WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- प्रदेश के गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे जारी रहेगा, मदरसों के सर्वे की समयावधि 20 अक्टूबर तक बढ़ाई गई, सर्वे का डाटा 15 नवम्बर तक शासन को दिया जाएगा, अबतक 6436 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे चिन्हित हुए, प्रदेश में अबतक 5170 मदरसों का सर्वे कार्य पूरा हुआ, गुणवत्तायुक्त,बेहतर शिक्षा देना सरकार की प्राथमिकता

➡लखनऊ- मुख्य सचिव ने UPSRTC के कार्यों की समीक्षा की, परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए, परिवहन बसों की स्थिति बेहतर होनी चाहिए-मिश्रा, बसों को नई टेक्नोलॉजी से लैस किया जाए-मिश्रा, बसों में महिलाओं के लिए पिंक सीट लगाई जाए-मिश्रा, इमरजेंसी के हालात में लाइव स्ट्रीमिंग होनी चाहिए-मिश्रा.

➡लखनऊ- यूपी के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में CM योगी का दौरा जारी, आज फिर 5 जिलों का हवाई दौरा करेंगे CM योगी, बस्ती, महराजगंज, गोरखपुर का दौरा करेंगे सीएम, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर का भी दौरा करेंगे सीएम, बाढ़ग्रस्त जिलों में राहत कैम्प का दौरा करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कल झांसी जाएगा, पीड़ित परिवार से मिलेगा कांग्रेस डेलीगेशन, आकाशीय बिजली से 5 लोगों की हुई थी मौत, प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी जाएंगे झांसी, कांग्रेस का 9 सदस्यीय डेलीगेशन जाएगा झांसी.

➡लखनऊ- गृहकर के बकाएदारों के खिलाफ चला कुर्की अभियान, जोनल अधिकारी जोन 2 श्नंद किशोर ने किया नेतृत्व, MLN चन्द्रभानु गुप्त वार्ड,मालवीय नगर में कार्रवाई.

➡लखनऊ- नगर निगम की समीक्षा बैठक में लिया गया निर्णय, ई-ब्लाक चौराहा अब राजू श्रीवास्तव चौराहा- महापौर, लोगों के दिलों में राजू श्रीवास्तव हमेशा रहेंगे-महापौर.

➡सहारनपुर- नकली सरसों का तेल बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा, मोती कंपनी के नाम पर बनाया जा रहा सरसों तेल, दिल्ली HC से अपॉइंट कमिश्नर,पुलिस की छापेमारी, भारी मात्रा में डुप्लीकेट मोती तेल के टिन बरामद, मोती समेत कई कंपनियों के नाम से बन रहा तेल, थाना जनकपुरी क्षेत्र के चकहरेटी गांव का मामला.

➡कानपुर- CHC अधीक्षक पर कार्रवाई से ग्रामीण आक्रोशित, साढ़ सड़क हादसे मामले में किया गया निलंबन, डॉ मनीष तिवारी पर निलंबन की कार्रवाई हुई, कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना दिया, नारेबाजी करते हुए डॉ मनीष का समर्थन किया, कानपुर आउटर की भीतरगांव CHC का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- आगामी त्यौहारों को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, त्यौहारों को लेकर SSP सड़कों पर उतरे, SSP का फोर्स के साथ बाजारों में गस्त, SSP विनीत,SP सिटी अर्पित का पैदल गश्त, त्यौहारों पर सोशल मीडिया पर पुलिस एक्टिव, नगर कोतवाली,मंडी कोतवाली में पैदल गस्त.

➡वाराणसी- काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन, आयुर्वेद संकाय के छात्र अनिश्चितकालीन धरने पर, कुलपति आवास के बाहर धरने पर बैठे छात्र, आयुर्वेद पीजी में सीट बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन, कुलपति आवास के बाहर बैठे छात्रों ने निकला कैंडल मार्च, मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस टीम.

➡मुरादाबाद- पुलिस टीम पर खनन माफियाओं ने किया हमला, हमले में 2 पुलिसकर्मी गोली लगने से हुए घायल, इनामी खनन माफिया का पीछा कर रही थी पुलिस, खनन माफिया उत्तराखंड के जसपुर में पहुंच गया, जफर और उसके साथियों ने पुलिस पर की फायरिंग, घायल पुलिसकर्मियों को कराया अस्पताल में भर्ती.

➡कानपुर- KDA के अधिकारी आए एक्शन मोड में, दो निर्माणों पर हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई, दोनों बिल्डिंगों पर हुई केडीए की कार्रवाई, नोटिस देने के बावजूद हो रहा था निर्माण कार्य, मोहम्मद इमरान बना रहा था अवैध बिल्डिंग, सर्वोदय नगर में प्रदीप त्रिपाठी की बिल्डिंग भी सील.

➡गोरखपुर- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे गोरखपुर, बाढ़ग्रस्त इलाके का किया दौरा,सुनी समस्याएं, राहत,बचाव के लिए पुख्ता इंतजाम के दिए निर्देश, सहजनवा के सिसई घाट का किया निरीक्षण, सिसई गांव, मटियारी, कुशमौल गांव का निरीक्षण.

