उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 4:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें….

शाम 4:30 बजे तक के मुख्य समाचार……*
➡️लखनऊ- लखनऊ में तूफान ने भारी तबाही मचाई,हुसैनगंज में होर्डिंग गिरने से घर क्षतिग्रस्त हुआ,रेस्क्यू के लिए SDRF की टीम लगाई गई,ऐशबाग में दीवार गिरने से मासूम की मौत,तूफान से दर्जनों गाड़ियों पर पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त,अलग-अलग इलाकों में पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त,कई लोग तूफान के चलते घायल भी हुए,कई घरों की खिड़कियों का शीशा टूट कर बिखरा,तूफान ने लखनऊ के कई इलाके में मचाई तबाही.

➡️लखनऊ- राजधानी लखनऊ में धूल भरी आंधी के बाद बारिश,तेज आंधी से कई इलाकों में पेड़ गिरे, परिवर्तन चौक के पास तेज आंधी से कार पर पेड़ गिरा,आंधी, बारिश से कई इलाकों में बिजली गुल,बारिश से तपिश भरी गर्मीसे लोगों को मिली राहत,लखनऊ में आधे घंटे से हो रही है लगातार बारिश,हुसैनगंज में आंधी के चलते जर्जर इमारत में दरार,तेज आंधी से फ्लैट की खिड़की टूटकर नीचे गिरी,चौक के कटरा अबु तुराब खां में हादसा होने से बचा.

➡️लखनऊ- हबीब नगर में आंधी से दीवार गिरने से हादसा, 8 साल के मासूम की दीवार गिरने से हुई मौत, ट्रामा सेंटर ले जाते समय बच्चे ने तोड़ा दम, दीवार में दबकर मां भी गंभीर रूप से घायल, ऐशबाग चौकी क्षेत्र के हबीब नगर का मामला.

➡️वाराणसी- केंद्र के 9 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 9 साल 9 सवाल को लेकर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, 9 साल बाद देश पूछ रहा है किसके अच्छे दिन आए- अभय,9 साल में चंद मुठ्ठीभर धन्नासेठो के अच्छे दिन आए- कांग्रेस,नए संसद भवन पर विवाद को गलत बताने पर बयान, राष्ट्रपति को आमंत्रण देने में सरकार पीछे क्यों हट रही,कोर्ट में कांग्रेस को फटकार नही याचिकाकर्ता को लगी,कांग्रेस ने कोई याचिका नहीं दाखिल की- अभय.

➡️बलिया- व्यापारी नंदलाल गुप्ता को अखिलेश यादव ने किया याद,कहा नन्दलाल गुप्ता की हत्या का मुख्य कारण सूदखोर,सूदखोरों की वजह से हुई हत्या – अखिलेश यादव,सूदखोरों को भाजपा का है संरक्षण- अखिलेश यादव,उत्तर प्रदेश मे जंगल राज हो गया है- अखिलेश यादव,अपराधियों को भाजपा संरक्षण दे रही है – अखिलेश,सबसे ज्यादा बलिया में जंगल राज हो गया है -अखिलेश,पकड़ी के ढ़डसरा गांव में पहुंचे हैं अखिलेश यादव.

➡️प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत,तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर,बाइक पर सवार पूरे परिवार की हुई मौत,पति-पत्नी और दो बच्चों ने तोड़ा दम,पति पत्नी और बच्चों को लेकर जा रहा था ससुराल,सूचना पर पहुंचे एएसपी पूर्वी विद्यासागर मिश्रा,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नगर कोतवाली के पृथ्वीगंज का मामला.

➡️कानपुर- थाना मूलगंज के चौबे गोला में फायरिंग मामला,पूर्व पार्षद मन्नू रहमान के भाई की हुई मौत,मन्नू रहमान का भाई गोली लगने से घायल हुआ था,गंभीर हालत में युवक हैलेट में भर्ती कराया गया था,मृतक भोलू जबर हत्या मामले में जा चुका है जेल, तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स की तैनाती हुई.

