उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज की बड़ी खबरें… 14.08.2023

➡️लखनऊ- प्रशस्ति चिन्ह और प्रशंसा चिन्ह के लिए संस्तुति,यूपी के जेलों के 5 अफसरों को मिलेगा सम्मान,कारागार अधीक्षक देवरिया PS शुक्ला को प्रशस्ति चिन्ह,कारापाल महराजगंज आदित्य कुमार को प्रशस्ति चिन्ह,जेल वार्डन देवरिया VN गौड़ को भी प्रशस्ति चिन्ह,हेड जेल वार्डन देवरिया केएन पांडे को प्रशंसा चिन्हा,जेल वार्डन संतकबीरनगर PL श्रीवास्तव को प्रशंसा चिन्हा,15 अगस्त को किया जाएगा सम्मानित.

➡️लखनऊ- सरोजनीनगर के लतीफ नगर में लगा कैंप,37वां आपका विधायक-आपके द्वार कैंप लगा,जनसमस्याएं, निवारण का दिया आश्वासन,4 मेधावियों को भी किया गया सम्मानित,’तारा शक्ति नि:शुल्क रसोई’ से ग्रामीणों को भोजन,विधायक राजेश्वर सिंह के प्रयासों की सराहना.

➡️लखनऊ- 15 अगस्त को सभी मदरसों पर फहराया जाएगा तिरंगा,वाद विवाद प्रतियोगिता और प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी,अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्रों मेँ हर घर तिरंगा लगाया जाएगा,यूपी सरकार के मंत्री दानिश आज़ाद ने जारी किया पत्र.

➡️कन्नौज- सोशल मीडिया पर मंत्री और सांसद के बीच मनमुटाव,मनमुटाव की चर्चा पर मंत्री, सांसद ने लगाया विराम,सांसद, मंत्री ने मनमुटाव की खबरों का किया खंडन,मंत्री असीम अरुण, सांसद सुब्रत पाठक ने साझा किया मंच,कन्नौज के भाजपा कार्यालय पर दोनों ने की प्रेस कांफ्रेंस ,मनमुटाव की बात को बताया सोशल मीडिया की कल्पना,साथ ही इस तरह की खबरों को बताया विरोधियों की चाल.

➡️कन्नौज- सांसद सुब्रत पाठक ने की स्मृति दिवस पर की प्रेस वार्ता,प्रेस वार्ता के दौरान राहुल गांधी पर कसा तंज,राहुल जी संसद में आते है तो अच्छा लगता है- सुब्रत पाठक,राहुल गांधी 50 वर्ष क्रॉस कर चुके है- सुब्रत पाठक,माता जी की नजर में वह 4-5 साल के बच्चे है- सुब्रत पाठक ,राहुल गांधी के प्रधानमंत्री की तैयारी में है- सुब्रत पाठक ,हम उनकी बरात जाने की तैयारी में है- सुब्रत पाठक.

➡️बदायूं- एसएसपी के सामने बाइकर्स गैंग आपस में भिड़े,पुलिसन ने तमंचे लहराते हुए दो बाइकर्स को दबोचा,तमंचा लहराते दो बाइकर्स को पुलिस ने दबोचा,पुलिस एस्कॉर्ट के साथ डीएम रोड से गुजर रहे थे SSP,SSP, एस्कॉर्ट टीम ने 2 आरोपियों को मौके से दबोचा,एसएसपी ने खुद आरोपियों को कोतवाली पहुंचा,सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के डीएम रोड का मामला.

➡️फिरोजाबाद- चौकी से कुछ दूरी पर हुई राउंड फायरिंग का मामला,फायरिंग की खबर चलने के बाद एफआईआर हुई दर्ज,गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा था लतीफपुर कोटला गांव,आपसी विवाद में जमकर चली गोलियां, हुई फायरिंग,पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज,थाना क्षेत्र नारखी के कोटला लतीफपुर का मामला.

➡️हरदोई- गोलीकांड के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता,मुख्य आरोपी समेत भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार,हमले के दौरान तमंचा और 2 कारतूस भी किये बरामद,पत्नी के साथ बाजार करके घर जा रहा था पीड़ित,रास्ते में रोककर आरोपियों ने युवक को मारी थी गोली,पांच के विरुद्ध जानलेवा हमले में दर्ज हुआ था केस,हरदोई के पाली थाने के शंकरपुर का मामला.

➡️बागपत- इंस्पेक्टर और दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव,2 थाना प्रभारी, 23 दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव,एसपी ने दो चौकी प्रभारियों को किया लाइन हाजिर,अनिल कुमार को बनाय बागपत कोतवाली का प्रभारी,बच्चू सिंह को सौंपी गई सिंघवाली अहीर का प्रभारी,एसपी ने कई चौकी प्रभारियों को भी किया इधर उधर,बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने किया बड़ा फेरबदल.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी श्रधांजलि,गोरखनाथ मंदिर कार्यालय के द्वारिका तिवारी का हुआ निधन,उनके आवास पर पहुंच स्वर्गीय पुष्पा को दी श्रधांजलि,उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रधांजलि.

