WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी खबरें…… 27.08.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी खबरें*

➡️लखनऊ- पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का बयान, राजनाथ सिंह ने नकल के कैंसर को खत्म किया था- जितिन, ‘राजनाथ जी के उस कदम का आज भी असर दिखाई पड़ता है’, मैं राजनाथ जी से प्रेरणा लेकर, राजनीति में आगे बढ़ा-जितिन, रक्षा मंत्री क्रांतिकारी योजना अग्निपथ लेकर आए- जितिन.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बहुत काम किए-पाठक, लखनऊ में जाम की समय थी- ब्रजेश पाठक, ट्रैफिक जाम की समस्या बहुत बड़ी थी- पाठक, ‘आज 6 से अधिक फ्लाई ओवर लखनऊ को दिए’, ‘जीवन रेखा सिर्फ सड़क ही नही है बल्कि एक्सप्रेस वे भी’, ‘किसानों की जमीन कई गुना कीमती हो चुकी है’.

➡️लखनऊ- AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बेरोजगारी-महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करेगी AAP-संजय, हाथ में तिरंगी-तख्ती-बैनर-पोस्टर लेकर यात्रा करेंगे-संजय, बच्चों के दूध पर टैक्स लगाया जा रहा- संजय सिंह, आटा,तेल,गैस,दवाओं पर सब महंगी हो गई- संजय सिंह, पूंजीपतियों का हजारों करोड़ का टैक्स माफ किया-संजय, पूंजीपतियों का कर्ज माफ किया,RTI से जानकारी मिली-संजय, 5 लाख करोड़ रुपए का घाटा हुआ है- सांसद संजय सिंह, घाटा पूरा करने के लिए जनता पर बोझ डाला जाता है-संजय, कई कंपनियों का कर्जा माफ किया गया – संजय सिंह, संजय सिंह ने कई कम्पनियों की लिस्ट भी जारी की, किसान फसल की दाम के लिए आत्महत्या कर रहा-संजय, नौजवान पढ़ाई के लिए आत्महत्या कर रहा- संजय सिंह, केंद्र सरकार को इसका जवाब देना ही होगा- संजय सिंह.

➡️लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का संबोधन, आज बहुत सारी योजनाओं का लोकार्पण हुआ-राजनाथ, कई योजनाओं का शिलान्यास भी हुआ है- राजनाथ, ‘नगर विकास-पीडब्ल्यूडी मंत्री ने लगने से कार्य किया’, पहले लखनऊ की सड़कें बहुत खराब थीं-राजनाथ सिंह, तब मैनें शहीद पथ बनाया था-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आज जाम की समस्या बढ़ती जा रही है- राजनाथ सिंह, इस समय 6 फ्लाई ओवर निर्माण हो चुके हैं- राजनाथ, लखनऊ में रिंग रोड तैयार हो रहा है- राजनाथ सिंह, इंफ्राचर के मामले लखनऊ सबसे आगे होगा- राजनाथ, ‘रेलवे और एयरपोर्ट को लेकर भी लगातार काम चल रहा’, ‘लखनऊ से लॉस एंजिल्स-लंदन की फ्लाइट चलनी चाहिए’, 5जी जल्दी आए इसपर भी काम चल रहा है- राजनाथ, 4जी-5जी की बात पर कांग्रेस के घोटाले याद आते हैं-राजनाथ, लेकिन आज कोई घोटाला करने की नहीं सोच सकता-राजनाथ.

➡️लखनऊ- रोडवेज बस ने ई रिक्शे को जोरदार टक्कर,महिला की मौत,आधा दर्जन से अधिक जख्मी,गंभीर मरीजों को भेजा गया अस्पताल,रहीमाबाद चौकी क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज बड़ी बैठक, आज शाम 7 बजे सीएम योगी करेंगे बड़ी बैठक, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम करेंगे बैठक.

➡️लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की पूजा अर्चना,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक साथ में मौजूद,कमलेश्वर महादेव मंदिर चौक में दर्शन पूजन.

