WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ – भारत और इंग्लैंड मैच को लेकर लखनऊ पुलिस ने कसी कमर, बिना टिकट मैच देखते मिले तो होगी एफआईआर, जाएंगे जेल,मैच शुरू होने से 3 घंटे पहले खुलेगा स्टेडियम का गेट, रात 8:30 बजे के बाद स्टेडियम में प्रवेश हो जाएगा बंद,एक बार अंदर जाकर बाहर आने पर दोबारा नहीं मिलेगा प्रवेश, वीआईपी के साथ असलहाधारी सुरक्षाकर्मी नहीं कर सकेंगे प्रवेश,स्टेडियम के आसपास ऑटो, टेंपो, बस रुकी तो तुरंत होगी सीज, भारत इंग्लैंड मैच के लिए बढ़ाए गए 600 अतिरिक्त पुलिसकर्मी, टिकट की हार्ड कॉपी के बिना नहीं मिलेगा प्रवेश.

➡️लखनऊ- दीपावली बाद BJP नेताओं का इंतजार होगा खत्म,दीपावली बाद जारी होगी आयोग, निगम, बोर्ड सदस्यों की सूची,निगम,बोर्ड के मेंबर और अध्यक्ष समेत सभी पदों की सूची ,वर्षों पार्टी की सेवा करने वाले नेताओं को मिलेगा मौका,सहयोगी दलों के नेताओं को भी सूची में मिलेगी जगह,कई पूर्व सांसद और पूर्व विधायक भी रेस में शामिल हैं.

➡️लखनऊ- सपा की बैठक में लिए जाएंगे कई अहम फ़ैसले,नवगठित कार्यकारिणी की 1 नवंबर को होगी बैठक ,अखिलेश यादव का मुख्य रूप से संबोधन होगा , भाजपा की नीतियों को भी निशाने पर लिया जाएगा , आम चुनावों को लेकर बनायी जाएगी बड़ी रणनीति, बैठक में पदाधिकारियों को दी जाएगी बड़ी ज़िम्मेदारी , जातिगत जनगणना PDA पर ख़ासतौर पर रहेगा फ़ोकस , बूथ कमेटियों के गठन वोटर लिस्ट आदि मुद्दों पर भी होगी चर्चा.

➡️लखनऊ- अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति के 14 हजार आवेदक निकले फर्जी,शिक्षण संस्थाओं ने अपना छात्र मानने से किया इंकार,केंद्र को भेजी जाएगी रिपोर्ट, संस्थानों पर कार्रवाई तय,सबसे ज्यादा फर्जी बस्ती, महोबा, मुरादाबाद, बिजनौर में मिले.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर ठगी,युवती से तीन लाख रुपए की ठगी की गई,सरोजनीनगर थाने में तीन के खिलाफ केस, ठगों ने नर्स की नौकरी के नाम पर ठगी की

➡️लखनऊ- गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ जी का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया गहरा शोक, 40 वर्षों से गीता प्रेस के ट्रस्टी थे बैजनाथ जी- सीएम, मानव कल्याण के लिए जीवन समर्पित रहा- सीएम, बैजनाथ जी के निधन से समाज को अपूरणीय क्षति- सीएम, सीएम ने शोकाकुल परिजनों से बात कर ढांढस बंधाया.

➡️मिर्जापुर – सीएम योगी का 30 अक्टूबर को सम्भावित दौरा, लालगंज के मिलिट्री कम्पाउंड में बनाया जा रहा पंडाल,सम्भावित आगमन को लेकर युद्धस्तर पर चल रही तैयारी, नारी वंदन कार्यक्रम में सीएम होंगे शामिल, सैकड़ों की संख्या में परियोजनाओं का कर सकते हैं शिलान्यास, डीएम, एसपी और प्रशासनिक अधिकारी लगातार कर रहे बैठक

