WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजचेन्नईझाँसीतमिलनाडुदिल्लीदेश-विदेशनॉएडाप्रयागराजफिरोजाबादबंगलौरबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरभोपालमथुरामुजफ्फरनगरमुंबईमेरठमैनपुरीराजनेतिकलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट……. 02.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…….

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम आज,आज देवीपाटन मंडल में CM योगी आदित्यनाथ,आज सिद्धार्थनगर जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत करेंगे,कल सीएम योगी आदित्यनाथ जाएंगे वाराणसी,नेपाल के पीएम शेर बहादुर देऊबा भी पहुंचेंगे,कालभैरव मंदिर,काशी धाम में करेंगे दर्शन पूजन।

➡️लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 2 दिवसीय दौरा आज,आज शाम 4.20 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे राजनाथ सिंह,एयरपोर्ट से छुहिया पुर्वा जानकीपुरम जाएंगे,लोगों के साथ जलपान करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,शाम 6 बजे दिलकुशा आवास के लिए रवाना होंगे,शाम 7.45 बजे इंदिरा नगर जाएंगे राजनाथ सिंह,प्रमुख व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे रक्षा मंत्री।

➡️लखनऊ- मंत्री दयाशंकर सिंह आज पदभार ग्रहण करेंगे,परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं दयाशंकर सिंह,सुबह 11 बजे विधानसभा में पदभार ग्रहण करेंगे।

➡️लखनऊ- फर्जी परीक्षा स्थगित की सूचना फैलाने का मामला,फर्जी मैसेज वायरल करने वाले मामले में FIR दर्ज,यूपी बोर्ड की परीक्षा स्थगित होने की सूचना फैलाई थी,निदेशक माध्यमिक शिक्षा परिषद की तहरीर पर FIR,मोबाइल नंबर के आधार पर हजरतगंज में केस दर्ज,माध्यमिक शिक्षा परिषद के कंट्रोल रूम में आया था मैसेज,कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर आया था मैसेज,लखनऊ साइबर सेल की मदद से पुलिस जांच में जुटी।

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक काकोरी स्थित कार्यक्रम में पहुंचे,हिन्दू नववर्ष एवं चैत्र नवरात्रि के कार्यक्रम में काकोरी पहुंचे,कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया,डिप्टी सीएम ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम को शुरू किया।

➡️फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का फिरोजाबाद दौरा आज,आज सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे बृजेश पाठक,संचारी रोग नियंत्रण अभियान की करेंगे शुरुआत,फिरोजाबाद BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक।

➡️गाजियाबाद- युवकों का हुड़दंग मचाते वीडियो हुआ वायरल,कार की छत पर चढ़कर मचा रहे थे हुड़दंग,नेशनल हाइवे 9 मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुड़दंग,लालकुआ के पास का बताया जा रहा वीडियो,गाजियाबाद नंबर की कार में मचा रहे हुडदंग,पास से गुजर रहे कार चालक ने बनाया वीडियो।

➡️वाराणसी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,यूपी के अंदर नहीं चलेगा कोई अवैध कारोबार-केशव,पेपर लीक मामले पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य,बच्चे देश का भविष्य हैं- केशव प्रसाद मौर्य,देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं-केशव,’अपराधियों का संरक्षण करने वालों को माफ नहीं करेंगे’,’बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद विकास की यात्रा शुरू करेंगे’।

➡️कानपुर- कानपुर में अवैध कब्जे पर जमकर गरजा बुलडोजर,घाटमपुर, नर्वल समेत कई आउटर क्षेत्रों में चला बुलडोजर,सरकारी ग्राम समाज की जमीनों को कराया कब्जा मुक्त,जमीनों पर कब्जा कर लोगों ने बनाए थे पक्के मकान।

➡️मथुरा- एसओजी टीम,पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़,मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,मुठभेड़ में गोली लगने से शातिर बदमाश घायल,लूट के मामले में फरार चल रहा था शातिर बदमाश,पकड़े गए बदमाश के साथियों की तलाश शुरू,नौहझील के यमुना एक्सप्रेस वे के पास मुठभेड़।

➡️एटा- युवक के पीटने का वीडियो हो रहा वायरल,सभासद और उसके साथियों ने की गुंडई,बीच रोड पर युवक की जमकर की पिटाई,युवक को जान से मारने की धमकी देकर फरार,युवक ने दर्जनभर लोगों के खिलाफ दी तहरीर,एटा के मारहरा थाना इलाके की घटना।

➡️मुरादाबाद- मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,अंग्रेजी शराब के दुकानदार ने युवक को जमकर पीटा,युवक की पिटाई के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़े,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर की घटना।

➡️मुजफ्फरनगर- चलती बीएमडब्ल्यू कार में लगी भीषण आग,हाईवे पर धू-धूकर जली बीएमडब्ल्यू कार,कार में मौजूद लोगों ने कूदकर बचाई जान,हरिद्वार से दिल्ली जा रहे थे कार सवार लोग,मंसूरपुर थाने के ओमजी भोज के पास की घटना।

➡️सीतापुर- शॉर्ट सर्किट से स्कूल में लगी भीषण आग,पुलिस,दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू,आग से स्कूल में रखे अभिलेख जलकर राख,कमलापुर के राजा रघुवर दयाल कॉलेज का मामला।

➡️संभल- बाइक सवार युवक को बस ने मारी टक्कर,अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत,दो थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची,सदर कोतवाली के चौधरी सराय की घटना
Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button