उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…..

24.07.2023

➡️लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम,बड़ी संख्या में नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दिलाई सदस्यता,डिप्टी सीएम केशव, ब्रजेश पाठक भी रहे मौजूद,बड़ी संख्या में नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई,राजपाल सैनी,जगदीश सोनकर बीजेपी में शामिल,पूर्व सांसद अंशुल वर्मा भी बीजेपी में शामिल हुए,ग़ुलाम सरोज,शालिनी यादव,सुषमा पटेल भी शामिल,बसपा,कांग्रेस,RLD,सपा के कई नेता बीजेपी में शामिल.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान,’समय कह रहा है कि धारा के साथ चलना चाहिए’,हमारी कमेटी का 70 फीसदी वोट- राजभर,’वोट बीजेपी को कैसे मिले इस पर काम कर रहे’,’अभी बहुत लोग हैं जो एनडीए के साथ आने वाले हैं’,’बीजेपी और एनडीए की देश में सरकार बनने जा रही’,’नरेंद्र कश्यप अनुभवी नेता हैं उनसे सीखने का काम किया’,’सबसे ज्यादा राशन और मकान अल्पसंख्यकों को मिला’,’अब अल्पसंख्यकों को भी बीजेपी पर भरोसा हो गया है’.

➡️लखनऊ- मंत्री नरेंद्र कश्यप का बयान,सभी 80 सीटों पर जीत का लक्ष्य -नरेंद्र कश्यप,’पिछड़े समाज के लोग बीजेपी में सम्मिलित हो रहे’,यूपी में हम 80 में 80 सीटें जीतने जा रहे हैं-कश्यप,पिछड़ा वर्ग देश और प्रदेश की राजनीति का केंद्र-मंत्री,’बीजेपी ने इस वर्ग को मान सम्मान देने का काम किया’,सपा के बारे में सबका आंकलन स्पष्ट है- नरेंद्र कश्यप.

➡️लखनऊ- कंचना बिहारी मार्ग पर मौजूद ओलंपिया जिम पर हमला,शिवानी विहार चौकी से महज कुछ दूरी पर चले ईंट पत्थर, बीती देर रात पत्थरबाजी से जिम में हुआ काफी नुकसान, पत्थरबाजी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, पीड़ित संचालक नागेश राज़ ने पुलिस को दी सूचना, गुडंबा क्षेत्र में हुई बीती देर रात पत्थरबाजी की घटना.

➡️लखनऊ- रिलीविंग को लेकर निदेशक स्थानीय निकाय के निर्देश,तबादले के बाद भी रिलीव न होने पर जताई नाराजगी,’नई जगह कार्यभार ग्रहण न करें कर्मी तो रोकें वेतन’, पुराने तैनाती स्थल से वेतन जारी हुआ तो होगा कार्रवाई, संबंधित अधिकारी को किया जाएगा निलंबित- निदेशक.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य उपकेंद्रों को अब तक नहीं मिला बिजली कनेक्शन,स्वास्थ्य उपकेंद्रों को विद्युत कनेक्शन नहीं मिल पा रहा , आवेदन के बाद भी विद्युत कनेक्शन नहीं मिल पा रहा,स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव ने UPPCL को लिखा पत्र, चेयमैन को पत्र लिखकर कनेक्शन कराने को कहा गया,6845 स्वास्थ्य उपकेंद्रों में अभी तक विद्युत कनेक्शन नहीं, इसमें 3552 उपकेंद्रों ने कनेक्शन के लिए आवेदन कर रखा.

➡️लखनऊ- ठाकुरगंज में झील में मासूम की मौत का मामला,मंडलायुक्त के पेशकार खालिद मुकदमा हुआ दर्ज,राजाजीपुरम निवासी खालिद पर हत्या का केस दर्ज,परिजनों ने झील में गिराने का लगाया था आरोप,पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दर्ज किया मुकदमा,पड़ोसी किशोर,उसकी मां समेत 6 लोगों पर FIR दर्ज,हत्या और साजिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज.

➡️लखनऊ- सपा नेता राजपाल कश्यप का बयान,2024 में भाजपा को पीडीए हराएगा-राजपाल,2024 के चुनाव में नया प्रधानमंत्री होगा-राजपाल,नई संसद में नया प्रधानमंत्री शपथ लेगा-राजपाल,’पिछड़े दलित और अल्पसंख्यक भाजपा को हराएंगे’.

➡️लखनऊ-छात्रवृत्ति घोटाले मामले से जुड़ी खबर,कॉलेज संचालकों की 12 करोड़ की संपत्ति जब्त, हाइजिया ग्रुप की 7 संपत्तियों को किया जब्त,38 बैंक खातों को भी ईडी ने किया जब्त,छात्रवृत्ति को हड़प कर खरीदी गईं संपत्तियां.

