उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें..

06.07.2023

➡️लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का ट्वीट,पेशाबकांड को लेकर मायावती ने किया हमला,सीएम शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना,पीड़ित आदिवासी को 600 किमी दूर भोपाल बुलाया-माया,CM हाउस में कैमरा के घेरे में उसके पैर धोए गए-माया,’ये सरकारी पश्चाताप कम नाटकबाजी ज्यादा लगती है’,चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगती है-मायावती,ऐसा नुमाइशी कार्य क्या उचित? – मायावती,’चुनाव निकट है, इसलिए सरकार की ऐसी बेचैनी स्वाभाविक’

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ने सभी CMO,CMS को दिए निर्देश, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जारी किए निर्देश, बारिश में इलाज के पुख्ता करें इंतजाम- पाठक, एंटी स्कैन वैनम, डायरिया आदि दवा जुटा लें-पाठक, रोगियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो-पाठक, एंटी स्नैक वैनम का इंतजाम करें- डिप्टी सीएम,’संक्रामक बीमारियों से संबंधित दवाओं का स्टॉक रखें’, किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी-पाठक.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री राकेश सचान का बयान, सपा के PDA पर मंत्री राकेश सचान का पलटवार, ‘अखिलेश जब सरकार में थे तब PDA याद नहीं आया’, ‘BJP पिछड़ा-दलित-अल्पसंख्यकों के लिए काम कर रही’, 2024 के चुनाव में निसंदेह भाजपा फिर जीतेगी-मंत्री, रामगोपाल यादव अपनी पार्टी की चिंता करें- सचान, भाजपा में कोई टूट नहीं होगी – मंत्री राकेश सचान.

➡️लखनऊ- लखनऊ में भारी बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें,तेज बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव,डालीगंज, वज़ीरगंज सिटी स्टेशन के पास जलभराव,नबी उल्लाह रोड समेत कई इलाकों में जलभराव,जलभराव के चलते लोगों का निकलना मुश्किल,वाहन भी जलभराव के कारण बीच रोड पर हो रहे बंद,चौक और कैसरबाग को जोड़ने वाले रास्तों में जलभराव.

➡️लखनऊ- पूर्व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की पुण्यतिथि, कांग्रेस दफ्तर में कांग्रेस नेताओं ने मनाई पुण्यतिथि, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित की.

➡️लखनऊ- कांग्रेस दफ्तर में कई नेताओं ने पार्टी ज्वाइन की, सपा का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कई नेता, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने दिलाई सदस्यता.

➡️वाराणसी- 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, पीएम मोदी के आगमन से पूर्व वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम, वाजिदपुर में पीएम के जनसभा स्थल का किया निरीक्षण , सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर की दी गई सलामी, सर्किट हाउस में पीएम के आगमन को लेकर करेंगे बैठक, बाबा विश्वनाथ की नगरी में आने का अवसर मिला है- मौर्य, 7 जुलाई को पीएम के पूर्वांचल दौरे का हम लोग स्वागत करते , पीएम मोदी सौगात की बरसात लेकर आ रहे हैं- मौर्य, पीएम मोदी का कार्यक्रम गरीब कल्याण से जुड़ा हुआ है- मौर्य.

➡️रायबरेली- रायबरेली में लव जिहाद का मामला आया सामने,हिन्दू बनकर आरोपी ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया,शादी का झांसा देकर किया युवती से किया दुष्कर्म,पीड़िता का आरोप 2020 में आरोपी ने की शादी,शमीर प्रताप सिंह बनकर युवती से किया विवाह,ससुराल जाने पर आरोपी का असली नाम वसीम खान निकला,6 माह से अपने बच्चे के साथ दर दर भटक रही पीड़िता,एसपी की चौखट पर पहुचकर पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार,शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता.

➡️रायबरेली- रायबरेली में एनएचएआई विभाग की बड़ी लापरवाही, 60 करोड़ की लागत से बन रहे पुल में हो रही लापरवाही, आर एंड सी कंपनी के वर्करों ने तटबंधो को काटा, तटबंधों के काटे जाने से हो सकती जल भराव की स्थिति, बाढ़ आई तो सई नदी का पानी शहर में कर जाएगा प्रवेश,तटबंधों के साथ पुराने पुल के आस पास मिट्टी का कटान शुरू, जिला प्रशासन अगर नहीं दिया ध्यान तो हो सकती दिक्कत, शहर के मामा चौराहे के पास चल रहा सई नदी के पुल का कार्य.

