WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……27.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……27.08.22

➡लखनऊ- ऐतिहासिक रूमी दरवाजा के सामने बनेगा ग्रीन पार्क, मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब ने किया निरीक्षण, इमामबाड़ा रूमी दरवाजा घंटाघर का किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान एलडीए वीसी भी रहे मौजूद, मंडलायुक्त ने सुविधाएं विकसित करने का निर्देश दिए, पिक्चर गैलरी के सामने फव्वारे को साफ कराने के निर्देश।

➡लखनऊ- 158 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया लोकार्पण-शिलान्यास, 185 करोड़ रुपए से अधिक की 158 परियोजनाएं, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में मौजूद, मंत्री जितिन प्रसाद, मंत्री एके शर्मा भी मौजूद हैं.

➡लखनऊ- CMS गोमतीनगर विस्तार शाखा में वार्षिक अभिभावक समारोह, छात्र छात्राएं अपने अभिभावकों के सम्मान में कार्यक्रम प्रस्तुत किए, विज्ञान और प्रौद्योगिकी के सचिव आलोक कुमार हुए शामिल, कार्यक्रम में सीएमएस संस्थापक जगदीश गांधी भी रहे मौजूद।

➡नोएडा- ट्विन टॉवर ध्वस्तीकरण पर अथॉरिटी की फाइनल मीटिंग हुई, मीटिंग में एडिफिस कंपनी,संबंधित विभाग के अधिकारी रहे मौजूद, पॉल्यूशन विभाग,सुपरटेक प्रतिनिधि,CBRI के अधिकारी रहे मौजूद, धूल और पॉलूशन कम करने के लिए 15 स्मॉग गन लगाए गए, नोएडा प्राधिकरण के100 सफाई कर्मचारी किए जाएंगे तैनात, पानी के टैंकरों से पेड़ पौधे और पार्कों की धूल हटाई जाएगी, प्राधिकरण में 28 से 30 अगस्त संचालित होगा कंट्रोल रूम, हेल्पलाइन नंबर 120-2425301,2425302 पर बता सकते समस्या, प्रभावित इलाकों में शाम 5 बजे बाद लोग कर सकेंगे आवाजाही, 28000 मेट्रिक टन मालवा सेक्टर 80 में स कंपनी करेगी शिफ्ट, प्राधिकरण की माग पर एयर स्पेस उपलब्ध न रहने पर दी सहमति, नो फ्लाइंग जोन होगा नोएडा,6 एयर क्वाल्टी इंडेक्स मशीनें लगाई, आज से पॉल्यूशन लेवल पर रखी जाएगी निगरानी, टॉवर ध्वस्त करने को लेकर CBRI ने आपनी मंजूरी दी।

➡पीलीभीत- सड़क किनारे खड़ी बस में लगी भीषण आग, आग देख राहगीरों में मची अफरा-तफरी, देखते ही देखते चंद मिनटों में बस जलकर राख, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, कोतवाली सुनगढ़ी इलाके के राम लीला रोड का मामला.

➡बलिया – RTO-खनन विभाग का गठजोड़ आया सामने, ओवरलोड बालू के ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, बिहार से लाल बालू ला रहे ट्रकों को पकड़ा, 6 ओवर लोड ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, पुलिस ने 6 ट्रक खनन विभाग को सौंपे, खनन माफियाओं पर होगी कार्रवाई- SP, बलिया के सहतवार थाना का मामला.

➡पीलीभीत- जिले में नही थम रहा बार बालाओं का अश्लील डांस, निजी कार्यक्रम में बार बालाओं के ठुमकों पर मचा हुड़दंग, बरखेडा इलाके में लगातार अश्लील डांस का आयोजन, पुलिस के संरक्षण में अश्लील डांस का आयोजन, अश्लील डांस का वीडियो हुआ जमकर वायरल, थाना बरखेडा इलाके के कबूलपुर गांव का मामला.