➡️नोएडा-प्राधिकरण की 200 करोड़ की FD मामले में खुलासा, FD करने वाले बैंक को बिड में नहीं किया था आमंत्रित,बिना बुलावा ही बैंक ऑफ इंडिया हुआ बिड में शामिल, अकाउंट विभाग के अफसरों की मिलीभगत से बैंक शामिल,15 जून को हुई बिड प्रक्रिया में आरोपी बैंक हुआ शामिल, बिना आमंत्रण कैसे सरकारी बिड में बैंक हुआ शामिल?,सिर्फ 12 सरकारी 9 प्राइवेट बैंकों को भेजा गया था आमंत्रण,FC स्वतंत्र गुप्ता,अकाउंटेंट रोहित बंसल,CFO मनोज है जिम्मेदार,रितु माहेश्वरी के कार्यकाल में हुआ था घोटाला,बैंक ने अब तक सीबीआई जांच को पत्र नहीं भेजा,मामलों में बैंक सीधे सीबीआई को पत्र भेजती है

➡️ग़ाजियाबाद- बाढ़ में डूबने से दो बच्चों की मौत का मामला,एनडीआरएफ ने शव को किया बरामद,रात से जारी थी तलाश, कल शाम से थे लापता, साहिबाबाद के करहैड़ा गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी पहुंचे है मानसरोवर मंदिर, मंदिर में CM ने किया रुद्राभिषेक, मंदिर में चल रहे साप्ताहिक कथा में सम्मिलित हुए.

➡️ग्रेटर नोएडा – ग्रेनो में युवक की हुई पीट पीटकर हत्या,पैसों के विवाद में पीट पीटकर की हत्या,चचेरे भाई पर ही लगा हत्या का आरोप, उधार के पैसे मांगने पर चचेरे भाई ने की हत्या, चचेरे भाई को उधार दे रखा था मृतक चंद्रशेखर,वारदात को अंजाम देकर आरोपी हुआ फरार, जेवर थाना क्षेत्र के झुप्पा इलाके की घटना.

➡️कानपुर – सन्दिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला व्यक्ति का शव,ग्रामीण लगा रहे हैं बेटे पर हत्या का आरोप, पिता-पुत्र में जमकर हुई थी मारपीट,पिटाई दे दौरान पिता की हुई मौत,शरीर पर है चोटों और खून के निशान,पुलिस कर रही है फॉरेंसिक टीम का इंतजार, शिवराजपुर के केवना गांव का मामला.

➡️अलीगढ़ – तेज रफ्तार के चलते हादसों से दहला अलीगढ़,दो अलग-अलग हादसों में महिला समेत 7 की मौत, आर्मी की तैयारी कर रहे 5 युवकों को कार ने मारी टक्कर,पांचों घायलों में से 3 की उपचार के दौरान हुई मौत, 2 घायल युवकों का मेडिकल कॉलेज में चल रहा उपचार, एक्सप्रेस-वे पर बस, 2 कार की भिड़ंत में 4 की मौत,करीब 5 लोगों हुए गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, नयाबास और टप्पल थाना यमुना एक्सप्रेस-वे की घटना.

➡️ललितपुर- बिजली विभाग की कमीशनखोरी की भेंट चढ़ा ठेकेदार, औरैया के ठेकेदार कमीशनखोरी के चलते की आत्महत्या, भुगतान पर 50% कमीशन देने में असमर्थ था ठेकेदार, अधिशासी अभियंता समेत 4 अधिकारी पर लगा आरोप, कमीशन के लिए प्रताड़ित करने का लगा गंभीर आरोप, ठेकेदार की मौत के बाद भाई ने पुलिस सौंपी तहरीर, सदर कोतवाली क्षेत्र नवीन गल्ला मंडी निकट का मामला.

➡️प्रयागराज- अवैध वसूली में दो सिपाही समेत 3 हुए गिरफ्तार,भदोही की गोपीगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीनों पर ढाबा संचालक से अवैध वसूली का आरोप,प्रयागराज के हंडिया थाने में तैनात है सिपाही, सिपाही आलोक, राम प्रवेश यादव की हुई गिरफ्तारी,साथ में राहुल श्रीवास्तव नाम के युवक को भी पकड़ा, ढाबा संचालक के विरोध पर तीनों को पुलिस को सौंपा.

