अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज के प्रमुख समाचार.. 15.11.2023

शेखर न्यूज़ मुख्यालय समाचार

➡️लखनऊ- लखनऊ से बिहार जाने वाली ट्रेनों में भारी भीड़,श्रमजीवी एक्सप्रेस सहित तमाम ट्रेनों में भारी भीड़ ,छठ महापर्व के चलते ट्रेनों में भारी भीड़ ,AC, जनरल सभी बोगी में यात्रियों की भारी भीड़ ,रेलवे ने बिहार के लिए कई  स्पेशल ट्रेने चलाई हैं,भीड़ कंट्रोल करने के लिए GRP,RPF के जवान जुटे , ट्रेन के गेट पर लटके यात्रियों को हटाया जा रहा.

➡️लखनऊ- मोमबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 4 घंटे बाद भी आग पर नहीं हो सका काबू, बस्ती के बीच आग लगने से दहशत में ग्रामीण, मौके पर फायर और पुलिस के अधिकारी मौजूद, फैक्ट्री पर पैराशूट गुब्बारा गिरने के बाद लगी आग,फायर विभाग की दर्जन भर से ज्यादा गाड़ियां मौजूद ,सुरक्षा के लिहाज से घरों को कराया गया खाली , मोहनलालगंज के अतरौली में है मोमबत्ती फैक्ट्री.

➡️लखनऊ- कृष्णा नगर की इंद्रलोक मार्केट के पास लगी आग, मार्केट के निकट तीसरी मंजिल पर लगी आग, छत पर रखे कागज के गत्तों, कबाड़ में लगी आग,आग लगने से मार्केट के आसपास मचा हड़कंप , लोगों की सूझबूझ से आग पर पाया गया काबू, फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले ही आग पर काबू, जलता हुआ पटाखा गिरने से लगी थी आग,आग लगने से जान माल का नहीं हुआ नुकसान , लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र में लगी आग.

➡️लखनऊ मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग से हड़कंपफायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीमोहनलालगंज के अतरौली गांव का मामलाफैक्ट्री के अंदर हो रहे ब्लास्ट से लोगों में दहशत

➡️कुशीनगर- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा ने किया लोकार्पण,16 करोड़ की लागत से 51 परियोजनाओं का लोकार्पण,अमृत सरोवर, पार्क का मंत्री एके शर्मा न किया अनावरण, स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोले मंत्री एके शर्मा,समाज में विष फैलाकर कोई राजनीति नहीं हो सकता-शर्मा, दुश्मनी जमकर करो लेकिन यह गुंजाइश रहे- शर्मा,फिर कभी हम दोस्त बन जाए तो शर्मिंदा न हो-शर्मा.

➡️हापुड़- अज्ञात कारणों ने फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तार बनाने की फैक्ट्री में आग लगने से हड़कंप, मौजूद कर्मचारियों ने बाहर दौड़कर बचाई जान,आग लगने से आसपास में मची अफरातफरी , दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी , पिलखुवा कोतवाली के गांव खेड़ा का है मामला.

➡️मुज़फ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,संघर्ष में एक पक्ष के 6 लोग घायल,पुराने विवाद में हुई दोनों में मारपीट,पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया,खूनी संघर्ष का लाइव वीडियो वायरल,खतौली थाने के इस्लामाबाद का मामला.

➡️आगरा- आगरा में मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग, आतिशबाजी से मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग, मालगाड़ी के डिब्बे पर लगे तिरपाल में लगी आग, रेलवे कर्मी और आरपीएफ मौके पर पहुंचे, रेलवे कर्मियों ने पहुंचकर आग पर पाया काबू, आगरा फोर्ट स्टेशन का मामला.

➡️फतेहपुर- किसानों के विरोध पर भारी पड़ा सचिव का फरमान, सचिव की जिद पर अमौली में मंगलवार को लगी मिर्ची मंडी, मंडी परिसर में पहुंचा सिर्फ एक व्यापारी, किसानो के न पहुंचने से अमौली मंडी में पसरा सन्नाटा, मदरी गांव से मिर्ची मंडी स्थानांतरण का किया था विरोध, मंडी के स्थान की खींचतान में किसानों को भारी नुकसान, अमौली विकास खण्ड की मदरी मिर्ची मंडी का मामला.

➡️उत्तरकाशी- निर्माणाधीन टनल में भूस्खलन का मामला, होरिजैन्टल ड्रिलिंग मशीन का प्लेटफार्म बनाया जा रहा, टनल में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने का प्रयास, कमांडेंट SDRF मणिकांत मिश्रा के नेतृत्व में रेस्क्यू जारी, SDRF टीम मौके पर लगातार रेस्क्यू कार्य में जुटी , टनल में करीब 40 लोगों के फंसे होने की आशंका.

➡️दिल्ली- चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी को जारी किया नोटिस, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को कारण बताओ नोटिस,भाजपा की शिकायत के बाद चुनाव आयोग का नोटिस ,रैली में PM मोदी को लेकर गलत बयान देने का आरोप , चुनाव आयोग ने 16 नवंबर तक बयान देने को कहा.

राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय समाचार

15.11.2023

🔸दीपावली पर ‘वोकल फॉर लोकल’ की जीत: 3.75 लाख करोड़ का हुआ रिकॉर्ड कारोबार, चीन की निकली हवा

🔸Hamas की ‘संसद’ पर IDF का कब्जा, लहराया इजरायली झंडा; स्पीकर की कुर्सी पर बैठे नजर आए सैनिक

🔸कनाडा में कोविड ने फिर पसारे पैर ! ओंटारियो में मॉस्क पहनना हुआ जरूरी

🔸कर्नाटक सरकार का बड़ा कदम, परीक्षाओं में हिजाब बैन,मंगलसूत्र को अनुमति

🔸बाइडेन के खिलाफ बगावत? इजरायल-हमास जंग पर राष्ट्रपति स्टाफ का बड़ा कदम

🔸नकदी संकट से जूझ रहा पाकिस्तान यूक्रेन को बेच रहा अपने हथियार, अबतक कमाए 364 मिलियन यूएस डॉलर

🔸उत्तरकाशी टनल हादसा: रेस्क्यू टीम ने वॉकी-टॉकी से जाना 40 मजूदरों का हाल, पाइप से खाने-पानी की सप्लाई

🔸”चंद्रयान-3 की सफलता के बाद भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रमों के प्रति सम्मान और बढ़ा”: नासा अधिकारी

🔸कुत्ते ने काटा तो हर एक दांत के निशान पर मिलेगा 10 हजार का मुआवजा, HC का आदेश

🔸अगर आवारा कुत्ते ने काटा तो मिलेगा मुआवजा, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का फैसला

🔸Mahadev App के धोखाधड़ी में बड़ा खुलासा, CM बघेल के बाद डाबर ग्रुप के चेयरमैन-डायरेक्टर रडार पर

🔸सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन:मुंबई में ली आखिरी सांस; कई दिनों से बीमार थे, आज पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जाएगा

🔹IND vs NZ सेमीफाइनल से पहले तीनों नेट्स पर विराट कोहली ने किया अभ्यास

🔹न्यूजीलैंड मैच से पहले बोले रोहित- इतिहास मायने नहीं रखता, अभी फोकस सिर्फ जीत पर

Https://www.shekharnews.com 

Related Articles

Back to top button