➡️कानपुर देहात – जिला अस्पताल बना प्राइवेट अस्पतालों के दलालों के अड्डा,बच्चे का इलाज कराने गए परिजनों को लौटना पड़ा वापस,टूटे हाथ का इलाज कराने गया था परिजन, नहीं हुआ इलाज,परिजनों का आरोप डॉक्टरों ने इलाज से किया मना,उपचार की जगह प्राइवेट अस्पताल के दलालों के किया हवाले,मासूम बच्चे के उपचार के अभाव में दर दर भटकने को मजबूर,तहसील अकबरपुर क्षेत्र जिला अस्पताल का मामला.

➡️चंदौली- चहनिया से मुलसराय तक सड़क बनाने को लेकर पैदल यात्रा,सड़क बनवाने के लिए पूर्व विधायक ने की पैदल यात्रा,ग्रामीणों के साथ पूर्व विधायक मनोज सिंह ने की पैदल यात्रा,ग्रामीणों के साथ मनोज पहुंचे लोक निर्माण विभाग के कार्यालय,पीडब्ल्यूडी एक्सईएन के पूर्व विधायक ने किया घेराव,सड़क बनवाने के लिए 70 करोड़ का बनाया गया है स्टीमेट,सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी.

➡️कानपुर- आंबेडकर पार्क की जमीन में कब्जा करने का मामला, जमीन पर कब्जा कर धर्मकांटा लगाने पर हुई कार्रवाई, एसडीएम सदर अभिनव गोपाल ने की कार्रवाई, भाजपाई गिरिजेश प्रताप सिंह के इशारे पर जमीन पर हुआ कब्जा, कई सरकारी जमीन पर कब्जा कर लगाया गया धर्म कांटा, भगवती धर्मकांटा पर केडीए जारी कर चुका ध्वस्तीकरण का आर्डर, भौंती भीमसेन स्टेशन मार्ग स्थित आंबेडकर पार्क का मामला.

➡️कानपुर – महिला का घर जलाने का मामला,अभियुक्त शमसुद्दीन की संपत्ति की गई कुर्क,जेल में बंद इसराइल आटे वाले का भाई शमसुद्दीन,शमसुद्दीन काफी दिनों से चल रहा था फरार ,महिला का घर जलाने के मामले में शामिल थे शमसुद्दीन,MLA के साथ इसराइल आटे वाला, शमसुद्दीन थे अभियुक्त,विधायक के साथ इसराइल आटे वाला भी जेल में है बंद,जाजमऊ बजरिया एसआईटी के संयुक्त टीम ने कार्रवाई.

➡️एटा – जेई के साथ अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, चेकिंग के दौरान जेई का फोन तोड़ते वीडियो वायरल, विद्युत चेकिंग के दौरान जेई को मिली कई खामियां , युवक जेई पर विधायक से बात करने का बना रहा था दबाव ,जेई द्वारा फोन पर बात न करने पर आग बबूला हुआ युवक, युवक ने तोड़ा दुकान का काउंटर, अभद्रता का वीडियो वायरल, कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपल अड्डा का मामला.

➡️बाराबंकी- बाढ़ विभाग के कटान रोकने के नाम पर दावे हुए फेल,सरयू नदी की कटान जद में आए 6 से अधिक मकान,सरयू नदी की कटान से कई बीघे कृषि भूमि नदी में समाई,एसडीएम ने नोटिस जारी कर बाढ़ राहत केंद्रों में जाने को कहा,बाढ़ पीड़ित खुद अपने हाथों से तोड़ रहे हैं अपना आशियाना,मामूली जलस्तर बढ़ने से गांव में शुरू हुई भीषण कटान,सिरौलीगौसपुर तहसील के तिलवारी गांव का मामला.