➡️नोएडा- नोएडा में अखिलेश यादव का BJP सरकार पर हमला, हमने मेट्रो बनवाई उद्घाटन बीजेपी ने किया-अखिलेश, काम हमारा, उद्घाटन कोई और कर रहा- अखिलेश, सरकारी अस्पतालों में इलाज नहीं हो पा रहा- अखिलेश, बीजेपी के अंदर कुछ गड़बड़ चल रहा- अखिलेश, बीजेपी सरकार में चोरी,डकैती बढ़ी- अखिलेश, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा- अखिलेश यादव, मेट्रो समाजवादियों ने चलाई- अखिलेश यादव, समाजवादियों ने कई काम किए- अखिलेश यादव, लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा- अखिलेश यादव, न रोजगार न कारोबार मिल रहा- अखिलेश यादव, हमारी पार्टी समाज को आगे बढ़ाएगी- अखिलेश, आने वाले समय में पार्टी को मजबूत करेंगे-अखिलेश, लखनऊ मेट्रो समाजवादियों ने बनवाई- अखिलेश.

➡️औरैया- औरैया में पत्रकार पर फर्जी मुकदमा लिखवाने का मामला, तत्कालीन स्वाट टीम प्रभारी इंस्पेक्टर सतेंद्र यादव सस्पेंड, फर्जी मुकदमा लिखवाने वाला स्वाट टीम प्रभारी निलिंबित, फोन से कोतवाली में बुलाकर दर्ज किया था फर्जी मुकदमा, DGP कार्यालय ने मामला संज्ञान लेकर की कड़ी कार्रवाई, औरैया जनपद से ललितपुर ट्रांसफर कर किया निलंबित, अपने कारनामों की खबरें प्रकाशित होने पर फर्जी मुकदमा लिखा था, अभी भी जांच जारी,दोषी पुलिस कर्मियों पर जल्द होगी कार्रवाई, सदर कोतवाली में दर्ज मुकदमे में हुई कार्रवाई.

➡️कानपुर- मासूम को जबरन किन्नर बनाने का मामला, किन्नर समाज एकत्र होकर पहुंचे डीसीपी साउथ कार्यालय, किन्नरों ने महिला द्वारा लगाए आरोप को खारिज किया, उधार लिए पैसे न देने पड़े इसलिए महिला ने आरोप लगाया, महिला को उधार दिए 10 हजार रुपये मांगने पर लगाए थे आरोप, किन्नरों के साथ दर्जनों क्षेत्रीय महिलाएं भी पहुंची ऑफिस, एडीसीपी साउथ ने किन्नरों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया, जूही थानाक्षेत्र के नयापुरवा इलाके का मामला

➡️बुलंदशहर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,बिजली उत्पादन बढ़ाने पर जोर दिया-सीएम,कोरोना काल में सरकार ने अच्छा काम किया ,हर क्षेत्र में देश नई ऊंचाइयां छू रहा,पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में तेज विकास-सीएम, जिले में मेडिकल कॉलेज का निर्माण -सीएम,’बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा’,जिले से 25 किमी की दूरी पर एयरपोर्ट बन रहा-सीएम,पहले बुलंदशहर सुविधाओं से वंचित था-सीएम योगी,बुलंदशहर में तेजी से विकास हो रहा-सीएम योगी,मेडिकल डिवाइस,टॉय पार्क बनने वाला है-सीएम,मेरठ में पहला विश्वविद्यालय बन रहा-सीएम,पहले बेटियां स्कूल नहीं जा पातीं थी-सीएम योगी

➡️हरदोई- 40 लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्राली नदी में गिरी, पुल की रेलिंग टूटी होने से हुआ हादसा, नदी में तैर कर 7 व्यक्तियों ने बचाई जान, ट्रैक्टर ट्राली, बाकी लोग नदी की गहराई में फंसे, मौके पर पुलिस गोताखोरों के साथ कर रही रेस्क्यू, बाजार में खीरा बेच कर आ रहे थे ट्रैक्टर सवार किसान, हरदोई के पाली थाना क्षेत्र में स्थित है गर्रा नदी.

➡️हमीरपुर- बाढ़ की चपेट में आया विकास भवन, विकास भवन बाढ़ के पानी से हुआ जलमग्न, बेतवा नदी का पानी विकास भवन में भी पहुंचा, कर्मचारियों को ऑफिस पहुंचने में हुआ मुश्किल, खतरे के निशान से 4 मीटर ऊपर बह रही बेतवा नदी.