➡गोरखपुर- एसटीएफ गोरखपुर यूनिट को सफलता, निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह के नेतृत्व मे सफलता, फर्जी अध्यापक ज्ञान प्रकाश को किया गिरफ्तार, दूसरे के नाम पर कर रहा था नौकरी, नगदी और कई दस्तावेज हुए बरामद, बलिया क्षेत्र के रसड़ा से हुई गिरफ्तारी.

➡गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली से घायल बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा और चोरी की बाइक बरामद, आरोपी पर 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज, थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार।

➡संतकबीरनगर- मंत्री स्वतंत्र देव ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ग्रामीणों की सुनीं समस्याएं, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव के निर्देश, बाढ़ की स्थिति का जायज़ा लेने पहुंचे थे मंत्री, मेहदावल के बढ़या ठाठर में आई हैं बाढ़.

➡कानपुर- कानपुर के साढ़ में हुए सड़क हादसा मामला, CHC अधीक्षक के समर्थन में ग्रामीणों का धरना, मामले में डॉ. मनीष तिवारी पर चल रही जांच, जांच के विरोध में ग्रामीणों ने नारेबाजी की, कानपुर आउटर की भीतरगांव सीएचसी का मामला.

➡आगरा- नगर निगम सदन के दौरान हुआ हंगामा, सदन में पहुंचे भाजपा विधायक जीएस धर्मेश, हॉउस टैक्स कम्पनी के खिलाफ जताई नाराजगी, 1 मंजिल मकान, भेजा 4 मंजिल मकान का टैक्स, विधायक ने की कम्पनी को हटाने की मांग.

➡सम्भल- खेत की मेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिला सहित दो लोग एक ही पक्ष के घायल, घायलों को कराया सरकारी अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, गुन्नौर के सिरोरा गांव काजी का मामला.

➡बाराबंकी- जिले में सरयू नदी का बढ़ा जलस्तर, 12 वर्षीय लड़की की पानी में डूबकर मौत, घर से नल पर पानी लेने गई थी लड़की, पैर फिसलने से बाढ़ के पानी में गिरी लड़की, सिरौलीगौसपुर तहसील के परसावल गांव की घटना.

➡बरेली- तेज रफ्तार रोडवेज ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर ही हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रोडवेज बस ड्राइवर मौके से हुआ फरार, बरादरी थाना क्षत्र के सेटेलाइट चौराहे की घटना.

➡कानपुर- श्याम कीर्ति अपार्टमेंट से युवती लापता, 22 सितम्बर की रात से लापता है युवती, पीड़ित पिता थाने के चक्कर लगाने को मजबूर, पुलिस मामले में नहीं कर रही कोई कार्रवाई, कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र का मामला.

➡श्रावस्ती- लेखपाल चंद्र भूषण तिवारी के डूबने का मामला, बाढ़ में राहत सामग्री पहुंचाने गए थे लेखपाल, कड़ी मशक्कत से 6 दिन बाद बरामद हुआ शव, नाव पलटने से हुवा था बड़ा हादसा, भिनगा थाना क्षेत्र के असरफ नगर का मामला.

➡उन्नाव- एचटी लाइन की चपेट में आने से माँ-बेटी की मौत, मवेशियों से खेत की रखवाली करने खेत गई थी दोनों, अधिकारियों के आने पर शव उठाने की मांग, असोहा थाना के दाऊखेड़ा गांव का मामला.

➡बागपत- दीपावली से पहले अवैध पटाखा पर पुलिस की कार्रवाई, 10 कुंटल 50 किलो विस्फोटक सामग्री की बरामद, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, सिंघावली अहीर पुलिस को मिली सफलता.

➡अमेठी- प्रशासन की कार्रवाई से मचा हड़कंप, बकाएदारों से लाखों रुपए की राजस्व वसूली की, 2 लाख 15 हजार रुपए की वसूली की गई, स्थानीय पुलिस और संग्रह अमीन रहे मौजूद.

➡बागपत- मेरठ के ‘दीपक त्यागी हत्याकांड’ का मामला, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार, बागपत एसआईटी टीम ने किया गिरफ्तार, SP नीरज जादौन को सौंपी गई थी प्रकरण की जांच.

➡मुजफ्फरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, 1 साल पहले हुआ था मृतका का प्रेम विवाह, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरथावल थाने के निर्धना गांव का मामला.

➡अमेठी- पेड़ का कटान होते समय युवक पर गिरी डाल, घायल युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, मुंशीगंज थाना क्षेत्र के दुर्गा का पुरवा की घटना.

➡संतकबीरनगर- सीएम योगी का जनपद में आगमन आज, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा, CM आगमन को लेकर प्रशासन एलर्ट, 21 गांव है बाढ़ के पानी से घिरे.

➡देहरादून- उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर, UKSSSC के अध्यक्ष बने गणेश मार्तोलिया, पूर्व IPS गणेश मार्तोलिया को जिम्मेदारी.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button