WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…

Shekhar News

➡️लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान,2024 में भाजपा की सुनामी आएगी- दयाशंकर,’अखिलेश कोशिश कर लें भाजपा की सुनामी आएगी’,राहुल गांधी देश की छवि को खराब करते हैं-दयाशंकर,’छवि खराब करने के लिए विदेशों में बयान देते हैं राहुल’,एनकाउंटर को लेकर सवाल खड़ा करना उचित नहीं- मंत्री.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, अमेठी में इस बार फिर कमल खिलेगा- केशव, सपा चुनाव लड़े या न लड़े, कमल ही खिलेगा’, सपा का सम्मेलन उनकी पार्टी का निजी मामला, पुलिस कार्रवाई पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए-केशव.

➡️इटावा- सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव का बड़ा बयान,प्रयागराज मामले पर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान,’एक- दो दिन में अतीक के बेटे की हत्या हो सकती’,अतीक के एक लड़के की हत्या हो सकती-रामगोपाल,घटना के असली आरोपी नहीं मिल रहे हैं-रामगोपाल,’ऊपर से दबाव है,जो पकड़ में आएगा उसको मार देंगे’,’पुलिस पकड़ ले फिर एनकाउंटर करे तो यह अपराध है’,आज नहीं तो कल दूसरी व्यवस्था बनेगी- रामगोपाल,2024 के चुनाव की रणनीति तैयार है- प्रो, रामगोपाल,हम सभी लोग चुनाव के लिए तैयार हैं-प्रो. रामगोपाल,होली के त्यौहार पर नेताजी की कमी खलेगी-रामगोपाल,’नेताजी ने ही होली पर फूलों की होली शुरू करवाई थी’.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, हत्याकांड में शामिल उस्मान से जुड़ी ख़बर, 2 साल पहले हुई थी उस्मान की अतीक गिरोह में एंट्री, शूटर गुलाम के जरिए गिरोह से जुड़ा था उस्मान, गुलाम,उस्मान की नैनी सेंट्रल जेल में हुई थी मुलाकात, उस्मान गुलाम के कहने पर कई वारदातों में रहा शामिल, गुलाम के साथ उस्मान अतीक से मिलने भी गया था, उमेश पाल को पहली गोली मारने वाला उस्मान ही था, गुलाम और उस्मान के कॉल डिटेल्स से मिले कई सबूत, उमेश पाल की हत्या के बाद एमपी चला गया था उस्मान, 2 मार्च की रात में कौंधियारा स्थित घर पहुंचा था उस्मान, सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया आरोपी उस्मान.

➡️लखीमपुर- तमंचे से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल, युवक ने अवैध असलहे से की ताबड़तोड़ फायरिंग, अवैध असलहे से फायरिंग करते वीडियो हुआ वायरल, युवक ने फायरिंग वीडिओ सोशल मीडिया पर पोस्ट की, लखीमपुर के सदर कोतवाली के महेवागंज का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी में 7 और 8 मार्च दोनों दिन होली का पर्व, आज कई स्थानों पर मनाया जा रहा होली का पर्व, अस्सी घाट पर सैकड़ों लोगों ने जमकर खेली होली, विदेशी सैलानियों के साथ काशी के लोगों ने खेली होली, रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को दी होली की बधाई , ज्योतिषशास्त्र के अनुसार काशी में आज है होली.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, शूटरों के पश्चिम बंगाल में छिपने की सूचना, बंगाल के यार्ड इलाके में शूटरों के छिपने की सूचना, 3 शूटरों के पश्चिम बंगाल जाने की मिली है सूचना, अतीक के करीबी के यहां शूटरों के जाने की मिली जानकारी, पुलिस,एसटीएफ की पांच टीमें पश्चिम बंगाल भेजी गई.

➡️सहारनपुर- ट्रैक्टर-ट्रॉली पर शव रखकर हाईवे पर लगाया जाम , कल सड़क हादसे में ढाबा मालिक की मौत हो गई थी, ढाबा मालिक की कार की चपेट में आने से हुई थी मौत, ढाबा मालिक के परिजनों ने थाने के सामने शव रखा, कार सवारों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर परिजन अड़े, थाना रामपुर मनिहारान के सामने हाईवे पर लगाया जाम.

