उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…

14.06.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी का दो दिवसीय अयोध्या दौरा आज, आज शाम 5 बजे पुलिस लाइन अयोध्या पहुंचेंगे , शाम 7:30 बजे तक सभागार में अफसरों संग समीक्षा बैठक, 7:30 से 8:30 बजे विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण , अयोध्या में ही रात्रि विश्राम करेंगे सीएम योगी , 15 जून को हनुमानगढ़ी अयोध्या में दर्शन पूजन करेंगे सीएम, श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में दर्शन पूजन करेंगे सीएम, मंदिर निर्माण का स्थलीय निरीक्षण करेंगे सीएम, सुबह 11:00 से जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी, भाजपा युवा मोर्चा बाइक रैली को दिखाएंगे हरी झंडी ,कार्यक्रम के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम .

➡️लखनऊ- दबंगो ने सरेराह जमकर मचाया तांडव,गाली गलौज का विरोध करना युवक को पड़ा भारी, दबंगो ने घर मे घुसकर लाठी डंडों से किया हमला, ग्रामीणों के आने पर दबंग मौके से हुए फरार, गंभीर अवस्था में युवक सीएचसी में भर्ती, पीड़ित की तहरीर पर जांच में जुटी पुलिस , मोहनलालगंज के खुजेहटा का मामला.

➡️लखनऊ – आगामी चुनाव को लेकर सपा की आज होगी बड़ी बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर सपा कर रही लगातार तैयारी, सपा ने सभी लोकसभा प्रभारियों को पार्टी दफ्तर बुलाया, आज सुबह 11 बजे सभी प्रभारी पहुंचेंगे पार्टी कार्यालय  , सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रहेंगे मौजूद.

➡️आगरा – मनी एक्सचेंजर को गोली मारकर बदमाश फरार, कार सवार चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, बदमाशों ने करीब 15 लाख की विदेशी करेंसी लूटी, ऑफिस बंद कर घर जा रहा था कर्मी, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारी , थाना ताजगंज के बंसल नगर की घटना.

➡️अमेठी- दो बाइकों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर , हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल , राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस, घायलों को इलाज के लिए भेजा सीएचसी जगदीशपुर, जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के अलमास गंज का मामला.

➡️कासगंज- भीषण गर्मी में कुंभकर्णी नींद सो रहा विद्युत विभाग, बीते तीन दिन पूर्व तारों में लगी थी आग, ठप्प हुई विद्युत आपूर्ति अब तक नहीं हुई शुरू, अधिकारीयों से की जा चुकी है कई बार शिकायत, मामले को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा, जिले के रामवली कॉलोनी का मामला.

➡️शाहजहांपुर- ग्रामीण की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, हमले में गर्भवती समेत चार लोग घायल, मामले में आरोपी ओमकार और राजेश्वर फरार, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, जमीनी विवाद को लेकर की गई हत्या, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर जांच में जुटी पुलिस, जिले के थाना जैतीपुर कस्बे का मामला.

➡️इटावा- पीएसी सीओ ने पत्नी समेत सुसाइड की कोशिश की, सीओ राकेश नायक ने लगाई फांसी, पत्नी ने खाया जहर, 28 वीं वाहिनी पीएसी के सहायक सेनानायक है राकेश नायक, पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद उठाया कदम, गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, डॉक्टरों ने दंपति को सैफई पीजीआई किया रेफर, बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा  , थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के 28वीं बटालियन का मामला.

➡️कन्नौज- आबकारी विभाग ने शुरू किया छापामार अभियान, अवैध शराब का कारोबार बंद करने को शुरू की छापेमारी,आबकारी टीम को देख घर छोड़ भागे अवैध शराब निर्माता, तलाशी में बेड के अंदर छिपाई गई शराब बरामद,भारी मात्रा में शराब औऱ लहन किया गया नष्ट, आबकारी इंस्पेक्टर बोले लगातार जारी रहेगा अभियान, हसेरन की गिहार बस्ती में टीम ने की छापेमारी.

➡️कानपुर देहात- गांव जा रहे युवक से तीन बदमाशों ने की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने लूटे एक लाख 80 हज़ार रुपये, शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख बदमाश भागे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की शुरू, शिवली कोतवाली क्षेत्र के बलुआपुर गांव की घटना.

