उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…

22.06.2023

➡️लखनऊ- महंगे दामों में सोना बेचने वाले ज्वैलर्स IT की रडार पर,2 हजार की करेंसी लेकर महंगे दाम में बेच रहे थे सोना,कई ज्वैलर्स ने 2000 की नोट लेकर महंगा सोना बेचा,रुपयों की हेरफेर की आशंका के चलते आईटी का छापा,लखनऊ में भी कई जगह इनकम टैक्स की छापेमारी,कई ज्वैलर्स-कारोबारियों पर इनकम टैक्स का छापा,महानगर,अमीनाबाद,चौक के कई ज्वैलर्स पर छापा,महानगर में रिद्धिमा ज्वैलर्स पर आईटी की छापेमारी,होल सेल का कारोबारी है रिद्धिमा ज्वैलर्स का मालिक,आज सुबह 6 बजे 3 गाड़ियों से पहुंची इनकम टैक्स टीम.

➡️लखनऊ- बिजली का बकाया बिल जमा करने के नाम पर ठगी,लिंक के जरिए फेक वेबसाइट से पेमेंट करने में ठगी,बिजली बकाएदार से 5 लाख 96 लाख रुपए की हुई ठगी,बिजली काटने का मैसेज भेज कर किया गया फ्रॉड,पीड़ित के खाते से निकाले गए 5 लाख 96 हजार रुपये,2.47 लाख पीड़ित के खाते में साइबर सेल ने वापस कराए,प्रमाणित वेबसाइट पर जाकर ही करे पेमेंट- पुलिस.

➡️लखनऊ- संदिग्ध हालत में नहर में मिला युवक का शव,3 दिन से लापता हॉस्टल संचालक का मिला शव,परिजनों ने गुमशुदगी के लिए BBD थाने में दिया था पत्र,पुलिस ने न गुमशुदगी दर्ज की,न ढूंढने का प्रयास किया,आज नगराम की इंदिरानहर में मिला दीपक का शव,नगराम पुलिस ने परिजनों को BBD थाने जाने को कहा,परिजनों ने जताई दीपक की हत्या की आशंका.

➡️लखनऊ- सलीम मेहंदी पर हयाती कब्र बेचने का लगा आरोप,सरफराजगंज के जिआ अब्बास ने लगाया आरोप,हयाती कब्र RNO 278 सलीम मेहंदी ने बेची-अब्बास,कर्बला में खरीदी है हयाती कब्रे,रसीदे मौजूद-अब्बास,
कर्बला अब्बास बाग का केयरटेकर है सलीम मेंहदी,अब्बास ने घटना की जानकारी ठाकुरगंज थाने पर दी, थाना ठाकुरगंज के अब्बास बाकी कर्बला का मामला.

➡️लखनऊ- महानगर के रिद्धि ज्वैलर्स पर इनकम टैक्स रेड जारी,पिछले 10 घंटे से इनकम टैक्स की टीम अंदर मौजूद,करीब 15 लोगों की टीम खंगाल रही है दस्तावेज,रिद्धि ज्वैलर्स से लेनदेन का हिसाब भी मांगा गया
गोल मार्केट चौराहे के पास है रिद्धि ज्वैलर्स की शॉप,पीएसी के जवानों को कॉम्प्लेक्स में तैनात किया गया.

➡️लखनऊ- विपक्ष की बैठक पर डिप्टी CM केशव मौर्य का ट्वीट,बैठक से पहले ही विपक्षी दलों का हाजमा खराब-केशव,आपातकाल दिवस 25 जून के पहले 23 जून को बैठक-केशव,कल पटना में होने वाली है विपक्षी दलों की बैठक.

➡️लखनऊ- UPMRC की महिला ट्रेन ऑपरेटर हुई सम्मानित,महिला ट्रेन ऑपरेटर को ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ पुरस्कार,लखनऊ मेट्रो को 70 हजार किमी चलाकर मिला सम्मान,UPMRC एमडी ने कर्मचारियों को भी किया सम्मानित.