➡️बांदा- माफिया मुख्तार अंसारी के दूसरे करीबी पर कार्रवाई,रफीकुसमद के अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर,जेल में मुख्तार की मदद करता था ठेकेदार रफीकुसमद,मुख्तार के परिवार की मदद करता था ठेकेदार रफीकुसमद,प्रशासन की कार्रवाई से माफियाओं के मदद गारों में हड़कंप,शहर के ईदगाह रोड पर प्रशासन की कार्रवाई हुई शुरू,मुख्तार के मददगारों पर हो रही प्रशासनिक कार्रवाई .

➡️अमरोहा – अमरोहा में 9 वर्षीय बच्चे की मौत का लाइव वीडियो, सड़क पार करते समय अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, टक्कर लगने के बाद 10 फीट दूर जा गिरा बच्चा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई मौत की लाइव वीडियो, टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हुआ कार चालक, हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के संभल मार्ग का मामला.

➡️आगरा – रेलवे स्टेशन के पास शव मिलने से सनसनी, व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप, शव के पास शराब की बोतल भी पड़ी मिली, मृतक की गर्दन पर चोट के निशान मिले है , मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, फतेहाबाद मार्ग पर लगाया जाम, हंगामा, थाना शमशाबाद क्षेत्र का मामला.

➡️बांदा- बांदा में माफियाओं के करीबियों पर प्रशासन की कार्रवाई, माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार पर कार्रवाई शुरू, मुख्तार के करीबी ठेकेदार के घर पहुंची ध्वस्तीकरण टीम, पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार इफ्तेखार के घर पहुंचा बुलडोजर, इफ्तेखार के भाई हाजी रफीकुस्समद के घर पर चलेगा बुलडोजर, अब्बास के मददगार के तौर पर उभरा था हाजी रफीकुस्समद, SDM नगर पालिका के अधिकारी और BDA के अधिकारी मौजूद.

➡️गाजीपुर- गाजीपुर में ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान,कांग्रेस वोट लूटने के लिए गुंडे पालती थी-राजभर,सपा, बसपा BJP ने तो टिकट देना शुरू किया- राजभर,पिछली सरकार गुंडों की सरकार- ओमप्रकाश राजभर,ये सरकार बुलडोज़र के नाम से जानी जाती है-राजभर.

➡️सीतापुर -सांड के हमले से एक युवक की हुई दर्दनाक मौत, बीती रात खेत देखने गए युवक को सांड ने मारा, आक्रोशित पीड़ित परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम, SDM और स्थनीय पुलिस मामले को सुलझाने में जुटी, लहरपुर थाना क्षेत्र के भदफर रोड बिलरिया का मामला.

➡️बुलंदशहर- ब्राजील में फंसे भारतीय प्रोफेसर ने PM मोदी से लगाई गुहार,शोषण के ख़िलाफ़ लड़ाई में मदद और न्याय दिलाने की मांग,ज्यादा सैलरी पर यूनिवर्सिटी ऑफ ब्राजील बुलाए गए थे प्रोफेसर,अब यूनिवर्सिटी की ओर से प्रोफेसर को नहीं दिया जा रहा तय वेतन,प्रोफेसर महेशचंद्र ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार,सिकन्द्राबाद क्षेत्र गांव नंगलाकाला के मूल निवासी हैं डॉ० महेशचंद्र.

➡️अयोध्या- अयोध्या में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत,तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने 3 लोगों को रौंदा,ड्राइवर,कंडक्टर और मालिक की मौके पर हुई मौत,ट्रक में खराबी आने पर देखने के लिए नीचे उतरे थे तीनों,रौनाही पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-27 पर हुआ भीषण सड़क हादसा.