➡️अम्बेडकरनगर- चार हत्याओं का पुलिस नहीं कर पाई खुलासा,स बीते 18 दिनों में हुई थी चार हत्याएं, बीते 2 जून को संग्रामपुर में युवती की हुई थी हत्या, 27 मई को मंदहा में मिला था महिला का शव, 11 जून को बेवाना के भितरीडीह में हत्या कर जलाया था शव, तीनों शवो की शिनाख्त करने में पुलिस नाकाम, कल चांडीपुर कला में चाचा की हत्या कर फरार हुआ भतीजा, क्राइम कंट्रोल में फेल हो रही अंबेडकरनगर पुलिस.

➡️रायबरेली- पुलिस छापेमारी के दौरान मौत का मामला, जुआ खेलने के दौरान पुलिस ने माऱा था छापा, छापेमारी के दौरान नदी में डूबकर युवक की हुई थी मौत , एसपी ने दो दरोगा व 2 सिपाहियों को किया लाइन हाजिर, परिजनों की तहरीर दर्ज किया गया हत्या का मुकदमा, सीओ लालगंज महिपाल पाठक कर रहे मामले की जांच, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव की थी घटना.

➡️सम्भल – तेज रफ्तार निजी बस सड़क किनारे पलटी, यात्रियों में मची चीख पुकार, सूचना पर पहुंची पुलिस, लगभग एक दर्जन यात्री बताये जा रहे घायल, घायलों को भेजा जा रहा सरकारी अस्पताल, कुछ यात्रियों की हालत बताई जा रही गंभीर,फिरोजाबाद से अमरोहा जा रहे थे यात्री , थाना रजपुरा क्षेत्र के बवराला गवां रोड पर हुआ हादसा.

➡️मेरठ – दुष्कर्म पीड़िता किशोरी को समझौते की धमकी, मेडिकल जांच में गर्भवती मिली है दुष्कर्म पीड़िता, गर्भवती होने का पता चलते ही मिलने लगी धमकिया,समझौते के दबाब के साथ जान से मारने की धमकी, टीपीनगर के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की .

➡️सहारनपुर – पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार विस्फोट, महिला कर्मचारी के हाथ में फटे पटाखें,मात्रा से अधिक विस्फोटक भरने से हुआ हादसा,विस्फोट होने से फैक्ट्री में लगी आग, समय रहते कर्मचारियों ने पाया आग पर काबू, जिले के नवादा रोड के गांव फतेहपुर की घटना.

➡️देहरादून- जॉलीग्राट एयरपोर्ट के फेज टू का कार्य अंतिम चरण में,एयरपोर्ट पर विमानों के पार्किंग की मिलेंगी सुविधा, पार्किंग स्टैंड्स की संख्या 11 से बढ़कर होंगी 20, दस छोटे और दस बड़े विमान आसानी से होंगे खड़े, आपात स्थिति में विमान आसानी से किए जा सकेंगे लैंड.

➡️देहरादून- यूपी की बिजली कंपनी हुई ब्लैकलिस्ट, एमपीबीएल एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड ब्लैकलिस्ट हुई, प्रदेश के तीनों ऊर्जा निगमों ने किया है ब्लैकलिस्ट, यूपीसीएल, पिटकुल, यूजेवीएनएल ने लिया एक्शन, यूपी में भी कंपनी का नाम दो बार पड़ चुका है काली सूची में , प्रदेश में बिजली संबंधी टेंडरों में तथ्य छिपाकर ले रही थी हिस्सा, शासन ने जांच कराने के बाद कार्रवाई का पत्र निगमों को भेजा.

➡️दिल्ली- केंद्र सरकार में हुए महत्वपूर्ण तबादले, पंकज अग्रवाल को सचिव ऊर्जा का भार,सचिव नागरिक उड्डयन चंचल कुमार बने, सचिव स्वास्थ्य सुधांशु पंत बने, सचिव सी-पोर्ट्स की जिम्मेदारी टी के रामचंद्रन को मिली, डीजी एनएचआरसी की जिम्मेदारी भरत लाल को मिली, सेवानिवृत्त IAS आर पी गुप्ता CMD भारतीय सौर ऊर्जा निगम बने.

Related Articles

Back to top button