उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

15.06.2023

➡लखनऊ- कोर्ट में जीवा हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, शूटर विजय यादव की कस्टडी रिमांड मंजूर, शूटर विजय की 3 दिनों की कस्टडी रिमांड मंजूर, कोर्ट ने शूटर विजय को रिमांड पर पुलिस को सौंपा, पुलिस ने 5 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी थी , कोर्ट ने पुलिस की रिमांड अर्जी को मंजूर किया, आज सुबह 10 बजे से 17 जून की शाम 5 बजे तक रिमांड, रिमांड के दौरान मास्टरमाइंड की होगी तलाश, सुपारी किसने और क्यों दी, जानने की कोशिश होगी, नेपाल और असलम के कनेक्शन की तलाश होगी, विजय के साथ कौन शामिल हैं, जानने की कोशिश होगी, विजय को बहराइच,जौनपुर,मुंगेर,मुंबई ले जा सकती पुलिस.

➡लखनऊ- पूर्व डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर प्रेस वार्ता करेंगे, सेंट्रल होटल अमीनाबाद में 12.45 बजे करेंगे प्रेस वार्ता, विकास कार्यों के संदर्भ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे दिनेश शर्मा.

➡लखऩऊ- महान दल का आज कार्यकर्ता सम्मेलन, मुख्य अतिथि के तौर पर केशव देव मौर्य होंगे शामिल, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- लोहिया संस्थान से आज एंबुलेंस को रवाना किया जाएगा, एएलएस एंबुलेंस वाहनों को दिखाई जाएगी हरी झंडी, मंत्री दयाशंकर सिंह एंबुलेंसों को दिखाएंगे हरी झंडी, मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा भी साथ रहेंगे मौजूद, दोपहर 3 बजे लोहिया संस्थान में होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे जनसभा को संबोधित, महा जनसम्पर्क अभियान के तहत सीएम आज करेंगे जनसभा, भाजपा महा-जनसंपर्क अभियान के तहत करेंगे जनसभा, फैजाबाद संसदीय क्षेत्र नंदीग्राम, भरत कुंड, बीकापुर में जनसभा.

➡लखनऊ- AAP का आज से शुरू होगा ‘गांव चलो अभियान’ , AAP सांसद संजय सिंह अभियान की शुरुआत करेंगे, 360 ग्रामीण विधानसभा से होकर गुजरेगा अभियान, राजधानी लखनऊ में अभियान का समापन होगा.

➡लखनऊ- योग सप्ताह कार्यक्रम की आज होगी शुरुआत, योग दिवस को लेकर योग सप्ताह कार्यक्रम, 15 से 21 जून तक योग सप्ताह कार्यक्रम, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 10 बजे कार्यक्रम, मंत्री जयवीर सिंह, दयाशंकर सिंह दयालू रहेंगे मौजूद, योग सप्ताह कार्यक्रम की आज होगी शुरुआत.

➡लखनऊ- प्राधिकरण दिवस/जनता अदालत का आयोजन आज, विपिन खण्ड स्थित प्राधिकरण भवन में आयोजन, सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा आयोजन.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज अयोध्या में जनसभा, बीकापुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम, भाजपा के महा-जनसंपर्क अभियान के तहत जनसभा करेंगे.

➡लखनऊ- बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह का आज लखनऊ दौरा, महा जनसम्पर्क अभियान के तहत लोगों से संपर्क करेंगे, आज 3.50 बजे गोमती नगर में लोगों से सम्पर्क करेंगे, 6.30 बजे मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करेंगे , रघुवर पैलेस, इन्द्रा नगर में मोर्चा का संयुक्त सम्मेलन.

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज का कार्यक्रम, बाराबंकी और बहराइच दौरे पर रहेंगे भूपेंद्र सिंह चौधरी, महा जनसम्पर्क अभियान के तहत कार्यक्रमों में शामिल होंगे, 10.30 बजे बाराबंकी में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे, बाईक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे भूपेंद्र चौधरी, 12 बजे संम्पर्क से समर्थन के तहत लोगों से संपर्क करेंगे, 3 बजे बहराइच में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

➡लखनऊ- बीजेपी के महा जनसम्पर्क अभियान के आज कई सम्मेलन, प्रदेश में कई स्थानों पर लाभार्थी सम्मेलन आयोजित होंगे, प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर संयुक्त मोर्चा सम्मेलन भी होंगे, अलग-अलग जगहों पर संयुक्त मोर्चा सम्मेलन किए जाएंगे.

➡लखीमपुर-जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का आज का कार्यक्रम, जल शक्ति विभाग के कार्यक्रमों का करेंगे निरीक्षण, 9 साल पूरे होने पर लाभार्थी सम्मेलन में भाग लेंगे, धौरहरा में टिफिन बैठक में भाग लेंगे मंत्री स्वतंत्र देव, बाढ़ बचाव को लेकर किए गए कार्यो का निरीक्षण करेंगे.

➡फर्रुखाबाद- कार और ई रिक्शा में आमने-सामने हुई भिड़ंत, सड़क हादसे में हुए 5 लोग घायल, घायलों को एंबुलेंस से लाया गया सीएचसी, गंभीर हालत में चार घायल जिला अस्पताल लोहिया रेफर, थाना कमालगंज क्षेत्र के रजीपुर का मामला.