➡️गोरखपुर- गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम, मुख्यमंत्री योगी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं,सीएम ने करीब 500 फरियादियों की सुनी समस्या, सीएम योगी ने संबंधित अधिकारियों को दिए निर्देश.

➡️कन्नौज- ऑटो स्टैंड किराए को लेकर हुई दो पक्षों में मारपीट,ठेकेदार के कर्मचारियों ने ऑटो चालक को पीटा, पर्ची न कटवाने पर ऑटो चालक को जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मौके परपहुंची पुलिस ने मामला कराया शांत, तिर्वा कस्बे के ठठिया चौराहे का मामला.

➡️बांदा- ओवरटेक करते समय ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर,बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल,स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी घटना की सूचना,पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल में किया भर्ती,इलाज के दौरान एक युवक को किया मृत घोषित,चिल्ला थाना अंतर्गत चिल्ला तिराहे का मामला.

➡️मैनपुरी- रोटावेटर की चपेट में आने से किसान की मौत,खेत में बाजरे की बुवाई कर रहा था मृतक प्रदीप , ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही से हुई दुर्घटना,किसान की मौत से घर में टूटा दुखों का पहाड़,थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव कनिकपुर की घटना.

➡️सीतापुर- सीतापुर में चोरों ने दो घरों पर बोला धावा, लाखों रुपए के जेवरात समेत नगदी की चोरी, 20 से 25 लाख रुपए की चोरों ने की चोरी,पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी, थाना संदना इलाके के हरिहरपुर गांव का मामला.

➡️आगरा – चलती प्राइवेट बस में लगी भीषण आग, नोएडा से आगरा आ रही बस में लगी आग, 164 माइलस्टोन नोएडा एक्सप्रेस-वे पर लगी आग,यात्रियों ने बस से कूदकर बचाई अपनी जान,बस में यात्रियों का सामान जलकर हुआ राख,एत्मादपुर क्षेत्र के माइल स्टोन 164 की घटना..

➡️सोनभद्र- मोची का काम कर रहे 2 बच्चों का किया रेस्क्यू,जिला बाल संरक्षण इकाई ने की कार्रवाई , दोनों बच्चों को भेजा गया बालगृह में, राबर्ट्सगंज के बढौली चौराहे का मामला.

➡️रायबरेली- रायबरेली में मामूली बात को लेकर हुई मारपीट,दबंगों ने बीज भण्डार संचालक पर किया हमला,संचालक के बेटे को जान से मारने की कोशिश की,गल्ले में रखे 50 हजार रुपए लूटने की कोशिश की,डायल 112 पुलिस को देख कर हमलावर हुए फरार,भदोखर क्षेत्र के मुंशीगंज क्रासिंग के पास की घटना.

➡️मैनपुरी- रोटावेटर की चपेट में आने से किसान की मौत, खेत में बाजरे की बुवाई कर रहा था मृतक प्रदीप ,ट्रैक्टर ड्राइवर की लापरवाही से हुई दुर्घटना,किसान की मौत से घर में टूटा दुखों का पहाड़,थाना बरनाहल क्षेत्र के गांव कनिकपुर की घटना.

➡️ललितपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव,घर में लटकता मिला महिला का शव , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा ,पूराकलां थाना के नत्थीखेड़ा चौकी का मामला.

➡️बस्ती- सेक्स रैकेट संचालिका ज्ञानमती समेत 8 पर केस दर्ज , जबरन नाबालिग के साथ कराया जाता था दुष्कर्म, विरोध करने पर दी जाती थी मानसिक,शारीरिक प्रताड़ना,पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ गंभीर धाराओं में केस, कोतवाली क्षेत्र के बैरियाहवा में चलता था सैक्स रैकेट.

➡️लखीमपुर खीरी- एक ही रात में चोरों ने बनाया 6 घरों को निशाना,लाखों की नगदी सहित जेवर, सामान ले गए चोर, पसगवां कोतवाली के गांव बरखेरिया जाट का मामला

➡️आगरा – घर से निकली 2 किशोरियां लापता, घर न लौटने पर मचा हड़कंप, परिजनों ने दी थाने में तहरीर, पुलिस ने 3 के खिलाफ केस किया दर्ज, बाह थाने के चौरंगा हार गांव का मामला.

➡️मेरठ – नौकरी का झांसा देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, पिस्टल के दम पर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज, थाना कंकरखेड़ा हाइवे स्थित रिसॉर्ट का मामला.