➡️कानपुर- युवती से अभद्रता करना युवक को पड़ा भारी, युवती ने युवक को थप्पड़ और घूसों से पीटा, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कल्यानपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- विश्वस्तरीय सुविधाओं से युक्त होगा आईएसबीटी बस स्टेशन, पीपीपी मॉडल के तहत आईएसबीटी का होगा कायाकल्प, मंत्री दयाशंकर सिंह ने बस अड्डे का किया निरीक्षण, दयाशंकर सिंह ने सफाई व्यवस्था का किया निरीक्षण, सफाई व्यवस्था का बस अड्डे पर लिया जायजा.

➡️अमरोहा- किसानों ने मांगों को लेकर की सड़क जाम, सड़क पर बैठकर धरना दे रहे किसान, कृषि कोड को स्थाई रूप से दर्ज कराने की मांग, तहसील के सामने सैकड़ों किसानों ने रोड जाम किया, भाकियू के नेतृत्व में किसानों का चल रहा धरना, गजरौला-चांदपुर रोड पर किसानों का जाम।

➡️प्रयागराज- जमीन विवाद में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, सूचना पर पहुंची पुलिस पर किया गया पथराव, पथराव में कई पुलिसकर्मी हुए घायल, बवाल की सूचना पर कई थानों की फोर्स पहुंची, हंडिया के अब्दुल्लापुर का मामला।

➡️कानपुर- कानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, अखिलेश यादव के नोएडा भ्रमण पर साधा निशाना, नगर निगम के कार्यक्रम में पहुंचे थे केशव मौर्य, समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं आएगी- केशव मौर्य, अखिलेश यादव के नोएडा न जाने पर भी साधा निशाना।

➡️ललितपुर- परिवहन निगम के अध्यक्ष ने किया बस अड्डे का निरिक्षण, राजेंद्र तिवारी ने किया नवनिर्मित बस अड्डे का निरिक्षण, बस अड्डे में कई खामियां देख जतायी नाराजगी, कार्यदायी संस्था को दिए अनियमितता को दूर करने के निर्देश, NH 44 के रोड़ा गांव स्थित नवनिर्मित बस स्टेंड का मामला.

➡️बदायूं- दोबारा मेडिकल कराने की मांग पर अड़ी महिला, अस्पताल के सामने लेटकर किया आवागमन बाधित, आधा घंटे तक चला अस्पताल गेट पर हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने बमुश्किल से महिला को रास्ते से हटाया, मारपीट की घटना में घायल हुई है नौशेरा गांव की महिला.

➡️मिर्ज़ापुर- जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने किया निरीक्षण, बाढ़ को लेकर एसडीएम चुनार के साथ किया निरीक्षण, ग्रामीणों से जिलाधिकारी ने की वार्ता, जरूरत की चीजों को उपलब्ध कराने को लेकर दिया निर्देश, तटवर्ती इलाकों में पहुंचे जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार.

➡️बुलंदशहर- चौकी इंचार्ज ने भाजपा कार्यकर्ता की जमकर पिटाई की, भाजपा कार्यकर्ता के भाई के साथ कुछ लोगों ने की थी मारपीट, डीएम कॉलोनी रोड पर कुछ अज्ञात लोगों ने की थी मारपीट, पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता की नहीं करी कोई सुनवाई, भाजपा कार्यकर्ता चेतन शर्मा की चौकी इंचार्ज ने की पिटाई, साथी का कराया जिला अस्पताल में मेडिकल.

➡️फर्रुखाबाद- जिले में तेंदुआ दिखाई देने से ग्रामीणों में भय का माहौल, कई दिनों से तेंदुआ की आहट से ग्रामीण भयभीत, कार सवार लोगों ने तेंदुआ को भागते वीडियो किया था वायरल, वन विभाग के अधिकारियों ने नहीं लिया था संज्ञान, तेंदुआ ने गाय और कुत्ते को बनाया अपना निवाला, जानवरों को पकड़ने के लिए वन विभाग ने मंगाया पिंजडा, थाना शमशाबाद क्षेत्र के नगला नान का मामला

➡️हरदोई- गर्रा नदी में हुए हादसे का मामला,13 लोगों को निकाला गया सुरक्षित बाहर,अभी भी कई लोग लापता, गोताखोरों तलाश में जुटे,लखनऊ से एसडीआरएफ को बुलाया जा रहा,सीतापुर से PAC भी हो चुकी हरदोई के लिये रवाना,पुल की रेलिंग तोड़ते हुए ट्रैक्टर गिरा था नदी में,ट्रैक्टर पर सवार थे 30 से 40 किसान,पाली थाना क्षेत्र में गर्रा नदी के पुल का मामला.