➡️गोंडा- गोंडा उप डाकघर के पोस्ट मास्टर गिरफ्तार,लखनऊ सीबीआई ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार,केवाईसी मैच्योरिटी के लिए मांगे थे पैसे,शिकायत पर लखनऊ सीबीआई टीम पहुंची थी गोंडा,बड़गांव उप डाकघर के पोस्टमास्टर हैं राजाराम,राजाराम को सीबीआई टीम ले गई सर्किट हाउस,सर्किट हाउस पूछताछ के बाद ले जाएगी लखनऊ,वीरेंद्र गुप्ता की शिकायत पर पोस्ट मास्टर अरेस्ट.

➡️वाराणसी- वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा ,वाराणसी में पीएम के कार्यक्रम को लेकर किया रिहर्सल ,पीएम वाजिदपुर में करेंगे जनसभा को संबोधित ,50 हजार लोगों के जनसभा में आने की संभावना,12 हजार करोड़ की परियोजनाओं का पीएम देंगे सौगात,जनसभा के बाद बरेका गेस्ट हाउस पहुंचेंगे पीएम मोदी,बैठक में अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हो सकती चर्चा.

➡️अम्बेडकरनगर- रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का क्षत विक्षत शव,शव मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप,युवती का प्रेमी बताया जा रहा है मृतक युवक,युवती की हत्या करने के बाद आत्महत्या की आशंका,घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,मालीपुर में किराये के मकान में रहते थे प्रेमी युगल,मालीपुर थानाक्षेत्र के खालिसपुर भटौली की घटना.

➡️नोएडा- नोएडा पुलिस कमिश्नरेट का माफिया में खौफ,गैंगस्टर कुख्यात अपराधी को मरने का सता रहा डर ,नोएडा की में टॉप माफिया लिस्ट में शामिल रणदीप भाटी,रणदीप की पत्नी ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को लिखी चिट्ठी,पति रणदीप भाटी, जेठ कुलवीर भाटी की जान का डर सता रहा,जोन 3 डीसीपी और स्वाट टीम के खौफ के चलते लिखा पत्र.

➡️बस्ती- तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर,पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर घायल,रामजानकी मार्ग पर विशेरगंज के पास हुआ सड़क हादसा,भीषण सडक हादसे मे एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दुबौलिया थाना के रामजानकी मार्ग विशेश्वरगंज का मामला.

➡️आगरा- दबंग गोदाम संचालक से बीयर न लेने पर दिखाई दबंगई, बीयर शॉप संचालक की दुकान पर आकर दबंगों ने पीटा, कहीं और से माल खरीदने पर दी दुकान जलाने की धमकी, पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, थाना सदर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी, थाना सदर के ग्वालियर रोड नगला विधि चंद का मामला.

➡️नोएडा – बरौली के पास नाले में कूदा नशेबाज युवक,घंटो बीतने के बाद बरामद नहीं हो सका युवक ,तेज़ बहाव में डूब कर मरने की आशंका ,फायर विभाग और पुलिस तालाश में जुटी,अभी तक नहीं मिला शव पुलिस कर रही तलाश,जेजे कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था युवक ,सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव के सामने की घटना.

➡️कानपुर देहात- ससुराल गए दामाद की ससुरालियों ने की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, दामाद अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था ससुराल, पत्नी के बाद परिजनों से विवाद होने पर चले डंडे, दामाद के हाथ पैर बांधकर ससुरालीजनों ने पीटा, थाना मूसानगर के गांव दिबियापुर का बताया जा रहा वीडियो.

➡️जालौन- जालौन में पति ने पत्नी को कुएं में फेंका, पत्नी को इलाज के बहाने घर से ले गया था पति, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस, चारपाई की मदद से महिला को निकाला बाहर, महिला को CHC नदीगांव में कराया गया भर्ती, महिला की तहरीर पर आरोपी पति पर केस दर्ज, नदीगांव थाना के ग्राम सलैया की घटना.

➡️जालौन- बारिश में टेंट के नीचे अंतिम संस्कार करने को मजबूर ग्रामीण,ग्रामीणों के द्वारा टेंट के नीचे अंतिम संस्कार करते वीडियो वायरल,क्षेत्र में चर्चा का विषय बना टेंट के नीचे अंतिम संस्कार का वीडियो,वृद्ध की हार्ट अटैक से हुई थी मौत, टेंट के नीचे हुआ अंतिम संस्कार,कोंच तहसील के पहाड़गांव का मामला.