➡️लखीमपुर- पुलिस ने सिम के फर्जीवाड़े का खुलासा किया , 542 सिम के साथ एक आरोपी हुआ गिरफ्तार ,एक आईडी पर कई सिम एक्टिवेट कर बेचता था आरोपी, युवक के पास से अलग अलग कंपनियों के सिम बरामद, सदर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️सहारनपुर- प्रियांशु प्रजापति को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन,न्याय दिलाने के लिए एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन,प्रियांशु प्रजापति का शव जंगल से हुआ था बरामद,देवबंद के दुगचाडा निवासी था प्रियांशु प्रजापति , आरोपियों को पकड़ने को लेकर लोगों ने लगाया था जाम, सीओ पर महिलाओं पर लाठीचार्ज करने का आरोप, सीओ को निलंबित करने की ग्रामीण कर रहे हैं मांग.

➡️रामपुर – तेज रफ्तार स्कूटी डिवाइडर से टकराने से 3 की मौत,टकराने से 1 छात्र समेत 3 युवकों की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना सिविल लाइन के दिल्ली नैनीताल हाईवे 87 की घटना

➡️बरेली- जोगी नवादा में कांवड़ियों पर पथराव का मामला,शाह नूरी मस्जिद से शुरू हुआ था पथराव, पथराव का वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल,पथराव मामले में सपा नेता पूर्व पार्षद उस्मान अली पर केस,शाह नूरी मस्जिद के मौलाना, उनका बेटा पर केस दर्ज,13 नामजद समेत 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज,पुलिस सीसीटीवी कैमरे, वीडियो और फोटो की कर रही जांच,एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दिए कठोर कार्रवाई के निर्देश.

➡️सम्भल – शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना,‘अखिलेश के पास न तो कोई जनहित के काम है, न ही विचार धारा’ , सिर्फ नाम रखकर ढोल बजाने से कुछ नहीं होने वाला- मंत्री ,लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी जीत का किया ऐलान- मंत्री, राष्ट्रीय शिक्षा नीति से शिक्षा की तस्वीर बदली है- मंत्री.

➡️मिर्जापुर- सड़क हादसे में पिता-पुत्र की हुई दर्दनाक मौत,अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र को कुचला हुई मौत,खाना खाने के बाद पिता-पुत्र रात में जा रहे थे खेत, पड़री थाना क्षेत्र के उसरहवा का मामला.

➡️कन्नौज- भैंस को न्याय दिलाने के लिए थाने भैंस लेकर पहुंचा किसान, पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत, किसान ने थाने में बांधी भैंस, मक्का खाने पर गांव के ही युवक पर भैंस को पीटने का आरोप,अहेर गांव का रहने वाला किसान, तिर्वा कोतवाली का मामला.

➡️कानपुर- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने किसान को रौंदा हुई मौत, साइकिल सवार किसान की मौके पर हुई मौत, खेतों में धान लगाकर घर लौट रहा किसान,घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पीटा, पिटाई के बाद चालक को पुलिस को सुपुर्द किया, साढ़ थानाक्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास की घटना.

➡️हापुड़- हापुड़ में एटीएस के छापे का मामला,एटीएस टीम ने 16 रोहिंग्या मुस्लिमों को पकड़ा,एटीएस टीम ने खिचरा गांव में की थी छापेमारी,सभी पर केस दर्ज करने की तैयारी में जुटी एटीएस,गांव में अवैध तरीके से रह रहे थे रोहिंग्या मुस्लिम,एटीएस और थाना धौलाना पुलिस ने सभी को पकड़ा.

➡️बरेली- बरेली में कांवड़िया तेज बहाव में राम गंगा में डूबा,जल भरने गया कांवड़िया तेज बहाव से गंगा में डूबा,गोताखोरों की मदद से पुलिस कर रही कांवड़िया की तलाश,फरीदपुर स्थित राणा कॉलोनी का रहने वाला कांवड़िया,थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के कादरगंज ग्राम की घटना.

➡️कौशाम्बी- साथियों के साथ गंगा नहाने गया किशोर नदी में डूबा,स्थानीय गोताखोर किशोर की तलाश में जुटी,पुलिस सूचना दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी,कोखराज थाना क्षेत्र के सुखऊ का पुरवा का मामला.

➡️देहरादून- स्कूलों में शौचालय निर्माण के लिए 3.17 करोड़ मंजूर,स्वच्छ भारत कोष ट्रस्ट से पहले चरण के लिए धनराशि,हरिद्वार और उधम सिंह नगर के स्कूलों होगी व्यवस्था,शौचालय का निर्माण के साथ पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा,सरकार विभिन्न पहलुओं पर कर रही काम-धन सिंह रावत, केंद्रीय शिक्षा मंत्री के सामने पिछले महीने रखा था प्रस्ताव, पहले चरण में केंद्र ने हरिद्वार-उधमसिंहनगर का किया चयन.