➡️हमीरपुर- महिलाओं के तांडव का वीडियो वायरल, पत्नी अपने रिश्तेदारों के साथ पति के घर पहुंची, पति और अपनी सास के साथ जमकर की मारपीट, जबरन पति के घर का ताला तोड़कर घुसी पत्नी, पत्नी ने पति पर घरेलू हिंसा का कोर्ट में डाला केस, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर की कार्रवाई शुरू, मौदहा कोतवाली के इलाही तालाब मोहल्ले का मामला.

➡️सीतापुर- किसान की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, चंदन के पेड़ की रखवाली कर रहे किसान की हत्या, खेत में लगे पेड़ काटने आये बदमाशों से भिड़ा किसान, विरोध करने पर बदमाशों में चारपाई में बांधकर की हत्या, मुंह में कपड़ा लगाकर चाकू से गोदकर की हत्या, अटरिया थाना क्षेत्र के चांदीपुर गांव का मामला.

➡️गोंडा- मोतीगंज में युवक की संदिग्ध मौत, गांव के बाहर कुछ दूर शव मिलने से हड़कंप, परिजनों का आरोप कहासुनी में युवक की हत्या, परिवार को खत्म करने की मिली थी धमकी- परिजन, पुलिस बता रही पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोतीगंज के बेलवा मफिया गांव का मामला.

➡️हल्द्वानी- लालकुआं क्षेत्र से लापता युवती का मिला शव,उधमसिंहनगर के किच्छा क्षेत्र में मिला युवती का शव,युवती की हत्या कर शव जंगल में फेंका गया,पिछले 3 सप्ताह से लापता युवती का मिल शव,परिजनों ने बरामदगी के लिए पुलिस से लगाई थी गुहार,मामले में आक्रोशित लोगों ने किया चौकी का घेराव.

➡️आगरा- शौचालय के गेट पर पानी नहीं का चिपकाया बोर्ड,पानी-सफाई के अभाव में नहीं कर पा रहा कोई उपयोग,फतेहपुर सीकरी स्मारक आए पर्यटक, गाइड हो रहे परेशान,महिला पर्यटकों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना,शौचालय का लगभग दो सप्ताह से बुरा हाल,फतेहपुर सीकरी स्मारक में रानी जोधाबाई महल का मामला.

➡️गोरखपुर- CM के OSD को ADG ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया, स्वर्गीय श्री मोतीलाल सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित किया, पार्थिव शरीर पर एडीजी जोन ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया, आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की, सिविल लाइन स्थित उनके आवास पर पहुंचे ADG.

➡️बिजनौर- 1 लाख के इनामी बदमाश आदित्य की तलाश में जुटी STF, STF ने बिजनौर में डाला डेरा, भाई-पत्नी से की पूछताछ -सूत्र, आदित्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार, बदमाश स्योहारा थाने के राना नंगला का रहने वाला है.

➡️सम्भल- गैंगरेप के आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार, 20 अगस्त के दिन 2 युवकों ने किया था गैंगरेप, पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को भेजा जेल, केला देवी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे, विजिटर गैलरी का निरीक्षण कर रहे हैं केशव मौर्य, मंडल आयुक्त डॉ राजशेखर समेत कई अधिकारी मौजूद, ग्रीन पार्क के इतिहास पर आधारित वीडियो फिल्म देखी.

➡️गोरखपुर- थाना संपूर्ण समाधान दिवस मे पहुंचे ADG , थाना चिलुआताल पर पहुंचे ADG अखिल कुमार, फरियादियों की समस्याओं को ADG ने सुना, त्वरित निस्तारण के दिये ADG ने निर्देश, SHO और अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

➡️अमेठी- तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रक में मारी टक्कर, हादसे में 1 यात्री की मौत, आधा दर्जन यात्री घायल, सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, 2 यात्रियों की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, कमरौली थाना क्षेत्र के रोड नंबर 4 की घटना.

