उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 10.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 10.10.2022

➡लखनऊ- यूपी में बारिश को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट, लखनऊ समेत 25 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, लखनऊ,कानपुर में ज्यादा बारिश होने की संभावना, भारी बारिश के मद्देनजर स्कूल बंद किए गए, लखनऊ,उन्नाव,कानपुर,बाराबंकी,सीतापुर,खीरी, हरदोई में भारी बारिश की संभावना जताई गई, पश्चिमी यूपी में भी भारी बारिश की संभावना, अक्टूबर में भारी बारिश से लोग हैरान हैं, मौसम विभाग भी बढ़ती बारिश से हैरान हुआ, तेज गरज और कड़ती बिजली के साथ बारिश, झांसी, जालौन, बांदा, हमीरपुर में बारिश का अलर्ट, कानपुर नगर, कानपुर देहात, उन्नाव, हरदोई में बारिश, कन्नौज, औरैया, इटावा, मैनपुरी, फर्रुखाबाद में बारिश, एटा, आगरा, मथुरा, अलीगढ़, गौतम बुद्ध नगर में बारिश, बुलंदशहर, संभल, अमरोहा, हापुड़ में भी भारी बारिश, गाजियाबाद और मेरठ भी भारी बारिश का अलर्ट.

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में आज सभी स्कूलों में छुट्टी, डीएम सूर्यपाल गंगवार ने जारी किया आदेश, भारी बारिश के अलर्ट पर स्कूल बंद किए गए, 10 अक्टूबर को स्कूल बंद रखने का आदेश जारी.

➡लखनऊ- यूपी कैबिनेट की अहम बैठक आज, सुबह 11 बजे लोकभवन में होगी बैठक, कई अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर.

➡झांसी- जिले में भारी बारिश की संभावना को लेकर अलर्ट, झांसी डीएम ने जनता से अलर्ट रहने की अपील की है, लोग अपने घरों में रहे जलभराव में न जाएं-डीएम, विशाल पेड़, बिजली पोल, बिजली के तारों से दूरियां बनाये, जिले में सभी स्कूलों की छुट्टी का आदेश जारी किया, कहा छोटे बच्चे भी अपने घरों में सुरक्षित रहे-डीएम, आपदा से निपटने के लिए कन्ट्रोल रूम बनाया है-डीएम, किसी समस्या को लेकर कंट्रोलरूम बनाया गया है-डीएम, 0510-371100 एवं 0510-371199 पर करें कॉल, विद्युत विपदाओं के लिए- 1912, पुलिस-112 पर सम्पर्क करें, जिलाधिकारी ने कहा स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर रहे.

➡कौशाम्बी- जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, फतेहपुर में गंगा में बही बुजुर्ग महिला , 40 किलोमीटर तक बहकर आई कौशांबी, कौशाम्बी के कड़ा धाम घाट से बचाई गई जान, कड़ा धाम क्षेत्र के कंथुआ गांव का मामला.

➡झांसी- झांसी में 3 लड़कियों के शव मिलने का मामला, न्यूज़ की टीम सपरार बांध पहुंची, एक महिला और दो युवतियों के शव मिले थे, घर वालों को बताकर बागेश्वर धाम के लिए निकली थी, 8 अक्टूबर को तीनों के शव सपरार बांध में मिले थे, अभी तक तीनों की मौत की पुष्टि नहीं हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सीने में चोट की पुष्टि हुई है, शेखर न्यूज़ की टीम ने सपरार बांध के चौकीदार से बात, उसने बताया मैंने अपने विभाग के अधिकारी की सूचना दी थी, पुलिस बांध पर पहुंची और तीनों शवों को ले गई थी, तीनों लड़कियां टैक्सी से सवार होकर आई थी-चौकीदार, पुलिस मामले के हर पहलू पर जानकारी जुटाने में जुटी है.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद, बाजार में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के 5 लोग विवाद में घायल, बाजार में मारपीट CCTV में हुई कैद, दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानसठ के कस्बा बाजार का मामला.

➡फिरोजाबाद- ब्लॉक नारखी के गढ़ी हंसराम में करोड़ों का नुकसान, किसान पर कहर बनकर टूटी बारिश,हुई भारी तबाही, करोड़ों रुपए की लागत से मिर्च की तैयार फसलें बर्बाद, एक ही गांव में करोड़ों रुपए की लगी थी मिर्च की खेती, मिर्च समेत अन्य फसलें भी पूरी तरह हुईं जलमग्न, पंपसेट और ट्रॉली से पानी निकालने की कोशिश जारी, नारखी ब्लॉक में 85% लगाई जाती है मिर्च की फसल.

➡बाराबंकी- बारिश से गिरे पेड़ से टकराए बाइक सवार दो की मौत, एक की हालत गंभीर,अस्पताल में कराया गया भर्ती, भारी बारिश के चलते रोड पर गिरा बबूल का पेड़, जैदपुर निवासी बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत, पेड़ की चपेट में आने से दूसरा बाइक सवार गंभीर घायल, हादसे के बाद घंटों रोड पर पड़े रहे दोनों मृतक युवक, एक घायल किशोर, पुलिस को नहीं लगी खबर, घायल किशोर को जिला अस्पताल से लखनऊ किया रेफर, हैदरगढ़ रोड पर स्थित नेवली झील के पास हुआ हादसा.

➡उन्नाव- जिला कारागार के अंदर आकाशीय बिजली गिरी, कारगर के अंदर पेड़ पर बिजली गिरने से हड़कंप, बिजली गिरने से पेड़ की डाल टूटकर गिरी, सूचना पर एसडीएम सदर,सीओ सिटी मौके पर पहुंचे, लगातार हो रही बारिश सभी के लिए बनी मुसीबत.

➡प्रतापगढ़- भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गणेश नारायण मिश्र का निधन, इलाज के दौरान प्राईवेट हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस, गणेश नारायण मिश्र के निधन से जनपद में शोक की लहर, आज श्रंगवेरपुर धाम में होगा अंतिम संस्कार, पैतृक आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे भाजपाई.

➡उन्नाव- भारी बारिश के अलर्ट के बाद स्कूलों में छुट्टी आज, डीएम अपूर्वा दुबे के निर्देश पर बीएसए ने जारी किया पत्र, कक्षा 1 से 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूल बंद रहेंगे, उन्नाव बीएसए संजय तिवारी ने जारी किया पत्र

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को कुचला, हादसे में व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा, अज्ञात व्यक्ति की नहीं हुई शिनाख्त, सिटी के जानसठ बाईपास की घटना.

➡मेरठ- भारी बारिश के चलते आज बंद रहेंगे स्कूल, 12वीं तक के सभी स्कूल बंद करने के आदेश, सभी बोर्ड के स्कूल बंद करने के आदेश, डीएम दीपक मीणा ने जारी किया आदेश.

➡दिल्ली- लखीमपुर मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई, आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर होगी सुनवाई, हाईकोर्ट ने आशीष की जमानत याचिका की थी खारिज.

➡दिल्ली- आज से दिल्ली,आसपास के क्षेत्रों में मौसम सामान्य, बीते 2 दिनों से दिल्ली और NCR में भारी बारिश, आज से दिल्ली में सामान्य मौसम होने का अनुमान, 2 दिनों से बारिश में दिल्ली के तापमान में गिरावट.

https://www.shekharnews/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
……………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button