उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…..

24.07.2023

➡️लखनऊ- यूपी एटीएस का जबरदस्त ऑपरेशन , रोहिंग्या के खिलाफ यूपी एटीएस की बड़ी कार्रवाई, अवैध रूप से रह रहे 74 रोहिंग्या गिरफ्तार, अकेले हापुड़ और अलीगढ़ से 31 रोहिंग्या गिरफ्तार , एडीजी एटीएस नवीन अरोड़ा के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई, अरोड़ा की टीम को आज मिली बड़ी कामयाबी, अरोड़ा की अगुवाई में यूपी एटीएस ने नया मुकाम बनाया, रोहिंग्या से लेकर आतंकवादी पकड़ने तक बड़ी उपलब्धियां

➡️लखनऊ- यूपी ATS ने रोहिग्याओं के खिलाफ चलाया अभियान, उत्तर प्रदेश से अबतक 74 रोहिंग्याओं पर कार्रवाई, सहारनपुर में 2, मेरठ में 4 रोहिंग्याओं पर कार्रवाई, हापुड़ में 16,गाजियाबाद में 4 रोहिंग्याओं पर कार्रवाई, अलीगढ़ में 17,मथुरा में 21 रोहिंग्याओं पर कार्रवाई, अभियान चलाकर 74 रोहिंग्याओं को अरेस्ट किया.

➡️लखनऊ- काकोरी के मिहिर श्रीवास्तव ने जीता कांस्य पदक, 46वीं यूपी स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में जीता कांस्य, कांस्य पदक जीतकर प्रदेश,देश का नाम रोशन किया, 10 मीटर एयर राइफल प्रतियोगिता अपने नाम की, इंडिया ओपन में 2 गोल्ड, 1 ब्रॉन्ज मेडल जीता था, मिहिर श्रीवास्तव ने अब तक 14 गोल्ड मेडल जीते, 4 ब्रॉन्ज मेडल अलग अलग लेवल पर जीत चुके है.

➡️लखनऊ- स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों पर डीएम ने ली बैठक, भव्य-उत्कृष्ट कार्यक्रमों का आयोजन किया जाए-DM, राष्ट्रीय पर्व की गरिमा जन-जन तक पहुंचे- डीएम, हर वृद्धाश्रम,बाल गृहों में स्वतंत्रता दिवस मनाए-DM, मलिन बस्तियों में चिकित्सा शिविर लगाए जाए-DM, गांधी भवन में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन-DM.

➡️लखनऊ- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया निरीक्षण, राज्य पेयजल-स्वच्छता मिशन कार्यालय का निरीक्षण, TPI एजेंसियों की साप्ताहिक समीक्षा करेंगे-स्वतंत्रदेव, निर्माण कार्यों की जमीनी हकीकत की पड़ताल की तैयारी, हर सोमवार जल शक्ति मंत्री करेंगे साप्ताहिक समीक्षा, योजना के तहत लक्ष्य को तय समय सीमा पूरा करें, निर्माण कार्य में कमियों मिलने पर सख्त कार्रवाई होगी.

➡️बुलंदशहर- बुलंदशहर के यूट्यूबर पत्रकार को नोटिस, इनकम टैक्स विभाग ने भेजा 2.5 करोड़ का नोटिस, यूट्यूबर के पैन नम्बर से की गई खरीद-बिक्री, पैन नम्बर से 75 करोड़ रुपये की खरीद-बिक्री, 2.50 करोड़ का नोटिस आने से यूट्यूबर की उड़ी नींद, यूट्यूबर ने एसएसपी बुलंदशहर से की शिकायत, एसएसपी ने सीओ खुर्जा को सौंपी मामले की जांच, जांच कर एफआईआर दर्ज करने के दिये आदेश.

