WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12.00 बजे तक की बड़ी खबरें…23.04.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12.00 बजे तक की बड़ी खबरें…

➡️लखनऊ- निजी स्कूलों के वाहनों की फिटनेस जांच का मामला, 6 माह में 44 जिलों ने 75% भी नहीं की वाहनों की जांच, गाजियाबाद की घटना के बाद भी नहीं लिया सबक, लापरवाही पर जिलों से मांगा गया 3 दिन में जवाब, लखनऊ समेत 44 जनपदों से लापरवाही पर मांगा जवाब.

➡️लखनऊ- बसपा प्रमुख मायावती ने किया ट्वीट, मंदिर तोड़ने पर राजस्थान कांग्रेस को घेरा, कांग्रेस घिनौनी राजनीति कर रही है-मायावती, ‘बीजेपी दूसरे धर्म स्थलों को नुकसान पहुंचा रही है’, ‘धर्म स्थलों को तोड़ने से संविधान कमजोर होगा’, यह सब तुरंत बंद होना चाहिए-मायावती.

➡️लखनऊ- मेडिकल कॉलेजों में बनाए जाएंगे 30 बेड के कोविड वार्ड, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट,स्कूल रहेंगे अभी खुले, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सभी मेडिकल कॉलेजों को पूरी तैयारी के जारी किए निर्देश.

➡️लखनऊ- प्रयागराज घटना पर मायावती ने किया ट्वीट, प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या निंदनीय-मायावती, प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या चिंताजनक-मायावती, सरकार दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे-मायावती

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या का मामला, परिवार के मुखिया राजकुमार की हुई हत्या, पत्नी कुसुम, बेटी मनीषा की भी हुई हत्या, बहू सविता,2 साल की पोती साक्षी की हत्या, ईंट पत्थर से कूंचकर की गई निर्मम हत्या, हत्या के बाद घर में आग भी लगाई गई, बहू- बेटी के साथ दुष्कर्म की जताई गई आशंका, मृतक महिलाओं के कपड़े अस्त व्यस्त मिले, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ग्रामीणों, रिश्तेदारों से पुलिस कर रही पूछताछ.

➡️कौशांबी- गेस्ट हाउस में शराब के नशे में बारातियों की गुंडई, वेटर से कॉफी मांगने पर हुआ विवाद, कॉफी न मिलने पर बारातियों ने वेटर के साथ मारपीट की, विरोध करने पर गेस्ट हाउस के मालिक को जमकर पीटा, बारातियों की गुंडई का वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद, सराय अकिल क्षेत्र के राव पैलेस गेस्ट हाउस की घटना.

➡️लखीमपुर- ट्रांसफर रोकने के लिए बच्चों को बनाया बंधक, दो टीचरों ने बच्चों को बनाया बंधक, गला दबाकर दी जान से मारने की धमकी, आरोपी दोनों शिक्षिकाओं को किया गया सस्पेंड, दोनों शिक्षिकाओं के खिलाफ दर्ज किया गया FIR, कस्तूरबा विद्यालय 3 दिन के लिए बंद, नीमगांव के बेहजम में है कस्तूरबा विद्यालय.

➡️कौशांबी- ओवरलोड बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली का खेल, गाड़ी पास करवाने के लिए 1200 से 1500 रुपए की वसूली, महेवा से कोखराज तक गाड़ी पास कराने के लिए वसूली, सुनील मिश्रा नाम का दबंग कर रहा गाड़ियों से अवैध वसूली, सुनील मिश्रा को पैसे देने के बाद वाहन नहीं रोकती पुलिस.

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में फिर नरसंहार हुआ, एक परिवार के 5 लोगों की हत्या से सनसनी, 3 महिलाएं, दो पुरुषों की हत्या की गई, एक महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या, थरवई थाना के वजीरपुर गांव की घटना.

