उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 04.02.2023

सुबह 8:30बजे की बड़ी खबरें….

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश को सीएम योगी देंगे बड़ा तोहफा, अब वीजा के लिए नहीं करनी पड़ेगी भाग-दौड़, VFX ग्लोबल वीजा एप्लिकेशन सेंटर का उद्घाटन आज, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करेंगे उद्घाटन, अब लोगों को दिल्ली के दौड़ नहीं लगानी पड़ेगी, वीजा अप्लाई करने की सुविधा अब से यूपी में, 5 केडी से सुबह 11 बजे सीएम योगी करेंगे उद्घाटन, सरोजिनी नगर विधायक राजेश्वर सिंह भी रहेंगे मौजूद, 9 फरवरी से वीजा एप्लीकेशन स्वीकार किए जाएंगे, ऑस्ट्रेलिया, चेक गणराज्य, पुर्तगाल के मिलेंगे वीजा, स्विजरलैंड, नीदरलैंड, क्रोएशिया, इटली, सऊदी के वीजा, जर्मनी समेत कई देशों के वीजा एप्लिकेशन स्वीकार होंगे.

➡️लखनऊ- केंद्र व प्रदेश के मंत्री जिलों में बताएंगे बजट की खूबी, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र लखनऊ में बजट की खूबी बताएंगे, मंत्री किरेन रिजिजू काशी में बताएंगे बजट की खूबी, मंत्री नित्यानंद आगरा में बजट की खूबी बताएंगे, बजट की खूबियां नीचे तक पहुंचाने के निर्देश, प्रदेश BJP अध्यक्ष ने बजट को लेकर निर्देश दिए.

➡️लखनऊ- विद्यालयों को विश्वस्तरीय बनाने पर जोर, 4057 विद्यालयों पर खर्च होंगे 5748 करोड़, तैयार कार्ययोजना पर भी बन गई है सहमति, 2023-24 के बजट में हो सकता है बड़ा ऐलान, 4000 सीएम अभ्युदय कंपोजिट स्कूल होंगे विस्थापित, प्री-प्राइमरी से 8वीं तक के स्कूल विस्थापित होंगे, योगी सरकार के बजट में हो सकता है इसका ऐलान.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग कैंसर से निपटने की तैयारी में जुटा, नियमित टीकाकरण में शामिल होगा सर्वाइकल कैंसर का टीका, प्रदेश में कैंसर से निपटने के लिए खांसी तैयारी की जारी है, 10 से अधिक अस्पतालों में अत्याधुनिक मशीनें लगेंगी.

➡️लखनऊ- मुर्तजा को फांसी की सजा दिलाने वाली टीम का सम्मान, फांसी की सजा दिलाने वाली टीम को पुरस्कृत किया, अधिकारी,कर्मचारी मुख्यालय में सम्मानित किए गए, गोरखनाथ मंदिर पर आरोपी मुर्तजा ने हमला किया था.

➡️लखनऊ- कानपुर एक्सप्रेस-वे के लिए बंथरा से काम शुरू, 50 मिनट में पूरा होगा कानपुर का लंबा सफर, बंथरा तक डिवाइडर तोड़कर पिलर का काम शुरू, गौरी बाजार से स्कूटर इंडिया के बीच अतिरिक्त लेन.

➡️लखनऊ- कैंसर संस्थान में 984 पदों पर होगी भर्ती, डॉक्टर-कर्मियों के 565 नियमित पदों पर भर्ती, 419 आउटसोर्सिंग पदों पर रखे जाएंगे कर्मचारी.

➡️लखनऊ- ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट आयोजन की तैयारी, 400 स्टॉल के साथ 50 एकड़ में लगेगी प्रदर्शनी, रेलवे स्टेशन,एयरपोर्ट पर बनाई जाएगी वेलकम डेस्क, पार्किंग-डायवर्जन पॉइंट्स पर मजिस्ट्रेटों की तैनाती.

➡️बलिया- बीजेपी के मंत्री दानिश अंसारी का बड़ा बयान, दानिश अंसारी ने सपा पर बोला जमकर हमला, मुस्लिम समुदाय के नौजवान आगे बढ़ रहे हैं-दानिश, योगी सरकार में मुस्लिम नौजवान तरक्की कर रहे हैं, आज के दौर में मुस्लिम युवा शिक्षित भी हो रहे हैं-दानिश.

➡️प्रयागराज- केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू का दौरा आज, इलाहाबाद HC बार एसोसिएशन का स्थापना दिवस, 150वें स्थापना दिवस समारोह में होंगे शामिल, दोपहर 12 बजे बमरौली एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, समापन समारोह में अधिवक्ताओं को संबोधित करेंगे, HC स्थापना समारोह के बाद वाराणसी रवाना होंगे, HC से सड़क मार्ग से वाराणसी के लिए रवाना होंगे.

➡️आगरा- चर्चित अधिवक्ता प्रकाश नारायण गिरफ्तार, महिला ने लगाया था शारीरिक शोषण का आरोप, महिला से पैसे वसूलने का अधिवक्ता पर आरोप, कई महिलाओं को अधिवक्ता ने बनाया था शिकार, महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो हुई थी वायरल, पीड़ित महिला ने की थी पुलिस कमिश्नर से शिकायत, न्यू आगरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कासगंज- पुलिस और 15 हजार के इनामी बदमाश में मुठभेड़, मुठभेड़ में पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, आरोपी पर विभिन्न जनपदों में 13 से अधिक मुकदमे दर्ज, 1 अवैध तमंचा, 3 कारतूस सहित एक बाइक भी बरामद, अमांपुर कोतवाली व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई.

➡️फिरोजाबाद- पुलिस और इनामी बदमाश में मुठभेड़, पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में फरार था आरोपी, अपनी ही पत्नी की हत्या में फरार था, बाइक,तमंचा और कारतूस बरामद किया, थाना शिकोहाबाद पुलिस की हुई मुठभेड़.

➡️सहारनपुर- सहारनपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत, डंपर की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, बाइक सवार मां और उसके मासूम बेटे की मौत, मां-बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम, सहारनपुर के थाना चिलकाना क्षेत्र की घटना.

➡️मुरादाबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दौरा आज, सुबह 11.15 बजे पहुंचेंगे बरेली हवाई पट्टी,1 बजे अखिलेश यादव मुरादाबाद पहुंचेंगे, शादी समारोह में शामिल होने पहुंचेंगे अखिलेश, सपा विधायक हाजी नासिर के आवास भी जाएंगे.

➡️आगरा- संदिग्ध हालत में युवक के लगी गोली, युवक की मौत,पुलिस मौके पर मौजूद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, आगरा ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- पटवारी लेखपाल भर्ती परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को तोहफा, परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा की मिलेगी सुविधा, 12 फरवरी को होनी है पटवारी लेखपाल की परीक्षा, परिवहन निगम ने इसके सम्बन्ध में आदेश जारी किए, प्रवेश पत्र दिखाने के आधार पर अभ्यर्थियों को मिलेगी सुविधा, परीक्षा केंद्र तक आने-जाने के लिए मुफ्त यात्रा की सुविधा.

Shekhar News

Related Articles

Back to top button