उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…..

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 13.10.22

➡लखनऊ- उपलब्धियों की पुस्तक जारी करेंगे डॉ. राजेश्वर सिंह, 200 दिन के कार्यकाल के उपलब्धियों की पुस्तक जारी करेंगे, लखनऊ के सरोजनीनगर से विधायक हैं राजेश्वर सिंह, सरोजनीनगर के सभी मंडलों पर कार्यक्रम आयोजित होंगे, विधायक के रूप में राजेश्वर सिंह के 200 दिन पूरे, लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में कई कार्यक्रम आयोजित होंगे.

➡लखनऊ- यूपी के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में CM योगी का दौरा जारी, आज फिर 5 जिलों का हवाई दौरा करेंगे CM योगी, बस्ती, महराजगंज, गोरखपुर का दौरा करेंगे सीएम, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर का भी दौरा करेंगे सीएम, बाढ़ग्रस्त जिलों में राहत कैम्प का दौरा करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- आज लोकभवन में मंत्रिपरिषद की बैठक, आज सुबह 11 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक, सीएम की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक.

➡मुरादाबाद- उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में भारी बवाल, जसपुर में मुरादाबाद पुलिस टीम ने मारी थी दबिश, पुलिस की दबिश के दौरान दोनों ओर से फायरिंग, मुरादाबाद पुलिस के 2 जवानों को गोलियां लगी हैं,
पुलिस टीम के कई लोगों को बंधक बनाने की सूचना, 50 हजार के इनामी जफर को पकड़ने गई थी पुलिस, ब्लॉक प्रमुख गुरताज के घर छिपे होने की सूचना थी, मुरादाबाद पुलिस के पहुंचने पर की गई फायरिंग, ब्लॉक प्रमुख की पत्नी गुरप्रीत कौर की मौत हुई, हमारी पुलिस वांटेड जफर को पकड़ने गई थी-DIG, हमारी पुलिस को बंधक बनाया गया, फायरिंग की-DIG, पुलिस टीम के हथियार छीने, 5 जवान घायल-DIG, SOG का एक इंस्पेक्टर,एक जवान अभी भी लापता, पुलिस के जवानों के 3 हथियार भी गायब, घायल जवानों को देखने अस्पताल पहुंचे SP सिटी, घटना की सूचना पर ADG बरेली पहुंचे मुरादाबाद.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद डीएम ने एसएसपी को लिखा पत्र, एक से अधिक शस्त्र लाइसेंस आवेदन निरस्त करें-डीएम, लाइसेंस आवेदन की पुलिस न करें संस्तुति-डीएम, शस्त्र धारकों के दोबारा लाइसेंस आवेदन न संस्तुति करें-डीएम,आत्मरक्षा के लिए एक ही शस्त्र पर्याप्त है-डीएम, डीएम के आदेश पर ऐसे दो शस्त्र आवेदन किये निरस्त, एक असलहे वाले को दूसरा लाइसेंस नहीं मिलेगा-डीएम.

➡वाराणसी- बीजेपी नेता की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप, मनबढ़ युवकों ने बीजेपी नेता की हत्या की, बियर पीकर हंगामा कर रहे थे मनबढ़ युवक, झगड़ा कर रहे युवकों को रोकना पड़ा भारी, दो लोगों को मनबढ़ युवकों ने जमकर पीटा, पिटाई कर मनबढ़ युवक हुए मौके से फरार घायल, युवकों को ट्रामा सेंटर में कराया भर्ती, इलाज के लिए गए एक बुजुर्ग की हुई मौत, हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दी दबिश, संघ के सक्रिय सदस्य थे मृतक पशुपतिनाथ, सिगरा थाना क्षेत्र जय प्रकाश नगर का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश तसव्वर और मुबारिक घायल, घायल तसव्वर पर 15 हजार का इनामी भी है, बदमाशों से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद, बदमाशों पर डकैती लूट गैंगस्टर के 16 केस, खुड्डा में डकैती के दौरान इनामी ने की थी हत्या, छपार थाने के खामपुर-छपार मार्ग पर मुठभेड़.

