WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की प्रमुख खबरें…..18.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की प्रमुख खबरें…..18.08.22

➡लखनऊ- एक ट्रिलियन डॉलर के लिए ‘ब्रांड यूपी’ पर सरकार का फोकस,सीएम योगी ने नोडल अधिकारी तैनात करने के दिए निर्देश,एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था को लेकर तैनाती के निर्देश,हर विभाग में नोडल अधिकारी तैनात करने के दिए निर्देश,सलाहकार कंपनी डेलाइट इंडिया के प्रतिनिधियों को संपर्क करेंगे,प्रतिनिधियों को संपर्क करने पर नोडल अधिकारी करेंगे सहयोग,दो नवंबर तक डेलाइट इंडिया देगी पहली तकनीकी ड्राफ्ट रिपोर्ट,और एक जनवरी 2023 तक देगी अंतिम तकनीकी रिपोर्ट,सलाहकार कम्पनी के प्रस्तुतिकरण पर सीएम लगाएंगे अंतिम मुहर।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आज गोरखपुर दौरे पर रहेंगे, घाघरा नदी पर कम्हरिया घाट पुल का लोकार्पण करेंगे, घाघरा नदी पर बने करीब 1412.31 मीटर लम्बा पुल, गोरखपुर-अंबेडकरनगर जिले के बीच स्थित होगा पुल कम्हरिया घाट सेतु का होगा लोकार्पण.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज गोरखपुर दौरा, घाघरा नदी पर कम्हरिया घाट पुल का लोकार्पण करेंगे, गोरखपुर-अंबेडकरनगर के बीच स्थित घाघरा नदी पर बना पुल, 1412.31 मीटर लंबे कम्हरिया घाट सेतु का होगा लोकार्पण.

➡लखनऊ- प्रधिकरण दिवस,जनता अदालत का आयोजन आज, लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष निर्देश पर सुनवाई, निर्देशानुसार जन सामान्य की समस्याओं की सुनवाई, विकास प्राधिकरण भवन के कमेटी हाल में होगा निराकरण, आयोजन 10 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक किया जाएगा.

➡लखनऊ- फॉल्ट सही करने गए बिजली कर्मचारियों की पिटाई, बिजली घर पर तैनात संविदा कर्मचारियों को पीटा, आधा दर्जन संविदाकर्मियों को जमकर पीटा गया, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुटी, इटौंजा थाना क्षेत्र के कुम्हरावां गांव का मामला.

➡लखनऊ- आजादी का अमृत उत्सव के तहत दीपोत्सव कार्यक्रम, गोमती नगर 1090 चौराहे पर दीपोत्सव कार्यक्रम हुआ, नगर निगम ने आयोजित किया दीपोत्सव कार्यक्रम, कार्यक्रम में मंडलायुक्त और महापौर ने दीप जलाया.

➡लखनऊ- आजादी का अमृत उत्सव के तहत दीपोत्सव कार्यक्रम, नगर निगम की ओर से आयोजित हुआ कार्यक्रम, मंडलायुक्त, महापौर और अन्य लोगों ने दीप जलाया, गोमती नगर 1090 चौराहे पर दीपोत्सव कार्यक्रम.

➡लखनऊ- रिंग रोड पर नशे में धुत कार सवार ट्रक से टकराया, कार के परखच्चे उड़े, एयर बैग खुलने से बची जान, कार सवार दोनों युवक सुरक्षित,कार हुई क्षतिग्रस्त, विकासनगर थाना क्षेत्र के टेड़ी पुलिया के पास की घटना.

➡लखनऊ- रिंग रोड पर रेलिंग तोड़ कर ट्रक पलटा, लोडेड ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए डिवाइडर पर पलटा, ट्रक ड्राइवर और खलासी बाल बाल बचे, विकासनगर थाना क्षेत्र के रिंग रोड का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी मामला, मामले में आज होगी सुनवाई, जिला जज ए.के विश्वेश की अदालत में होगी सुनवाई, केस की पोषणीयता पर चल रही है बहस, हिंदू पक्ष की दलीलें हो चुकी है पूरी, मुस्लिम पक्ष की तरफ से डाला जाएगा रिजॉइंडर, आज मामले में डाला जाएगा रिजॉइंडर, पिछ्ली तारीख़ में मुस्लिम पक्ष ने मांगा था समय, मुस्लिम पक्ष को 15 दिन का दिया था समय, दोपहर लगभग दो बजे मामले में होगी सुनवाई.

➡लखीमपुर- संयुक्त किसान मोर्चा का धरना प्रदर्शन आज से, आज से 75 घण्टे का धरना प्रदर्शन शुरू होगा, मंत्री टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर धरना, जेल में बंद किसानों की रिहाई की भी मांग करेंगे, यूपी पंजाब हरियाणा समेत अन्य प्रांतों से जुटेंगे किसान, SKM के 31 संगठन धरने में शामिल हो रहे हैं, राजापुर मंडी समिति में 4 दिन चलेगा धरना.