➡️सोनभद्र- अनपरा की 3 इकाइयों में बिजली उत्पादन ठप, ब्वॉयलर ट्यूब लीकेज के कारण बंद हुई 2 इकाइयां, एक इकाई तकनीकी दिक्कत के कारण हुई बंद, 2 दिन पहले से ही बंद बताई जा रही हैं तीनों इकाई, सोनभद्र के अनपरा बिजली परियोजना का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- यमुना प्राधिकरण में देरी से पहुंचने पर कार्रवाई, 52 अधिकारियों-कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई, 52 अधिकारियों- कर्मचारियों का काटा गया वेतन, CEO के निर्देश पर 1 दिन का वेतन काटा गया, लगातार 3 दिन तक लेट होने पर होंगे निलंबित.

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या का मामला, ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बदमाशों ने धारदार हथियार से की निर्मम हत्या, थरवई थाना के खेवराजपुर गांव का मामला.

➡️अमेठी- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा, पीपरपुर के दुर्गापुर चौराहे के पास की घटना.

➡️सुल्तानपुर- सांसद मेनका गांधी सुल्तानपुर दौरे पर, कई वैवाहिक कार्यक्रमों में हुई शामिल, सुबह 10 बजे स्वास्थ्य मेले का करेंगी उद्घाटन, CHC दूबेपुर में स्वास्थ्य मेले का करेंगी उद्घाटन, 11.45 बजे दिशा की बैठक में होंगी शामिल.

➡️बागपत- महिला ने देवर लगाया हमला करने का आरोप, देवर ने अपनी भाभी-भतीजी पर किया हमला, धारदार हथियार से हमला कर किया घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में किया भर्ती, बागपत के चांदीनगर थाने का मामला.

➡️आगरा- आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, प्लेटफार्म नंबर 2 पर मालगाड़ी में लगी आग, आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर मची-अफरा तफरी, आनन-फानन में दमकल की 2 गाड़ियां पहुंची, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू.

➡️वाराणसी- थाने के ड्राइवर ने खुद को मारी गोली, ड्राइवर को ट्रामा सेंटर में किया गया भर्ती, सिर में गोली लगने से हालात बेहद गंभीर, लालपुर थाने में तैनात है सिपाही जसवंत सिंह, वाराणसी के लालपुर-पांडेपुर थाने का मामला.

➡️बांदा- युवती की निर्मम हत्या का मामला, प्रेम प्रसंग में युवती की गला दबाकर की हत्या, पिता और भाई ने की युवती की निर्मम हत्या, पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया, नरैनी कोतवाली बजरंग चौराहा का मामला.

➡️मिर्ज़ापुर- शिकायत के बाद 12 क्रेशर प्लांट किए सीज, डीएम के आदेश के बाद क्रेशर प्लांट पर कार्रवाई, NGT के आदेश के बाद भी रोलिंग मिल पर कार्रवाई नहीं, अधिकारी सुविधा शुल्क लेकर चलवा रहे हैं रोलिंग मिल.

➡️देवरिया- भारत समाचार की टीम ने किया रियलटी चेक, अस्पताल के डॉक्टर समेत सभी कर्मचारी नदारत, 9.30 बजे के बाद भी नहीं पहुंचे स्वास्थ्य कर्मी, न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद कंचनपुर का मामला.

➡️संभल- व्यक्ति ने घर पर धर्मपरिवर्तन का आयोजन किया, अपना धर्म बदला फिर दूसरों का धर्म बदलने की कोशिश, भाजपाइयों की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार, ऐचौड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बरेली- लापता छात्रा का स्विमिंग पूल में मिला शव, पिता ने पूल मालिक पर लगाया हत्या का आरोप, घटना के बाद से स्विमिंग पूल मालिक फरार, हाफिजगंज बाईपास के स्विमिंग पूल का मामला.

➡️श्रावस्ती- बाइक सवार को कंपाइन मशीन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान बाइक सवार की दर्दनाक मौत, कंजड़वा का निवासी था बाइक सवार युवक, नवीन मॉर्डन थाना के वीरपुर के पास की घटना.