➡️प्रयागराज- मुख्तार अंसारी के छोटे साले को मिली बड़ी राहत, मुख्तार अंसारी के साले आतिफ रजा को मिली राहत, इलाहाबाद HC ने आतिफ रजा की जमानत अर्जी की मंजूर, आतिफ रजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, गाजीपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई थी, विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी पर कब्जे के मामले में थी FIR, शिकायतकर्ता मसूद ने कब्जे का आरोप लगाया था , मुख्तार अंसारी का साला आतिफ रजा लखनऊ जेल में बंद है, इस मुकदमे में मुख्तार अंसारी की पत्नी भी अभियुक्त हैं.

➡️बाराबंकी- बाराबंकी में अयोध्या नेशनल हाईवे पर हादसा, तेज रफ्तार रोडवेज बस और डीसीएम की टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत,पुलिस मौके पर पहुंची, रोडवेज बस पर सवार 24 यात्री गंभीर घायल, लखनऊ से अयोध्या की तरफ जा रही थी बस, स्थानीय प्रशासन राहत बचाव कार्य में जूटा, सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी में कराया भर्ती, गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर , रामसनेहीघाट क्षेत्र के ताला मोड़ के पास की घटना.

➡️हरदोई- साण्डी पक्षी विहार में तैनात कर्मचारियों की दबंगई, दलित मजदूर को मजदूरी का पैसा मांगने पर पीटा, पक्षी विहार में तैनात कर्मचारी आलोक ने पिटाई की, मजदूर को कमरे में बंधक बनाकर लाठी डंडों से पीटा, सांडी पक्षी विहार में 13 हजार रुपए मजदूरी बाकी थी, पीड़ित मजदूर ने साण्डी थाने पर दी तहरीर.

➡️बस्ती- रोडवेज संविदा कर्मचारी की मौत का मामला, कर्मचारी की मौत पर साथियों का फूटा गुस्सा, रोडवेज बसों के संचालन पर लगाई रोक, एआरएम ऑफिस का घेराव कर कर रहे मांग, शव लेकर रोडवेज पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे, न्यायिक जांच,एआरएम की गिरफ्तारी की मांग, थाना क्षेत्र के रोडवेज परिसर का पूरा मामला.

➡️बलिया- अंजू की पहली शादी यूपी के बलिया में हुई , अंजू की चचेरी सास का बयान आया सामने, 10 साल पहले अंजू शादी कार्यक्रम में आई थी- सास, अंजू का व्यवहार काफी अच्छा रहा – सास, अंजू हम लोगों से काफी घुलमिल कर रही- सास, ‘अंजू के पति अरविंद भी सिर्फ एक बार आए थे’, बलिया के रसड़ा थाने के खड़गपुर गांव का मामला.

➡️बस्ती- प्रधान प्रतिनिधि और सेक्रेटरी में हुई बहस , परशुरामपुर ब्लाक में सेक्रेटरी ने चलाई गोली, सेक्रेटरी से बहस के बाद चली कई राउंड गोली, गोली चलने से परसुरमपुर ब्लॉक में भगदड़, ब्लाक में तैनात दूसरे सेक्रेटरी ने चलाई गोली, फायरिंग की सूचना पर पहुंचे परशुरामपुर SHO, दोनों पक्षों से किसी ने नहीं दिया कोई तहरीर, बस्ती के परशुरामपुर ब्लाक परिसर का मामला.

➡️सहारनपुर – खाली प्लाट में पानी भरने से आई दरारें, दो मंजिला मकान के पिछले हिस्से में आई दरारें , मकान हुआ जर्जर हो सकता है बड़ा हादसा, पीड़ित परिवार ने पीएम,सीएम से लगाई गुहार, परिवार के साथ कभी भी हो सकता है हादसा, परिवार जर्जर मकान में रहने के लिए मजबूर , गंगोह कोतवाली के बिलासपुर गांव का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- दलित युवक को दी गई तालिबानी सजा, सरेराह दलित युवक पर अत्याचार किया गया, दबंगों ने युवक को घसीट कर की पिटाई, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, 3 दिन पूर्व की बताई जा रही घटना, जानसठ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- प्रेमिका के साथ प्रेमी ने जहरीला पदार्थ पिया, जहरीला पदार्थ पीकर जान देने की कोशिश की, पुलिस ने दोनों को बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया, गंभीर हालत में दोनों को हैलट किया गया रेफर , कानपुर के बिधनू थाना इलाके का मामला.