➡️कानपुर- घर के बाहर मौरंग पर कूड़ा फेंकने पर विवाद, विरोध करने पर दबंगों ने महिला, युवक को पीटा, बीच सड़क दबंगों ने दोनों को बेरहमी से पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, गुजैनी थाने के बिहारी पुरवा इलाके का मामला.

➡️देवरिया- अतिक्रमण के खिलाफ लामबंद हुए व्यापारी संगठन, जिला प्रशासन के विरोध में व्यापारी धरने पर बैठे, धरने में शामिल हुए कई बीजेपी नेता, जिला प्रशासन के खिलाफ कर रहे नारेबाजी, जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर हो रहा धरना.

➡️सहारनपुर- बड़ी मात्रा में पटाखे और पटाखे बनाने का बारूद बरामद, मानकी गांव से एक व्यक्ति के घर से हुआ बरामद, 2 डीसीएम में भरकर पुलिस ने किया जब्त, थाना देवबंद क्षेत्र के गांव मानकी का मामला.

➡️चन्दौली- बिजली आपूर्ति की खराब व्यवस्था से नाराज लोग, नाराज लोगों ने किया NH-2 जाम, अफसरों को मौके पर बुलाने पर अड़े हैं ग्रामीण, पुलिस के समझाने के बाद भी ग्रामीण आंदोलित.

➡️कानपुर- ग्रीन पार्क स्टेडियम में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने खेला क्रिकेट, विजिटर गैलरी के निरीक्षण के बाद उठाया क्रिकेट का लुत्फ, विधायक सुरेंद्र मैथानी विकेट कीपर की भूमिका में दिखे.

➡️मैनपुरी- अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, पुलिस ने 52 अभियुक्त किए गिरफ्तार, रात भर चला पुलिस का अभियान, लंबे अरसे से फरार चल रहे थे अभियुक्त.

➡️आगरा- चम्बल नदी के पानी से गिरे दो मकान, नदी के बढ़े जलस्तर से डूबा था गांव, मकान गिरने का वीडियो हुआ वायरल, पिनाहट के उमरेठा पुरा गांव का मामला.

➡️ललितपुर- ओबीसी महासभा का कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन, बीजेपी नेता प्रीतम लोधी के समर्थन में प्रदर्शन, एमपी के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पर आरोप, ओबीसी लीडर पर अभद्र टिप्पणी का आरोप.

➡️चन्दौली- 10 लीटर कच्ची शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार,पुलिस ने गश्त के दौरान तस्कर को दौड़ा कर पकड़ा,अभियुक्त विजयी गांव मरवटीया का है निवासी,नौगढ़ पुलिस को गश्त दौरान मिली कामयाबी.

➡️रायबरेली- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के सख्त निर्देश का असर,CMO ने मरीजों का इलाज करना किया शुरू,दो दिन पहले डिप्टी CM रायबरेली आये थे,CMO ने आज हरचंदपुर CHC में मरीजों को देखा.

➡️अलीगढ़- डीएम-एसएसपी ने IAS-PCS कोचिंग सेंटर का किया निरीक्षण,प्रतियोगी छात्रों के साथ मैस में खाया खाना,छात्रों को मन लगाकर अध्ययन करने की दी नसीहत,मडराक के डॉ० भीमराव अंबेडकर कोचिंग मुकंदपुर का मामला.

➡️कन्नौज- एसपी ने महिला थाने का किया औचक निरीक्षण,थाना परिसर में साफ सफाई को लेकर दिए निर्देश,थाना कार्यालय, बैरक सहित अभिलेख रजिस्टर जांचे,अभिलेखों का रखरखाव दुरुस्त करने के दिये निर्देश.

➡️जौनपुर- अविश्वास प्रस्ताव से जुड़ी बड़ी खबर,नीलम सिंह के खिलाफ आया अविश्वास प्रस्ताव,रामपुर ब्लॉक प्रमुख के चुनाव को लेकर प्रस्ताव,चुनाव के समय एक स्कार्पियो पर पथराव हुआ,बीडीसी सदस्य नन्दनी जायसवाल गाड़ी में थीं सवार,पथराव के कारण अविश्वास प्रस्ताव में नहीं हो सकीं शामिल,राहुल सिंह के पक्ष में आया ब्लॉक प्रमुख पद के लिए प्रस्ताव.