➡️कानपुर- टर्न ऑन कैफे बच्चों का भविष्य कर रहा खराब,कैफे में नाबालिगों को परोसा जा रहा नशा,युवाओं को बनाया जा रहा नशे का लती,सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल,कैफे में ही नशेबाजी को लेकर हुआ था पथराव,कई लोग गंभीर रूप से हुए थे घायल,स्वरूप नगर थाना क्षेत्र में काशी टॉवर का मामला.

➡️सोनभद्र- निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में सर्पदंश से मजदूर की मौत ,जमीन पर सो रहे मजदूर को सर्पदंश से हुई मौत,मुआवजे, सुविधाओं की मांग को लेकर मजदूरों ने किया हंगामा,पुलिस ने मुआवजा दिलाने की बात कह हंगामा करवाया शांत ,रॉबर्ट्सगंज के चुर्क स्थित निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का मामला.

➡️हापुड़- हापुड़ के सरकारी अस्पताल में अव्यवस्थाओं का अंबार,मोबाइल टॉर्च की रोशनी से अस्पताल में हो रहा इलाज ,मोबाइल टॉर्च की रोशनी में लिया जा रहा ब्लड सैंपल,अस्पताल में कुर्सियों से गायब दिखे डॉक्टर,अंधेरा छाने से मरीजों को भारी परेशानी,गढ़ रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡️महराजगंज- पुलिस और एसएसबी को मिली सफलता,नशे के कारोबार में संलिप्त महिला गिरफ्तार,महिला के पास से 82 ग्राम हेरोइन बरामद,पकड़ी गई महिला पर केस हुआ दर्ज ,एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया केस
चेकिंग के दौरान महिला को किया गिरफ्तार,सोनौली पुलिस को मिली सफलता.

➡️बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में लापता चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी,पीड़ित परिजन मामले की शिकायत लेकर पहुंचे DM कार्यालय,पीड़ितों ने गांव की महिला समेत 3 लोगों पर लगाया आरोप,शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की मामले में कोई कार्रवाई,चिल्ला थाना अंतर्गत चिल्ला कस्बे का मामला.

➡️बांदा- मनचले युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, प्रेम जाल में फंसा कर बनाए अश्लील वीडियो, मनचले द्वारा बनाया गया अश्लील वीडियो वायरल, पीड़ित परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ दी तहरीर, आरोपी युवक की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, तिंदवारी थाना अंतर्गत कस्बे का मामला.

➡️आगरा- आगरा में टेंपो गैंग ने व्यापारी को लूटा, चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, टेंपो सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी को बुरी तरह पीटा, 15 हजार रुपए, ज्वेलरी लूटकर बदमाश हुए फरार, व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दी तहरीर, ताजगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️बलिया- CHC अगऊर से ऑक्सीजन प्लांट चोरी का मामला, फार्मासिस्ट अशोक पर FIR दर्ज होने के बाद कर रहा दबंगई, CHC पर कर्मचारियों के साथ अधीक्षक के खिलाफ की नारेबाजी, FIR दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ा, बांसडीह CHC का पूरा मामला.

➡️अमेठी- ड्रग इंस्पेक्टर और मेडिकल स्टोर संचालको के बीच विवाद,विवाद के चलते अमेठी कस्बे के सभी मेडिकल स्टोर हुए बंद,मेडिकल संचालकों ने ड्रग इंस्पेक्टर, बाबू पर कार्रवाई की मांग की,मेडिकल स्टोर बंद होने से आम जन मानस को हो रही दिक्कतें,अमेठी कस्बे का है मामला.

➡️आगरा – डिवाइडर बनाने में घटिया सामग्री का प्रयोग,पीला ईंट का प्रयोग कर रहे PWD के ठेकेदार,पूरी सड़क पर आरसीसी का बना है डिवाइडर,कट को बंद करने में ईंटो का हो रहा प्रयोग,मानकों को ताक पर रख, ठेकेदार काम कर रहे,आगरा के शमशाबाद-आगरा मार्ग का मामला.

➡️कानपुर- प्रधान पति की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,पुरानी रंजिश को लेकर 4 लोगों ने उतारा था मौत के घाट,हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को किया बरामद ,बिधनू थाना क्षेत्र के बकौली गांव में हुई थी हत्या,डीसीपी साउथ ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी.

