उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें……

25.05.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,विपक्ष के बहिष्कार पर सीएम योगी का हमला,नई संसद का उद्घाटन ऐतिहासिक अवसर- सीएम,विपक्ष गैर जिम्मेदार बयानबाजी कर रहा- CM,विपक्ष लोकतंत्र का अपमान कर रहा- सीएम,विपक्ष को भी उद्घाटन में आना चाहिए-सीएम,गौरवशाली दिन का अपमान कर रही विपक्ष-CM,विपक्ष का रवैया गैर-जिम्मेदाराना है- सीएम,देश ऐसी बयानबाजी को स्वीकार नहीं करेगा-CM,जनता विपक्ष की बयानबाजी को स्वीकार नहीं करेगी,विपक्ष लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है- सीएम,पहले के पीएम भी ऐसे उद्घाटन कर चुके हैं-CM.

➡️लखनऊ- बीसी सखी के सम्मेलन में सीएम का संबोधन,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,कल्याणकारी योजनाओं से लाभ मिल रहा-CM,आज गरीब को योजनाओं का लाभ मिल रहा-CM,बीसी सखी से लोगों को सहूलियत हुई- सीएम,लोगों की बैंक तक जाने की दौड़ बची- सीएम,उत्तर प्रदेश असीम संभावनाओं वाला प्रदेश-CM,हर ग्राम पंचायत में सचिवालय होगा- सीएम,55 हजार से ज्यादा ग्राम पंचायतों में बैंकिंग लेन-देन,भ्रष्टाचार पर प्रहार के लिए डिजिटल को बढ़ावा देना होगा,भ्रष्टाचार रोकने के लिए तकनीकी का उपयोग जरूरी,गरीबों को आवास,शौचालय,बिजली मिल रही- CM,बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं का लाभ-CM,महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है बीसी सखी-CM.

➡️लखनऊ- बीसी सखी के राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन,केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह,साध्वी निरंजन ज्योति मौजूद,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी साथ मौजूद,समर्थ 2023 के नाम से कार्यक्रम का उद्घाटन,ग्राम पंचायत स्तर पर डिजिटल लेनदेन को मिलेगा बढ़ावा.

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का बयान, नए संसद के उद्घाटन का नहीं पीएम मोदी का विरोध है- साध्वी, विपक्ष के पास मुद्दा नहीं इसलिए विरोध कर रहे- साध्वी निरंजन,अधीर रंजन ने दलित राष्ट्रपति का अपमान किया था –साध्वी,राहुल बचपन से ट्रक चलाते तो गरीबों का दर्द समझते- साध्वी,अखिलेश ने हर मौके पर BJP का विरोध किया- साध्वी निरंजन.

➡️बांदा- भ्रष्टाचार का अड्डा बना पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड,50.71 लाख की सड़क की मरम्मत का नहीं हुआ कार्य, बिना काम कराए ठेकेदार ने कागजों में दिखाया कार्य पूर्ण,अधिकारियों की मदद से ठेकेदार ने दिखाया कार्य पूर्ण,PWD प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता को नहीं है भय,राजाराम मथुरिया को न सरकार का भय नहीं कानून का,अधिकारी भी अधिशासी अभियंता पर नहीं कर रहे कार्रवाई,बांदा-हमीरपुर मार्ग से मरौली का मामला.

➡️आगरा- ब्लॉक प्रमुख पति श्रीकांत त्यागी का रसूख,बीडीओ राकेश त्रिपाठी की कुर्सी पर बैठा श्रीकांत,बीडीओ कार्यालय में बैठ कर की बैठक,नियम कानून की श्रीकांत ने उड़ाई धज्जियां,खुद ही सोशल मीडिया में फोटो की पोस्ट,जनता को अपना रसूख दिखाना चाहता है श्रीकांत, श्रीकांत की पत्नी मंजू त्यागी है ब्लॉक प्रमुख,बीडीओ राकेश त्रिपाठी भी सफाई देते आए नजर,सैया बीडीओ कार्यालय का मामला.

➡️रायबरेली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान,हजारों लोगों को बिजली की नया कनेक्शन मिला-स्मृति,’डीह ब्लॉक में 15 हज़ार से ज़्यादा लोगों को कनेक्शन,’इन्हें पहली बार बिजली कनेक्शन दिया गया- स्मृति, 5394 नल कनेक्शन दिया गया – स्मृति ईरानी,सालों से सत्ता में रहने वाले क्या कर रहे थे-स्मृति.

➡️कौशाम्बी- मामूली विवाद में दो पक्षो में खूनी संघर्ष,गिट्टी मलबा गिराने को लेकर आपस में भिड़े पड़ोसी, दोनों पक्षों में चले जमकर लाठी डंडे, ईंट-पत्थर,6 लोग समेत मासूम बच्चे जख्मी,अस्पताल में भर्ती,मौके पर ADM, ASP, CO सहित भारी पुलिस तैनात,कोखराज थाना के कोखराज गांव का मामला.

➡️कानपुर- स्कूल की बिल्डिंग से गिरने से युवक की मौत,कानपुर के एलेन हाउस स्कूल की है बिल्डिंग, चर्चित उद्योगपति मुख्तारुल अमीन का स्कूल,5 मंजिल से गिरने से युवक की हुई मौत,ठेकेदार ने परिवार वालों को दी जानकारी,परिजनों ने पनकी पुलिस को दी जानकारी,पनकी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- गोरखपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा,हादसे में हुई 4 लोगों की दर्दनाक मौत,अनियंत्रित पिकअप पोल से टकराई,आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल,अंतिम संस्कार कर वापस लौट रहे थे सभी,पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गोला क्षेत्र के परसिया के पास का मामला.