➡️लखीमपुर- प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, लड़की की शादी तय होने के बाद की आत्महत्या, खीरी थाने के ओयल लोनपुरवा का मामला.

➡️प्रयागराज- जॉइंट रजिस्ट्रार रोहित अग्रवाल SC के एडिशनल रजिस्ट्रार बने, 1 वर्ष के लिए के SC के एडिशनल रजिस्ट्रार पद पर हुए नियुक्त, रोहित अग्रवाल को डेपुटेशन पर दी गई तैनाती.

➡️संभल- किराए पर ट्रैक्टर लेकर की ठगी, फर्जी अनुंबध पर लिया ट्रैक्टर, पुलिस ने ठगों पर दर्ज किया केस, बेचे गए 8 ट्रैक्टर किए गए बरामद, रजपुरा और धनारी थाने का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- तेज रफ्तार बस पिकअप से टकराई, हादसे में आधा दर्जन यात्री हुए घायल, घायलों को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, फर्रुखाबाद के राजेपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मिर्ज़ापुर- UP बोर्ड के कॉपियों का मूल्याकंन शुरु, आज से शुरु होगा कॉपियों का मूल्याकंन, जिले के 4 केंद्रों पर होगा मूल्याकंन कार्य, 22,1,728 कॉपियों का होगा मूल्याकंन.

➡️बागपत- 2 आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, दोनों पर जेई को पीटने के थे आरोप, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराया था मुकदमा, बागपत के सराय मोहल्ले का था मामला.

➡️सीतापुर- पुलिस मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार, 2 बदमाश गोली लगने से हुए घायल, किशोरी से दुष्कर्म का किया था प्रयास, तालगांव थाना इलाके का मामला.

➡️बरेली- एडीएम सिटी ने भूमाफियों की मांगी रिपोर्ट, सरकारी जमीन पर हुए अवैध कब्जे हटाए जाएंगे, भूमाफियाओँ की सूची तैयार कर रहा जिला प्रशासन.

➡️सहारनपुर- अपात्र लोगों ने सरेंडर किए राशन कार्ड, आपूर्ति कार्यालय में सरेंडर किया राशन कार्ड, डीएम के सख्ती के बाद सरेंडर किए कार्ड.

➡️बाराबंकी- समय से स्कूल नहीं पहुंच रहे शिक्षक, स्कूल का ताला खुद खोल रहे हैं छात्र, हरख के रसूलपुर प्राइमरी स्कूल का मामला.

➡️बरेली- एसडीएम सदर से ठगी की कोशिश, डीएम की डीपी लगाकर मांगे लाखों रुपए, SDM सदर ने कोतवाली में दी तहरीर.

➡️दिल्ली- CM अरविंद केजरीवाल आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर, केजरीवाल कांगड़ा में रैली करेंगे, जनता को करेंगे संबोधित.

➡️दिल्ली- दिल्ली दौरे पर यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, सतीश महाना की केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात.

➡️दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर, वीर कुंवर सिंह की जयंती समारोह में होंगे शामिल.

➡️दिल्ली- डॉक्टर सुमन बेरी नीति आयोग के तीसरे उपाध्यक्ष होंगे, सरकार ने राजीव कुमार का इस्तीफा स्वीकार कर लिया, नए उपाध्यक्ष बेरी 1 मई से अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे.

➡️दिल्ली- जहांगीरपुरी में हिंसा मामले में ईडी ने केस दर्ज किया, मुख्य आरोपी अंसार समेत कई के खिलाफ केस लिखा, दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने ईडी को पत्र लिखा था, जहांगीरपुरी हिंसा मामले की जांच अब ईडी भी करेगी.

➡️मुंबई- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर हंगामा और बवाल, सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसेना का हंगामा, नवनीत राणा ने हनुमान चालीसा पाठ का एलान किया था, CM उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर पाठ का एलान किया, एलान के बाद से नाराज शिवसैनिकों का हंगामा और बवाल, अमरावती की सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर प्रदर्शन, मुंबई पुलिस ने ‘मातोश्री’ के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button