➡️मेरठ – लोहियानगर ब्लास्ट मामले में बड़ा खुलासा, अवैध फैक्ट्री में था पोटेशियम क्लोराइड का जखीरा, अवैध फैक्ट्री में बनता था चाइनीज गन का कारतूस, प्लास्टिक फैक्ट्री के लाइसेंस की आड़ में जारी था खेल, फैक्ट्री के 4 घर दूर 1 घर की ऊपरी मंजिल भी उड़ी, बैलेस्टिक रिपोर्ट आने के बाद SSP मेरठ का खुलासा, ब्लास्ट के बाद मौके से मिले थे दर्जनों बोरे गन कारतूस, ब्लास्ट में 3 मजदूर समेत 5 की मौत, एक हुआ गिरफ्तार, इमारत का मालिक संजय गुप्ता अभी तक है फरार है.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब को हाईकोर्ट से झटका,उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी जैनब को हाईकोर्ट से झटका, हाईकोर्ट ने जैनब की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से किया इंकार, कोर्ट ने जैनब की तरफ से दाखिल याचिका को किया खारिज, खुद को निर्दोष बताते हुए जैनब ने दाखिल की थी याचिका, याचिका में कहा गया कि वह घटना में शामिल नहीं थी, सरकारी वकील की तरफ से जैनब की याचिका का विरोध किया गया, सरकारी वकील ने कहा कि जैनब का अपराध गंभीर प्रवृति का है,. विवेचना में जैनब की भूमिका की तस्दीक हुई है.

➡️ग्रेटर नोएडा – कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वालों से मुठभेड़, मुठभेड़ में 4 लुटेरों को लगी गोली, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मौके से 20 हज़ार रुपए, 4 तमंचे कार बरामद, बीटा 2 थाना क्षेत्र के ATS गोल चक्कर पर हुई मुठभेड़.

➡️शामली – आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर,सिपाही की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त, दुर्घटना में सिपाही दीपक की हुई मौत,इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल, इटावा में लखनऊ हाइवे पर हुआ हादसा, दोनों कार्यालय के कार्य से लखनऊ जा रहे थे, शामली आबकारी विभाग में थी मृतक दीपक की तैनाती.

➡️अमरोहा- अवैध प्लाटिंग पर प्रशासन की कार्रवाई, बिना लेआउट के ठेकेदारों ने की थी अवैध प्लाटिंग, प्रशासन ने बुलडोजर प्लाटिंग को ध्वस्त कराया, आम के हरे पेड़ काटकर चल रही थी अवैध प्लाटिंग, सदर तहसील क्षेत्र के अकबरपुर पट्टी मार्ग का मामला.

➡️आगरा- पुलिस कमिश्नर के प्रयास से पीड़िता को मिला इंसाफ, CP प्रितेंद्र सिंह के आदेश के बाद दर्ज हुआ था मुकदमा,20 साल बाद एसिड अटैक का हुआ था मुकदमा दर्ज,बहन के देवर ने पीड़िता पर किया था एसिड अटैक, घरवालों के दबाव में पीड़िता नहीं पहुंची थी पुलिस तक,20 साल बाद CP से मिलने के बाद दर्ज हुआ था मुकदमा,मुकदमे की अग्रिम विवेचना हुई थी अलीगढ़ ट्रांसफर, अलीगढ़ पुलिस ने आरोपी आरिफ को किया गिरफ्तार, 20 साल से भटक रही थी पीड़िता,नहीं मिला था इंसाफ, मिशन शक्ति के तहत महिला अपराध में बड़ी कार्रवाई.

➡️बहराइच – बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर की 4 राउंड फायरिंग, जान से मारने के इरादे से चलाईं 4 गोलियां, भागते समय युवक के पैर में लगी गोली, गम्भीर हालात में युवक जिला अस्पताल में भर्ती, घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, पीड़ित युवक शहर के मशहूर हॉस्पिटल का है संचालक, मामले की जांच में जुटी पुलिस, नगर कोतवाली इलाके के अस्पताल चौराहे का मामला.

➡️देहरादून- उत्तराखंड एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, 21 करोड़ की ठगी का आरोपी गिरफ्तार किया,वर्क फ्रॉम होम के नाम पर 21 करोड़ की ठगी,एसटीएफ और साइबर थाना पुलिस ने अरेस्ट किया, आरोपी पर देशभर में 37 मुकदमें दर्ज किए गए थे, हरियाणा से आरोपी की एसटीएफ ने अरेस्टिंग की.

Related Articles

Back to top button