे थे थाने में तैनात दारोगा,जिला अस्पताल लोहिया से 2019 में चोरी हुई थी बाइक,दारोगा को बचाने में जुटा पुलिस महकमा,सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस की खुली पोल,अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मामले पर साधा था निशाना, थाना कमालगंज क्षेत्र का मामला.

➡प्रतापगढ़- सरकारी स्ट्रीट लाइट चोर गिरोह धराया,14 स्ट्रीट लाइट के साथ 6 चोर पकड़े गए,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरों को पकड़ा,सरकारी स्ट्रीट लाइट बेचने की फिराक में थे चोर,दारानगर से सैफन पुल तक लगी लाइट हुई थी चोरी,पुलिस ने चोरों के खिलाफ दर्ज किया केस,हथिगंवा थाने की पुलिस ने चोरों को पकड़ा.

➡प्रयागराज- आयकर,जीएसटी करदाताओं के लिए लांच किया ऐप,फिक्स माय टैक्स के नाम से लांच हुआ ऐप,ई-पोर्टल करेगा टैक्स समस्याओं का ऑनलाइन समाधान,सिंगापुर की प्रमुख आईटी कंपनी ने किया है डिजाइन,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिए शुभकामना संदेश, जस्टिस उमेश कुमार ने लांच किया ऐप,मौके पर सॉफ्टवेयर डेवलपर करने वाली कंपनी मौजूद.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में नाबालिग के धर्मांतरण से जुड़ी खबर,मुख्य आरोपी शहनवाज बद्दो की हुई गिरफ्तारी,महाराष्ट्र के मुम्ब्रा से आरोपी शहनवाज गिरफ्तार,पूछताछ के लिए गाजियाबाद लेकर आएगी पुलिस,गेमिंग एप के जरिए बच्चों का करवाता था धर्मांतरण.

➡नोएडा- फ़िल्म सिटी में फ़ैशन शो के दौरान हुआ हादसा,फ़ैशन शो के लाइटिंग जाल फ्लोर पर गिरा,फैशन शो में पार्टिसिपेट करने आयी पूजा चोपड़ा की मौत,एक अन्य युवक भी हुआ घायल,थाना सेक्टर 20 पुलिस आयोजकों से पूछताछ में जुटी.

➡कासगंज- केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंचीं कासगंज,भाजपा कार्यकर्ताओं को गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां,2014 से पहले देश में थी घोटालों की सरकार- मीनाक्षी,मोदी जी के आने के बाद हर वर्ग को मिला सम्मान-मीनाक्षी.

➡हरदोई- तालाब में नहाने गई 2 किशोरियों की डूबकर मौत,दोनों किशोरियों को तालाब से निकलवाया गया,कासिमपुर थाना क्षेत्र के गोगावा गांव का मामला.

➡सोनभद्र- युवक का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव,परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शक्तिनगर के चिल्काडा़डं बस्ती का मामला.

➡बस्ती- सरयू नदी में डूबने से युवक की हुई मौत,2 युवकों को मौके पर मौजूद लोगों ने बचाया,दुबौलिया थाने की किसनपुर रिंग बांध की घटना.

➡रूड़की-61 निर्धन कन्याओं का सामूहिक कन्या विवाह,MLA उमेश कुमार ने करवाया सामूहिक विवाह,मुस्लिम कन्याओं,हिन्दू कन्याओंक विवाह हुआ,घरेलू उपयोग होने वाला सामान भी दिया गया,MLA उमेश कुमार ने नवदम्पत्ति को शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button