➡आगरा- भाजपा नेता मनीष साहू के खिलाफ केस दर्ज, बंटी और 15 अज्ञात भी मुकदमे में शामिल, मनीष,साथियों ने सरकारी कार्य में पहुंचाई थी बाधा, दारोगा और पुलिसकर्मियों के साथ की थी अभद्रता, पुलिस की मौजूदगी में युवक को मारा था थप्पड़, पुलिसकर्मी का छीना था मोबाइल,झूठे आरोप लगाए, रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज का मामला,

➡प्रयागराज- सरिया व्यापारी से तमंचे के बल पर लूट, बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद, दो दुकानों पर बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, व्यापारी के काउंटर से लूट की बड़ी वारदात, लूट की घटना कर आसानी से फरार हुए बदमाश, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा बाजार की घटना.

➡मुरादाबाद- कवि सम्मेलन एवं मुशायरे का आयोजन हुआ, 75वां आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया, उप जिला अधिकारी बिलारी की ओर आयोजन.

➡मुरादाबाद- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर नो एंट्री का समय बढ़ा, तीन घंटे और बढ़ाया गया नो एंट्री का समय, 2 दिनों के लिए तीन घंटे का बढ़ाया गया समय, गुरुवार और शुक्रवार रात्रि रात 2 बजे तक नो एंट्री, कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर नो एंट्री का समय बढ़ा.

➡मुरादाबाद- ट्रांसपोर्ट संचालक के ड्राइवर को पीटने का मामला, आरोपी लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट संचालक समेत 2 लोग अरेस्ट, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, ट्रांसपोर्ट संचालक ने अपने ड्राइवर को पीटा था, मझोला के ट्रांसपोर्ट नगर चौकी का मामला.

➡ललितपुर- महिला पीआरडी से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, एसपी ने पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज कर भेजा जेल, पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की सेवा की समाप्त, एसपी की कार्रवाई से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, पीआरडी महिला ने एसपी से लगाई थी न्याय की गुहार, ललितपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡ललितपुर- नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, सुप्रीम कोर्ट 18 अगस्त को सुनवाई करेगा, कोर्ट एनजीओ बचपन बचाओ आंदोलन की ओर से याचिका, दायर जनहित याचिका पर सुनवाई कर रहा है.

➡बस्ती- शराबियों ने उत्पात माचकर कर युवक की पिटाई, पिटाई के दौरान मौजूद लोग बने रहे तमाशबीन, पिटाई के दौरान युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों के मना करने के बाद बीच सड़क पर लेटा युवक, स्थानीय लोगों ने युवक को बीच सड़क से किनारे किया, कोतवाली थाना क्षेत्र के कटरा पानी टंकी का मामला.

➡कासगंज- महिला उप निरीक्षक को प्रताड़ित करने का मामला, झूठी फर्जी चीजों का डर दिखाकर प्रताड़ित किया, एक आरक्षी ने महिला उप निरीक्षक को प्रताड़ित किया. मुख्य आरक्षी उसके 3 अन्य साथी आरक्षी को किया निलंबित, विभाग में अनुशाशनहीनता बरतने पर किया निलंबित.

➡एटा- होटल से व्यापारी के 40 हजार रुपए चोरी, होटल पर खाना पैक कराने आया था व्यापारी, बैग में रखे 40 हजार रुपए चोरों ने किए पार, पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट, कोतवाली नगर क्षेत्र के कृपाल होटल का मामला.

➡एटा- होटल के पास बाइक से 4 हजार रुपए चोरी, व्यापारी होटल पर आया था खाना पैक कराने, बैग में रखे 4 हजार रुपए,कागरात लेकर हुए फरार, पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली दी तहरीर. नगर कोतवाली के कृपाल होटल का मामला.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज कार्यक्रम, 10.15 बजे गोरखा कल्याण परिषद का कार्यक्रम, आयोजित सम्मान समारोह में शामिल होंगे CM, मुख्यमंत्री आवास पर कार्यक्रम का आयोजन, 12.55 बजे, बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारम्भ, उत्तराखण्ड राज्य सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता, बहुउद्देशीय क्रीडा भवन, परेड ग्राउण्ड में कार्यक्रम, 8.30 बजे पुलिस लाइन देहरादून में कार्यक्रम आयोजित, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡दिल्ली- कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही आज दिल्ली दौरे पर,सुबह 9 बजे दिल्ली पहुंचेंगे कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही।

Related Articles

Back to top button