➡️सहारनपुर- देवबंद में समाजवादी सदस्यता अभियान का आयोजन,देवबंद विधानसभा प्रभारी कार्तिकेय राणा के नेतृत्व में आयोजन,सदस्यता अभियान समारोह 2 या 3 माह पूरे प्रदेश में चलेगा.

➡️हरिद्वार- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की शिष्टाचार भेंट,शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से की शिष्टाचार भेंट,सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से की बात,’हरिद्वार में पंचायत चुनाव समय सीमा पर होंगे’,भर्ती में अगर गड़बड़ी हुई तो वह देखा जाएगा- धामी,’संकल्प लिया है की देवभूमि को नशा मुक्त करेंगे’,’अधीनस्थ चयन आयोग में भर्ती की जांच हो रही.’

➡️हल्द्वानी- ड्यूटी के दौरान शहीद हुए जवान का पहुंचेगा शव, शहीद जवान का पार्थिव कल दोपहर 1 बजे पहुंचेगा, नैनीताल के लालकुआ का रहने वाला जवान शहीद.

➡️महराजगंज- कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा की चाकू से हत्या, हत्या के बाद शव को खेत में फेंककर हुए फरार, घटना के विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच, घुघली के बारी गांव के राजी टोला नहर क्षेत्र की घटना.

➡️रायबरेली- एंटी करप्शन टीम का सदर तहसील में छापा,अमित कुमार मौर्य रिश्वत लेते गिरफ्तार,सदर एसडीएम के अहमद फौजदारी हैं अमित,मिल एरिया थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️कानपुर- डिप्टी सीएम केशव को पसंद आई गणेश प्रतिमा,डिप्टी सीएम ने फ्लीट रोककर खरीदी गणेश प्रतिमा,गणेश प्रतिमा लेकर मूर्तिकार को दिए 1 हजार रुपए,ग्रीनपार्क जाते समय दीप तिराहे की मूर्ति बाज़ार से ली प्रतिमा.

➡️कानपुर देहात- पुलिस ने पुजारी की हत्या के मामले में किया खुलासा,पुलिस 1 आरोपी धीरेंद्र को किया गिरफ्तार,मंदिर में चोरी करते समय पुजारी ने आरोपी को था पकड़ा,भोगनीपुर के साहबापुर निर्माणाधीन मंदिर में हुई थी हत्या.

➡️मैनपुरी- सरकार योजनाओं को घर-घर पहुंचा रही- मंत्री जयवीर सिंह,11 महिलाओं को सांकेतक रूप से गोद भराई की गई- जयवीर,आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी 80 सीटें जीतेगी- जयवीर,प्रदेश में विकास को लेकर जनपद का रहा सातवां स्थान- जयवीर,पहले 50वां स्थान था आने वाले समय में 5वां स्थान होगा- जयवीर

➡️अयोध्या- अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा,गैंग के 4 शातिर बदमाश हुए गिरफ्तार,पोस्टमार्टम हाउस के पास से हुए गिरफ्तार,5 बाइकें,स्मैक,10 हजार रुपए हुए बरामद,बस्ती,अयोध्या,लखनऊ में दर्ज हैं मुकदमें.

➡️मेरठ- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे मेरठ,स्वयंसेवक सहप्रांत प्रचारक विनोद की मां की शोकसभा में पहुंचे,दिनेश खटीक, सोमेंद्र तोमर के साथ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष,मवाना कस्बे में शोक सभा में शामिल हुए प्रदेश अध्यक्ष.

➡️मुजफ्फरनगर- नाबालिग युवती ने खाया जहर,छेड़खानी से परेशान थी युवती,पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप,गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती,पुलिस मामले की जांच में जुटी,थाना ककरौली के गांव मामला.

➡️मुरादाबाद- सीएम योगी के निर्देश के बाद हरकत में आया आबकारी विभाग,सीएम ने नशा कारोबारियों से सख्ती से निपटने के दिये थे आदेश,वाइन शॉप की जांच करने में लगी है आबकारी विभाग की टीम.

➡️अमेठी- स्मृति ईरानी पहुंची कादूनाला वेटलैंड संरक्षण, एको पर्यटन स्थल,एको पर्यटन स्थल का फीता काट कर किया लोकार्पण,ईको गार्ड के प्रदर्शनी का निरीक्षण किया और पार्क घूमा,भाले सुल्तान शहीद स्मारक पर लगवाए हाईमास्क लाइट.

