उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे तक के प्रमुख मुख्य खबरें… 07.10.2023

रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- सॉलिड एंड लिक्विड रिसोर्स मैनेजमेंट की शुरुआत,पुलिस लाइन में पायलेट प्रोजक्ट के तहत शुरुआत , 3 अक्टूबर को यूपी पुलिस ने SLRM की शुरुआत की , डीजीपी विजय कुमार पत्नी के साथ पहुंचे पुलिस लाइन, प्रोजेक्ट से जुड़े बच्चों और महिलाओं से की बातचीत, एक साल में कलेक्ट वेस्टेज को हरी झड़ी दिखाकर रवाना, वेस्टेज से तमाम उत्पाद और उपजाऊ खाद तैयार की गई.

➡️लखनऊ- अपोलो मेडिमिक्स अस्पताल से मरीजों का डाटा लीक, अस्पताल कर्मचारी ने भर्ती मरीजों का डाटा लीक किया, मरीजों का डाटा मेडिकल स्टोर संचालक को बेचा था, जांच में नर्सिंग स्टाफ,सुपरवाइजर की भूमिका सामने आई , चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ने दर्ज कराया मुकदमा, आरोपी कर्मी, मेडिकल स्टोर संचालक पर मुकदमा दर्ज.

➡️लखनऊ- ICC वर्ल्ड कप 2023 को लेकर डीएम ने ली बैठक, क्रिकेट मैच का सुव्यवस्थित आयोजन हो- डीएम, खिलाड़ी और दर्शक अच्छा अनुभव लेकर जाएं-DM, इकाना स्टेडियम में 5 मैचों का होना है आयोजन, विश्वकप के मैचों का आयोजन गौरव की बात-DM.

➡️लखनऊ – 2 अवैध प्लॉटिंग को एलडीए ने किया ध्वस्त, चिनहट,गोसाईंगंज में अवैध प्लॉटिंग की ध्वस्त, एलडीए वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर कार्रवाई, ले-आउट स्वीकृत कराए बिना हो रही थी प्लॉटिंग, सड़कें, नाली, बाउन्ड्रीवॉल को ध्वस्त किया गया.

➡️लखनऊ-लखनऊ के दुबग्गा में चोरों के हौसले बुलंद ,चोरों ने खड़ी बाइक पर हाथ किया साफ, अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक,साइकिल चोरी, चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, लखनऊ के दुबग्गा कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️लखनऊ- सरोजनीनगर को सबसे बड़ी शुद्ध पेयजल की सौगात, राजेश्वर सिंह ने पेयजल योजना का शिलान्यास किया, 150 करोड़ रुपये की पेयजल योजना का शिलान्यास, 24 हजार से अधिक परिवारों को सीधे मिलेगा लाभ, सरोजनीनगर MLA राजेश्वर सिंह ने किया भूमिपूजन

➡️लखनऊ- एंटी भूमाफिया अभियान में प्रशासन की कार्रवाई,शासकीय जमीनों पर अवैध अतिक्रमण हटाया गया , तालाब-जलाशय-झील को किया जाएगा पुनर्जीवित-DM, 15.57 करोड़ की 4.063 हेक्टेयर भूमि कब्जामुक्त-DM.

➡️लखनऊ- पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर पदोन्नति,यूपी पुलिस ने हेड कांस्टेबलों को मिला प्रमोशन, 1600 के करीब हेड कांस्टेबल बने दारोगा, DGP ऑफिस से पदोन्नति का आदेश जारी.