➡️बलिया- बलिया में भोजपुरी स्टार गायक पवन सिंह पर हमला,गाने की फरमाइश को लेकर अज्ञात युवक फेंका पत्थर,पवन सिंह के गाल पर लगा पत्थर,स्टेज से उतरकर भागे,हल्का बल प्रयोग कर पुलिस ने मौके से भीड़ को खदेड़ा,नगरा के निकासी गांव में था पवन सिंह का कार्यक्रम.

➡️कानपुर- प्रेमी का शव प्रेमिका के घर के बाहर लटकता मिला,आम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला प्रेमी का शव,मृतक के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,परिजनों ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप,बिना सूचना दिए शव को मोर्चरी भेजा-परिजन,बिठूर थाना क्षेत्र के टिकरा चौकी का मामला.

➡️गाजियाबाद- दुकान में लगी भीषण आग, आग से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, दमकल ने भीषण आग पर पाया काबू, गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 की घटना.

➡️गाजियाबाद – युवक का गंजा किया जाने का मामला, 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, टीला मोड़ थाना क्षेत्र से हुई पांचों की गिरफ्तारी, पांच लड़कों ने मिलकर किया था शाहरुख का मुंडन.

➡️चित्रकूट- तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में पिकअप 21 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,हादसे में घायल 11 लोगों को प्रयागराज किया गया रेफर,बाकी घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,चित्रकूट के शिवरामपुर चौकी क्षेत्र का मामला.

➡️फिरोजाबाद- होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन, RSS के क्रीड़ा भारती चंद्र नगर ने आयोजन किया , डिवाइन वर्ल्ड स्कूल में होली मिलन समारोह कार्यक्रम, सभी ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी.

➡️बरेली- अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, बिशरतगंज थाना क्षेत्र के मझगवां की घटना.

➡️सुल्तानपुर- पूर्व प्रधान पुत्र पर हुआ जानलेवा हमला, घर में घुसे बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, घायल पूर्व प्रधान पुत्र का चल रहा CHC में इलाज, बल्दीराय थानाक्षेत्र के इसौली गांव की घटना.

➡️देहरादून- मां ने दोनों बेटो के साथ जहर खाकर आत्महत्या की,एक ही घर में तीन लोगों की आत्महत्या से हड़कंप,मां ने दोनों बेटो के साथ जहर खाकर सुसाइड किया,फार्मा कंपनी में कार्यरत है महिला का पति,डीआईजी देहरादून दलीप कुंवर भी मौके पर पहुंचे,यूपी के भदोही क्षेत्र का मूल निवासी है परिवार,घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुटी,सहसपुर थाना क्षेत्र के जस्सोवाला गांव की घटना.

➡️सितारगंज- एक दर्जन से अधिक झोपड़ियों में आग लगने का मामला,आग की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत,आग से दो जानवर भी झुलस गए,पीड़ितों से मिले भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल,अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष जफर भी पहुंचे,पीड़ितों को सरकार से मदद का आश्वासन दिया,सितारगंज के पंडरी गांव का मामला.

➡️दिल्ली- कथित हमले की गलत जानकारी फैलाने से जुड़ी खबर,तामिलनाडु में श्रमिकों के खिलाफ गलत जानकारी का मामला,बिहार के प्रवासी श्रमिकों के खिलाफ गलत जानकारी का मामला,भाजपा के प्रवक्ता प्रशांत उमराव को बड़ी राहत,दिल्ली हाई कोर्ट ने ट्रांजिट अग्रिम ज़मानत दी,उमराव को 14 दिन की ट्रांजिट अग्रिम ज़मानत दी,प्रशांत उमराव को पुलिस को लोकेशन देने के निर्देश.

➡️अहमदाबाद- लखनऊ सुपर जायंट्स जर्सी करेगा लांच,अहमदाबाद में आईपीएल जर्सी करेगा लांच,कप्तान केएल राहुल,मेंटर गौतम गंभीर रहेंगे मौजूद,टीम के मालिक डॉक्टर संजीव गोयनका रहेंगे मौजूद,अहमदाबाद के आईटीसी नर्मदा होटल में 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस,फैशन डिजाइनर कुणाल रावत ने डिजाइन की है जर्सी,बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी रहेंगे मौजूद.

Related Articles

Back to top button