➡सोनभद्र- घरों में उतरा हाईवोल्टेज करंट, करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने रामगढ़-खलियारी मार्ग जाम किया, शव को रखकर मुआवजे और नौकरी की कर रहे मांग, मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को मनाने में जुटी, पन्नूगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ बाजार का मामला.

➡मैनपुरी- सामूहिक दुष्कर्म मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, घर के बाहर से जबरन उठाकर ले गए थे आरोपी, पहले छेड़छाड़ किया फिर सामूहिक दुष्कर्म किया- परिजन, संदिग्ध अवस्था में खेत में मिली मासूम, आरोपियों ने परिजनों को खेत में नहीं घुसने दिया, मेडिकल परीक्षण के बाद पुलिस सुरक्षा में किशोरी, किशोरी को सीएससी से अस्पताल किया रेफर, थाना किशनी के कस्बा कुसमरा के एक गांव की घटना।

➡जौनपुर- नगर पालिका जौनपुर में एलइडी स्ट्रीट लाइट खरीद मामला, खरीद में 30 लाख रूपए की हेराफेरी का मामला सामने आया, 14वें वित्त से खरीदी गई 900 स्ट्रीट लाइटें स्टोर में डंप पड़ी हैं, बाजार मूल्य से दोगुने रेट में खरीदे 60 वाट के स्ट्रीट LED बल्ब, घोटाले का मामला सामने आने पर जांच कमेटी गठित की गई, डीएम की अध्यक्षता में बनी कमेटी कर रही है मामले की जांच।

➡वाराणसी- बढ़ती महंगाई के खिलाफ वाराणसी में अनोखा प्रदर्शन, हाथों में रोटी लेकर सड़क पर निकले भगत सिंह यूथ ब्रिगेड कार्यकर्ता, सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर किया रोटी आंदोलन, सरकार से खाद्य सामग्री से टैक्स हटाने की कर रहे मांग, खाद्य सामग्री से टैक्स न हटाए जाने पर दी बड़े आंदोलन की चेतावनी, आंदोलन में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र भी हुए शामिल।

➡सोनभद्र- मिडडेमील में नमक रोटी देने के मामले में शिक्षक निलंबित, निलंबित शिक्षक से लिपटकर रोते दिखाई दिए बच्चे, बच्चों से विदा लेते समय फूट-फूट कर रोते दिखे, शिक्षक बच्चों ने प्रिंसिपल, शिक्षक को बताया निर्दोष, ग्राम प्रधाम ने नहीं पहुंचाया था मिडडे मील का सामान, शिक्षक के जाने के बाद हम भी नही आएंगे स्कूल- बच्चे, प्रिंसिपल के समझाने के बाद शांत हुए बच्चे।

➡चंदौली- गंगा नदी का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर पहुंचा, जनपद के दर्जनों गांव में घुसा पानी, गंगा के पानी से गांव में फसल डूबी, मचने लगी तबाही, घरों में पानी घुसने से लोगों का पलायन हुआ शुरू, सकलडीहा तहसील के तटवर्ती इलाकों में तबाही की आशंका, पानी का बढ़ाव देख लोग सुरक्षित स्थानों पर जाने को मजबूर, कई गांव में नाव लगाने की उठने लगी मांग।

➡आगरा- बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों को राहत, चंबल नदी के जलस्तर में हो रही है गिरावट, 133.90 मीटर पहुंचा चंबल नदी का जलस्तर, पानी नीचे उतरने से ग्रामीणों को राहत, चंबल नदी ने तटवर्ती क्षेत्रों में पहुंचाया भारी नुकसान, खतरे के निशान से अभी भी ऊपर बह रही है चंबल नदी, पिनाहट, बाह, जैतपुर ब्लॉक में हुआ भारी नुकसान।

➡कानपुर- आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे कानपुर, मर्चेंट चेम्बर हाल में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में होंगे शामिल, उप्र व्यापार संगठन द्वारा आयोजित किया गया व्यापारी सम्मेलन, दोपहर 2 बजे कानपुर से हरदोई के लिए रवाना होंगे मंत्री.