➡️बरेली- दहेज के खातिर गर्भवती महिला को फांसी पर लटकाया,गर्भवती महिला की हुई मौत, आरोपी हुए मौके से फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज , थाना फरीदपुर क्षेत्र के नगरिया विक्रम गांव का मामला.

➡️बिजनौर- दो सगे भाइयों में हुआ खूनी संघर्ष,जमीनी विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष,एक की हुई मौत, 6 लोग हुए घायल,घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,थाना चांदपुर के अहरौला इलाके का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी,हरियाणा पुलिस की महिला कांस्टेबल, चालक की मौत,पुलिसकर्मी समेत 5 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,
दनकौर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे की घटना.

➡️बिजनौर- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत,मृतक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,पुलिस ने तीन के खिलाफ किया केस दर्ज,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,थाना मण्डावर के दयालवाला इलाके का मामला.

➡️कानपुर – एक युवक का झाड़ियों में मिला शव,संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का मामला

➡️देहरादून- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअली संबोधन,उत्तराखंड के लोगों को वंदे भारत ट्रेन की बधाई- पीएम,दिल्ली से देहरादून चलेगी वंदे भारत ट्रेन- पीएम,पूरे विश्व में भारत को लेकर चर्चा- पीएम,वंदे भारत ट्रेन पूरी तरह स्वदेश में निर्मित- पीएम,चारधामी यात्रा हर साल नया रिकॉर्ड बना रही-PM,विश्व के लोग भारत आना चाहते हैं- पीएम मोदी,’डबल इंजन की सरकार डबल गति से काम कर रही’,उत्तराखंड में स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार हो रहा-PM,देवभूमि आध्यात्मिक चेतना का केंद्र बनेगी- पीएम.

➡️देहरादून- कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का संबोधन,रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव भी कार्यक्रम में मौजूद हैं,पीएम मोदी और रेल मंत्री को धन्यवाद- धामी,देवभूमि की जनता की तरफ से आभार- धामी,वंदे भारत ट्रेन की सौगात के लिए आभार-धामी,आज देवभूमि के लिए ऐतिहासिक दिन- सीएम,वंदे भारत बदलते भारत की नई तस्वीर- सीएम,आज उत्तराखंड विकास की ओर अग्रसर- धामी,उत्तराखंड के प्रति पीएम का विशेष लगाव-CM,पहाड़ पर ट्रेन चलाने का सपना पूरा हो रहा-CM.

➡️देहरादून- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, नए संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम पर बोले धामी,जिन्होंने आपातकाल दिया वो लोकतंत्र की बात कर रहे-धामी,’अधिनायक वादी सोच थोपने वाले लोकतंत्र की बात कर रहे’, आने वाले समय में जनता कांग्रेस का बहिष्कार करेगी-धामी, ‘पूरे देश की जनता कांग्रेस और साथी दलों का बहिष्कार करेगी’.

➡️टिहरी- नरेंद्र नगर स्थित होटल वेस्टिन में जी-20 समिट की बैठक,जी-20 की दूसरी एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप मीटिंग का शुभारंभ,केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने का बयान,जी-20 बैठक का आयोजन होना सौभाग्य का विषय है- भट्ट,भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई अकेले नहीं लड़ी जा सकती-भट्ट,भ्रष्टाचार अंतरराष्ट्रीय समस्या है, सामूहिक प्रयासों की जरूरत,भ्रष्टाचार के दुष्प्रभाव भी व्यापक हैं- अजय भट्ट.

➡️रामनगर- उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट घोषित,बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट किया घोषित,10वीं में सुभाष चंद बख्शी ने किया टॉप,हाईस्कूल का 85.17 फीसदी रिजल्ट रहा,12वीं में 80.98 फीसदी का रहा रिजल्ट,इंटर में तनु चौहान ने मारी बाजी.

➡️दिल्ली- NIA के रडार पर अयोध्या के बाहुबली नेता विकास सिंह,अयोध्या के बाहुबली नेता का गैंगस्टर कनेक्शन,बिश्नोई गैंग के शूटरों को पनाह देता था पनाह,अयोध्या का बाहुबली नेता विकास सिंह देता पनाह,कई जांच एजेंसियां विकास से पूछताछ कर चुकी,हरियाणा और पंजाब के गैंगस्टर को भी पनाह देता है,2022 विधानसभा चुनाव के समय की फोटो आई सामने,विकास सिंह के साथ सचिन बिश्नोई दिखाई दिख रहा,शूटर कपिल पंडित,बिश्नोई गैंग से जुड़े शूटर भी दिख रहे,लारेंस बिश्नोई का भांजा है सचिन बिश्नोई, सिद्धू की हत्या के बाद सचिन विदेश भाग गया था.

➡️दिल्ली- सपा महासचिव रामगोपाल यादव का बयान,संविधान में राष्ट्रपति सर्वोपरि हैं –रामगोपाल यादव,नए संसद का उद्घाटन उन्हें करना चाहिए- रामगोपाल,संसदीय परंपरा में पीएम सर्वोच्च हैं- रामगोपाल,राष्ट्रपति संविधान के मुताबिक सर्वोच्च हैं- रामगोपाल,सब चाहते हैं 2024 में विपक्ष में गठबंधन हो- रामगोपाल.

➡️दिल्ली- नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक,27 मई को दिल्ली में नीति आयोग की बैठक,प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में होगी बैठक,राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में होगी बैठक,मुख्यमंत्री योगी और पुष्कर धामी शामिल होंगे,सभी राज्यों के मुख्यमंत्री बैठक में होंगे शामिल.

➡️दिल्ली- पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को DDU अस्पताल में भर्ती कराया,तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने से गिर गए थे,पहले भी सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे थे,गंभीर चोट आई थी , बीते एक हफ़्ते में दूसरी बार सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती.

Related Articles

Back to top button