➡️अमरोहा- साथलपुर गौशाला में 61 गायों की मौत का मामला, 12 आरोपियों को अब तक जेल भेजा जा चुका, मुख्य आरोपी ताहिर पर लगेगी NSA – DM, ताहिर समेत कई पर होगी NSA की कार्रवाई- DM.

➡️रायबरेली- पुलिस की मौजूदगी में दबंगों ने की मारपीट, रास्ते को लेकर हुआ विवाद, पुलिस बनी मूकदर्शक, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गदागंज थाना के जलालपुर धई का मामला.

➡️देहरादून- SSP STF अजय सिंह ने पेपर लीक मामले का किया खुलासा,सचिवालय रक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मामला,’परीक्षा आयोग के कार्यालय से ही हुआ था पर्चा लीक’,’आउटसोर्स कंपनी के कर्मी प्रदीप पाल ने चुराया था’,’कर्मचारी ने पेन ड्राइव के माध्यम से चुराया था पेपर’,’पेपर चुराने वाला अभियुक्त प्रदीप पाल हुआ गिरफ्तार’,CCTV फुटेज के जरिए पेपर निकालने की हुई है पुष्टि.

➡️हल्द्वानी- DM ने मिट्टी के घरों के निर्माण करने की पहल शुरू की, पहले चरण के प्रोजेक्ट में 5 गांवों को किया शामिल, जिला प्रशासन गीली मिट्टी संस्था की लेगा मदद, मेहरोड़ा गांव में गीली मिट्टी के घर बनाए गए, मिट्टी से मुक्तेश्वर, पंगोट, रामगढ़ में बन रहा घर.

➡️थराली- BRO,कंस्ट्रक्शन कंपनी की मिलीभगत से जीना मुश्किल, सड़क निर्माण में धूल फांक रहे स्थानीय लोग, सड़क पर पानी न डालने से उड़ रही है धूल, BRO और प्रशासन बना रहा मूकदर्शक, जनता की समस्याओं को कार्यदायी संस्था नहीं ले रहा संज्ञान.

➡️रुद्रपुर- अशोक लीलैंड कंपनी में स्थाई नियुक्ति को लेकर प्रदर्शन, कंपनी के कर्मचारियों ने फैक्ट्री के बाहर किया प्रदर्शन, नेता यशपाल आर्य भी कर्मचारियों के साथ हुए शामिल, नेता ने फैक्ट्री प्रबंधक से समस्या के निदान की मांग की, कर्मचारियों के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है- नेता प्रतिपक्ष आर्य, ‘समस्या का हो जल्द निदान, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी.

➡️देहरादून- उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर, पेपर लीक मामले में STF ने किया बड़ा खुलासा, सचिवालय रक्षक भर्ती का पेपर आयोग से ही हुआ लीक, STF एसएसपी अजय सिंह ने किया खुलासा, आउटसोर्सिंग एजेंसी के कर्मचारी ने पेपर किया था लीक, प्रदीप पाल ने आयोग के अंदर से पेपर लीक किया था, परीक्षा का पेपर आयोग के अंदर ही छापा गया था.

➡️ऋषिकेश- विधानसभा भर्ती पर AICC सदस्य जयेंद्र ने उठाए सवाल, विधानसभा के भर्ती से जुड़ी 1 सूची भी जारी की भर्ती, विधानसभा कोष के दुरुपयोग का लगाया आरोप, पिछली सरकार के उपयोग कोष की CBI जांच कराने की मांग की.

➡️डोईवाला- AAP उपाध्यक्ष ने नई कार्यकारिणी का गठन किया,आप पार्टी की रहेगी तीसरे विकल्प में भूमिका-आजाद अली,पार्टी को मजबूत बनाने के लिए गठन-आजाद अली,जिले में 14 लोगों को मिली नई जिम्मेदारी- आजाद अली

➡️रूड़की- CM पुष्कर धामी ने किया प्लांट का शुभारंभ, MB फूड्स ने स्थापित किया पैकेजिंग प्लांट, फल, सब्जी, मशरूम के प्रोसेसिंग,पैकेजिंग प्लांट का शुभारंभ, बुग्गावाला नौकरा ग्रांट में हुआ प्लांट का शुभारंभ.