➡मेरठ- परीक्षितगढ़ का दीपक त्यागी हत्याकांड, मुख्यारोपी फैमीदू नट की पत्नी फरमीना अरेस्ट, बागपत एसआईटी ने की फरमीना की गिरफ्तारी, एसआईटी को दिये बयान में दीपक की कहानी कही, बेटी बुलाने के लिए घर आकर दबाव बनाता था दीपक, मेरी बेटी से दीपक त्यागी के अवैध संबंध थे- फरमीना, हत्याकांड में तीसरी आरोपी बनी नट की पत्नी फरमीना, दीपक के अवैध संबंधों की कहानी में कोई बदलाव नहीं, परीक्षितगढ़ के खजूरी में मिली थी दीपक की सिरकटी लाश.

➡फिरोजाबाद- बीयर के लिए मना करना युवक को पड़ा भारी, शराबी युवक ने ठेला संचालक से की मारपीट, पुलिस को आते देख शराबी युवक मौके से फरार, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दक्षिण थाना के विवेकानंद चौराहे के पास का मामला.

➡गाजियाबाद- पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी की हत्या की, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पत्नी की मौत, आरोपी पति शादाब फरार,पुलिस तलाश में जुटी, मसूरी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड की घटना.

➡मेरठ- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती, मुठभेड़ के दौरान दूसरा बदमाश हुआ फरार, लूटी गई बाइक,तमंचा और कारतूस बरामद, परतापुर पुलिस से चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़.

➡हरदोई- कछौना पुलिस ने चार गौतस्करों को पकड़ा, गौकशी की योजना बना रहे थे चारों गौ तस्कर, तीन गौ तस्कर मौका पाकर फरार, एक को दबोचा, आरोपियों के पास से चार गौवंश, छूरी बरामद,गढ़ी कमालपुर के जंगल में बना रहे थे योजना, पकड़े गए आरोपियों ने अपराध किया स्वीकार.

➡मेरठ- अवैध संबंध में बाधक पत्नी की हत्या, बिजली विभाग में क्लर्क पति ने दिया जहर, पति के परिवार की महिला से अवैध संबंध, विरोध करने पर महिला से मांगा गया दहेज, बुढ़ाना बिजली विभाग में तैनात है आरोपी, देहली गेट के जत्तीवाड़ा इलाके की वारदात.

➡बस्ती- खबर का बड़ा असर, CM ने निर्देश पर मंत्री स्वतंत्र देव पहुंचे बस्ती, आज सीएम योगी का है बस्ती संभावित दौरा, सीएम बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे निरीक्षण, हेंगापुर में लैंड होगा मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर, सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ की समस्या.

➡कन्नौज- रजगिर गांव में निकला विशाल अजगर, अजगर को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, ग्रामीणों ने अजगर को पकड़कर पिंजरे में किया बंद, पुलिस ने अजगर को पकड़कर वन विभाग को सौंपा, सदर कोतवाली के राजगिर गांव का मामला.

➡फतेहपुर- बारिश से कच्चा मकान भरभरा कर गिरा, हादसे में 2 मासूम बच्चियों की दबने से मौत, घर के अंदर खेल रही थी दोनों बच्चियां, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ललौली थाने के करैहा गांव का मामला.

➡आगरा- दबंगों ने युवक को पीटा,वीडियो वायरल, मामूली बात पर युवक की हुई पिटाई, दुकान के कर्मचारी बताए जा रहे हैं दबंग, न्यू आगरा के भगवान टाकीज की घटना.

➡महोबा- तेज बहाव में बाइक सवार 3 युवक पानी मे बहें, दो युवकों को ग्रामीणों ने बचाया ,एक लापता, मगरिया नदी का रपटा पार करने के दौरान हादसा, कबरई थाना क्षेत्र के लिलवाही गांव की घटना.

