उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़,समाचार अपडेट🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥

➡️ वाराणसी।ज्ञानवापी में व्यास जी के तहखाने में पूजा-अर्चना के बाद आम श्रद्धालुओं ने भी पुलिस की मौजूदगी में दर्शन किए हैं. वहीं इस मामले को लेकर हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कहा ”ज्ञानवापी मामले में यह एक बड़ा घटनाक्रम है. ‘व्यास जी के तहखाने’ में पहले भी पूजा होती थी. नवंबर 1993 के बाद इसे गलत तरीके से बंद कर दिया गया कोई बिना लिखित आदेश के, बिना किसी लिखित आदेश के पूजा रोक दी गई और बैरिकेड्स लगा दिए गए. कल ‘व्यास जी का तहखाना’ में पूजा की गई.”

➡️ पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ उनकी शिष्या ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। सुनवाई के दौरान शिष्या के सारे आरोप झूठे पाए गए। बृहस्पतिवार को कोर्ट ने स्वामी चिन्मयानंद दोषमुक्त करार दिया।

➡️ रांची।हेमंत सोरेन आज न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे. ED ने उन्हें अदालत में पेश करते हुए 10 दिन की रिमांड मांगी थी. रिमांड आदेश का ही पालन होगा.  इसका मतलब ये हुआ कि आज की रात हेमंत सोरेन की जेल में बीतेगी. रिमांड पिटीशन पर सुनवाई पूरी. पीएमएलए की विशेष अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा. रिमांड पिटीशन पर अदालत कल फैसला सुनाएगी।

➡️ राहुल की यात्रा का दोनों दल ( SP, Cong) को इंतजार है। जैसे यूपी आएंगे दोनों अलग अलग रास्ते पर चलने को बेकरार है। अफवाह है की रायबरेली से सोनिया गांधी नही लड़ने का मन बना रही है और तेलंगाना जाएगी।

➡️ हेमंत सोरेन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मुश्किल में डाल दिया है.हेमंत सोरेन ने ईडी की पूछताछ के बाद गिरफ्तार होने के पहले ही बुधवार देर रात प्रदेश के राज्यपाल से मिलकर अपना त्यागपत्र सौंप दिया. जाहिर है कि उनके फैसले से सबसे ज्यादा दहशत में अगर कोई आया होगा तो वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही होंगे. हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के पहले तक प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस पर देश के दो मुख्यमंत्रियों की प्रतिक्रिया बिलकुल एक जैसी देखने को मिलती रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी ने अलग अलग मामलों में पूछताछ के लिए कई-कई बार नोटिस भेजा लेकिन दोनों में से किसी ने भी गंभीरता से नहीं ले रहा था।

➡️ सोनीपत हरियाणा।जिस SC/ST Act का कल सरेआम दुरुपयोग किया गया, उसी Act को हटाने के लिए रविन्द्र जठेड़ी जी 123 दिनों से आमरण अनशन कर रहे हैं !!
रविन्द्र जी के जज्बे को अयोध्या न्यूज एक्सप्रेस की ओर से सादर नमन !!

➡️ लखनऊ।कार्यवाहक DGP प्रशांत कुमार ने निर्देश देते हुए कहा कि जो अफसर फोन नहीं उठाते उनको स्पष्ट आदेश है कि हर कॉल का जवाब दें. साथ ही सोशल मीडिया पर मिलने वाली किसी भी प्रकार की शिकायत पर 7 से 8 मिनट में रिस्पॉन्स करें।

➡️ बिहार ।विधानमंडल के बजट सत्र में बदलाव ।अब 10 फरवरी के बदले 12 फरवरी को बजट सत्र होगा शुरू 12 फरवरी से 1 मार्च तक चलेगा सत्र ।12 फरवरी सुबह 11:30 में राज्यपाल का अभिभाषण विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग नए विधानसभा अध्यक्ष का होगा चुनाव ।12 फरवरी विधानमंडल के सत्र के पहले दिन सरकार के द्वारा विश्वास मत प्रस्ताव।

➡️ झारखंड: गठबंधन के विधायक एयरपोर्ट जा रहे हैं।रांची से हैदराबाद रवाना होंगे विधायक- सूत्र
दो चार्टेड प्लेन एयरपोर्ट पर मौजूद

Related Articles

Back to top button