अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरमेरठलखनऊ
Trending

सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……….* 25.04.2024

➡लखनऊ- 3 लोकसभा में पीएम मोदी की जनसभा आज,आगरा, बरेली,शाहजहांपुर में जनसभा करेंगे पीएम,दोपहर 12.45 बजे कोठी मीना बाजार आगरा में जनसभा,दोपहर 2.45 बजे सैनिक पड़ाव बरेली में होगी जनसभा,शाम 4.30 बजे मोदी मैदान शाहजहांपुर में होगी जनसभा,पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा रहेगी चाक चौबंद,लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा,विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी,कई वरिष्ठ भाजपा नेता भी रहेंगे कार्यक्रम मौजूद.

➡लखनऊ- आज दो जिलों के दौरे पर रहेंगे रक्षामंत्री,राजनाथ सिंह कानपुर व लखीमपुर खीरी जाएंगे,सुबह 10.45 बजे लखीमपुर खीरी जाएंगे,भाजपा प्रत्याशी की नामांकन सभा में होंगे शामिल,अजय कुमार मिश्रा टेनी की नामांकन सभा आज,दोपहर 1 बजे राजपुर सिकन्दरा, कानपुर जाएंगे,कानपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आगरा,इटावा दौरा आज,आगरा और इटावा में मुख्यमंत्री योगी करेंगे जनसभा,12.45 बजे कोठी मीनाबाजार आगरा में जनसभा होगी,दोपहर 2.15 बजे जसवंतनगर इटावा में होगी जनसभा.

➡लखनऊ- उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज कन्नौज जाएंगे,दोपहर 12.30 बजे बोर्डिंग ग्राउण्ड, कन्नौज पहुचेंगे,भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में करेंगे सभा,समर्थन में आयोजित नामांकन सभा सम्बोधित करेंगे.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज करेंगे नामांकन,कन्नौज सीट से अखिलेश यादव आज करेंगे नामांकन,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आधिकारिक ऐलान किया,आज दोपहर 12 बजे अखिलेश यादव नामांकन करेंगे.

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी आज करेंगे प्रेसवार्ता,26 अप्रैल को होगा लोकसभा चुनाव का द्वितीय चरण ,8 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में होगा मतदान,चुनाव तैयारियों को लेकर हजरतगंज, लखनऊ में प्रेसवार्ता.

➡लखनऊ- उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज उन्नाव प्रवास पर रहेंगे,सुबह 11 बजे रामलीला ग्राउण्ड, उन्नाव जाएंगे,प्रत्याशी साक्षी महाराज के समर्थन में करेंगे सभा,आयोजित नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगे पाठक.

➡अमेठी- लोकसभा चुनाव को जिले में कल से शुरू होगा नामांकन,26 अप्रैल से 3 मई तक चलेगी नामांकन पत्र की प्रकिया,4 मई को होगा नामांकन पत्र की जांच की प्रक्रिया,6 मई को नाम वापसी की प्रक्रिया रहेंगी,19 मई को पोलिंग पार्टिया को मतदान स्थल को जायेगी,20 मई को अमेठी संसदीय क्षेत्र के 5 विधानसभाओं में मतदान ,इस बार अमेठी संसदीय क्षेत्र में 17 लाख 50 हजार है मतदाता.

➡मैनपुरी- थ्रेसर में फ़ंसकर महिला की हुई दर्दनाक मौत,गेहूं फसल की कटाई थ्रेसर से करवा रही थी मृतका,महिला की साड़ी थ्रेसर में फ़सने से हुआ हादसा,परिजनों ने ज़िला अस्पताल कराया था भर्ती ,डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शहर कोतवाली के ग्राम नगला भगेला की घटना.

➡अमेठी- बीजेपी प्रत्याशी स्मृति इरानी का आज अमेठी दौरा,अपने संसदीय क्षेत्र के दसवें दिन के दौरे पर हैं स्मृति ,गौरा बाजार व जगदीशपुर विधानसभा के रानीगंज जाएंगी,महिलाओं के बीच शामिल होकर पूजा पाठ करेंगी,बीजेपी पार्टी के लिए प्रचार प्रसार करेंगी स्मृति इरानी.

➡ललितपुर- ललितपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा,हादसे में दो दर्जन घायल, 3 हालत नाजुक,शादी से वापर आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी,महिला सहित 3 घायल लोग झांसी मेडिकल रेफर,पुलिस व प्रशासन ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा,ललितपुर के राजघाट चौकी क्षेत्र मडवाड़ी गांव की घटना.

➡बहराइच- 5 अलग अलग सड़क हादसों में 7 घायल,रानीपुर डबल पुलिया के पास हुआ हादसा,सड़क हादसे में जीजा साले हुए घायल,रेवसा में हुआ हादसा खैरीघाट निवासी घायल,मेडिकल कॉलेज बहराइच में इलाज जारी,फखरपुर के शरदपारा में 2 बाइको की टक्कर,हादेस में 35 वर्षीय आकाश रघुनाथ हुआ घायल.

➡बलरामपुर- कार की चपेट में आने से बालक की मौत,मवेशियों को चरा रहा था 8 वर्षीय बालक,पुलिस ने गाड़ी व गाड़ी चालक को पकड़ा,शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना गौरा क्षेत्र के देसी शराब भट्टी सेमरी की घटना.

➡रायबरेली- गैंगस्टर अधिनियम में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी जयशंकर को किया गिरफ्तार,जयशंकर पर कई आपराधिक मुकदमे थे दर्ज,मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई,सलोन कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡कानपुर- बुद्धापार्क में अचानक लगी भीषण आग,आग लगने के कारण क्षेत्र में मचा हड़कंप,लोगों ने अग्निशमन विभाग को दी सूचना,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू,कल्याणपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर बुद्धा पार्क की घटना.

➡बहराइच- भैंस के हमले में 4 साल के मासूम की मौत,तलाब में भैंस को नहलाने के दौरान हादसा,हाथ से छूटी भैंस से मासूम के सीने पर रखा पैर,मासूम की मौके पर हुई मौत, परिवार में मातम,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना खैरीघाट के लौकाही गांव का मामला.

➡दिल्ली- दिल्ली नगर निगम के चुनाव को मिली अनुमति,निर्धारित 26 अप्रैल को ही होगा चुनाव,मेयर और उप मेयर का होना है चुनाव,चुनाव आयोग ने दी अनुमति, अब होगा चुनाव,आचार संहिता के चलते आयोग की चाहिए थी अनुमति.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया एक्स पर पोस्ट,भाजपा सांसद राजवीर सिंह के निधन पर जताया दुख,राजवीर सिंह दिलेर जी के निधन से दुख हुआ- मोदी,उनका जाना पार्टी के लिए एक बड़ा नुकसान- पीएम,अपने कार्यों के लिए वे हमेशा याद किए जाएंगे- मोदी,‘ईश्वर परिजनों को पीड़ा सहन करने की शक्ति प्रदान करे’.

Related Articles

Back to top button