➡️लखनऊ- मामूली विवाद में पड़ोसियों ने विकलांग को पीटा,विकलांग की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल,दुबग्गा पुलिस पर सुनवाई ना करने का आरोप,दुबग्गा थाना क्षेत्र के बसंत कुंज का मामला.

➡️सहारनपुर- भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान,समान नागरिक संहिता कानून पर बोले जमाल सिद्दीकी,यूसीसी जल्द लागू होना चाहिए – जमाल सिद्दीकी,मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड पर बोला हमला,मुस्लिम समाज को दिखाया जाता है भाजपा का डर,पर्सनल ला कानून मुस्लिम समाज के विकास में बाधक,देश का मुस्लिम समाज चाहता है यूसीसी लागू हो-जमाल,मुसलमानों को विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ भड़काते हैं,अब देश का मुसलमान भाजपा के साथ खड़ा हो चला है.

➡️नोएडा- चुनाव की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी ,नगर की नई कार्यकारिणी का किया गया गठन,बबलू चौहान बने नोएडा विधानसभा के अध्यक्ष,अन्य कार्यकर्ताओं को भी दी गई पार्टी में जिम्मेदारी,लोकसभा चुनाव 2014 के लिए की जा रही तैयारी,नोएडा महानगर अध्यक्ष ने किया नई कार्यकारिणी का गठन,डॉ. आश्रय गुप्ता ने किया नई कार्यकारिणी का गठन,सेक्टर 61 शॉप्रिक्स मॉल में की गया प्रेस वार्ता.

➡️मेरठ- ब्रह्मपुरी पुलिस से परेशान महिला पहुंची SSP ऑफिस,पति के स्वर्गवास के बाद पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप,महिला का पति करता था सुनार की दुकान ,पुलिस चोरी के जेवर खरीदने के आरोप में कर रही परेशान,पुलिस घर पहुंचकर पूछताछ कर बच्चों के मांग रही नबंर,पुलिस कर्मियों की प्रताड़ना बढ़ने पर SSP से लगाई गुहार,SSP ने सीओ ब्रह्मपुरी को मामले की जांच सौंपी.

➡️आगरा- डीएम ऑफिस पहुंची महिला का गंभीर आरोप,किन्नर और चाइल्ड वेलफेयर कमेटी पर आरोप,नाबालिक बच्ची की बोली लगवाने का आरोप,बेटी को पाने के लिए 8 माह से भटक रही मां,चाइल्ड लाइन,CWC ने रेस्क्यू कर महिला सौंपा,शिकायत पर CWC ने बाल गृह भेज दी मासूम,महिला और बच्ची एक दूसरे से मिलने को परेशान,आगरा के एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हरदोई- दारोगा,सिपाही पर बुजुर्गों के साथ अभद्रता का आरोप,घर में घुसकर महिलाओं,बुजुर्गों अभद्रता का आरोप,घर में पुलिस का गाली गलौज करते वीडियो वायरल,नाली विवाद की सूचना पर घर पहुंची थी पुलिस,युवक ने वीडियो वायरल कर लोगों से मांगी मदद,युवक ने प्रार्थना पत्र देकर एसपी से की शिकायत,पचदेवरा थाना क्षेत्र के बरुआर गांव का मामला.

➡️सोनभद्र- आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत,एक ही गांव के दो अलग-अलग स्थानों की घटना,आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 लोग झुलसे,झोपड़ी में बैठे 3 लोगों के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली,पेड़ नीचे बैठे युवक पर गिरी आकाशीय बिजली,चोपन सीएचसी में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,चोपन क्षेत्र के सिंदुरिया मेन रोड के पास की घटना.

➡️सहारनपुर- प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग के मामले में कार्रवाई,देहात कोतवाली पुलिस ने 4 बदमाशों को पकड़ा,दो शूटर समेत 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा,प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का किया गया था प्रयास,हादसे में बाल-बाल बचे थे प्रॉपर्टी डीलर ,आसपास के लोगों ने दोनों को दबोच लिया था,देहात कोतवाली क्षेत्र के बालपुर गांव की घटना.