➡️मैनपुरी- मैनपुरी में डंपर ने ई रिक्शा को रौंदा,ई रिक्शा सवार युवक की हुई मौत,एक युवक गंभीर रूप से हुआ घायल,चालक ने गलत दिशा में मोड़ा था डंपर,डंपर चालक हुआ मौके से फरार,घायल को अस्पताल में किया भर्ती,शहर कोतवाली के अंतर्गत देवी रोड की घटना.

➡️प्रयागराज- अतीक के बेटे अली का करीबी अल्तमश गिरफ्तार,करैली पुलिस ने अल्तमश को किया गिरफ्तार,शनिवार को अल्तमश पर दर्ज हुआ था मुकदमा,अली के इशारे पर अल्तमश ने मांगी थी रंगदारी,अफजल ने अली और अल्तमश पर कराया था केस,30 लाख की रंगदारी मांगने का लगाया था आरोप.

➡️आगरा- आगरा में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,जमीनी विवाद को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे,मारपीट में 3 महिलाएं घायल,जमकर हुआ पथराव,पुलिस ने महिलाओं को अस्पताल में किया भर्ती,दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लगाए आरोप,पिनाहट कस्बा के मोहल्ला नयापुरा का मामला.

➡️अयोध्या- थाना पूराकलंदर क्षेत्र से युवती लापता,पीड़ित पिता ने दर्ज कराया मुकदमा,युवती ने आरोपी प्रेमी के साथ वीडियो बनाकर किया वायरल,हमने प्रेमी के साथ किया शादी,हम दोनों बालिग हैं स्वेच्छा से की है शादी- प्रेमी,प्रतापगढ़ का रहने वाला है प्रेमी.

➡️कानपुर- फ़ूड इंस्पेक्टर का निजी चालक वसूली करते गिरफ्तार,फ़ूड इंस्पेक्टर बनकर महीनों से वसूली कर रहे थे चालक,लोगों ने चालक राजेंद्र को साथियों संग पुलिस को सौंपा,फ़ूड इंस्पेक्टर मृत्युंजय कुमार का निजी चालक था राजेन्द्र,घाटमपुर थानाक्षेत्र के पतारा कस्बे का मामला.

➡️मेरठ- व्यक्ति को पकड़ने पहुंचे दारोगा के साथ मारपीट,व्यक्ति को छुड़ाने के लिए परिजनों ने की मारपीट,चोर की निशानदेही पर पकड़ने पहुंचे थे दारोगा,दारोगा से मारपीट की घटना CCTV में कैद,दारोगा से मारपीट के बाद आरोपी हुआ फरार,थाना इंचौली में तैनात है बुजुर्ग दारोगा.

➡️बहराइच- बहराइच में जमीनी विवाद में हुआ खूनी संघर्ष,जमकर चले लाठी डंडे और धारदार हथियार,दबंगों ने कई लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा,महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल,एक युवक की हालत नाजुक लखनऊ रेफर,पयागपुर थाना क्षेत्र के शंभू टिकरी का मामला.

➡️बरेली- बरेली में तीन तलाक का मामला आया सामने,दुष्कर्म का विरोध करने पर दिया 3 तलाक,दहेज में कार न मिलने पर पीड़िता को घर से निकाला,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी,बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र की घटना.

➡️अलीगढ़- कांवड़ियों को मैक्स गाड़ी ने मारी टक्कर,तीन कांवड़िया हुए गंभीर रूप से घायल,मालान ढाबा के पास साथियों का कर रहे थे इंतजार,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,रोरावर थाना इलाके के खेरेश्वर हाईवे की घटना.

➡️बिजनौर- तेज रफ्तार बस कंटेनर से जा टकराई,बस में सवार 6 यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती,बस ड्राइवर को नींद लगने से हुआ हादसा,हादसे के बाद बस के उड़े परखच्चे,थाना रेहड़ के एनएच-74 मार्ग की घटना.

➡️बदायूं- MLA राजीव सिंह ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की,MLA और थानाध्यक्ष ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की,कछला से पटना देवकली निकलते हैं हजारों कांवड़िए,उसावां थाना परिसर के समीप का पूरा मामला.

➡️बस्ती- विधायक अजय सिंह ने 5 सड़कों का किया लोकार्पण,‘अन्य विकास कार्यों को सामान्य रूप से करा रही सरकार’,नई सड़कों का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा- अजय सिंह,अच्छी सड़कों से ग्रामीणों को भी मिलेगा रोजगार- अजय.

➡️कानपुर- नाले में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव,दुर्गंध आने पर दुकानदारों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नौबस्ता क्षेत्र के यशोदा नगर इलाके का मामला.

➡️हरिद्वार- शनिदेव मंदिर के पास हुआ सड़क हादसा,स्कूटी सवार महिला,पुरुष को ट्रक ने कुचला,महिला, पुरुष की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे,हरिद्वार के थाना बहादराबाद क्षेत्र का मामला.

➡️हरिद्वार- हरिद्वार में आबकारी की बड़ी कार्रवाई,आबकारी विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ की कार्रवाई,15 कुंतल लहन और 100 लीटर कच्ची शराब नष्ट की,नष्ट की गई शराब की कीमत 4 लाख से ऊपर बताई जा रही.

Related Articles

Back to top button