➡️बांदा- गांव में गली गली बिक रही अवैध देसी शराब, आबकारी विभाग, पुलिस की मिलीभगत से चल रहा कारोबार, परचून की दुकानों में बेची जा रही अवैध देसी शराब, पुलिस से शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, तिंदवारी थाना अंतर्गत बेदा गांव का मामला.

➡️बदायूं – ठेका पार्किंग के नाम पर हो रही अवैध वसूली,बस,टेंपो, टाटा मैजिक, इको, थ्री व्हीलर की रेट लिस्ट वायरल ,डीएम के सख्त निर्देशों के बाद भी हो रही अवैध उगाही,टेंपो से उगाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ,सहसवान नगर पालिका का मामला.

➡️चित्रकूट- तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,टक्कर लगने से बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत,इलाज के दौरान डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बहिलपुरवा थाना के ऐचवारा गांव के पास का मामला.

➡️बदायूं – आकाशीय बिजली गिरने से दो युवकों की मौत,घर लौट रहे युवकों की आकाशीय बिजली गिरने से मौत,युवकों की मौत होने से परिवार में मचा कोहराम,परिजनों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी,उसहैत थाना के गांव दुर्जन नगला के पास का मामला.

➡️सम्भल – छात्रों ने प्रिंसिपल पर लगाया मारपीट का आरोप,छात्रों ने इकट्ठा होकर प्रिंसिपल के खिलाफ की नारेबाजी,छात्र ने प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में दी तहरीर,पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही,चंदोसी कोतवाली क्षेत्र के SM कॉलेज का मामला.

➡️चित्रकूट- अकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की हुई मौत,1 बच्चा गंभीर रूप से झुलसा, अस्पताल में भर्ती,एसडीएम ने मृत हुए परिवार के लोगों से की मुलाकात,हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया,मानिकपुर तहसील के रामपुर तरौहा, सेमरिया गांव का मामला.

➡️विकासनगर- छेड़छाड़ की घटना के बाद बाजार बंद किया गया, हिंदू संगठनों ने कराया विकासनगर बाजार बंद, कल दो बहनों के साथ हुई थी छेड़छाड़ की घटना, घटना के बाद विकास नगर में गरमाया माहौल, मौके पर कई थानों की फोर्स की गई है तैनात.

➡️बलिया- SP बलिया एस आनंद की सख्ती का असर,सरगुजा चंद्रभूषण अपनी प्रेमिका से मिलने आया था,रास्ते में खड़ी ट्रक देख चोरी की बनाई योजना,चोरी कर ट्रक नेपाल के मुकेश सिंह को बेचा था,बैरिया और SOG की संयुक्त कार्रवाई से ट्रक बरामद.

➡️बदायूं – बदायूं में बदमाशों ने बिजलीघर में की लूटपाट, बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर की लूट, ट्रांसफार्मर से तेल, कॉपर चोरी कर ले गए बदमाश, बिजली कर्मियों ने पुलिस को दी तहरीर , मुजरिया थाना क्षेत्र के मुजरिया बिजली घर का मामला.

➡️बलरामपुर- महिला पर व्यक्ति ने लाठी डंडे से हमला किया,महिला से जमकर मारपीट कर लूटपाट की गई,महिला गंभीर रुप से घायल, अस्पताल में भर्ती,महिला से छीने सोने का झुमका और मंगलसूत्र,SP केशव कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया.

➡️बिजनौर- पहाड़ों पर हो रही बारिश से गंगा का बढ़ा जलस्तर, यात्रियों से भरी रोडवेज बस पानी में फंसी, पुलिस प्रशासन ने सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला, लखनऊ से देहरादून जा रही थी रोडवेज बस, थाना मंडावली के नहर के रपटे का मामला.

➡️इटावा- इटावा में व्यक्ति पर हुआ धारदार हथियार से हमला, धारदार हथियार से व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, एक दिन पहले पड़ोसी से हुआ था झगड़ा, मौके पर पुलिस अधिकारी, फोरेंसिक टीम मौजूद, थाना सैफई क्षेत्र गांव हरदोई की घटना.