➡️कानपुर- कानपुर में आयकर विभाग की छापेमारी जारी,लगभग 50 ठिकानों पर चल रही छापेमारी ,कानपुर के नामी बिल्डर के ठिकानों पर छापा,बड़े सर्राफा कारोबारियों के 17 ठिकानों पर छापा,राधा मोहन पुरुषोत्तम दास ज्वैलर्स के यहां छापा,संजीव झुनझुनवाला के 17 ठिकानों पर छापेमारी ,एमराल्ड हाउसिंग में ईडी की छापेमारी जारी है.

➡️जौनपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान ,मोदी सरकार के विकास कार्यों को गिनाया,विपक्षी दलों का कोई भी गठबंधन नहीं चलेगा,विपक्षी दलों का गठबंधन फेल हो जाएगा-पाठक,अखिलेश पीडीए ला रहे हैं, वह भी फेल हो जाएगा,पीएम मोदी एक करिश्माई नेता हैं- ब्रजेश पाठक,जनता को पीएम मोदी के ऊपर विश्वास है-पाठक

➡️अमेठी- कल दो कैदियों की संदिग्ध मौत का मामला ,कल सुल्तानपुर जिला कारागार में हुई थी मौतें,पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव पहुंचे घर ,सुरक्षा के दृष्टिगत से कई थानों की फोर्स मौजूद,कांग्रेसी नेता की हत्या के आरोप में बंद थे दो ,मृतक कैदियों का आज होगा अंतिम संस्कार,जामों थाना क्षेत्र के लोरिकपुर गांव का मामला.

➡️मेरठ- ठगी करने वाले दो होमगार्ड गिरफ्तार, दो फरार,नए नोटों की गड्डी दिलाने की करते थे डील,नए नोटों के बीच में लगा देते थे कागज,एक लाख की डील के दौरान हुई गिरफ्तारी,नोट नुमा कागज की कई गड्डियां बरामद,फरार मोहसिन का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास,लालकुर्ती थाना पुलिस को मिली सफलता.

➡️आगरा -अवैध सब्जी मंडी पर ADA की बड़ी कार्रवाई,एडीए की टीम ने 35 दुकानें को सील किया,करीब 52 करोड़ की जमीन कराई कब्जामुक्त,ADA सचिव गरिमा सिंह समेत अधिकारी मौजूद,ADA की जमीन पर अवैध तरीके से चल रही थी मंडी,रकाबगंज थाने के छीपीटोला सब्जी मंडी का मामला.

➡️बुलंदशहर- पुलिस से घिरा लुटेरा रेलवे ओवरब्रिज से कूदा,लुटेरे की मौके पर मौत, 10 लुटेरे गिरफ्तार,हापुड़ से बिजली का तार लूटकर भाग रहे थे लुटेरे,लुटेरों को बुलंदशहर मौखेड़ा ओवरब्रिज पर घेरा,10 क्विंटल तार, 30 हज़ार कैश, कार बरामद,बुलंदशहर के मौखेड़ा ओवरब्रिज का मामला.

➡️मेरठ- शादी की जिद पर अड़े प्रेमी युगल ने खाया जहर,शादी की जिद करने प्रेमी के घर पहुंची थी प्रेमिका,परिजन नहीं माने तो प्रेमी युगल ने खाया ज़हर,4 बच्चों का पिता है प्रेमी, युवती है अविवाहित,प्रेमी युगल को अस्पताल में कराया गया भर्ती,कंकरखेड़ा क्षेत्र के पावली खास गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- ससुरालीजनों ने महिला को घर से निकाला ,महिला को मारपीट कर घर से निकाला,महिला का 2 वर्ष पूर्व हुआ था विवाह ,ससुराली जन कार की कर रहे थे मांग,न्याय के लिए थाने के लगा रही चक्कर, मऊदरवाजा के महमदपुर करसान का मामला.