➡पीलीभीत- फिटनेस क़े नाम पर धन उगाही करने बाले डॉक्टर को क्लीन चिट, घूसखोर डॉक्टर, फार्मासिस्ट को स्पष्टीकरण में बताया निर्दोष, पैसे लेते हुए डॉक्टर, फार्मासिस्ट का वीडियो हुआ था वायरल, अधिकारियों ने घूसखोर बेईमानों को दे दी क्लीन चिट, स्कूली बच्चों से मेडिकल फिटनेश के नाम पर हुई थी उगाही, पीलीभीत जिला अस्पताल का मामला।

➡बलिया- ट्रांसफार्मर में अचानक आग लगने से घरों में उतरा करंट, हाई वोल्टेज होने से घरों में लगे स्विच बोर्ड में उतरा करंट, विद्युत चपेट में आने से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से झुलसे, स्विच बन्द करने के दौरान करंट की चपेट में आए लोग, घरों में करंट उतरने से पूरे गांव में मचा हड़कंप, बिजली विभाग की लापरवाही से उतरा करंट- ग्रामीण, उभांव के अहिरौला ननवरा गांव की घटना।

➡चित्रकूट- सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत, श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की हुई मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रैपुरा थाना क्षेत्र के धिरवा पुल के पास की घटना।

➡सुल्तानपुर- प्राइवेट बस सामने जा रही डीसीएम से टकराई, हादसे में बस सवार करीब दर्जन भर यात्री घायल, घायलों का अयोध्या के अस्पताल में चल रहा इलाज, दो यात्रियों की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर, हलियापुर थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 79 की घटना।

➡मिर्जापुर- सीएम शिवराज सिंह चौहान का आगमन आज, मध्य प्रदेश के सीएम का आगमन आज, मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करेंगे सीएम, मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारिया जोरो पर, 2. 50 पर मां विंध्यवासिनी के धाम पहुंचेगे सीएम।

➡बस्ती- प्रमुख सचिव आलोक कुमार का बस्ती दौरा आज, महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे, निरीक्षण के दौरान प्रधानाचार्य के साथ समीक्षा बैठक, पूर्व में डिप्टी सीएम के दौरे के दौरान मिली थी खामियां, खामियों को लेकर जिले में भेजे गए प्रमुख सचिव आलोक कुमार, महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कॉलेज में लागई गयी कड़ी सुरक्षा।

➡बुलन्दशहर- मामूली विवाद में मजदूर युवक की पीट-पीटकर हत्या, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक के चाचा ने 5 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी, डिबाई थाना क्षेत्र के गांव खुशहाल गढ़ का मामला।

➡आगरा- घर पर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, युवक की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी सर में गोली, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, शाहगंज थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर की घटना।

➡नोएडा- 28 अगस्त को ट्विन टावर को ध्वस्त किया जाएगा, ध्वस्तीकरण के बाद धूल एकाएक अंबार उठेगा, धुल को रोकने के लिए स्मोक गन का इस्तमाल किया जाएगा, आज से स्मोग गन मौके पर लगाए गए, 15 स्मोग गन मौके पर लगाए गए, नोएडा प्राधिकरण ने 100 सफाई कर्मी किए तैनात, स्मोग गन का मौके पर किया गया ट्रायल.

➡गोंडा- मॉर्निंग वॉक करने गई महिला से टप्पेबाजी, महिला से मोबाइल, चेन, अंगूठी लेकर फरार, बाइक से आए 2 युवकों ने की टप्पेबाजी, सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही जांच, नगर क्षेत्र के आईटीआई रोड की घटना।

➡बरेली- गैंगस्टर सुखदेव की डेढ करोड़ की सम्प्पति जब्त, हत्या के मामले में जेल में बंद है सुखदेव, अपने तहेरे भाई की पीट-पीटकर की थी हत्या, ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी कराकर जब्त की संपत्ति, शेरगढ़ थाना क्षेत्र के मोहोम्मदपुर गांव का मामला।