➡️लखीमपुर-इंस्पेक्टर के खिलाफ कोर्ट ने केस दर्ज करने का आदेश दिए,इंस्पेक्टर पर महिला के साथ कपड़े उतार मारपीट का आरोप,इंस्पेक्टर पर महिला के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप,इंस्पेक्टर समेत 2 नामजद, 3 अन्य पर है आरोप,कोर्ट ने महिला के आरोपों पर केस दर्ज करने के आदेश दिए,गोला कोतवाली पुलिस को पूर्व कोतवाल पर केस दर्ज का आदेश.

➡️मथुरा- रालोद नेता जयंत चौधरी पहुंचे मथुरा,जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना,नए संसद के उद्घाटन पर जयंत ने खड़े किए सवाल,एक ओर पहलवान धरने पर हैं- जयंत चौधरी,दूसरी ओर संसद का उद्घाटन- जयंत चौधरी,यूपी में बड़ा अपराध का ग्राफ- जयंत चौधरी, पदाधिकारियों ने किया जयंत चौधरी का भव्य स्वागत.

➡️इटावा- शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव,शिवपाल सिंह यादव मीडिया से हुए रूबरू,न्यायपालिका से न्याय मिलना शुरू हो गया है- शिवपाल, जितने भी झूठे मुकदमे लिखे गए हैं सब में न्याय मिलेगा, इरफान और अफजाल अंसारी को भी न्याय मिलेगा,भाजपा ने सभी के ऊपर झूठे मुकदमे लगाए है- शिवपाल,सभी को जेल भेजने का काम किया है- शिवपाल.

➡️उन्नाव- भाजपा विधायक अनिल सिंह का बयान,मुझे मारने की प्लानिंग बनाई जा रही-अनिल सिंह, हारे हुए लोग मुझे मरवाने की प्लानिंग बना रहे-अनिल,मारने की उन्होंने रूप रेखा बनाई है- अनिल सिंह,मेरे खिलाफ तमाम लोग षड्यंत्र रच रहे- अनिल सिंह,लेकिन उन षडयंत्रों से मैं डरने वाला नहीं हूं- विधायक,पुरवा विधान सभा से बीजेपी विधायक हैं अनिल सिंह.

➡️प्रयागराज- नए संसद के उद्घाटन पर केशव मौर्य का बयान,कांग्रेसी,सपाई मानसिकता के लोग विरोध कर रहे हैं-केशव,सत्ता के वियोग में विचलित और बौखलाए हुए हैं-केशव,विरोध देश की संसद का नहीं लोकतंत्र के मंदिर का है-केशव,देश की जनता विपक्षियों को सबक सिखाएगी-केशव,कांग्रेस,सपा का देश में पूरी तरह से सूपड़ा साफ होगा-केशव.

➡️कानपुर- गुंडों के पथराव से राजमिस्त्री की मौत,उपचार के दौरान हुई मिस्त्री की मौत,पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेज रही,परिजन शव का पोस्टमार्टम कराना चाह रहे,शराब पीने से रोकने पर जानलेवा हमला हुआ,
गुंडों का ईंट से जानलेवा हमले का वीडियो वायरल,डीसीपी साउथ ज़ोन के गुजैनी वरुण विहार का मामला.

➡️बरेली- आईसीएल ग्रुप ऑफ कंपनी का निदेशक गिरफ्तार,महाठग रूपकिशोर गोला हुआ गिरफ्तार,हजारों लोगों के करोड़ों रुपए कर चुका है हजम,निवेशकों ने गोला को पकड़कर किया पुलिस के हवाले,रुपए दोगुने करने, प्लॉट देने के नाम पर करता था ठगी,कई केस दर्ज होने पर भी पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई, निवेशकों ने खुद पकड़कर किया प्रेमनगर पुलिस के हवाले.

➡️उन्नाव- तेज आंधी में पेड़ गिरने से युवक की मौत,गांव जाते समय युवक पर गिरा यूकेलिप्टस का पेड़,जेसीबी बुलाकर युवक के ऊपर से हटाया गया पेड़,गंभीर हालत में घायल को भेजा गया सीएचसी,डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित किया,तेज आंधी में टूटकर ऊपर गिरा लिप्टस का पेड़,फतेहपुर चौरासी के तकिया गांव के पास की घटना.