➡️देहरादून- रुद्रप्रयाग के डीएम को अदालत की अवमानना का नोटिस, केदारनाथ की यात्रा ट्रैक पर सफाई के आदेश की अनदेखी, हाईकोर्ट ने रुद्रप्रयाग डीएम को अवमानना का नोटिस दी, जिलाधिकारी सौरभ गहरवार से 1 सप्ताह में जवाब मांगा, 10 मई 2013 के आदेश में क्या कदम उठाए गए- HC.

➡️कोटद्वार- कोटद्वार में मालन पुल के क्षतिग्रस्त होने पर सवाल, कांग्रेस ने एक बार फिर से सरकार पर सवाल खड़े किए, कांगेस नेता गिरिराज किशोर हिंदवान का बयान,यह मार्ग गाड़ियों कें चलने लायक नहीं हैँ- गिरिराज किशोर, भाजपा नेता झूठ बोल बोलकर नाकामी छिपा रहे- कांग्रेस,’सरकार की नाकामी छुपाने का प्रयास कर रहे BJP नेता’

➡️देहरादून- महिला अपराध पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने घटनाओं पर चिंता व्यक्त की , कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा बीजेपी पर हमलावर हुए,बीजेपी को हमेशा चुनाव की चिंता रहती है- करन माहरा.

➡️दिल्ली- ज्ञानवापी में ASI सर्वे पर SC ने लगाई रोक, 26 जुलाई तक ASI सर्वे पर लगी रोक, 26 जुलाई शाम 5 बजे तक लगी रोक,सुप्रीम कोर्ट ने ASI सर्वे पर रोक लगाई,26 जुलाई तक ज्ञानवापी सर्वे पर रोक, जिला अदालत के फैसला पर भी लगी रोक,मुस्लिम पक्ष को हाईकोर्ट जाने की इजाजत.

➡️दिल्ली- AAP सांसद संजय सिंह को निलंबित किया गया,पूरे मानसून सत्र के लिए संजय सिंह निलंबित,AAP सांसद संजय सिंह पूरे सत्र के लिए निलंबित,राज्यसभा सांसद संजय सिंह निलंबित किए गए,मणिपुर पर संसद में हंगामे को लेकर सख्ती,पीएम मोदी से बयान की मांग कर रहा विपक्ष,राज्यसभा के सभापति ने संजय सिंह को किया संस्पेंड,मणिपुर पर हंगामे को लेकर संजय सिंह निलंबित.

➡️दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी सर्वे पर रोक लगाई,ज्ञानवापी में ASI सर्वे पर SC ने लगाई रोक, 26 जुलाई तक ASI सर्वे पर अंतरिम रोक, 26 जुलाई शाम 5 बजे तक लगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने ASI सर्वे पर रोक लगाई, 26 जुलाई तक ज्ञानवापी सर्वे पर रोक, जिला अदालत के फैसला पर भी लगी रोक, मुस्लिम पक्ष को हाईकोर्ट जाने की इजाजत, ASI को आदेश के बारे में बताया जाए-SC, ASI सर्वे का काम तत्काल बंद करें- SC, बुधवार शाम 5 बजे तक ASI सर्वे पर रोक, हाईकोर्ट स्टे खत्म होने से पहले सुनवाई करे-SC

➡️दिल्ली- एनडीए के सांसदों ने किया विरोध प्रदर्शन,बंगाल, राजस्थान,बिहार को लेकर प्रदर्शन,अपराध, भ्रष्टाचार के विरोध में प्रदर्शन ,राजस्थान सरकार के विरोध में की नारेबाजी, गांधी प्रतिमा के सामने किया विरोध प्रदर्शन, NDA के सभी सांसदों ने किया विरोध.

➡️दिल्ली- एनडीए के सांसद भी करेंगे विरोध प्रदर्शन, बंगाल, राजस्थान और बिहार को लेकर प्रदर्शन होगा, गांधी प्रतिमा के सामने करेंगे विरोध प्रदर्शन, NDA के सभी सांसद प्रदर्शन में रहेंगे मौजूद, सुबह 10 बजे शुरु होगा NDA का प्रदर्शन.

➡दिल्ली- निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का ऐलान,छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव लड़ेगी निषाद पार्टी ,बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी निषाद पार्टी,बीजेपी के छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर से हो चुकी मुलाकात,छत्तीसगढ़ BJP प्रदेश अध्यक्ष से भी हो चुकी मुलाकात,बीजेपी के साथ सीटों को लेकर आगे होगी चर्चा.

Related Articles

Back to top button