➡बरेली- रामनगर ब्लॉक प्रमुख का जाति प्रमाण पत्र फर्जी, जांच समिति ने जांच के बाद फर्जी पाया प्रमाण पत्र, जाती प्रमाण पत्र निरस्त करने का दिया आदेश, एडीएम सिटी ने तहसीलदार आंवला को दिया आदेश, आंवला थाना क्षेत्र के रामनगर ब्लॉक का मामला।

➡पीलीभीत- सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 58 हेक्टेयर वन भूमि कब्जामुक्त, 40 साल बाद 58 हेक्टेयर वन भूमि कब्जामुक्त, पीलीभीत, शाहजहापुर की संयुक्त टीम ने भूमि कराई खाली, कब्जा हटाने का कोई नोटिश न देकर मनमानी करने का आरोप, पीलीभीत के टाइगर रिजर्व की दियोरिया रेंज का मामला।

➡पीलीभीत- पशु चिकित्सा अधिकारी, सचिव से प्रधान के गुंर्गो ने की गुंडई, गुंडो के खिलाफ दी गई तहरीर, 3 दिन से दबाकर बैठी पुलिस, गौशाला निरीक्षण करने के दौरान की थी गाली गलौज, गुंडो पर कार्रवाई नहीं कर रही बिलसंडा पुलिस, थाना बिलसंडा इलाके के बिलासपुर गांव का मामला।

➡जालौन- खाकी को शर्मसार करता दारोगा की करतूत कैमरे में कैद, दारोगा शैलेन्द्र सिंह भद्दी-भद्दी गालियां देते कैमरे में कैद, ग्रामीणों ने दारोगा शैलेन्द्र का वीडियो बनाकर किया वायरल, नदीगांव क्षेत्र के नदीगांव चौराहे का बताया जा रहा मामला।

➡बुलंदशहर- सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने बाजार में की साफ-सफाई, सीएम के दौरे से पहले सड़क पर सफाई करने उतरे विधायक, नगर पालिका कर्मचारियों के साथ प्रदीप चौधरी ने भी थामी झाड़ू, सदर विधायक का झाड़ू लगाते हुए वीडियो वायरल।

➡झांसी- मकान की दीवार गिरने से 3 महिलाएं दबी, आसपास के लोगों ने महिलाओं को निकाला, गंभीर हालत होने पर महिलाओं को अस्पताल भेजा, एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही, झांसी के पूछ थाना क्षेत्र के खखकल गांव का मामला।

➡आगरा- कोटा बैराज से छोड़े गए पानी से चंबल नदी में बाढ़ का खतरा, धीरे-धीरे घट रहा चंबल नदी का जलस्तर, 137.80 मीटर तक पहुंचने के बाद शुक्रवार से घटना शुरू, खतरे के निशान से अभी भी 4 मीटर ऊपर बह रही चंबल नदी, चंबल नदी का जलस्तर घटकर 133.90 हुआ, तटवर्ती इलाकों के गांवों में अभी भी बाढ़ जैसे हालात, SDRF, जल पुलिस लोगों को निकालने का कर रही कार्य, बाह पिनाहट क्षेत्र की चंबल नदी का मामला।

➡पीलीभीत- नकाबपोश बदमाशों ने तलाशी लेने के बाद जमकर पीटा, लूट पाट के इरादे से नकाबपोश बदमाशों ने रोका, तलाशी के बाद कुछ न मिलने पर बदमाशों ने पीटा, पूर्व में घर में घुसने का कर चुके है प्रयास, शहर कोतवाली इलाके के चंदोई का मामला।

➡आगरा- घर पर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, युवक की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी सर में गोली, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, शाहगंज थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर की घटना।

➡झांसी- जीआरपी सिपाही, दारोगा के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल, एक दूसरे को गाली-गलौज देते नजर आ रहे है सिपाही, दारोगा, नवाबाद थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के डांडी यात्रा का मामला।