➡️जौनपुर- महिला अधिवक्ता का कलेक्ट्रेट परिसर में हमला,चाकू से महिला अधिवक्ता पर किया गया हमला,अधिवक्ताओं ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंपा ,महिला अधिवक्ता ने आरोपी की पिटाई की,लाइन बाजार क्षेत्र के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

➡️कन्नौज- परिजनों को घर में कैद कर लूटपाट का मामला ,परिजनों की शिकायत पर नहीं दर्ज हुआ केस ,परिजनों को घर के कमरे में कैदकर की लूटपाट,लाखों की ज्वैलरी और कैश लूट ले गए बदमाश,गुरसहायगंज के पलटे पुरवा गांव की घटना.

➡️सम्भल- जिला पंचायत अध्यक्ष गौशालाओं को लेकर मांगी रिपोर्ट ,बैठक कर जिम्मेदार अधिकारियों से मांगी मामले में रिपोर्ट ,जिला पंचायत अध्यक्ष ने गौशालाओं पर खर्ज की रिपोर्ट मांगी ,जिले में घूम रहे आवारा पशुओं को लेकर नाराजगी दिखाई.

➡️देवरिया- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट का खुलासा,चार बदमाश गिरफ्तार,कैश,टैब,मोबाइल बरामद,महंगे शौक के लिए घटना को दिए थे अंजाम,14 जून को सुरौली क्षेत्र में हुई थी लूट की घटना,सूरौली थाना पुलिस ने किया लूट का खुलासा.

➡️मेरठ- डोसे के तवे पर बैठे कुत्ते का वीडियो वायरल,डोसा बनाने वाले तवे पर कुत्ता लेटा हुआ ,स्थानीय लोगों ने वीडियो बना किया वायरल,वायरल वीडियो शहर में बना चर्चा का विषय,मेरठ के बच्चा पार्क के पास है डोसा की दुकान.

➡️हरदोई- पुलिस ने अवैध पटाखा सामग्री समेत युवक को दबोचा,आरोपी घर से लोगों को पटाखा सामग्री करता था सप्लाई,सत्यापन के दौरान आरोपी के खिलाफ की कार्रवाई,लोनार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का मामला.

➡️चंदौली- गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,परिजनों ने नवीन पीएचसी पर शव रखकर किया हंगामा,नवीन पीएचसी के डॉक्टर कौशल कुमार पर आरोप,सैयदराजा नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡️गाजीपुर- सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का बड़ा बयान,जनवरी से रामलला का दर्शन होने वाला है-सांसद,सपा के मंदिर वाले नारे पर बोले दिनेश लाल यादव,मंदिर हमने बना दिया चलोगे दर्शन करने-सांसद

➡️फर्रुखाबाद- आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन,मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा,बिजली विभाग की चरमराई व्यवस्था को लेकर विरोध,फतेहगढ़ के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

➡️गोरखपुर- कैम्पियरगंज पुलिस ने बुजुर्ग के हत्यारे को पकड़ा,पुलिस ने अभियुक्त राजेन्द्र को किया गिरफ्तार,भूमि विवाद में बुजुर्ग की निर्मम हत्या की थी,कैम्पियरगंज क्षेत्र से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️बलिया- दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार,जिला जेल से DNA टेस्ट के लिए आया था आरोपी,आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई,बलिया कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️कुशीनगर- ज्वैलरी की दुकान से दिनदहाड़े लूटपाट,दुकान में रखे आभूषण लूट ले गए बदमाश,लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,कुशीनगर के जूड़ी चौराहा का मामला.

➡️इटावा- वाहन चोर गैंग का सरगना गिरफ्तार ,गैंग का सरगना समेत दो लुटेरे गिरफ्तार,बोलेरो, दो बाइक,तमंचा किया बरामद,भरथना पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा.

➡️रूड़की- पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया भांडफोड,पुलिस ने चोरी की 10 मोटरसाइकिल की बरामद ,आसपास के इलाकों से की गई थी बाइकें चोरी,रुड़की के खानपुर थाना इलाके का मामला.

➡️पटना- ममता बनर्जी और लालू यादव की मुलाकात,तेजस्वी यादव के आवास पर ममता-लालू की मुलकात,बीजेपी के खिलाफ हम अच्छे से लड़ सकते है-ममता,कल की बैठक में क्या होगा कुछ नहीं कह सकते-ममता,विपक्ष एक साथ

Related Articles

Back to top button