➡️संतकबीरनगर- संतकबीरनगर में एयरफोर्स का फ्यूल टैंक गिरा, बंजरिया के पास विमान का दो फ्यूल टैंक गिरा, आबादी से दूर खेत में गिरे विमान के फ्यूल टैंक, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, इसकी सूचना एयरफोर्स गोरखपुर को दी गई, खलीलाबाद क्षेत्र के झीनखाल बंजरिया का मामला.

➡️कानपुर- नौबस्ता यशोदा नगर में महिला से चेन स्नैचिंग, रास्ते में महिला की चेन तोड़कर स्नैचर फरार, केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस, चेन स्नैचिंग की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर की घटना.

➡️बस्ती- परिवहन विभाग के संविदाकर्मी की कल मौत का मामला, कल संविदाकर्मी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी थी जान, पोस्टमार्टम के बाद शव आने पर परिजनों का हंगामा, शव लेकर किया एआरएम ऑफिस का घेराव,लगाए नारे, पीड़ित पिता ने एआरएम के गिरफ्तारी की मांग की, परिवहन विभाग के ARM पर प्रताड़ित करने का आरोप, पीड़ित परिजनों से बातचीत करने पहुंचे तहसीलदार.

➡️कौशाम्बी- यमुना में मिली डॉल्फिन मछली को खा गए मछुआरे, मछुआरों की जाल में दो दिन पहले फंस गई थी डॉल्फिन, सोशल मीडिया पर मछली को ले जाने का वीडियो वायरल, वन विभाग के अधिकारी जांच के लिए गांव पहुंचे, छानबीन के दौरान 5 लोगों के नाम सामने आए, वन दारोगा की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस, वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत दर्ज हुआ केस, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया,4 अन्य फरार, पिपरी थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव का मामला.

➡️कन्नौज- बाइक सवार ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, हादसे में 3 कांवड़िये घायल,एक गंभीर , हरदोई के राघौपुर से कांवड़ लेकर आये थे, कन्नौज जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस ने बताया हादसा हरदोई क्षेत्र में हुआ .

➡️पीलीभीत- तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, राहगीरों ने कार से युवक को बाहर निकाला, ट्रक की टक्कर से कार सवार युवक की मौत, हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार, हादसे के बाद हाईवे पर लगा लम्बा जाम, न्यूरिया इलाके के शाने गुल गार्डन की घटना.

➡️बिजनौर- युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या , युवक के जहर खाने का वीडियो वायरल, युवक ने मरने से पहले वीडियो वायरल किया, नूरपुर के अब्दुल्लापुर दहाना की घटना.

➡️बिजनौर- कोचिंग सेंटर से युवक की बाइक चोरी, बाइक चुराते हुए चोर सीसीटीवी में कैद, पीड़ित युवक ने पुलिस को दी तहरीर, नजीबाबाद के यूनिक कॉम्प्लेक्स की घटना.

➡️कानपुर देहात- नाले में पड़ा मिला 90 वर्षीय बुजुर्ग का शव, 17 जुलाई से लापता हुआ था 90 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिवली क्षेत्र के कछियन पुरवा का मामला.

➡️दिल्ली- संजय सिंह के समर्थन में संसद के बाहर नारेबाजी, संजय सिंह का निलंबन वापस लेने को लेकर नारेबाजी, सभी विपक्षी दलों के सांसदों का एक ही नारा , संजय सिंह का सस्पेंशन वापस लेने के लगाए नारे.

➡️उत्तरकाशी – डबरकोट में यमुनोत्री एनएच तीसरे दिन भी बंद , देश विदेश के तीर्थयात्रियों को हो रही दिक्कतें, 3 दिन से डबरकोट ओजरी डेंजर जोन

Related Articles

Back to top button