➡️उनाव- मधुमक्खियों के हमले से 2 घायल, एक की मौत,जेसीबी से मिट्टी बराबर करवाने के दौरान की घटना,मधुमक्खियों के झुंड ने वहां मौजूद 3 लोगों पर किया हमला,ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में किया भर्ती,प्राथमिक उपचार के बाद ज़िला अस्पताल किया रेफर,ज़िला अस्पताल में उपचार के दौरान घायल की मौत,पुरवा कोतवाली के मिर्रीखेड़ा गांव का मामला.

➡️गाजीपुर- आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय का बयान,RLD नये संसद भवन के उद्घाटन का कर रही बहिष्कार,राष्ट्रपति को करना चाहिए संसद भवन का उद्घाटन,राष्ट्रपति होता है संसद का मुखिया- रामाशीष राय,विपक्षी दल एक मोर्चा बनाकर चुनाव लड़ेंगे- रामाशीष.

➡️चित्रकूट- बाइक सवार दंपति आवारा सांड से टकराए,हादसे में बाइक सवार दंपति की मौके पर मौत, बाइक पर बैठा दो साल का मासूम घायल, शिवरामपुर के बरम बाबा के पास की घटना.

➡️मैनपूरी- आकाशीय बिजली गिरने से किशोर की मौत, गिरे आम को इकट्ठा कर रहा था किशोर,तेज हवाओं के साथ जमकर बरसा पानी,थाना बरनाहल के ग्राम हाजीपुर गांव की घटना.

➡️बिजनौर- तेज रफ्तार बस ने मासूम बच्ची को कुचला, बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत,थाना कोतवाली शहर के रोडवेज बस अड्डे की घटना.

➡️फतेहपुर- मामूली बात पर बेटे ने पिता की हत्या की, धारदार हथियार से हमलाकर पिता की हत्या की,बिंदकी कोतवाली के कोरईया गांव की घटना.

➡️अमेठी-संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के उत्तर गांव की घटना.

➡️लखीमपुर खीरी- संदिग्ध हालत में बुजुर्ग महिला की मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मोहम्मदी क्षेत्र के रमुआपुर का मामला.

➡️लखीमपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मोहम्मदी कोतवाली के गांव रमुआपुर का मामला.

➡️देहरादून- जिला आबकारी अधिकारी दुर्गेश्वर त्रिपाठी निलंबित,उत्तरकाशी के जिला आबकारी अधिकारी हैं दुर्गेश्वर,जिला आबकारी अधिकारी राजेंद्र लाल को निलंबित, चमोली जिले के जिला आबकारी अधिकारी हैं राजेंद्र,अल्मोड़ा के रमेश बंगवाल पर भी कार्रवाई की गई है,रमेश बंगवाल अल्मोड़ा के जिला आबकारी अधिकारी हैं,आबकारी मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है,सचिव आबकारी हरी चंद्र सेमवाल ने की है कार्रवाई.

➡️अल्मोड़ा- कुमाऊं की नदियों को पुनर्जीवित करने की पहल, कुमाऊं का नोडल अल्मोड़ा को बनाया गया है,हर जिले से एक-एक नदी चयनित की जा रही, भारत सरकार की जलशक्ति मिशन के तहत पहल,प्राकृतिक स्रोतों को भी पुनर्जीवन किया जाएगा,नीति आयोग भारत सरकार से स्वीकृति मिल गयी है,एक बड़ी बैठक कर इसकी शुरुआत की जाएगी.

➡️हैदराबाद- दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस,केंद्र का अध्यादेश लोकतंत्र के खिलाफ- केजरीवाल,’8 साल का संघर्ष केंद्र ने 8 दिन में खत्म किया’,अध्यादेश दिल्ली के लोगों का अपमान- केजरीवाल,ये जनतंत्र को बचाने की लड़ाई है-सीएम केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button