➡सहारनपुर- मकान का छज्जा गिरने से मलबे में दबे पिता, बच्चा, मलबे के नीचे दबने से 2 साल के मासूम बच्चे की मौत, पिता की हालत गंभीर डॉक्टरों ने ऋषिकेश एम्स किया रेफर, सहारनपुर के देवबंद का मामला।

➡लखीमपुर- प्रेमी युगल का संदिग्ध अवस्था में लटकता मिला शव, प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने से इलाके में हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, मितौली के दरी नगरा गांव का मामला

➡सहारनपुर- ट्रकों से अवैध उगाही करने वाला अमीन सस्पेंड, ओवरलोड खनन से भरे ट्रकों से करता था अवैध उगाही, डीएम की सख्ती के बाद जनपद में हड़कंप की स्थिति।

➡बुलन्दशहर- छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अहार थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡बागपत- सांपों की दहशत में है बागपत का एक गांव, घरों में सांप निकलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल, गांव के आधादर्जन लोगों को काट चूका है सांप, सांप के काटने से एक लोग की हो चुकी है मौत, ग्रामीणों ने सांप को शांत करने के लिए गांव में की धूनी, कोतवाली बड़ौत के टयोंढ़ी गांव का मामला।

➡देहरादून- महिला आरक्षण पर हाईकोर्ट की रोक का मामला, HC में क्षैतिज आरक्षण पर रोक वाले आदेश की प्रति शासन को मिली, दूसरे राज्यों में क्षैतिज आरक्षण का ब्योरा जुटा रही सरकार, अपर सचिव कार्मिक ललित मोहन रयाल ने इसकी पुष्टि की, अब राज्य सरकार दूसरे राज्यों से इसका ब्योरा जुटा रही है, अन्य राज्यों का ब्योरा जुटाकर सरकार इसका अध्ययन करेगी, सरकार सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी भी दायर कर सकती है- सूत्र।

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में अब तक सबसे बड़ी कार्रवाईआरआईएमएस कंपनी का मालिक राजेश चौहान गिरफ्तारRIMS कंपनी लखनऊ का मालिक राजेश चौहान गिरफ्तारएसटीएफ उत्तराखंड ने राजेश चौहान को किया गिरफ्तारसाक्ष्य के आधार पर उत्तराखंड STF ने किया गिरफ्तारUKSSSC पेपर लीक मामले में अब तक 25 गिरफ्तारीRIMS कंपनी ने ही छपवाए थे भर्ती परीक्षा के पेपर इसी कंपनी से लीक हुए थे भर्ती परीक्षा के पेपर।

➡देहरादून- विधानसभा में हुई नियुक्तियों पर उठ रहे सवाल, बैक डोर से तमाम नियुक्तियां,लेकिन पात्र भटक रहे, पात्र मृतक आश्रित नौकरी के लिए आज भी भटक रहे, पिछले 2 साल में कोरोना काल में कर्मियों की हुई थी मौत, मृतक आश्रित मे नौकरी पाने की आस मे भटक रहे आश्रित, नेताओं के करीबियों को नौकरियां बांटने का लगा आरोप।

➡हरिद्वार- देश के आकांक्षी जनपदों में सर्वश्रेष्ठ स्थान हरिद्वार को मिला, पुरस्कार मिलने पर सांसद रमेश पोखरियाल ने किया प्रोत्साहित, बीजेपी सांसद निशंक ने शासन और प्रशासन का प्रोत्साहन किया, ‘हरिद्वार शिक्षा, स्वास्थ्य,कनेक्टिविटी,प्रेयजल में बेहतर कार्य कर रहा’, जल्द हम विकसित जिलों में शामिल होंगे- सांसद रमेश पोखरियाल।

➡कालाढूंगी- कालाढूंगी की सिंचाई नहरों का पानी पिछले 6 दिनों से बंद, नहरों का पानी बंद पड़े होने से क्षेत्र के कृषक ग्रामीण परेशान, लगभग 90 मीटर सायफन (कलमठ) पूरी तरह से बंद पड़े हैं, सायफन की सफाई का काम किया जा रहा है, सिंचाई के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग की।

