उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें……

08.07.2023

➡️लखनऊ-कोर्ट रुम मर्डर के बाद DGP विजय कुमार के सख्त आदेश,सभी जिला कोर्ट में तत्काल सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए,डीजीपी विजय कुमार ने सभी जिलों में आदेश जारी किया,कोर्ट परिसर में संदिग्धों की चेकिंग भी शुरु करेगी पुलिस,मेटल डिटेक्टर और दूसरे उपकरण भी लगाए जाएंगे,सभी बार एसोसिएशन से समन्वय स्थापित करने को कहा.

➡️लखनऊ-  एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया का बयान,घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है-एडीजी,दोनों सिपाही,बच्ची की हालत स्थिर-एडीजी,हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद नहीं-ADG,हत्या क्यों हुई अभी जांच का विषय है-ADG,एक ही हमलावर ने घटना को अंजाम दिया-ADG,शांति व्यवस्था बनाए रखना पहला लक्ष्य है-ADG.

➡️लखनऊ- कोर्ट परिसर में गोलीकांड से जुड़ी बड़ी खबर,सीएम योगी ने जांच के लिए SIT गठित की,3 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन हुआ,ADG मोहित अग्रवाल,नीलब्ज़ा चौधरी SIT में शामिल, आईजी अयोध्या प्रवीण कुमार भी SIT में शामिल,एक सप्ताह में जांच पूरी करने के निर्देश दिए.

➡️प्रयागराज- अतीक के कई करीबियों के अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई,अवैध प्लाटिंग पर पीडीए ने की कार्रवाई,करीब 50 बीघे की प्लाटिंग पर हुई कार्रवाई,धूमनगंज इलाके में कार्रवाई होने से हड़कंप,पीडीए की टीम ने अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त,बगैर पीडीए से ले आउट के अवैध प्लाटिंग की थी,धूमनगंज के देवघाट, भीटी में अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई,देवघटा कालिंदीकुंज में हुई अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई,अतीक के करीबी खालिद जफर, इमरान ने की थी प्लाटिंग, इरफान, जीशान,अशरफ ने की थी अवैध प्लाटिंग.

➡️प्रयागराज- आदिल हत्याकांड में फरार पंकज भारतीय गिरफ्तार,सदर बाजार के द्रौपदी घाट के पास से गिरफ्तार,3 दिन पूर्व राजापुर में गोली मारकर हुई थी हत्या,पंकज भारतीय समेत 3 को बनाया गया था आरोपी,कैंट पुलिस ने पंकज भारतीय को किया गिरफ्तार, घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी.

➡️वाराणसी- दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे मंत्री एके शर्मा,सर्किट हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत,G-20 की तैयारियों को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक,बैठक में वाराणसी के सभी आलाधिकारी रहेंगे मौजूद,G-20 समिट के तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे,G-20 की बैठक के लिए फिर तैयार वाराणसी,11 से 13 जून तक चलेगी G-20 की बैठक,काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे.

➡️फिरोजाबाद- सपा महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान,लखनऊ कोर्ट में हुई हत्या पर बोले रामगोपाल यादव, प्रदेश में नहीं है कोई कानून व्यवस्था नाम की चीज-रामगोपाल,इटावा में रेप के मामले में उल्टा फसा रही पुलिस-रामगोपाल,रेप के मामले में उल्टा उसके भाइयों को फसा रही पुलिस-रामगोपाल.

➡️मैनपुरी- मकान का छज्जा गिरने से 4 लोग दबे,एक की मौत, 3 लोग गंभीर घायल,घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,छज्जे पर बनाई जा रही थी बाउंड्री वॉल,शहर कोतवाली इलाके की घटना.

➡️कौशाम्बी- रेप के अभियुक्त को 20 साल की सजा,कोर्ट ने 12 हजार रुपए का लगाया अर्थदंड, एडीजे -9 की अदालत ने सुनाया फैसला,कौशाम्बी के सैनी कोतवाली क्षेत्र का मामला

Related Articles

Back to top button