➡कन्नौज- पुलिस ने कानून व्यवस्था को लेकर किया पैदल गश्तकानून व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतरी पुलिससीओ सदर ने फोर्स के साथ किया पैदल गश्तगुरसहायगंज के प्रमुख चौराहों,बाजारों में किया गश्त

➡संतकबीरनगर- सीएम योगी का जनपद में आगमन आज, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा सीएम, सीएम आगमन को लेकर प्रशासन एलर्ट, संतकबीरनगर 21 गांव है बाढ़ के पानी से घिरे.

➡जौनपुर- आदिपुरुष मूवी को लेकर न्यायालय में वाद दर्ज, अभिनेता सैफअली खान समेत 5 पर वाद दर्ज, फिल्म निर्माता ओम राउत, अभिनेता प्रभास, सैफ अली खान समेत पांच पर परिवाद दर्ज किया.

➡उधम सिंह नगर- उत्तराखंड में यूपी पुलिस पर हत्या का मुकदमा, यूपी पुलिस के अफसरों,जवानों पर हत्या का मुकदमा, यूपी पुलिस पर बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या का आरोप, मुरादाबाद पुलिस उत्तराखंड के जसपुर में छापा मारने गई थी, गांव वालों ने पुलिस को घेरा दोनों तरफ से फायरिंग, स्थानीय लोगों ने यूपी पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया, जसपुर के बीजेपी नेता गुरताज की पत्नी की हत्या, उत्तराखंड पुलिस ने यूपी पुलिस वालों को हिरासत में लिया था, उत्तराखंड के एडीजी ने यूपी पुलिस पर आरोप लगाए, उत्तराखंड पुलिस की हिरासत से भाग गए यूपी पुलिस के जवान, उत्तराखंड पुलिस को छापे की कोई जानकारी नहीं दी थी, मुरादाबाद पुलिस ने भी जवाबी आरोप लगाएं हैं, खनन माफिया को पकड़ने गई थी एसओजी टीम, इस घटना में यूपी पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं, उत्तराखंड में यूपी पुलिस के कांड ने तूल पकड़ा.

➡दिल्ली- दिल्ली दंगे में मारे गए IB अधिकारी का मामला, अंकित शर्मा की हत्या करने वाले आरोपी अरेस्ट, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, वांटेड आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित था, 2020 से फरार चल रहा था गिरफ्तार आरोपी, तेलंगाना में छिपकर रह रहा था मूसा कुरैशी, दिल्ली के चांदबाग इलाके का रहने वाला है, तेलंगाना के गायत्री नगर से किया गिरफ्तार.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हिमाचल प्रदेश दौरा आज, ऊना और चंबा जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ऊना में बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला रखेंगे, दवाओं के क्षेत्र में आत्मनिर्भरता के प्रयासों को बढ़ाएंगे, प्रधानमंत्री आईआईआईटी ऊना राष्ट्र को समर्पित करेंगे, प्रधानमंत्री ने 2017 में इसकी आधारशिला रखी थी, वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाएंगे पीएम, देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाएंगे, ऊना हिमाचल से नई दिल्ली के लिए वंदे भारत, चंबा में दो पनबिजली परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे, हिमाचल प्रदेश में पीएमजीएसवाई-III का भी शुभारंभ करेंगे.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार पर 900 करोड़ का जुर्माना, पर्यावरण को प्रदूषित होने से नहीं रोक पाए, रोकने की कोशिश में विफल होने पर जुर्माना, पर्यावरण को प्रदूषित होने से नहीं रोक पाए थे, लैंडफिल साइट से कूड़े को नहीं खत्म कर पाए थे.

➡दिल्ली- कफ सीरप से बच्चों की मौत का मामला, मौत के मामले में केंद्र सरकार ने कमेटी बनाई, कफ सीरप से गाम्बिया में बच्चों की हुई थी मौत.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button