➡️देहरादून- UKSSSC परीक्षा में सफल अभ्यर्थी ने किया प्रदर्शन, बीजेपी कार्यालय पहुंचकर किया जमकर प्रदर्शन, छात्र, अभ्यर्थी के साथ नहीं होगी नाइंसाफी- प्रवक्ता, अभ्यर्थियों का किया जा रहा मानसिक उत्पीड़न- अभ्यर्थी.

➡️ऋषिकेश- विधानसभा भर्ती पर AICC जयेंद्र ने उठाए सवाल, विधानसभा के भर्ती से जुड़ी 1 सूची भी जारी की, भर्ती, विधानसभा कोष के दुरुपयोग का लगाया आरोप, पिछली सरकार के उपयोग कोष की CBI जांच कराने की मांग की.

➡️उधमसिंह नगर- बर्थडे पार्टी के दौरान हत्या के मामले का खुलासा, साले की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारोपी जीजा, 5 साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गिरफ्तार हत्या आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल, नानकमत्ता थाना क्षेत्र में जीजा ने साले की हत्या की थी.

➡️रुद्रप्रयाग- प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीब परिवारों को मिला घर, 2 साल में 1200 लोगों को योजना में किया गया चयनित, सरकार के लक्ष्य के साथ हर गरीब को योजना से जोड़ा गया.

➡️हल्द्वानी- लद्दाख में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से सैनिक का हुआ निधन, JCO धर्मेंद्र गंगवार के शहादत की खबर से परिजनों में कोहराम, शहीद का पार्थिव शरीर रविवार को घर पहुंचने की है संभावना, लालकुआं निवासी थे शहीद जेसीओ धर्मेंद्र गंगवार.

➡️उत्तरकाशी- यमुना नदी में लापता व्यक्ति का शव बरामद, SDRF टीम ने कड़ी मशक्कत से शव किया बरामद, यमुना नदी में पैर फिसलने से गिरा था युवक, SDRF टीम ने शव को जिला पुलिस को किया सुपुर्द, थाना बडकोट के सयानाचट्टी की घटना.

➡️जसपुर- गनर के साथ अभद्रता पर विधायक धरने पर बैठे, सैकड़ों समर्थकों के साथ कोतवाली में किया प्रदर्शन, स्वयं, गनर के साथ मारपीट करने का लगाया आरोप, दूसरे पक्ष के 3 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, आईजी, स्पीकर से मुलाकात करेंगे कांग्रेस विधायक, विधायक की तहरीर पर दोनों पक्षों की जांच में जुटी पुलिस.

➡️देहरादून- PRO भर्ती मामले पर भड़के वित्त मंत्री प्रेमचंद्र, मीडिया के सवालों पर भड़के मंत्री प्रेमचंद्र, ‘विधानसभा स्पीकर थे तब करवाई थी भर्तियां’, ‘भर्तियों को आयोग के माध्यम से करवाया’, ‘कोर्ट जाने पर सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं’, भर्ती में पूरी तरह रखी गई पारदर्शिता- प्रेमचंद्र, कांग्रेस राज में नौकरियों में हुआ बंदरबांट- मंत्री

➡️दिल्ली- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी दिल्ली में, राधामोहन सिंह से मिले भूपेंद्र सिंह चौधरी, यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह से मुलाकात की.

➡️दिल्ली- AAP विधायक हाजी युनुस ने हमले का ट्वीट किया, ‘कुछ असामाजिक तत्वों ने मेरी गाड़ी पर हमला किया’, गाड़ी में मेरा बेटा और बेटियां थीं-विधायक हाजी यूनुस, ‘5 युवा शराब में धूत थे उन्होने परिवार से अभद्रता की’, दिल्ली के मुस्तफाबाद के AAP विधायक हैं हाजी युनुस.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास ने किया उद्घाटन, आज ग्रेटर नोएडा में MSME एक्सपो का उद्घाटन किया, उत्तराखंड के उत्पादों को भी यहां जगह मिली-रामदास, प्रदेश के लगभग 25 उत्पादों को GI Mark दिए गए-रामदास, विधानसभा भर्ती घोटाले पर बोले कैबिनेट मंत्री, बीजेपी की संगठन और कार्यकारिणी बन गई- रामदास, हमलोग लोकसभा की सभी सीटें जीतेंगे- रामदास.

https://www.shekharnews.com:/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button