➡️गोरखपुर-IGRS पर शिकायत निस्तारण की सूची जारी, गोरखपुर मंडल की माह सितंबर की IGRS सूची जारी, कुशीनगर को 100% प्राप्तांक के साथ प्रथम रैंक मिली, देवरिया को 100.% प्राप्तांक के साथ प्रथम रैंक मिली, गोरखपुर को 98.45% प्राप्तांक के साथ 45रैंक मिली, महराजगंज को 98.26% प्राप्तांक के साथ 61रैंक मिली

➡️कानपुर- क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम को मिली बड़ी सफलता, केस्को की वेबसाइट हैक कर फ्रॉड करने का मामला , वेबसाइट हैक कर गायब कर दिए थे करोड़ों रुपए , बागपत से मुख्य आरोपी को कल किया गिरफ्तार , कानपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को किया गिरफ्तार , आरोपी बंटी ने फर्जी खाते को कराया था सत्यापित , इस काम के लिए बंटी ने 8 लाख रुपए लिए थे ,जून,जुलाई में केस्को के खाते से उड़ाए थे रुपये , पहले ही 7 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

➡️बस्ती- रहस्यमय तरीके से गायब महेंद्र तिवारी का नहीं लगा सुराग, 20 सितंबर को घर से फैलवा गांव गया था लापता युवक, गोपालपुर गांव के बाहर लावारिस मिली थी बाइक, मोबाइल, पुलिस ने लावारिस हालात में मिला सामान लिया था कब्जे में, युवक की माता ने कलवारी थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी, नगर थाना क्षेत्र के चौबाह मिश्र पुरवा का निवासी है महेंद्र.

➡️अलीगढ़- अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत , रोड़वेज बस ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, बाइक सवार 3 कारीगरों को रोड़वेज बस ने रौंदा,मौके पर कारीगर पिता-बेटे की हुई दर्दनाक मौत , हादसे में 1 कारीगर गंभीर रूप से हुआ घायल, अकराबाद थाना इलाके के NH-91 की घटना.

➡️कानपुर देहात- गजनेर क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड का मामला, डीएम आलोक सिंह ने मामले में कार्रवाई की, लापरवाही बरतने में लेखपाल को किया निलंबित,कानूनगो के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश , डीएम ने एडीएम को सौंपी मामले की जांच.

➡️बरेली- बरेली में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, कार टकराने के बाद हुआ था दोनों में विवाद ,आरोपी कार चालक मौके से हुआ था फरार , मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर गार्डन की घटना .

➡️कानपुर-31 अक्टूबर तक नहीं लगेगा कोई पशुमेला, लम्पी स्किन डिजीज के चलते फैसला लिया, प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने जारी किया आदेश, संक्रमण और प्रसार को रोकने के लिए आदेश जारी, 31 अक्टूबर तक पशुमेले पर पूरी तरह से रोक के आदेश.

➡️बुलंदशहर- औरंगाबाद में कार और ऑटो की जोरदार भिड़ंत,ऑटो सवार व्यक्ति की मौत, चालक समेत 2 घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया,हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार , औरंगाबाद में इलना के पास हुआ हादसा.

➡️दिल्ली- 2 हजार के नोट वापसी का कल आखिरी दिन, आरबीआई के गवर्नर शक्तिकांत दास का बयान, अबतक 87% नोट बैंकों में वापस आए हैं- RBI, 2,000 रुपए के 87% नोट बैंकों में जमा हुए-RBI, शेष को अन्य मूल्य के नोटों से बदला गया है, 12 हजार करोड़ रुपए अब भी वापस नहीं आए-RBI.

➡️दिल्ली-राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को कोर्ट से झटका, पटियाला हाउस कोर्ट से राघव चड्ढा को झटका, कोर्ट से टाइप 7 बंगला खाली करने का आदेश, पंजाब से AAP के राज्यसभा सांसद है राघव चड्ढा, बंगला खाली करने के मामले में अंतरिम रोक हटाई, कोर्ट ने राघव चड्ढा को बंगला खाली करने को कहा.

➡️देहरादून- उत्तराखंड के दौरे पर सीएम योगी, देहरादून पहुंचने पर योगी का हुआ भव्य स्वागत, उत्तराखंड के सीएम ने किया योगी का स्वागत, पुष्कर सिंह धामी ने किया सीएम योगी का स्वागत, योगी के स्वागत में पहुंचे उत्तराखंड के कई नेता, देहरादून के बीजापुर गेस्टहाउस में योगी का स्वागत, शनिवार को देहरादून में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक, बैठक में गृह मंत्री अमित शाह होंगे शामिल, तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं सीएम योगी.

Related Articles

Back to top button