➡️सीतापुर- व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,मृतक के पुत्र, भाई ने मिलकर की थी की हत्या,शराब पीने से तंग आकर पुत्र, छोटे भाई ने की हत्या, पुलिस ने आला कत्ल के साथ आरोपियों को पकड़ा, थाना रामकोट इलाके में हुई थी हत्या.

➡️हापुड़- सोती रही पुलिस दुकान से सामान ले उड़े चोर, पुलिस चौकी के सामने चोरी की घटना से हड़कंप, चोरों ने चाय की दुकान पर किया हाथ साफ, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, एसएसवी पुलिस चौकी के सामने की घटना.

➡️पीलीभीत- संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, गांव से दूर मिला शव, शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप मौके पर पहुंची पुलिस, थाना सेहरामऊ उत्तरी इलाके के सोधा गांव का मामला.

➡️मथुरा- पुलिस ने अनुराग चौधरी की हत्या का किया खुलासा, आयकर विभाग में बाबू के पद पर तैनात था अनुराग , हत्या करने वाले राहुल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की.

➡️रायबरेली- रायबरेली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 लाख की कीमत का गांजा किया बरामद, 1 कुंटल 35 किलो का गांजा किया बरामद, पुलिस ने 2 शातिर अभियुक्त को भी पकड़ा, एएसपी, सीओ सिटी ने किया मामले का अनावरण.

➡️अयोध्या- वंदे भारत ट्रेन का संचालन 9 जुलाई से होगा शुरू, 2 घंटे में तय होगी अयोध्या से लखनऊ की दूरी, 7 जुलाई को पीएम गोरखपुर से ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी, ट्रेन का भव्य स्वागत अयोध्या स्टेशन पर किया जाएगा.

➡️बदायूं- तमंचा,तलवार के साथ युवकों के फोटो वायरल, अवैध तमंचे,तलवार से दहशत फैलान की कोशिश, हुक्का पीते हुए 500 के नोटों की गड्डी रखे दिखा युवक, कादरचौक थाना क्षेत्र के ततारपुर गांव का मामला.

➡️बिजनौर- आम के बाग में महिला का शव बरामद,राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना, जांच में जुटी,मृतक महिला बिहार की रहने वाली,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम,थाना अफजलगढ़ के सीरवासुचंद का मामला.

➡️देवरिया- भारी बारिश के चलते सड़कें बनी तालाब,अधिकारियों के आश्वासन से ग्रामीण परेशान,सड़क के किनारे ग्रामीणों ने किया सुंदरकांड का पाठ ,PWD प्रांतीय खंड के अधीन आती है देवरिया-पकड़ी मार्ग.

➡️कानपुर- संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, शव लटकने की सूचना मिलने पर क्षेत्र में मचा हड़कंप, इलाकाई लोगों ने पुलिस को दी सूचना, बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली फेस-1 का मामला.

➡️आगरा – राजस्व निरीक्षक द्वारा किसान से रिश्वत लेने का मामला,मामले में राजस्व निरीक्षक को किया गया निलंबित,लेखपाल के खिलाफ विभागीय जांच शुरू,रिश्वत लेने का क्षेत्र में वीडियो हुआ था वायरल.

➡️हरदोई- गर्रा नदी में डूबे यूवक का शव बरामद ,कपूरापुर के पास डूबे युवक का शव उतराता मिला ,युवक की तलाश में जुटे थे गोताखोर और पुलिस,शाहाबाद कोतवाली के वासितनगर का है मामला.

➡️चित्रकूट- नहाने गए मासूम बच्चे की डूबकर हुई मौत,परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भरतकूप खदान में भरा जलाशय का मामला.

➡️बागेश्वर- जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल ने की बैठक, नोडल अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए, अपने दायित्वों का समय से संपादन करने के निर्देश.

➡️रुद्रप्रयाग- लगातार बारिश का चारधाम यात्रा पर पड़ रहा असर, केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं की संख्या में कमी आई, ग्रामीण क्षेत्रों में लगभग आधा दर्जन लिंक मोटर मार्ग बाधित.