➡कन्नौज- तिहरे हत्याकांड से इलाके में मचा हड़कंप, पति ने पत्नी, बच्चे व पत्नी के प्रेमी को जान से मारा, बच्चों संग पत्नी प्रेमी के घर आई थी, प्रेमी का बच्चा होने के शक में बच्चे को भी मारा, हत्या के बाद पति को पुलिस ने लिया हिरासत में, मौके पर पहुंचे एएसपी,सीओ समेत कई अधिकारी, शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज शुरू की जांच, हत्यारा पति मनोज इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के टुड़पुरा का निवासी.

➡हरदोई- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी हुआ गंभीर रूप से घायल, घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया, लखनऊ से घर लौटते समय हुआ हादसा, कछौना कस्बे के बैंक ऑफ बड़ौदा के पास की घटना.

➡हापुड़- वन विभाग के जंगल में लगी आग, आग में सैकड़ो पेड़ पौधे जलकर हुए राख,सूचना देने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां, विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी, जंगल के पशु पक्षियों की भी जलकर मौत की आंशका, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गंगा खादर की घटना.

➡हापुड़- जंगल में मिले व्यक्ति के शव का मामला , लाठी डंडों से पीट पीटकर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, दबंगो ने व्यक्ति की हत्या कर शव को जंगल मे फेंका, प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका , पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना हाफिजपुर के गांव अब्दुल्लापुर मोड़ी का मामला.

➡हापुड़- तेज रफ्तार कार का फटा टायर, टायर फटने से हाइवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, हाईवे पर कार पलटने से मची अफरातफरी, कार सवार दो लोग हुए घायल, थाना बाबुगढ़ के उपेडा के पास का मामला.

➡हापुड़ – अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को कुचला , शव के ऊपर से गुजरे कई वाहन, वाहनों के गुजरने से शव हुआ छत विक्षत, सड़क पर दूर तक फैले मृतक के अवशेष , शव की शिनाख्त पुलिस के लिए बनी चुनौती, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अल्लाबख्शपुर की घटना.

➡औरैया- डबल मर्डर से इलाके में मची सनसनी, पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या की, देर रात्रि आपत्तिजनक हालत में देखकर की हत्या, दो लोगों की हत्या से गांव में सनसनी, गांव में कई थानों की फोर्स की गई तैनात,सहायल थाना क्षेत्र के नंदपुर गांव का मामला.

➡बदायूं – नीलगाय से टकराकर बाइक सवार दंपत्ति घायल, शादी समारोह से वापस लौट रहे थे बाइक सवार दंपति, सड़क पर अचानक नीलगाय के आने से हुआ हादसा, उघैती थाना क्षेत्र के गांव सराह बरोलिया का मामला.

➡कुशीनगर- अज्ञात कारणों से घर में लगी भीषण आग , आग में जलकर परिवार के 6 लोगों की मौत, शवों को एम्बुलेंस से भेजा गया जिला अस्पताल, घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंचे, फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर पाया गया नियंत्रण, मौके पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे, रामकोला थाना क्षेत्र के वार्ड नं 2 बापू नगर की घटना.

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे का दूसरा दिन, कल अयोध्या में किया था रात्रि विश्राम , आज हनुमानगढ़ी, राम जन्मभूमि के करेंगे दर्शन पूजन, 11 बजे भरत कुंड पर जनसभा को करेंगे संबोधित, केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर गिनाएंगे उपलब्धियां, भाजपा युवा मोर्चा की साइकिल रैली को दिखाएंगे हरी झंड़ी, आज दोपहर को लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡सोनभद्र- खड़े ट्रक में पीछे से बाइक ने मारी टक्कर, बाइक सवार चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल, एक ही बाइक पर सवार थे चार लोग , घायलों को लोगों की मदद से भेजा गया सीएचसी , एक घायल की इलाज के दौरान मौत, प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायल जिला अस्पताल रेफर, चोपन थाना क्षेत्र के डाला चढ़ाई की घटना.

➡अमेठी- जिले में दबंगों के हौंसले बुलंद, रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने की मारपीट, मारपीट में एक पक्ष के दो लोग घायल, एक को जिला अस्पताल किया गया रेफर, दबंगों द्वारा दर्जनों की संख्या में आकर की गई मारपीट, पीड़ित अपनी जमीन पर करा रहा था निर्माण कार्य, जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के थौरी गांव का मामला.

➡देहरादून- पुरोला में हिंदूवादी संगठनों की महापंचायत, संगठन के विरोध में एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स , मामले में आज हाईकोर्ट नैनीताल में होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट का खटखटाया था दरवाजा , महापंचायत रोकने को प्रशासन ने पुरोला को छावनी में बदला, पुरोला तहसील क्षेत्र में धारा-144 की गई लागू.

➡कोटद्वार- तेज धूप के साथ गर्म हवा के थपेड़ों से लोग परेशान, तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से चल रहा ऊपर, बृहस्पतिवार को गर्मी से कुछ राहत मिलने की उम्मीद, मौसम विभाग ने पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश की जताई आशंका, गरज-चमक के साथ हल्की वर्षा होने की जताई संभावना.

➡दिल्ली- बृजभूषण सिंह के खिलाफ आज दायर हो सकती चार्जशीट,यौन शोषण मामले में आज दायर हो सकती चार्जशीट, बृजभूषण सिंह के खिलाफ आज दायर हो सकती चार्जशीट.


Related Articles

Back to top button