➡हरिद्वार- दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया है आरोप, पति के दोस्तों पर दुष्कर्म करने का लगा है आरोप, अश्लील वीडियो बनाने और मारपीट करने का आरोप, शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने का आरोप, हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡टिहरी- आपदा ग्रस्त ग्वाड़ गांव में 8वें दिन भी सर्च अभियान जारी, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन है जारी, ग्वाड़ गांव के एक ही परिवार के 3 लोग अभी भी लापता हैं, अब तक 4 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं, 20 अगस्त को लैंडस्लाइड की चपेट में दो घर आए थे।

➡पौड़ी- BJP विधायक राजकुमार पोरी ने जनता का आभार जताया, तिरंगा यात्रा को सफल बनाने पर आभार व्यक्त किया, संगठन की जिम्मेदारी सम्भाले पदाधिकारियों को बधाई दी, जनता की उम्मीद पर पर कार्यकारिणी खरी उतरेगी- MLA

➡उत्तरकाशी- गांवों में भूस्खलन से परेशानी की दिक्कते कम नहीं हो रहीं, उत्तरकाशी जिले की सीमांत मोरी तहसील के गांवों में दिक्कतें, ग्रामीण अपनी जान हथेली में रखकर पैदल चलने को मजबूर है, स्कूली छात्र छात्राओं को रोज खतरनाक रास्तों से जाना पड़ता।

➡टिहरी- ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, देवप्रयाग के शिव मूर्ति के पास ट्रक गहरी खाई में गिरा, 2 लोग हुए घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती।

➡दिल्ली- देश में कोरोना के एक्टिव केस 90 हज़ार से कम हुए, देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 9,520 नए केस आये, बीते 24 घंटे में 41 मरीजों की मौत, 12,875 ठीक हुए, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 87,311 हुई, देश में कोरोना के कुल मरीज़ों की सँख्या 4,43,98,696 हुई, देश में कोरोना से अब तक कुल 4,37,83,788 ठीक हुए, देश में कोरोना से अब तक कुल 5,27,597 मौत हुई, देश में बीते 24 घंटे में वैक्सीन की 25,86,805 डोज़ लगी।

➡दिल्ली- मकोका को लेकर सुप्रीम कोर्ट का महत्वपूर्ण निर्णय, महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण में अहम फैसला, हर आरोपी का अलग से आरोप पत्र दाखिल करने की जरूरत नहीं-SC, ‘एक संगठित अपराध में अलग-अलग आरोप पत्र की आवश्यकता नहीं’, महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण में अहम फैसला।

➡दिल्ली- नोएडा ट्विन टॉवर को गिराने का मामला फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, याचिका में ट्विन टॉवर को गिराने पर रोक लगाने की मांग की, ट्विन टॉवर को अस्पताल में बदलने की याचिका में मांग की गई, सरकार की कोशिशों के बाद भी लाखों लोग बेघर-याचिकाकर्ता, ‘टॉवर को गिराना मटेरियल,रिसोर्सेज अन्य चीजों की बर्बादी होगी’, ‘टॉवर को गिराने के बजाय स्वास्थ्य के लिए इस्तेमाल किया जाए’, टॉवर का डिफेंस,स्वास्थ्य शिक्षा के लिए इस्तेमाल हो-याचिकाकर्ता, मुंबई निवासी CA गंगाराम लोकुमाल चंदावनी ने दाखिल की याचिका

➡दिल्ली- दिल्ली के सातों लोकसभा क्षेत्रों में आज निकाली जाएगी पदयात्रा, दिल्ली भाजपा के सभी मोर्चे दिल्ली में निकालेंगे पदयात्रा, सिसोदिया को पद से बर्खास्त करने की मांग को लेकर पदयात्रा, आदेश गुप्ता समेत कई भाजपा नेता इस पदयात्रा में होंगे शामिल, सुबह 10.30 बजे चांदनी चौक से फतेहपुरी चौक तक पदयात्रा।

Related Articles

Back to top button