➡️रूद्रपुर- चिकन शॉप में कछुओं की बिक्री पर छापा, वन विभाग ने 42 जिंदा कछुए बरामद किए, मौके से एक आरोपी को किया गया गिरफ्तार, टांडा रेंज की टीम ने की थी छापेमारी, दिनेशपुर थाना क्षेत्र के काली नगर का मामला.

➡️देहरादून- छेड़छाड़ पर बवाल, देहरादून पुलिस सख्त,घटना के बाद विकासनगर में माहौल गर्म,एसएसपी ने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया,शांति और सौहार्द को बिगाड़ने पर कार्रवाई होगी-SSP,एसएसपी ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

➡️हरिद्वार – कांवड़ियों पर की गई हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा, मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर की गई पुष्प वर्षा, पुष्प वर्षा का वीडियो में दिखा काफी उत्साह, सरकार और जिला प्रशासन का किया धन्यवाद, हर की पौड़ी से लेकर गुरुकुल नारसन तक की गई पुष्प वर्षा.

➡️दिल्ली- PM मोदी ने बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा से बात की, पीएम मोदी ने दलाई लामा से फोन पर बात की, दलाई लामा से बात कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

➡️दिल्ली- केंद्र सरकार के दिल्ली अध्यादेश मामले से जुड़ी खबर, सुप्रीम कोर्ट 10 जुलाई को मामले में करेगा सुनवाई,दिल्ली सरकार ने अध्यादेश को SC में दी है चुनौती.

➡️दिल्ली- दिल्ली शराब घोटाला मामले से जुड़ी खबर,मनीष सिसोदिया ने SC में दाखिल की जमानत याचिका,CBI और ED दोनों मामलों में जमानत याचिका दाखिल,दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया था.

➡️दिल्ली- 15 जुलाई को गृहमंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा,उत्तराखंड में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में लेंगे,यूपी-उत्तराखंड,एमपी,छत्तीसगढ़ के सीएम होंगे शामिल,केंद्र, राज्य सरकारों के कई अधिकारी भी होंगे शामिल,उत्तराखंड के टिहरी जिले के नरेंद्र नगर में होगी बैठक.

➡️दिल्ली- सपा विधायक इरफान सोलंकी की जमानत का मामला,सुप्रीम कोर्ट ज़मानत याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार,सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को नोटिस जारी किया,इरफान सोलंकी ने हाईकोर्ट के फैसले को SC में चुनौती दी है,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत देने से इनकार किया था.

➡️दिल्ली- कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ट्वीट, कांग्रेस ने राजस्थान में योजनाओं को घर-घर पहुंचाया-खरगे, ‘पार्टी एकजुट होकर आगामी चुनाव में जनता के बीच जाएगी’, हम सब की आकांक्षाओं का ख़्याल रखेंगे- मल्लिकार्जुन खरगे, ‘राजस्थान का वर्तमान-भविष्य दोनों कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित है’.

➡️दिल्ली- 1984 के सिख विरोधी दंगों के मामले से जुड़ी खबर,जगदीश टाइटलर के खिलाफ चार्जशीट पर संज्ञान लेने का मामला,राउज एवेन्यू कोर्ट में मामले में आज सुनवाई टली ,चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले में सुनवाई टली ,राउज एवेन्यू कोर्ट में अब 7 जुलाई को सुनवाई होगी,कड़कड़डुमा कोर्ट के रिकॉर्ड रूम में इंचार्ज को नोटिस जारी की,कल तक रिकॉर्ड कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया.

➡️दिल्ली- बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद का बयान, छत्तीसगढ़ में शराब लूट को लेकर साधा निशाना,’सिंडिकेट के जरिए साजिश कर इसे अंजाम दिया गया’,’छत्तीसगढ़ में शराब बेचने के लिए 800 सरकारी आउटलेट है’,’मुख्यमंत्री बघेल के करीबी सिंडिकेट को ऑपरेट करते थे’,शराब की पॉलिसी बदलकर चलाया गया सिंडिकेट-रविशंकर,बीजेपी इस मामलें पर जबाब मांग रही है-रविशंकर प्रसाद,’छत्तीसगढ़ के ‘शराब घोटाले’में 2,161 करोड़ का भ्रष्टाचार’,सिंडिकेट में नौकरशाह और राजनेता शामिल थे- रविशंकर.

Related Articles

Back to top button